उत्तरप्रदेशराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें……04.07.2023

➡️लखनऊ- सुन्नी पर्सनल लॉ बोर्ड का UCC को पूर्ण समर्थन, इस पहल का समर्थन सभी को करना चाहिए-SPLB, राष्ट्र हित सर्वोपरि है- सुन्नी पर्सनल लॉ बोर्ड, भारत के लोग धर्म के नाम पर विभाजित न हो-SPLB, एक देश एक नागरिकता,एक झंडे के साथ सब चलें, यह देश की मौलिक आवश्यकता है-सुन्नी पर्सनल लॉ बोर्ड.

➡️लखनऊ- नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान, लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर अतिक्रमण हटाओ अभियान, कावंड़ यात्रा मार्ग से हटाई गई मीट-मछली की दुकानें, तेलीबाग में JCB से अवैध अतिक्रमण हटाया गया, जोन 1, 8 में अवैध अतिक्रमण को हटाया गया, अपर नगर आयुक्त अरविंद कुमार ने की कार्रवाई.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही पर कार्रवाई जारी, प्रयागराज के एक चिकित्साधिकारी बर्खास्त हुए, चिकित्सकीय दायित्व में लापरवाही पर एक्शन, लंबे समय से बिना सूचना ड्यूटी से थे अनुपस्थित, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया बर्खास्त.

➡️लखनऊ-10वीं, 12वीं की इंप्रूवमेंट परीक्षा की तिथि बदली, प्रयोगात्मक परीक्षा 25 और 26 जुलाई को होगी, पहले 10,12 जुलाई तक होनी थी प्रैक्टिकल परीक्षा, प्रैक्टिकल एग्जाम राजकीय,अशासकीय विद्यालयों में होंगे.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, हाईटेक थाने की सीएम योगी ने दी सौगात, हाईटेक सिटी के लिए हाईटेक थाना जरुरी-सीएम, हाईटेक थाने के लिए हाईटेक पुलिस जरुरी-सीएम, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था मजबूत है-सीएम, पहले उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल था-CM, पहले यूपी में व्यापारी,नागरिक सुरक्षित नहीं थे-CM, 1.65 लाख पुलिस कर्मियों की भर्ती की गई- सीएम, 20 फीसदी महिला कर्मियों की भर्ती की गई-सीएम, ट्रेनिंग की क्षमता को तीन गुना किया- सीएम योगी, महिलाओं की सुनवाई सबसे पहले होनी चाहिए-सीएम, पुलिस को संवेदनशील होना चाहिएः सीएम योगी, सभी त्योहार शांतिपूर्ण तरीके से मनाए जा रहे-CM, कानून का राज ही जीवन में परिवर्तन ला सकता है-CM, सुरक्षा और कानून व्यवस्था से निवेश आ रहा है-सीएम, यूपी के थानों में सीसीटीवी लगाए जा रहे हैं-सीएम, सोलर पैनल से बिजली की बचत होगी-सीएम योगी.

➡️बुलन्दशहर- धोखाधड़ी करने वाला शिक्षक 2 साथियों के साथ गिरफ्तार, फर्जी दस्तावेजों से बेसिक शिक्षा विभाग में नौकरी हथियाई, दिनेश यादव ने फर्जी डॉक्यूमेंट लगाकर नौकरी हासिल की, फर्जी डॉक्यूमेंट लगाकर बेसिक शिक्षा विभाग में नौकरी ली, दिनेश यादव करता रहा पांच साल तक शिक्षक की नौकरी, फर्जी कागजात के आधार पर 10 लाख का होम लोन निकाला, हेड मास्टर से 4 लाख रुपये उधार लेकर गायब हुआ था, आरोपी फर्जी कागजात बनवाने में 1 हेड मास्टर और 1 अन्य भी गिरफ्तार, एसएसपी बुलन्दशहर ने एसओजी, रामघाट पुलिस को किया पुरस्कृत.

➡️हरदोई- पुलिस अधीक्षक ने 5 पुलिसकर्मियों को किया निलंबित, चौकी इंचार्ज समेत 2 उपनिरीक्षक,3 कॉन्स्टेबल निलंबित, चोरियों का खुलासा न होने पर सभी को निलंबित किया, चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह,उपनिरीक्षक सुरेश चंद्र निलंबित, हल्का कांस्टेबल दिनेश कुमार, धर्मेंद्र और सुनील निलंबित, चोरियों के बाद गुस्साएं व्यापारियों ने चक्का जाम किया था, पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने कई टीमों का गठन किया, चोरियों के खुलासे के लिए कई टीमों का गठन किया गया, पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप.

