उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें………………. 18.01.2024

➡लखनऊ- लाभार्थियों से पीएम नरेंद्र मोदी आज करेंगे संवाद, विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लाभार्थियों से संवाद करेंगे.

➡लखनऊ- बीजेपी MLC प्रत्याशी दारा सिंह आज करेंगे नामांकन, सीएम योगी, यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी रहेंगे मौजूद, डिप्टी सीएम केशव मौर्य,ब्रजेश पाठक रहेंगे मौजूद, सुबह 11.30 बजे दारा सिंह चौहान करेंगे नामांकन.

➡लखनऊ- नशे में धुत युवती का वीडियो हुआ वायरल, समिट बिल्डिंग में नशे में दिखाई दी युवती, पहले भी कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, विभूति खंड क्षेत्र के समिट बिल्डिंग का मामला.

➡लखनऊ- प्राण प्रतिष्ठा को देखते हुए यातायात विभाग सख्त, अयोध्या रोड पर वाहन खड़े करने पर लगेगा प्रतिबंध, सड़क किनारे वाहन खड़े करने पर लगेगा प्रतिबंध, सड़क किनारे वाहन खड़े मिलने पर 500 का चालान, मंडलायुक्त डॉ.रोशन जैकब ने पुलिस को दिए निर्देश, पॉलिटेक्निक से मटियारी तक गाड़ियां खड़ी होती है, सड़क किनारे व्यापारियों की गाड़ियां गाड़ियां खड़ी होती है, 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखते सख्ती.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड लगातार जारी , यूपी के कई जिलों में कोहरा और ठंड का कहर , भीषण ठंड,शीतलहर से तापमान में भारी गिरावट , लगातार ठंड होने से जन जीवन हो रहा प्रभावित , शीतलहर के चलते स्कूलों में बढ़ाया गया अवकाश, भीषण कोहरे का ट्रेन,वाहनों के संचालन पर असर.

➡लखनऊ- योगी कैबिनेट की आज होगी अहम बैठक , सीएम योगी की अध्यक्षता में कैबिनेट बैठक, कैबिनेट बैठक में कई प्रस्तावों पर लगेगी मुहर , गन्ना मूल्य में वृद्धि का प्रस्ताव पास हो सकता है, 20 से 25 रुपये प्रति क्विंटल की वृद्धि का प्रस्ताव, अयोध्या से जुड़े प्रस्ताव भी हो सकते हैं पास, लोकभवन में होगी योगी कैबिनेट की अहम बैठक.

➡लखनऊ- लखनऊ में युवक की गोली मारकर हत्या, युवक की हत्या कर बदमाश हुआ फरार, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, माल थाना क्षेत्र के थावर गांव की घटना.

➡अयोध्या- मंदिर परिसर में लाई गई मूर्ति, मंदिर में रामलला की मूर्ति लाई गई, आज गर्भगृह में स्थापित होगी मूर्ति.

➡अयोध्या- आज प्राण प्रतिष्ठा के अनुष्ठान का तीसरा दिन, मंदिर परिसर में आ चुकी है रामलला की मूर्ति, क्रेन की मदद से मंदिर परिसर में लाई गई मूर्ति, आज रामलला की मूर्ति गर्भगृह में रखी जाएगी.

➡अयोध्या- निराले होंगे रामलला के ठाठ, 5 हजार नए वस्त्र तैयार, सोमवार को सफेद,मंगलवार को गुलाबी वस्त्र धारण करते हैं, दिन के हिसाब से वस्त्र,1 सेट में 10000 रूपये का खर्च.

➡अलीगढ़ – भाजपा विधायकों ने बन्नादेवी थाने का किया घेराव, पुलिस प्रशासन की बदसलूकी के खिलाफ धरने पर बैठे, विधायक मुक्ता राजा,विधायक अनिल पाराशर धरने पर बैठे, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बन्नादेवी थाने में धरने पर बैठे, पुलिस के दुर्व्यवहार पर उठाना पड़ा ये कदम-मुक्ता राजा, भाजपाइयों ने पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के लगाए नारे, मौके पर पहुंचे SP सिटी विधायकों को समझने में जुटे.

➡फिरोजाबाद- तेज रफ्तार बाइक ने युवक को मारी टक्कर, हादसे में युवक की मौके पर दर्दनाक मौत, फरिहा थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा.

➡शामली- आतंकी परमिंदर के फर्जी दस्तावेज का मामला, मामले में जिला न्यायाधीश ने जमानत खारिज की, आतंकियों को भागने का आरोपी है परमिंदर उर्फ पिंदा, जेल तोड़कर खालिस्तानी आतंकियों के साथ भागा था, कैराना में हथियारों,फर्जी आईडी के साथ पकड़ा गया था, न्यायाधीश अनिल कुमार ने जमानत याचिका खारिज की.

➡आगरा – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दोनों तरफ से कई राउंड हुई फायरिंग, 2 बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट किया, मुठभेड़ में एक बदमाश के लगी गोली, घायल बदमाश हॉस्पिटल में भर्ती, बदमाश अमित और राज गिरफ्तार, सर्राफा दुकान में हुई चोरी का खुलासा, चांदी के आभूषण,नकदी, बाइक बरामद, 2 तमंचे,कई कारतूस, खोखे भी बरामद, पुलिस,SOG सिटी,सर्विलांस टीम को सफलता, सदर थाना क्षेत्र उखर्रा रोड पर हुई मुठभेड़.

➡देहरादून- कोयले से बिजली बनाएगा उत्तराखंड, सीएम धामी ने केंद्र से मांगा कोल ब्लॉक, सीएम ने कोयला मंत्री से कोल ब्लॉक आवंटन मांगा, मंत्री प्रह्लाद जोशी से कोल ब्लॉक आवंटन मांगा, 125 मिलियन टन भंडारण क्षमता का कोल ब्लॉक मांगा.

➡देहरादून- प्राण प्रतिष्ठा को लेकर देहरादून में चल रही तैयारियां, प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दून भक्ति के रंग में रंगने लगा, चारों ओर श्रीराम के भजनों की गूंज सुनाई दे रही है, देहरादून रंग-बिरंगी लाइटों से जगमगा रहा है, 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा.

Related Articles

Back to top button