उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें……….* 05.01.2024

➡लखनऊ- सॉफ्टवेयर और मोबाइल एप का शुभारंभ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, शिकायतों,द्वितीय अपीलों की होगी ई-फाइलिंग, CATS-UPSIC सॉफ्टवेयर की हुई शुरुआत- सीएम, उत्तर प्रदेश हुआ और भी हाईटेक- सीएम, ऑनलाइन शिकायतों के लिए एप की शुरुआत, कंप्लेंट और अपील ट्रैकिंग सिस्टम की शुरुआत, जन शिकायतों के निपटारे के लिए पहल-सीएम, सॉफ्टवेयर से ऑनलाइन सुनवाई की सुविधा-CM, जनशिकायतों की सुनवाई में तेजी आएगी- सीएम, समस्या का समाधान 45 दिन के अंदर होगा-सीएम, जवाबदेही तय होने से समाधान जल्द होगा-सीएम, समय पर समस्याओं का समाधान जरुरी- सीएम

➡लखनऊ- यूपी में अशोक लीलैंड करेगा 1500 करोड़ का निवेश, भूमि आवंटन प्रक्रिया कुछ हफ्तों में पूरी हो जाएगी, लखनऊ में स्कूटर्स इंडिया परिसर में प्लांट लगेगा, इस साल अप्रैल तक निर्माण शुरू हो जाएगा, यूपी में बस निर्माण संयंत्र लगाएगा अशोक लीलैंड, संयंत्र की क्षमता सालाना 2500 बसें बनाने की होगी.

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी ने कांग्रेस की यात्रा का वीडियो पोस्ट किया, एक्स अकाउंट से कांग्रेस की यात्रा का वीडियो पोस्ट किया, कार्यकर्ता की बेइज्जती, जनता का अपमान- यूपी बीजेपी , देश को लूटने वाले कांग्रेसियों का नया कारनामा-यूपी BJP, कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं की इज्जत नहीं करती-यूपी BJP.

➡मैनपुरी- सपा सांसद डिंपल यादव का बयान , ‘आने वाली लड़ाई संविधान को बचाने की लड़ाई’, हमारे युवाओं के पास नौकरी नहीं है- डिंपल यादव, प्रदेश में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं है- डिंपल यादव, महिलाओं के साथ शोषण बढ़ रहा है- डिंपल यादव, BHU की घटना में भाजपा ही रेपिस्ट निकले- डिंपल , हम तो मन से भगवान राम जी के साथ हैं- डिंपल , ‘भगवान राम के आदर्शों को जीवन में उतारना चाहिए’, सांसद डिंपल यादव ने ईवीएम पर उठाए सवाल , सब जगह बैलेट पेपर से चुनाव हो रहे हैं- डिंपल

➡प्रतापगढ़- सपा के पूर्व MLC राजपाल कश्यप पहुंचे प्रतापगढ़, बॉर्डर से कार्यालय तक कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, पीडीए पंचायत बीजेपी को उखाड़ फेंकेगी- राजपाल, बीजेपी चुनाव के समय नियुक्तियां निकालती है- राजपाल, 5 किलो अनाज देकर देश को गुलाम कर रही है- राजपाल, अयोध्या में जमीन, चंदे में भ्रष्टाचार किया गया- राजपाल.

➡अयोध्या-रामनगरी के संत PM मोदी,CM योगी को लिखेंगे पत्र, पहले कारसेवक देवीदीन पांडे की मूर्ति लगाने की मांग, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री को लिखेंगे पत्र, कार सेवकों की मूर्तियां लगाने की रखेंगे मांग, उनके नाम से सड़कें बनना जरूरी- कृपात्रि महाराज.

➡बरेली- नामचीन होटल में पकड़ी गई 1 करोड़ की जीएसटी, 2 दिन से लगातार जारी थी जीएसटी की रेड, GST एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन को मिली थी शिकायत, जीएसटी चोरी की लगातार मिल रही थी शिकायत, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल के निर्देश पर की छापेमारी, इज्जत नगर क्षेत्र के एयरपोर्ट के पास है रेडिसन होटल.

➡बांदा -हिट एंड रन का मामला आया सामने, तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी थी टक्कर, स्कूटी सवार की हुई थी मौके पर ही मौत, टक्कर मारने के बाद कार चालक हुआ था फरार, पूरी घटना सीसीटीवी के कैमरे में हुई थी कैद, कोतवाली शहर के क्योटरा इलाके का मामला.

➡कुशीनगर- BJP MLA ने सड़क निर्माण की गुणवत्ता की खोली पोल, MLA असीम कुमार ने सड़क के उखड़ने पर जताई नाराजगी, सड़क का निरीक्षण करते विधायक का वीडियो हुआ वायरल, खराब गुणवत्ता पर विधायक ने FIR कराने के दिए निर्देश, PWD XEN से फोन कर ठेकेदार पर FIR कराने के दिए निर्देश, तमकुहीराज विधानसभा से भाजपा के MLA हैं असीम कुमार, तमकुहीराज विधानसभा क्षेत्र के गणेशा पट्टी मार्ग का मामला.

