उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.00 बजे की बड़ी खबरें…….*

➡️लखनऊ- आजम खान के करीबी मुश्ताक अहमद के आवास पर रेड, मुश्ताक अहमद सिद्दीकी के आवास पर आईटी की छापेमारी, 12 सदस्यीय आईटी अफसरों की टीम कर रही कार्रवाई
7 गाड़ियों से सुबह 7 बजे के करीब पहुंची थी आईटी टीम, आजम की अल जौहर ट्रस्ट में उपाध्यक्ष हैं मुश्ताक अहमद, आजम से जुड़े मामलों को कोर्ट में देखते है मुश्ताक अहमद, लॉकर से लेकर तमाम दस्तावेज,बैंक अकाउंट खंगाले जा रहे, अल जौहर ट्रस्ट में अनियमितताओं के साथ फंडिंग पर कार्रवाई, वजीरगंज के गोलागंज क्षेत्र में है मुश्ताक अहमद का आवास.

➡️लखनऊ- आलमबाग बस अड्डा,प्लासियो मॉल के पास मॉकड्रिल, पुलिस और एनएसजी की टीम ने की मॉकड्रिल , मॉकड्रिल में ब्लास्ट की घटना की सूचना प्रसारित हुई, यह मात्र एक सुरक्षा ड्रिल हैं- जेसीपी , किसी को भयभीत होने की आवश्यकता नहीं-जेसीपी.

➡️लखनऊ- चारबाग में पुलिस-NSG कमांडो की मॉकड्रिल, पुलिस और NSG कमांडो की काउंटर टेरर मॉक ड्रिल , आतंकी घटनाओं से सफलतापूर्वक निपटने के लिए मॉकड्रिल,. SDRF, लखनऊ पुलिस,फायर टीम,NSG कमांडो मौजूद, डॉग स्क्वायड, बम स्क्वायड की टीम भी रही मौजूद.

➡️लखनऊ- यूपी पुलिस ने जन सामान्य से की अपील, मॉक ड्रिल के समय विचलित न हो-यूपी पुलिस, आतंकी घटनाएं रोकने के लिए मॉकड्रिल-यूपी पुलिस, सार्वजनिक,संवेदनशील स्थानों पर मॉकड्रिल-पुलिस, NSG,अन्य सुरक्षा एजेंसी करेगी मॉकड्रिल-पुलिस, अफवाह न फैलाए,न अफवाह फैलने दे- पुलिस.

➡️लखनऊ- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बयान, निगम की बसों के संचालन आय में वृद्धि हो-दयाशंकर, बसों का नियमित, समयबद्ध संचालन हो-दयाशंकर , यात्रियों को किसी भी प्रकार की असुविधा नहो-दयाशंकर, परिवहन निगम इसका अवश्य ध्यान रखें-दयाशंकर सिंह

➡️लखनऊ- मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में हुआ आयोजन, बीजेपी प्रदेश महामंत्री संजय राय हुए शामिल , मुन्ना लाल खेड़ा के ग्राम सैथा में हुआ आयोजन, बीजेपी जिला अध्यक्ष,MLA जयदेवी कौशल मौजूद.

➡️लखनऊ- विधानसभा पर पुलिस और NSG की मॉक ड्रिल, फायर सर्विस का रिस्पॉन्स टाइम चेक किया गया, लोकभवन में धमाके की आवाज के बाद दमकल को सूचना, रिस्पांड टाइम चेक करने के लिए की गई थी मॉक ड्रिल, 10 मिनट के अंदर हैड्रोलिक मशीन लोकभवन पहुंची.

➡️लखनऊ- बंधे किनारे मिला महिला का शव, पक्के पुल के नीचे बंधा रोड पर मिला शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, मदेयगंज थाना क्षेत्र में मिला शव.

➡️इंदौर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, CM ने 40 फीट के ध्वज स्तंभ का अनावरण किया, श्रीनाथ मंदिर में सीएम योगी ने पूजा की, नाथ संप्रदाय के लोगों ने सीएम से मुलाकात की, ब्रिटेन के पीएम गर्व से कहते हैं कि मैं हिंदू हूं- सीएम, सनातन धर्म में सेवा ही धर्म है – सीएम योगी, ब्रिटेन आज हमसे अर्थव्यवस्था में पीछे है- सीएम, कुछ लोग भारत में सनातन को कोस रहे हैं- सीएम, भारत के सिद्धांत पर प्रहार किया जा रहा – सीएम, भारत दुनिया की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था- सीएम.