➡️मिर्जापुर- , मनी यादव पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, कई धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, गोलू पंडित हत्याकांड का आरोपी है मनी यादव, जमानत के बाद गाड़ियों का काफिला निकाला था, जमानत पर रिहा होने के बाद काफिला निकाला था, जश्न मनाते जा रहा मनी यादव का वीडियो वायरल, दारोगा के बेटे मनी के काफिले का वीडियो वायरल, दर्जनों गाड़ियों से हूटर बजाते हुए निकाला काफिला, गोलू मिश्रा हत्याकांड के बाद शहर में था तनाव, शहर कोतवाली के विसुन्दरपुर का मामला.

➡️मथुरा- ट्रैक्टर और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत, हादसे में 4 पुरुषों और एक महिला की मौत, हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल, तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर में पीछे से टकराई, ट्रैक्टर सवार गोवर्धन से परिक्रमा कर लौट रहे थे, फरह थाना क्षेत्र के रैपुरा जाट के पास की घटना.

➡️हरदोई- मंत्री का जाली लेटर पैड बनाने वाले गिरफ्तार, लेटर पैड और फर्जी आईडी बनाने वाले गिरफ्तार, आबकारी मंत्री का फर्जी आईडी बनाने वाले गिरफ्तार, आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल की बनाई थी फर्जी आईडी, अभियुक्त फर्जी आईडी बनकर कर रहे थे अवैध वसूली, कार्यकर्त्ता ने दर्ज कराई FIR, हरपालपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡️झांसी – चित्र बाजार में एसी की दुकान में लगी भीषण आग, भीषण आग में फंसी एक महिला की दर्दनाक मौत, कई दमकल गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, 4 लोगों को अस्पताल भेजा,2 के फंसे होने की आशंक, राहत बचाव का कार्य जारी है- डीएम रविंद्र कुमार.

➡️महराजगंज- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला तेंदुआ का शव, बच्चों ने मृत तेंदुए को देखकर मचाया शोर, तेंदुआ का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप, तेंदुए के गले में दिख रहा लोहे का पतला तार, दक्षिणी चौक रेंज स्थित सोनाड़ी मंदिर का मामला.

➡️आगरा- सरकारी हैंड पंप से पानी भरने को लेकर विवाद, दिव्यांग दंपति को दबंगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, दबंगों की पिटाई से दिव्यांग दंपति गंभीर घायल, बसई अरेला थाना क्षेत्र के कांकरखेड़ा का मामला.

➡️रायबरेली- बीच सड़क पर घंटों चला तांडव, कार सवार युवक ने ट्रक चालक को पीटा, ट्रक चालक की पिटाई का वीडियो वायरल, कार सवार पिटाई कर मौके से हुए फरार, रायबरेली के मिल एरिया थाना क्षेत्र का मामला.

➡️उन्नाव- एक्सप्रेसवे की सर्विस रोड पर मिला युवक का शव, मृतक के सिर और शरीर पर गंभीर चोट के निशान, दुर्घटना में युवक की मौत की जताई जा रही आशंका, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के टोल प्लाजा का मामला.

➡️सहारनपुर- सांप के काटने से बीएससी की छात्रा की मौत, मौत के बाद भी सांप घर में ही घूमता दिखा, छात्रा की मौत से परिवार में मचा कोहराम, सहारनपुर जनपद के गांव जन्धेडा की घटना.

➡️अमेठी- विद्युत करंट लगने से 1 व्यक्ति की मौत, 2 घायल, टेंट लगाते समय लाइन की चपेट में आने से हादसा, पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच करने में जुटी, अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कड़ेरगांव का मामला.

➡️महराजगंज- फंदे से लटकता मिला युवक का शव, परिजनों ने युवक को बताया नशे का आदि, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पनियरा नगर पंचायत के वार्ड नं 4 का मामला.

➡️सीतापुर- कार चालक ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, मौके से कार लेकर ड्राइवर हुआ फरार, नेरी-पिसावां मार्ग पर हुआ भीषण हादसा.

➡️बहराइच- संदिग्ध परिस्थितियों युवक की हुई मौत, फांसी के फंदे से लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के बरानिजाम का मामला.

➡️दिल्ली- जमीन के बदले नौकरी के मामले में चार्जशीट दायर , CBI ने लालू यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया, तेजस्वी,राबड़ी देवी के खिलाफ भी चार्जशीट दाखिल, सीबीआई ने राउज एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दायर की.


Related Articles

Back to top button