उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की बड़ी खबरें………27.11.2023

➡लखनऊ- पर्यावरण को लेकर विशेष सत्र बुलाएगी योगी सरकार, सीएम योगी ने विपक्ष के मुद्दे को गंभीरता से लिया, विपक्ष ने पर्यावरण पर विशेष सत्र बुलाने की बात कही, अगले माह या उसके बाद बुलाया जा सकता है विशेष सत्र, पर्यावरण को लेकर विशेष सत्र में की जाएगी चर्चा , पर्यावरण को कैसे बेहतर किया जाए उस पर होगी चर्चा..

➡लखनऊ- नगर निगम की अरबों की संपत्ति पर भूमाफिया का कब्जा, SDM,तहसीलदारों कब्जा संपत्ति के बारे में इंफोर्मेशन भी दी, मेयर सुषमा खर्कवाल ने मुख्यमंत्री योगी को लिखा पत्र, नगर निगम को जल्द अपने लेखपाल,तहसीलदार मिलेंगे-मेयर, लखनऊ में अरबों की संपत्ति पर भूमाफियाओं का है कब्जा, सरोजनीनगर और सदर तहसील में कई संपतियों पर कब्जा.

➡लखनऊ- जिम्मेदारों और अभिभावकों की बड़ी लापरवाही, 1090 जैसी सड़क पर बच्चे कर रहे है स्केटिंग, कुछ दिन पहले ही कार ने ली थी बच्चे की जान, 1090 पर स्केटिंग के चलते हो सकता है हादसा, गौतमपल्ली के 1090 चौराहे का वायरल वीडियो.

➡लखनऊ- नगर निगम ने टेंडर खोलने का समय बढ़ाया, 8 जोनों में साफ सफाई का निकाला गया है टेंडर, अब तक 10 बड़ी कंपनियों ने टेंडर डाला, साफ सफाई की अब नई कंपनियों को जिम्मेदारी, हर जोन में अलग अलग बड़ी कंपनी देखेंगी व्यवस्था, 28 नवंबर नगर निगम में खोला जाएगा टेंडर.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में अवैध लाउड स्पीकर पर फिर सख्ती, एक्शन में पुलिस, हटाए जा रहे अवैध लाउडस्पीकर, योगी सरकार की ओर से दिशा निर्देश जारी हुए, यूपी पुलिस की अवैध लाउडस्पीकर पर कड़ी कार्रवाई, धर्मस्थलों पर लगे अवैध लाउडस्पीकर हटाए जा रहे, सुबह 5 बजे से प्रदेशव्यापी अभियान चलाया गया, मानकों के विपरीत 3238 लाउड स्पीकर हटवाए गए, अवैध लाउडस्पीकर,ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर कार्रवाई, धार्मिक स्थलों पर 61,399 लाउडस्पीकर चेक किए गए, 7288 लाउडस्पीकरों की आवाज को कम कराया गया.

➡वाराणसी- काशी में देव दिवाली का आयोजन, 12 लाख दीपों से जगमग काशी के घाट, 70 देशों के राजदूत क्रूज पर सवार, 150 देशों के डेलीगेट्स भी हैं मौजूद, दशाश्वमेघ घाट की ओर जा रहे CM योगी, लेजर शो देखेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, महाआरती में राम आरती,राष्ट्रवाद की झलक.

➡आगरा – साइबर सेल, थाना शाहगंज पुलिस की जॉइंट कार्रवाई, साइबर फ्रॉड की शिकायत की जांच में बड़ा खुलासा, पुलिस ने 8 साइबर फ्रॉड को किया गया गिरफ्तार, फर्जी अकाउंट्स में 18 करोड़ की रकम की गई सीज, हॉट स्टार की स्ट्रीमिंग की चोरी कर हो रही थी सट्टेबाजी, ऑनलाइन सट्टेबाजी कर करोड़ों का हो रहा था ट्रांजेक्शन, 17 वेब साइट्स कराई साइबर सेल ने बंद, विदेशी सर्वरों पर होस्टिंग के जरिए करते थे काम, 4 फर्मों में हो रहा था पैसे ट्रांसफर, 2 स्कूटी, कार बरामद, थाना शाहगंज क्षेत्र का मामला.

