अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें………………. 18.02.2024

➡लखनऊ- यूपी पुलिस भर्ती की परीक्षा का आज दूसरा दिन, दूसरे दिन की परीक्षा के लिए भी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता, 75 जनपदों में 2385 केंद्रों पर हो रही है परीक्षा, 48.17 लाख अभ्यर्थियों ने भर्ती के लिए किया था आवेदन, पहले दिन 24.08 लाख में से 21.76 लाख अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी, आज 24.09 लाख अभ्यर्थी 2,385 केंद्रों पर परीक्षा देंगे, परीक्षा केंद्र पर एसटीएफ, स्टैटिक मजिस्ट्रेट व पुलिस कर्मी मुस्तैद.

➡रायबरेली – सड़क हादसे का शिकार हुआ बाइक सवार युवक, आवारा पशु को बचाने में हादसा, खाई में गिरी बाइक , घायल युवक शादी समारोह से लौट रहा था वापस, घायल युवक को परिजनों ने पहुँचाया जिला अस्पताल , मिल एरिया थाना क्षेत्र के हरदासपुर का है मामला.

➡प्रयागराज- राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का संभावित रूट, प्रयागराज एयरपोर्ट से राजरूपपुर पहुंचेगी न्याय यात्रा, पुरानी जीटी रोड हिम्मतगंज होते हुए खुल्दाबाद पहुंचेगी, घंटा घर होते हुए जानसेनगंज चौराहा पहुंचेगी न्याय यात्रा, फायर ब्रिगेड चौराहा होते हुए हनुमान मंदिर चौराहा पहुंचेगी, हनुमान मंदिर से हिंदू हॉस्टल चौराहा पहुंचेगी न्याय यात्रा, मलाक चौराहा से होकर सोरांव पहुंचेगी न्याय यात्रा.

➡इटावा- पुलिस परीक्षा दे लौट रहे परीक्षार्थियों की भीड़, स्टेशन में भीड़ के कारण परीक्षार्थियों को हुई दिक्कत, ट्रेन के दरवाजे न खुलने से परीक्षार्थी रहे परेशान, दरवाजे खुलवाने के पुलिस के छुटे पसीने, रात गुजारते दिखे इटावा रेलवे स्टेशन पर परीक्षार्थी.

➡सीतापुर- बाघ ने किसान पर किया जानलेवा हमला , किसान गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल रेफर , रास्ते में बाघ ने किया किसान पर हमला , पड़ोस के गांव में खेत की रखवाली करने गया था , किसान को 100 मीटर खींच ले गया बाघ , जलालपुर गांव का था किसान, गया था खेत, महोली वन रेंज के श्यामजीरा गांव का मामला.

➡वाराणसी – तेज रफ्तार स्कार्पियो ने साइकिल चालक को रौंदा, काशी हिंदू विश्वविद्यालय में दिया घटना को अंजाम, छात्रों का शोर सुनकर फरार हुए स्कार्पियो सवार, घायल को ट्रामा सेंटर के डॉक्टरों ने मृत किया घोषित, घायल के मौत होने से फूटा छात्रों का आक्रोश, कैंपस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर छात्रों में नाराजगी, सैकड़ो की संख्या में छात्रों धरने पर बैठे, मौके पर पहुंची लंका थाना क्षेत्र की पुलिस टीम, घटना को लेकर सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही पुलिस .

➡कन्नौज – दबंगों ने पुलिस सिपाही संग की मारपीट,सिपाही ने दबंगों पर लगाया मारपीट का आरोप, नशे में खाना खाते वक्त की मारपीट- सिपाही, जाती सूचक शब्दों का उपयोग कर मोबाइल तोड़ा- सिपाही, सरायमीरा पुलिस चौकी के सामने का है पूरा मामला.

➡रायबरेली- कानून व्यवस्था बनाने को एसपी ने किया तबादला,100 से अधिक कॉन्स्टेबल व हेडकांस्टेबलों का तबादला, दर्जनों कॉन्स्टेबल व हेड कॉन्स्टेबलों का किया ट्रांसफर ,एसपी अभिषेक अग्रवाल ने चलाई तबादला एक्सप्रेस.

➡रायबरेली- तारपीन के तेल को अवैध तरीके भरने से हुआ हादसा, शार्ट सर्किट से तारपीन के तेल में लगी भीषण आग,आग के तांडव में 5 लोग झुलसे, 3 की हालत नाज़ुक, 100 लीटर से अधिक मात्रा में बताया जा रहा है तेल , घायलों को आनन फानन में पहुंचाया गया जिला अस्पताल ,. शहर कोतवाली के छोटा घोशियाना का है पूरा मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम बदलने की संभावना,18 फरवरी की शाम से 7 जिलों में बारिश के आसार , 19-20 फरवरी को पूरे राज्य में बारिश के आसार , अधिक ऊंचाई वाले स्थानों पर बर्फबारी भी हो सकती है,मौसम विभाग का उत्तराखंड के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी,19 और 20 फरवरी को पूरे राज्य में बारिश के आसार.

➡दिल्ली- मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार का बयान, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर दिया बयान, 2024 के संसदीय चुनाव के लिए आयोग तैयार- राजीव, सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं- राजीव कुमार, आयोग जल्द ही चुनाव की तारीख करेगा घोषित- राजीव, अप्रैल और मई के महीने में लोकसभा चुनाव संभव- राजीव.

➡दिल्ली- अलीपुर आग लगने के मामले से जुड़ी खबर, पुलिस ने कैमिकल फैक्ट्री मामले में 2 लोगों को पकड़ा, फैक्ट्री के मालिक अशोक जैन के बेटे अखिल जैन गिरफ्तार , मालिक अशोक जैन की हादसे में हो चुकी है मौत , लेंड मालिक राजरानी को भी गिरफ्तार किया गया, हादसे में कुल 11 लोगों की हो चुकी है मौत.

➡दिल्ली- बीजेपी शासित राज्यों की सीएम परिषद की बैठक आज, पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लेगें बैठक, बीजेपी शासित राज्यों के CM और डिप्टी CM होंगे शामिल, आज दोपहर 3.30 बजे भारत मंडपम में होगी बैठक.

Related Articles

Back to top button