➡हरदोई -किशोरी पर धारदार हथियार से हमला करने का मामला, दुकान पर सामान लेने गई किशोरी पर हुआ था हमला, पुलिस ने हमला करने वाला युवक को किया गिरफ्तार, मोबाइल लेनदेन के विवाद में युवक ने किया था हमला, हरदोई जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का मामला.

➡बरेली- नामचीन होटल में पकड़ी गई 1 करोड़ की जीएसटी, 2 दिन से लगातार जारी थी जीएसटी की रेड, GST एडिशनल कमिश्नर ग्रेड वन को मिली थी शिकायत, जीएसटी चोरी की लगातार मिल रही थी शिकायत, कमिश्नर सौम्या अग्रवाल के निर्देश पर की छापेमारी, इज्जत नगर क्षेत्र के एयरपोर्ट के पास है रेडिसन होटल.

➡उन्नाव-प्रेमिका में घर दलित युवक का शव मिलने का मामला, एसआईटी टीम के साथ जांच करने पहुंचे IG तरुण गाबा, पुलिस पर अभद्र भाषा प्रयोग करने का भी गंभीर आरोप, एसएचओ ने कहा तुम लोग नाली के कीड़े हो- परिजन, प्रेमिका के घर पर लटकता मिला था दीपक का शव, पुलिस ने आत्महत्या बता केस दर्ज करने से किया था इंकार, हसनगंज कोतवाली के बक्शी खेड़ा गांव का मामला.

➡कुशीनगर- भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, ट्रैक्टर ट्राली और बाइक के बीच हुई टक्कर, बाइक सवार पोती, दादी की मौके पर मौत, बाइक चला रहे दादा को आई हल्की चोटें, पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली समेत चालक को पकड़ा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कसया थाना क्षेत्र के भिरगुन चौराहा का मामला.

➡दिल्ली -दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने इस्तीफ़ा दिया, स्वाति मालीवाल ने पद से दिया इस्तीफ़ा, AAP ने स्वाति मालीवाल को राज्यसभा का प्रत्याशी बनाया है, 2015 से DCW की अध्यक्ष थी स्वाति मालीवाल.

➡दिल्ली- अयोध्या हवाई अड्डा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा घोषित, केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक में प्रस्ताव को मिली मंजूरी, महर्षि वाल्मिकी अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट को मंजूरी दी.

➡दिल्ली-इस्तीफे के बाद स्वाति मालीवाल ने X पर किया पोस्ट, नम आंखों DCW को अलविदा कहा-स्वाति मालिवाल, 8 साल कब बीत गये पता नहीं चला- मालिवाल, यहां रहते हुए बहुत उतार चढ़ाव देखें-मालिवाल, ‘अपना हर दिन देश की भलाई को समर्पित किया’, लड़ाई खत्म नहीं हुई है,अभी बस शुरुआत है-मालिवाल.

➡दिल्ली- बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया का बयान, प.बंगाल में ED अफसर पर हमला हुआ-भाटिया, जानलेवा हमला TMC के गुंडों ने किया- भाटिया, बंगाल जंगल राज का पर्याय बन गया है-भाटिया, 2 से तीन ED के अधिकारी चोटिल है- भाटिया, ममता बनर्जी का एक इतिहास रहा है- भाटिया, ममता जिम्मेदारी लेने से घबराती क्यों है-भाटिया, हमारे अफसर ईमानदारी से काम कर रहे हैं-भाटिया.

➡देहरादून- उत्तराखंड में कई IPS अफसरों का हुआ तबादला, IPS सुखबीर सिंह नायक DIG अधिसूचना बनाए गए, रामचंद्र राजगुरु को IRB प्रथम रामनगर बनाए गए, देवेंद्र पींचा अल्मोड़ा के नए कप्तान बनाए गए, अजय गणपति चंपावत जिले के एसपी बनाए गए, IPS कमलेश उपाध्याय SP अपराध बनाई गई, प्रमोद कुमार एसपी नगर देहरादून बनाए गए , जीत सिंह पुलिस अधीक्षक ग्रामीण देहरादून बने.

➡दिल्ली- 2023-24 की GDP में बढ़ोत्तरी का अनुमान, 2023-24 में GDP 7.3% रहने का अनुमान, 2022-23 में जीडीपी 7.2% थी

➡अहमदाबाद- अडानी ग्रुप ने ग्रैंडमास्टर प्रग्गनानंद को किया सपोर्ट, देश का प्रतिनिधित्व करने से बड़ा कुछ नहीं-अडानी, शतरंज में अपना लोहा मनवा चुके हैं आर प्रग्गनानंद, कई अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर बड़ी प्रतियोगिताएं जीत चुके, प्रग्गनानंद से मुलाकात के बाद चेयरमैन गौतम अडानी, इनकी प्रतिभा का समर्थन करके हमें खुशी हो रही-अडानी, यह सभी भारतीयों के लिए एक उदाहरण है- अडानी, ‘देश के एथलीटों को समर्थन करने के लिए प्रतिबद्ध’, आर प्रग्गनानंद ने अडानी ग्रुप को धन्यवाद दिया, मेरा एकमात्र लक्ष्य देश के लिए सम्मान जीतना-प्रग्गनानंद.


Related Articles

Back to top button