अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें…….* l24.09.2023

➡लखनऊ- हिंदुस्तान पिछड़ा मोर्चा का राज्य महासम्मेलन, मुख्य अतिथि के तौर पर मंत्री एके शर्मा शामिल, पिछड़ा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद, महासम्मेलन में बोले कैबिनेट मंत्री अरविंद शर्मा, सभी धर्मों को साथ लेकर चलने वाला है पिछड़ा मोर्चा-शर्मा, समाज के पिछड़ों को आगे ले जाने का संकल्प है-शर्मा, पिछड़ा मोर्चा का बीजेपी को सहयोग और समर्थन-शर्मा, 2024 में संपूर्ण सहयोग का निश्चय लिया है-शर्मा, यूपी में अस्सी में अस्सी सीटों का संकल्प है-शर्मा, मोदी जी फिर से PM बनेंगे कोई शंका नहीं-शर्मा.

➡लखनऊ- सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने किया ट्वीट, यूपी में जहां-जहां लोगों ने जमीन कब्जाई- अखिलेश, उसके पीछे हमेशा निकला है एक भाजपाई- अखिलेश, आगरा में भाजपाई भूमाफिया का रिकॉर्ड तोड़ कब्जा-अखिलेश, अवैध कब्जों पर मुख्यमंत्री कुछ कहेंगे या करेंगे-अखिलेश, भाजपा सबसे बड़ी महा भू-माफिया बनकर उभरी-अखिलेश.

➡लखनऊ- हिंदुस्तान पिछड़ा मोर्चा भारत का महासम्मेलन, मंत्री अरविंद शर्मा महासम्मेलन में शामिल हुए, मोदी जी को फिर PM बनाने का आह्वान किया, समाज में फूट डालने वाले सफल नहीं होंगे-शर्मा, देश को कलंकित करने वालों से रहे सावधान-शर्मा, प्रदेश की 80 संसदीय सीटें जिताने का लक्ष्य-शर्मा, देश की सीमाए और गरीबों का भविष्य सुरक्षित-शर्मा.
➡लखनऊ- भाकियू अराजनैतिक की किसान पंचायत कल, गन्ना मूल्य में वृद्धि,गन्ना भुगतान की मांग, आवारा पशु,फ्री बिजली,नलकूप कनेक्शन की मांग, भाकियू राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिनाम सिंह रहेंगे मौजूद, ईको गार्डन में कल होगी किसान पंचायत.

➡आगरा – आगरा में महान दल की जनसभा का आयोजन, सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता जनसभा में पहुंचे, “ताकत दिखाओं-अधिकार पाओ” रैली में भरी हुंकार, महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य का बयान, पिछड़े समाज को नहीं मिल रहा अधिकार- केशव देव, महिला आरक्षण बिल में पिछड़ी जाति के लिए कुछ नहीं, महिला आरक्षण बिल कब लागू होगा कोई पता नहीं, पिछड़ों को न्याय देने वालों का देंगे साथ- केशव देव, आगरा के सैया कस्बे में हुई महान दल की जनसभा.

➡आगरा – आगरा में सत्संगियों ने पुलिस पर किया पथराव, सत्संगियों ने सरकारी जमीन पर किया है कब्जा, पुलिस ने सत्संगियों से कब्जा मुक्त करवाई थी जमीन, दोबारा कब्जे की सूचना पर पहुंची थी पुलिस, अधिकारी, सत्संगियों ने अधिकारियों, पुलिस पर बोला हमला, सत्संगियों के पथराव में कई पत्रकार भी हुए घायल, बच्चों को आगे रखकर सत्संगी कर रहे हैं गुंडई, सत्संगियों ने पुलिस के खिलाफ जमकर कर रहे नारेबाजी, पुलिस ने सेना की वर्दी में पथराव करने वाले को पकड़ा, न्यू आगरा क्षेत्र के दयालबाग सत्संग पीठ का मामला.
➡उन्नाव-उन्नाव में भू माफिया के खिलाफ बड़ी करवाई, भू माफिया नसीम अहमद की संपत्ति हुई कुर्क, कुर्क की गई 122 करोड़ से अधिक की संपत्ति, पहले भी नसीम अहमद पर हुई थी कुर्की की कार्रवाई, 90 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति हुई थी कुर्क, राजस्व टीम के साथ पुलिस पहुंची संपत्ति कुर्क करने, 40 बीघे जमीन पर कुर्की का बोर्ड लगाकर की कार्रवाई, सीओ सिटी आशुतोष के नेतृत्व में हुई कुर्की की कार्रवाई, गंगाघाट क्षेत्र के अखलाक नगर में हुई कुर्की के कार्रवाई.