➡️वाराणसी- वाराणसी में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की, प्रेमी ने प्रेमिका की गला घोटाकर हत्या की, शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका की हत्या , हत्या के बाद शव खेत में फेंककर हुआ फरार , पुलिस ने आरोपी प्रेमी राजू को किया गिरफ्तार , वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के मानपुर का मामला.

➡️नोएडा- जिले में लगातार डेंगू के मामले आ रहे सामने , पिछले 24 घंटों मे 6 नए डेंगू के मरीज मिले , अब तक 470 डेंगू के मामले सामने आ चुके ,जिले में डेंगू से 2 मरीजों की मौत हो चुकी है, प्राइवेट अस्पतालों में मरीजों की लंबी कतार, अस्पतालों में नहीं मिल रहे मरीजों को बेड

➡️कानपुर- मर्चेंट चैंबर ऑफ UP का आशीर्वाद समारोह, समारोह में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे , अध्यक्ष अभिषेक सिंघानिया को दी शुभकामनाएं , मर्चेंट चैम्बर के सभी पदाधिकारी भी रहे मौजूद.

➡️कानपुर- कानपुर में मर्चेंट चैंबर ऑडिटोरियम आशीर्वाद समारोह, डिप्टी सीएम ब्रेजश पाठक आशीर्वाद समारोह में शामिल, डिप्टीCM ने नवनिर्मित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी, औद्योगिक विकास में मर्चेंट चैंबर का विशेष योगदान-ब्रजेश, उत्तर प्रदेश सरकार इनको पूर्ण रूप से सहयोग करेगी-ब्रजेश.

➡️कानपुर- कानपुर में भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत, पिकअप और ट्राले में आमने सामने से टक्कर, दोनों गाड़ियों की टक्कर में 4 लोगों की मौत, भीषण हादसे में आधा दर्जन लोग गंभीर घायल, सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अफजलपुर के पास हुआ भीषण सड़क हादसा.

➡️कानपुर- पिकअप-डंपर की भिड़ंत में 4 की मौत का मामला, हादसे में मृतकों में 1 महिला समेत 3 पुरुष शामिल, भीषण सड़क हादसे में 9 लोग गंभीर रूप से घायल, घायलों को सीएचसी बिधनू से हैलट अस्पताल भेजा, 1 व्यक्ति की हैलट जाते हुए रास्ते में मौत की सूचना, ट्रैक्टर-ट्रॉली को ओवरटेक करने के दौरान हुआ हादसा, डीसीपी,एडीसीपी समेत घाटमपुर सर्किल फ़ोर्स मौके पर , बिधनू अफ़ज़लपुर के पास नौबस्ता-सागर हाईवे का मामला.

➡️प्रयागराज- प्रयागराज में भाई ने बहन की हत्या की, तमंचे से बहन की गोली मारकर की हत्या, बहन के शादी से इंकार पर गुस्से में मारी गोली, आरोपी भाई को पुलिस ने हिरासत में लिया, एयरपोर्ट थाने के असरावल खुर्द का मामला.

➡️कौशाम्बी- ट्रेन की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत, व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाना क्षेत्र के रामचौरा का मामला.

➡️रायबरेली- रेलवे गेट बंद होने पर भड़के दबंग, दबंग ने रेवले गेटमैन को धमकाया, धमका कर गेट खोलने की भी कोशिश, गेट मैन को धमकाने का वीडियो वायरल, शहर कोतवाली के मधुबन क्रासिंग का मामला.

➡️रायबरेली- घूसखोर लेखपाल के गिरफ्तार होने का मामला, एडीओ ने खोली तहसील के भ्रष्टाचार की कलई , जमीन की नाप के लिए एडीओ ने दिए 15000 , राही ब्लाक में तैनात है एडीओ दिनेश चौधरी.

➡️रायबरेली- शोहदे से परेशान पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार, वीडियो कॉल करके पीड़िता को शोहदा कर रहा परेशान, पीड़िता ने ऊंचाहार कोतवाली में लगाई न्याय की गुहार, न्याय की आस टूटने पर SP की चौखट पर पहुंची पीड़िता, रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है पीड़िता.