➡इटावा- इटावा में श्रद्धालु हादसे का हुए शिकार, भंडारे में शामिल होने जा रहे थे श्रद्धालु , एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल, लोडर अनियंत्रित होकर पलटने से दुर्घटना, सभी घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती, इकदिल क्षेत्र के दाईपुरा गांव के समीप दुर्घटना.

➡प्रयागराज – यूपी रोडवेज की AC बस में लगी भीषण आग, प्रयागराज से लखनऊ जा रही बस में लगी आग, हादसे के वक्त बस में दर्जनों यात्री सवार थे, यात्रियों ने किसी तरह कूदकर बचाई अपनी जान, यात्रियों का सामान जलकर हुआ राख, करीब आधे घंटे तक नहीं पहुंची थी फायर ब्रिगेड, आग लगने की वजह अभी तक साफ़ नहीं, बेली हॉस्पिटल के बाहर चलती बस में लगी आग.

➡जालौन- कालपी में अवैध खनन की शिकायत पर एक्शन नहीं, SDM से लेकर खनन अधिकारी ने खबर पर चुप्पी साधी, कालपी में बसरेही खंड संख्या 2 में अवैध मौरंग खनन, एक्सेंड प्राइवेट लिमिटेड,रविंद्र सिंह पर अबतक एक्शन नहीं, बेतवा नदी में रविंद्र सिंह ने हैवीवेट पोकलैंड मशीनें उतारी, NGT और खनन नियमावली को नहीं मानते खनन माफिया, जालौन जिले के काल्पी में अवैध मौरंग खनन की बाढ़ , अवैध मौरंग खनन से बेतवा नदी का अस्तित्व खतरे में है

➡मुजफ्फरनगर -पुलिस ने तीन शातिर चोर किये अरेस्ट, मोबाइल टावर को बनाते थे निशाना, पुलिस ने 50 हजार की नगदी की बरामद, टॉवर से चोरी की गई 9 बेटरी भी बरामद, टेलीकॉम अधिकारी मौके से फरार, सिविल लाइन के जानसठ पुल से पकड़ा.

➡अलीगढ़ – गली में कूड़ा डालने को लेकर हुआ विवाद, पड़ोसी युवक ने पड़ोसी की गिराई दीवार, नाली साफ करने के दौरान पड़ोसी की गिराई दीवार, गुस्साई पड़ोसी महिला ने युवक को जमकर पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, महुआखेड़ा क्षेत्र के प्रभात नगर कॉलोनी का मामला.

➡मैनपुरी- मैनपुरी में बाइक सवार बदमाशों की दहशत, दिनदहाड़े बाइक सवार दम्पति के साथ लूट, बदमाशों ने आभूषण से भरा बैग छीना, 3.5 लाख रुपये कीमत के थे आभूषण, ससुराल से वापस घर लौट रहा था पीड़ित, घिरोर कुरावली मार्ग पर सोनई के पास की घटना.

➡जालौन- डीएपी खाद की किल्लत से किसान परेशान, कुठौंद ब्लॉक की नौ की नौ समितियों में डीएपी खाद नहीं , किसानों को भारी समस्या, नहीं हो पा रही गेहूं की बुआई, प्राइवेट दुकानदारों से लेनी पड़ती महंगे दामों में खाद, किसानों के प्रदर्शन बाद समितियों में भेजी जाती है खाद.

➡बुलंदशहर – विवाहिता ने ससुरालियों पर दर्ज कराया केस, दहेज उत्पीड़न मामले में दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस ने पति समेत 7 लोगों पर केस किया दर्ज, दहेज में कार न लाने पर उत्पीड़न करने का आरोप, पहासू थाना पुलिस ने नामजद मुकदमा किया दर्ज.

➡सुल्तानपुर- कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, मानहानि के मामले में राहुल गांधी हुए तलब, एमपी एमएलए कोर्ट ने किया राहूल गांधी को तलब, राहुल गांधी ने अमित शाह पर की थी अभद्र टिप्पणी, कर्नाटक चुनाव के दौरान की थी अभद्र टिप्पणी, बीजेपी नेता विजय मिश्रा ने दर्ज कराया था केस, मामले की अगली सुनवाई 16 दिसंबर को होगी.