➡हापुड़- हापुड़ में किसानों ने फैक्ट्री के खिलाफ किया प्रदर्शन, शीतल पेय पदार्थ बनाने वाली फैक्ट्री के खिलाफ प्रदर्शन, किसान मजदूर संगठन ने फैक्ट्री गेट पर की महापंचायत, महापंचायत कर कार्यकर्ताओं ने फैक्ट्री के खिलाफ की नारेबाजी, फैक्ट्री पर सरकारी जमीन को कब्जाने का गंभीर आरोप, किसानों की महापंचायत के मद्देनजर भारी पुलिस तैनात, धौलाना पिलखुवा मार्ग स्थित मून वेबरेज फैक्ट्री का मामला.

➡कानपुर देहात- तेलंगाना स्ट्रेट और कानपुर देहात पुलिस ने चलाया अभियान, संयुक्त अभियान चलाकर दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,पुलिस ने 6 लाख रुपये की कीमत का सोना किया बरामद , यूपी से लेकर तेलंगाना तक अभियुक्त ट्रेन में करते थे चोरी , जिले के अपर पुलिस अधीक्षक ने मामले का किया खुलासा, कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के रूरा चौराहे से की गई गिरफ्तारी.

➡कासगंज- गणेश विसर्जन करने जा रहे युवकों पर की गई फायरिंग, फायरिंग में बाइक सवार 3 श्रद्धालुओं को लगी गोली, गोली लगने से 2 लोग घायल, 1 के छूकर निकली गोली, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आलाधिकारी, सभी घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, कछला गंगा घाट पर विसर्जन करने जा रहे थे युवक, पुरानी रंजिश बताई जा रही है घटना की वजह, सदर कोतवाली क्षेत्र के सोरों रोड़ की पूरी घटना.

➡बाराबंकी- सांसद बृजभूषण सिंह क्रिकेट टूर्नामेंट का किया उद्घाटन,टिकट कटने के सवाल पर भड़के ब्रजभूषण सिंह कहा,कौन कटवा रहा है मेरा टिकट- सांसद बृजभूषण शरण,‘उसका नाम बताओ,आप काटोगे,काट पाओ तो काट लेना’, ‘क्रिकेट, कबड्डी, वॉलीबॉल समेत सारे गेम खेल सकते हैं’,‘अगर जरूरत पड़ गई तो वह मारपीट भी कर सकते हैं’.
➡कन्नौज – बुजुर्ग की हत्या का थाना तिर्वा पुलिस ने किया खुलासा, हत्याकांड में शामिल 5 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, मृतक के भतीजे ने ही रची थी हत्याकांड की साजिश, जमीनी रंजिश में दिया गया हत्याकांड को अंजाम, हत्याकांड में शामिल 5 लोग गिरफ्तार 1 अभियुक्त फरार, SP ने पकड़ने करने वाली टीम को दिया 21 हजार का इनाम.

➡उन्नाव- कुत्ते का लाइव हमले का CCTV वीडियो वायरल, सड़क पर जा रहे मासूम पर कुत्तों ने बोला हमला, कुत्ते को एक महिला ने डिब्बा मारकर भगाया, हमले से मासूम हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती, गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के अखलाक नगर का मामला.