➡️बाराबंकी – भीषण जलप्रलय के बाद जिला प्रशासन के दावे फेल, पानी मे फंसे लोगों के घरों तक राहत पहुंचाने में फेल, BJP सांसद उपेंद्र सिंह रावत पीड़ित लोगों के बीच पहुंचे, गहरे पानी मे फंसे परिवारों को खाना-पानी देने पहुंचे सांसद, नाव से लंच पैकेट और पानी लेकर लोगों के बीच पहुंचे सांसद, जलमग्न घरों के सामने नाव से पहुंच कर बांटे खाने के पैकेट.

➡️बाराबंकी- लापता किशोर का शव 15 फिट गड्ढे में उतराता मिला , पानी के 15 फिट गड्ढे में उतराता मिला किशोर का शव, पुलिस के जवानों ने गड्ढे से किशोर के शव को निकाला, पुलिस ने किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बाराबंकी के थाना कुर्सी के ग्राम दरावा की घटना.

➡️प्रतापगढ़- कैबिनेट मंत्री डॉक्टर संजय निषाद पहुंचे प्रतापगढ़, मत्स्य विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक, मत्स्य विभाग की योजनाओं के बारे में दी जानकारी, बिना दूल्हे की बरात है INDIA गठबंधन- डॉ.संजय निषाद, 1 सीट जीतने से विपक्ष ज्यादा उत्साहित न हो-संजय निषाद.

➡️उन्नाव- अवैध तमंचे और कारतूस के साथ अभियुक्त अरेस्ट, मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभियुक्त से अवैध तमंचा और एक कारतूस बरामद, पकड़े गए अभियुक्त को पुलिस ने भेजा जेल, अचलगंज थाने के भैंसई मोड़ से किया गिरफ्तार.

➡️कन्नौज- बाइक सवार बदमाशों ने किसान से टप्पेबाजी की , किसान को बाइक पर बैठाकर 50 हजार की टप्पेबाजी की, घटना के बाद बाइक सवार बाइक छोड़कर मौके से फरार, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच करने में जुटी, कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली कस्बा चौकी की घटना.

➡️गाजियाबाद- ट्रक की चपेट में आने से दंपति की मौत, बाइक सवार दंपति की मौके पर हुई मौत, ट्रक ड्राइवर को मौके से किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेजा, राजनगर एक्सटेंशन में हुआ भीषण सड़क हादसा.

➡️चित्रकूट- पुलिस ने मारपीट के आरोपी को किया गिरफ्तार, 8 दिन पूर्व हुई मारपीट में 1 आरोपी की गिरफ्तारी, भरतकूप थाना क्षेत्र के रमपुरवा के पास हुई थी मारपीट.

➡️चित्रकूट- भाद्रपद की अमावस्या पर रहेगी लाखों लोगों की भीड़, लेटी परिक्रमा कम से कम करने की हिदायत दी गई, परिक्रमा मार्ग सकरी होने के कारण लिया गया निर्णय, बरसात के कारण श्रद्धालुओं को न हो कोई भी परेशानी, लेटी परिक्रमा पर रोक, पिछले कुछ साल पहले हुई थी घटना.

➡️बांदा- केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान पहुंचे बांदा, व्याख्यान कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री, दिव्या प्रेम सेवा मिशन हरिद्वार हुआ कार्यक्रम, मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम में भी मौजूद रहे, मंत्री डॉ.संजीव बालियान ने विपक्ष पर साधा निशान, भारत हमारे देश का मूल नाम- मंत्री संजीव बालियान, विपक्ष कोई और नाम रख लेता तो ठीक रहता- संजीव , जी-20 किसी पार्टी का कार्यक्रम नहीं- संजीव बालियान, इससे पूरे देश का कद बढ़ा-केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान.

➡️जौनपुर- एक महिला समेत 4 अभियुक्तों की गिरफ्तारी, धर्म परिवर्तन कराने वाले प्रचार प्रसार में अरेस्ट, कब्जे से प्रचार-प्रसार में प्रयोग सामग्री भी बरामद, केराकत थाना क्षेत्र के ग्राम विक्रमपुर से गिरफ्तारी.

