उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 8:00 बजे की बड़ी खबरें………. 10.01.2024

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, आज बरेली व शाहजहांपुर के दौर पर जाएंगे सीएम, सुबह 11 बजे शाहजहांपुर पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी , दिवंगत MLA मानवेंद्र सिंह के परिवार से करेंगे मुलाकात, दिवंगत विधायक के पुष्पांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे, पैतृक गांव ढकिया परवेजपुर में होगा सीएम का कार्यक्रम, शाहजहांपुर से दोपहर 12.15 बजे बरेली आएंगे मुख्यमंत्री, रामायण वाटिका में हनुमान मूर्ति का करेंगे अनावरण, विकास भवन सभागार में करेंगे मंडलीय समीक्षा बैठक.

➡लखनऊ- पीएम के दौरे को लेकर अयोध्या में होगी बैठक, प्राण प्रतिष्ठा से पहले आज होगी बड़ी बैठक, केन्द्रीय नेतृत्व के शीर्ष पदाधिकारी रहेंगे मौजूद, अयोध्या के सभी कार्यक्रमों के अंतिम रूप पर होगी चर्चा , राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, सुनील बंसल रहेंगे मौजूद, चार राष्ट्रीय महामंत्री अयोध्या में रहेंगे मौजूद,अयोध्या के पंचवटी होटल में बैठक का आयोजन, पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह भी बैठक में रहेंगे मौजूद.

➡लखनऊ- बेखौफ बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली, बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर सामने से झोंका फायर, घायल प्रॉपर्टी डीलर को लेकर ट्रामा पहुंची पुलिस, घायल पीड़ित इमरान और सुफियान का आरोप, दबंगो को फिरौती न देने पर शुरू हुआ था विवाद, फिरौती ना देने पर दबंगों ने मारी गोली- पीड़ित, दोनों पीड़ित भाइयों का ट्रामा सेंटर में इलाज जारी, गुडंबा पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी.

➡लखनऊ- अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत , हादसे के बाद वाहन चालक मौके से हुआ फरार,नाराज़ लोगों ने की सड़क जाम, पुलिस मौके पहुंची, राजधानी के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- इंडिया गठबंधन में मायावती के शामिल होने के संकेत, सपा प्रमुख व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने दिए संकेत, विधायकों की बैठक में बोले अखिलेश यादव , कांग्रेस कर रही है बसपा से बातचीत- अखिलेश, बसपा के शामिल होने से अखिलेश को कोई आपत्ति नहीं, मायावती सीनियर नेता, हम उनका सम्मान करते हैं- अखिलेश, मैं मायावती पर सिर्फ राजनीति टिप्पणी करता हूं- अखिलेश, बाकी पार्टी के नेता भी मायावती का सम्मान करें- सपा प्रमुख, अखिलेश जयंत को देंगे 8 सीटें, कांग्रेस को मिलेंगी 10 सीटें संभव, जयंत मेरे विश्वसनीय साथी है उन्हें 8 सीटें दी जाएगी- अखिलेश, चंद्रशेखर उर्फ रावण को भी दी जाएंगी सीटें, करना होगा प्रचार.

➡लखनऊ- पुलिस ने पखिया गिरोह के चार सदस्य को पकड़ा, दिन में करते थे रेकी रात में करते थे चोरी , आरोपियों ने कई चोरी की वारदातों को दिया अंजाम, चोरी के लिए लग्ज़री गाड़ियों का करते थे इस्तेमाल, शाहजहांपुर से ताल्लुक़ रखते है गिरोह के सदस्य, सरोजनीनगर पुलिस ने चार चोरो को किया अरेस्ट.

➡लखनऊ- समान वेतन के बाद भी पलायन कर रहे डॉक्टर, तीन साल में तीनों प्रमुख संस्थानों से डॉक्टरों का इस्तीफा, अब तक 20 से ज्यादा डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, तीन सालों में इस्तीफा देकर निजी क्षेत्र में जा चुके डॉक्टर , निजी क्षेत्र में ज्यादा वेतन व सरकारी नीतियां भी जिम्मेदार.

➡अयोध्या- सीएम योगी ने 22 जनवरी कार्यक्रमों को लेकर दिया आदेश, विशिष्ट अतिथियों के आवागमन को लेकर व्यवस्था- सीएम, अतिथियों के ग्रीन कॉरीडोर की तरह हो व्यवस्था- सीएम योगी, लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी व प्रयागराज से आने वाले हैं अतिथिl चित्रकूट से चरण पादुका लेकर अयोध्या आएंगे साधु-संत, चरण पादुका यात्रा मार्ग को सुरक्षित बनाने को कहा गया, चरण पादुका लेकर अयोध्या के लिए 15 जनवरी से यात्रा होगी शुरू , यात्रा कौशांबी, प्रयागराज के रास्ते अयोध्या तक जाएगी.

➡फतेहपुर- अनियंत्रित ट्रेलर ने कार को मारी टक्कर, बीस किलोमीटर तक कार को ट्रेलर ने खींचा, पुलिस ने पीछा कर रुकवाया, फिर किया लाठी चार्ज, भीषण हादसे में चार पहिया वाहन के उड़े परखच्चे, उसरैना में चाय पीने के लिए उतरे थे पांच लोग, जनपद के थरियांव थाना क्षेत्र के उसरैना का मामला.

➡बरेली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बरेली दौरा आज, शाहजहांपुर से दोपहर 12.15 बजे आएंगे बरेली, मुख्यमंत्री का मिनट टू मिनट प्रोग्राम हुआ जारी , रामायण वाटिका में हनुमान मूर्ति का करेंगे अनावरण, विकास भवन सभागार में करेंगे मंडलीय समीक्षा बैठक, राजकीय वायुयान से लखनऊ के लिए होंगे रवाना.

➡शाहजहांपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ आज शाहजहांपुर पहुंचेंगे, दिवंगत MLA मानवेंद्र सिंह के परिवार से करेंगे मुलाकात, दिवंगत विधायक के पुष्पांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे, पैतृक गांव ढकिया परवेजपुर में होगा सीएम का कार्यक्रम, सुबह 11 बजे शाहजहांपुर पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

➡अलीगढ़- फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, फैक्ट्री में रखे रॉ मटेरियल में लगी भीषण आग, सूचना पर पहुंची आधा दर्जन फायर ब्रिगेड की टीम, फंसे परिवार के लोगों को टीम ने निकाला बाहर, मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी, आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक , थाना देहली गेट इलाके के गूलर रोड की घटना.

➡मुम्बई- महाराष्ट्र में राजनीति के लिहाज़ से आज अहम दिन, दल बदल क़ानून के तहत स्पीकर आज सुनाएंगें फ़ैसला, अयोग्यता केस में स्पीकर राहुल नादवेकर सुनायेंगें फ़ैसला, सुप्रीम कोर्ट के आदेश अब तक लटका है फ़ैसला , 10 जनवरी तक बड़ी अदालत ने फ़ैसला देने को कहा था, एकनाथ शिन्दे के अयोग्य घोषित होने पर देना होगा इस्तीफा.

➡दिल्ली- वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 की शुरुआत, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे उद्घाटन, 10 जनवरी को VGGS 2024 की होने वाली है शुरूआत , शिरकत करने के लिए दुनियाभर के दिग्गज लीडर्स जुटेंगे.

Related Articles

Back to top button