➡अलीगढ़ – पुलिस और आबकारी विभाग ने की बड़ी संयुक्त कार्रवाई, 835 शराब पेटियों के साथ 2 तस्करों को किया अरेस्ट, ब्रांडेड 835 अंग्रेजी शराब की पेटियों से भरा ट्रक पकड़ा, पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 70 लाख रुपये है , रुई व भूसे के नीचे दबाकर तस्करी की जा रही थी, पुलिस ने ड्राइवर, कंडक्टर को किया गिरफ्तार, अकराबाद थाना इलाके के पनैठी ओवर ब्रिज की घटना.

➡हरदोई- हैवानियत से बाज नहीं आए विवाहिता के ससुरालीजन, विवाहिता समेत पिता, भाई, बहन, बहनोई को पीटा, पीड़ितों ने कमरे में बंद करके पीटने का लगाया आरोप, 1 साल का बच्चा छीनकर घर से भगाने का आरोप, पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर लगाई गुहार, शाहाबाद कोतवाली के मिश्रीपुर गांव का मामला.

➡कानपुर- उठ्ठा गांव में नशेबाज पति ने की पत्नी की हत्या, शराबी पति ने हत्या कर शव को घर में दफनाया, हत्या की आंशका पर पहुंचे लोगों को देख आरोपी फरार, डीसीपी विजय ढुल समेत पुलिस बल मौके पर पहुंची, लगभग 15 दिन पहले की गई थी महिला की हत्या, कानपुर के ककवन थाना क्षेत्र की घटना.

➡बरेली- भांजे से अवैध संबंध के चलते पत्नी ने कराई पति की हत्या, भांजे ने दोस्त के साथ मृतक को शराब पिलाकर ट्रैक पर फेंका, पुलिस ने पत्नी समेत 3 लोगों को किया गिरफ्तार, एसपीआरए मुकेश मिश्रा ने हत्या का किया खुलासा, टिसुआ रेलवे स्टेशन के ओएस निकसुआ की घटना.

➡सोनभद्र- सोनभद्र में सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, बंद ट्रेनों के संचालन को लेकर किया प्रदर्शन, अपना दल एस से सांसद के खिलाफ प्रदर्शन, सांसद पकौड़ी लाल के खिलाफ जमकर प्रदर्शन, सांसद पर जनसमस्याओं से विमुख होने का आरोप,सपाईयों ने बंद ट्रेनों को शुरू करने की मांग की, सोनभद्र रेलवे स्टेशन पर किया प्रर्दशन.

➡गाजियाबाद- नकली दवाई सप्लाई करने वाले गैंग का खुलासा, गाजियाबाद, आसपास के इलाकों के करते थे सप्लाई, मेडिकल स्टोर पर नकली दवा होती थी सप्लाई, ऑन डिमांड नकली दवाओं की करते थे सप्लाई, पुलिस ने गैंग के 4 लोगों को गिरफ्तार किया, नामी कंपनियों की नकली दवाइयां भी बरामद हुई.

➡ग्रेटर नोएडा – GBU से MOTO GP पहुंचे सीएम योगी, MOTO GP का सफल आयोजन हुआ पूरा, इटेलियन मार्को बेज़्जचि बने चैम्पियन, दूसरे पर जॉर्ज मार्टिन,तीसरे पर फेब्रीयो कोटराओ, मुख्यमंत्री अवार्ड सेरेमनी में होंगे शामिल, MOTO GP से ही कुछ देर में लखनऊ होंगे रवाना.

➡ग्रेटर नोएडा- इटेलियन राइडर मार्को बेजेची ने जीती MOTO GP रेस, बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट में मोटो GP रेस का समापन , समापन कार्यक्रम में CM योगी आदित्यनाथ रहे मौजूद, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, हरदीप सिंह पुरी भी मौजूद, अभिनेता जॉन अब्राहम, रणबीर सिंह, युवराज सिंह मौजूद.

➡इंदौर-भारत- ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वन डे, भारत ने 5 विकेट पर 399 रन बनाए, ऑस्ट्रेलिया को दिया 400 रन का लक्ष्य, सूर्य कुमार ने 37 गेंद पर 72 रन बनाएं, शुभमन गिल ने 104 रन,श्रेयस अय्यर 105.

Related Articles

Back to top button