➡️देवरिया- नाबालिग छात्र-छात्राओं का गायब होने का सिलसिला जारी, रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो रहे नाबालिग छात्र-छात्रा, 15 दिनों में 2 छात्र-छात्राओं के गायब होने से मचा हड़कंप , सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थिति में गायब हुए.

➡️कुशीनगर- दिनदहाड़े बाइक चोरी का मामला आया सामने, चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, मेडिसिटी हॉस्पिटल के सामने से बाइक चोरी ,जलकल रोड मेडिसिटी हॉस्पिटल की घटना.

➡️बरेली- ग्राम प्रधान,उसके गुर्गों के आतंक से ग्रामीण परेशान, प्रधान से परेशान परिवार ने गांव से किया पलायन, शीशगढ़ पुलिस पर प्रधान से मिली भगत का आरोप, पुलिस प्रधान के खिलाफ नहीं कर रही कार्रवाई-पीड़ित, बरेली के शीशगढ़ के मीरपुर गांव का मामला.

➡️पीलीभीत- नेपाल से तस्करी करने वालों की घेराबंदी, तस्कर आरोपियों की पुलिस ने की घेराबंदी, अफीम तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देशी तमंचा सहित 3 किलो अफीम भी बरामद, तस्कर ने कार्रवाई के दौरान पुलिस पर फायरिंग की, पीलीभीत के थाना धोटांडा क्षेत्र का मामला.

➡️बस्ती- आबकारी आयुक्त के आदेश पर चल रहा प्रवर्तन अभियान, अवैध कच्ची शराब पर आबकारी विभाग ने मारा छापा, थाना हरैया और छावनी में आबकारी विभाग का छापा, मौके पर 40 लीटर अवैध कच्ची शराब किया बरामद, विभाग ने शराब कारोबारियों के खिलाफ केस दर्ज किया.

➡️बस्ती- देश बचाओ देश बनाओ साइकिल यात्रा बस्ती पहुंची, पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने यात्रा को रवाना किया, संविधान पर खतरा आ गया- राष्ट्रीय अध्यक्ष लोहिया.

➡️सोनभद्र- रेलवे ट्रैक पर मिला व्यक्ति का क्षत विक्षत शव, ग्रामीणों ने व्यक्ति की जताई हत्या की आशंका , मौके पर पहुंची पुलिस शव की पहचान में जुटी , विंढमगंज थाना क्षेत्र के जोरुखाड़ गांव की घटना.

➡️मऊ – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पहुंचे मऊ, कल्पना राय की मूर्ति पर किया माल्यार्पण, पूरे दम से इंडिया गठबंधन लड़ेगी चुनाव-अजय, हम लोगों ने घोसी में सपा का समर्थन किया-अजय, ‘कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुधाकर के लिए प्रचार किया.

➡️श्रावस्ती- 1.3 किलो गांजे के साथ तस्कर गिरफ्तार, अभियान में इकौना पुलिस को मिली सफलता, तस्कर को एनडीपीएस एक्ट मे भेजा गया जेल, इकौना थाना क्षेत्र के बाईपास से हुई गिरफ्तारी.

➡️ललितपुर- अवैध अतिक्रमण पर लगातार चल रहा बुल्डोजर, यातायात और नगर पालिका ने हटवाया अतिक्रमण, मुख्यमार्ग पर व्यापारियों ने कर रखा था अवैध अतिक्रमण, आजाद चौक तक चला अतिक्रमण हटाओ अभियान, अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान पुलिस मौजूद, ललितपुर सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️फिरोजाबाद- अंजलि हॉस्पिटल में एक प्रसूता महिला की मौत, हॉस्पिटल में महिला की इलाज के दौरान मौत, मृतका के परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया आरोप, डॉक्टरों पर आरोप लगाकर परिजनों ने हंगामा किया, पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना उत्तर क्षेत्र के अंजलि हॉस्पिटल का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- पुलिस ने दो हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार, बच्ची के साथ दुष्कर्म कर की गई थी हत्या , बच्ची की हत्या कर खेत में फेंका गया था शव, गांव के ही 2 युवकों पर हत्या का लगा था आरोप, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार , थाना कपिल क्षेत्र के कटिया गांव की थी घटना.