➡महराजगंज- अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ प्रशासन ने की कार्रवाई, नारायणी शाखा नदी में अवैध खनन की सूचना पर छापेमारी, एसडीएम सत्य प्रकाश मिश्रा के नेतृत्व में हुई छापेमारी, छापेमारी में 1 ड्राइवर, ट्रैक्टर ट्राली के साथ गिरफ्तार, ड्राइवर से पूछताछ में खनन माफियाओं के नाम उजागर, सिंचाई विभाग की तहरीर पर निचलौल थाने में केस दर्ज.

➡हापुड़ – कार्तिक मेले में गोली कांड का मामला, गोलीकांड में सीमा विवाद में उलझी पुलिस, हापुड़ पुलिस, अमरोहा पुलिस सीमा विवाद में उलझी, कार्तिक मेले में कई राउंड हुई थी हर्ष फायरिंग, फायरिंग के दौरान 2 लोगों को लगी थी गोली, दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज जारी, कार्तिक मेले स्थल के मेरठ सेक्टर का मामला.

➡अलीगढ़– सड़क किनारे खड़े दंपति को गाड़ी ने मारी टक्कर, पति की गाड़ी की चपेट में आकर हुई दर्दनाक मौत, हादसे में पत्नी बाल-बाल बची, अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, टप्पल थाना इलाके के कस्बा जट्टारी की घटना.

➡हरदोई – संदिग्ध हालत में अज्ञात महिला की मौत का मामला, एएसपी, सीओ ने किया घटनास्थल का निरीक्षण, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार होगी कार्रवाई- एएसपी, कमरे में मिला था महिला के शव का मामला, महिला के साथ में रह रहा युवक है फरार, संडीला कस्बे के मोहल्ला शक्ति नगर का मामला.

➡उन्नाव- सरकारी दवाइयां नहर में मिलने से हड़कंप, बोरी में भरकर नहर में फेंकी गई दवाइयां, फाइलेरिया, आयरन, गर्भनिरोधक दवाइयां मिली, CHC नवाबगंज से चंद कदम दूर मिली दवाइयां, सरकारी अस्पतालों में इन दवाओं की रहती है कमी, कोतवाली के जैतीपुर मार्ग स्थित नहर में मिली दवाएं.

➡कानपुर – रामा मेडिकल कॉलेज दोबारा जांच करने पहुंची फोरेंसिक टीम, घटनास्थल का पुलिस, फोरेंसिक टीम दोबारा कर रही जांच, ड्रोन कैमरा से पुलिस ने घटना स्थल का किया निरीक्षण, हत्या और हादसा दोनों बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेड इंजरी से मौत की हुई पुष्टि, मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया केस.

➡महराजगंज- बस पिकअप और बाइक की भीषण टक्कर, हादसे में तीनों घायलों की हुई दर्दनाक मौत, बाइक सवार 2 छात्रों,पिकअप ड्राइवर की मौत, 2 घायलों की गोरखपुर में इलाज के दौरान मौत, दुर्घटना में बाइक और पिकअप के उड़े परखच्चे, भिटौली थाने के धर्मपुर भैसा पुल की घटना.

➡सहारनपुर- अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों की रौंदा, बाइक सवार 2 लोगों की दर्दनाक मौत, दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे पर हुआ हादसा, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजे, थाना बेहट क्षेत्र के गांव मीरगढ़ में हादसा.

➡झांसी – ज़मीनी विवाद में हुई जमकर मारपीट, चाचा-भतीजी में हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज, पीड़ित युवती को अस्पताल में किया भर्ती, झांसी के सकरार थाना क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुआ, एंबुलेंस की मदद से घायल को लाया गया CHC, बछरावां थाना क्षेत्र के चुरुवा गांव के पास हादसा.

➡मिर्जापुर – बड़ी मात्रा में अवैध गांजा बरामद, 15 लाख के अनुमानित कीमत का गांजा बरामद, 62 किलो गांजा समेत 2 तस्कर गिरफ्तार, देहात कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, उड़ीसा से गांजा लेकर गाजियाबाद जा रहे थे तस्कर.

➡पंजाब- मुख्यमंत्री भगवंत मान ने X पर किया पोस्ट, मुख्यमंत्री तीर्थयात्रा योजना’ की हुई शुरुआत-मान, गुरु नानक देव जयंती के अवसर पर हुई शुरुआत, तीर्थयात्रियों के पहले जत्थे को किया गया रवाना, बाक़ी धार्मिक स्थानों के लिए भी ट्रेनें,बसें चलाई जाएंगी.

Related Articles

Back to top button