उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 8:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 17.06.2024

➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेशवासियों को बधाई दी, ईद-उल-अजहा पर्व की बधाई,शुभकामनाएं दी, ‘यह पर्व सामाजिक सद्भाव बनाए रखने की प्रेरणा देता है’.

➡मेरठ- फेंटेसी वाटर पार्क में बैंक मैनेजर की हुई मौत, स्लाइडिंग के दौरान टकराकर बिगड़ी तबियत, प्राथमिक इलाज के साधन भी मौजूद नहीं थे, वाटरपार्क प्रबंधन वारदात को दबाने में जुटा रहा, सुभारती अस्पताल में मृत हालत में लाया गया मैनेजर, वारदात के बाद पार्क प्रबंधन ने गाड़ी में डालकर छोड़ा, बिना NOC के धड़ल्ले से जान से हो रहा खिलवाड़, MDA की नाक के नीचे चल रहा हैं अवैध वाटरपार्क, रेलवे ट्रैक के किनारे, हाइटेंशन लाइन के नीचे वाटरपार्क, परतापुर इंटरचेंज पर है फैंटेसी वाटरपार्क एंड गेमिंग जोन.

➡उन्नाव- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की जलने का मामला, आज इलाज के दौरान युवती ने केजीएमयू में दम तोड़ा, 9 जून को युवती अचानक प्रेमी के घर पहुंची थी, युवती ने शादी का दबाव बनाते हुए किया था हंगामा, प्रेमी के पिता पर ज्वलनशील पदार्थ डालने का आरोप, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, पुलिस ने गैर इरादतन हत्या की एफआईआर दर्ज की, पुरवा कोतवाली क्षेत्र के सकरन गांव की थी मृतका.

➡महोबा -पहली बीवी को बच्चे ना होने पर बुजुर्ग ने किया दूसरा निकाह, दूसरी बीवी को 2 बेटियां होने पर बुजुर्ग अधेड़ पति ने दी सजा, बेटा पैदा न होने पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप, बेटे की चाहत में बेटियों समेत दूसरी बीबी को बेरहमी से पीटा, महोबकंठ थाना क्षेत्र के दुलारा गांव की घटना.

➡सीतापुर -इलाज के दौरान युवक की मौत का मामले में प्रदर्शन, नाराज परिजनों ने घर के पास की सड़क को किया जाम, आरोपी को तुरंत पकड़ने की परिजन कर रहे हैं मांग, लखनऊ ट्रामा सेंटर में युवक की हुई थी मौत, जीजा ने साले पर चाकू से किया था ताबड़तोड़ हमला, चार दिन बाद हमले का वीडियो आया था सामने, खैराबाद थाना क्षेत्र के जोशी टोला का मामला.

➡मैनपुरी -दबंगों के खिलाफ धरने पर बैठा पीड़ित किसान, किसान की ढाई बीघा जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, लेखपाल से मिलकर दबंगों ने कर लिया कब्ज़ा-किसान, परिवार के साथ तहसील किशनी पर धरने पर किसान, तहसील किशनी के ग्राम शमशेरगंज में है जमीन.

➡फिरोजाबाद- जमीन विवाद में दबंगों ने गांव में मचाया तांडव, कार सवार लट्ठबाजों ने ग्रामीणों को जमकर पीटा, तीन-चार गाड़ियों में भरकर पचोखरा पहुंचे थे दबंग, मारपीट और पथराव का वीडियो हो रहा वायरल, थाना पचोखरा क्षेत्र के गांव पचोखरा का मामला.

➡ग्रेटर नोएडा-दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में 10 लोग घायल , बच्चों के विवाद के बाद दोनों पक्ष आमने सामने, दोनों पक्षों ने महिलाओं की भी पिटाई कर दी, कई लोग घायल हुए, पुलिस जांच के जुटी, दनकौर कोतवाली के तालडा गांव का मामला.

➡जालौन-जालौन में खेत में मिला व्यक्ति का शव,भीषण गर्मी और लू लगने से मौत की आशंका, खेतों में बकरियों को चराने ले गया था मृतक, जालौन कोतवाली के छिरिया सलेमपुर का मामला.

➡कानपुर-मवेशी चराने खेतों में गए किसान की मौत, हीट वेव से किसान की मौत की आशंका, ग्रामीणों की सूचना पर शव घर ले गए परिजन, घाटमपुर थाना क्षेत्र के भदरस गांव की घटना.

➡कानपुर-जमीन विवाद में कई राउंड फायरिंग और पथराव, मौके पर भारी पुलिस फोर्स जांच पड़ताल में जुटी, सचेंडी थाना क्षेत्र के सचेंडी कस्बे की घटना.

➡प्रतापगढ़-गंगा दशहरा पर सई तट पर हुई महाआरती, 11551 दीपों से सजाए गए बेल्हा देवी के घाट, काशी के पुरोहितों ने कराई बेल्हा देवी में महाआरती, एसपी ने पत्नी और बच्चों के साथ किया दर्शन.

➡देहरादून-सीएम योगी आदित्यनाथ ऋषिकेश AIIMS पहुंचे, एम्स में भर्ती मां सावित्री देवी का जाना हाल, वृद्धावस्था की दिक्कतों के चलते हैं भर्ती-AIIMS, AIIMS के जीरियाट्रिक वार्ड में भर्ती हैं सावित्री देवी, CM योगी ने अपनी मां के साथ वक्त बिताया, उनकी तबियत के बारे में डॉक्टरों से बात भी

Related Articles

Back to top button