➡️गाजियाबाद- भारत सिटी सोसाइटी में लिफ्ट में फंसे 2 बच्चे, लिफ्ट में करीब 15 मिनट तक फंसे रहे 2 बच्चे, मेंटेनेंस टीम ने दोनों बच्चों का किया रेस्क्यू, मेंटेनेंस टीम का रेस्क्यू का वीडियो आया सामने, गाजियाबाद के टीला मोड़ थाने क्षेत्र का मामला.

➡️बिजनौर-विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, फांसी पर लटकता मिला विवाहिता का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस फरार पति की तलाश करने में जुटी, थाना कोतवाली शहर के गंज क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- लोनी में ड्रग डिपार्टमेंट की रेड से हड़कंप, 3 मेडिकल स्टोर पर ड्रग डिपार्टमेंट की रेड, भारी मात्रा में नशे के इंजेक्शन पकड़े गए, ड्रग इंस्पेक्टर आशुतोष मिश्रा ने टीम के साथ की रेड.

➡️गाजियाबाद- ट्रक की चपेट में आने से दंपति की मौत, बाइक सवार दंपति की मौके पर हुई मौत, ट्रक ड्राइवर को मौके से किया गया गिरफ्तार, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेजा, राजनगर एक्सटेंशन में हुआ भीषण सड़क हादसा.

➡️बिजनौर-डग्गामार तेज रफ्तार बस सड़क किनारे पलटी, अवैध तरीके से चल रही बस सड़क किनारे पलटी, हादसे में बस सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल, परिवाहन विभाग की मिली भगत से बसों का संचालन, बिजनौर थाना कोतवाली शहर के बैराज रोड की घटना.

➡️सहारनपुर – डकैती के अभियुक्त को 10 वर्ष की सुनाई गई सजा, थाना गंगोह में डकैती का मुकदमा किया गया था दर्ज , कल्पना पाण्डेय एडीजे न.14 की कोर्ट ने सुनाई सजा, 10 वर्ष की सजा के साथ 25 हजार का लगाया जुर्माना.

➡️गोंडा- गोंडा में 2 दिन के अंदर दूसरी हत्या, महिला की धारदार हथियार से हत्या, गन्ने के खेत में हुई महिला की हत्या, महिला के शरीर पर हसिया से कई वार, सूचना पर पहुंची कई थानों की पुलिस, सीओ कोतवाल कर रहे मौके की जांच, मोतीगंज थाना क्षेत्र के गरिबाजोत का मामला.

➡️बुलंदशहर – अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर , हादसे में स्कूटी सवार युवक की मौत, 1 घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, खुर्जा कोतवाली क्षेत्र जंक्शन मार्ग का मामला.

➡️संभल- कोतवाली पुलिस ने दो चोरों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण बरामद किए, गिरफ्तार आरोपियों पर पहले से दर्जनों केस दर्ज, संभल के चंदोसी कोतवाली क्षेत्र का मामला.

➡️जालौन- पुलिस ने चोरी की वारदात का किया खुलासा, पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, 11 हजार 500 रुपये के साथ आभूषण बरामद, एट थाना के ग्राम जाखौली में हुई थी चोरी.

➡️उन्नाव- यूपी प्राथमिक शिक्षक संघ ने दिया ज्ञापन, बीएसए बदायूं के खिलाफ कार्रवाई की मांग, CM को संबोधित अतिरिक्त मजिस्ट्रेट को ज्ञापन, UP प्राथमिक शिक्षक संघ की उन्नाव इकाई का प्रदर्शन.

➡️महोबा- अस्पताल जा रही युवती से दुष्कर्म की वारदात, युवती को कमरे में बंद कर दुष्कर्म करने का आरोप, युवक पर युवती से जबरन दुष्कर्म करने का आरोप, पीड़ित युवती की शिकायत पर मुकदमा हुआ दर्ज, पीड़ित युवती ने बीजेपी विधायक से भी की शिकायत, महोबा के कुलपहाड़ कोतवाली इलाके का मामला.

➡️दिल्ली- INDIA गठबंधन के कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक, शरद पवार के आवास पर सदस्यों का पहुंचना शुरु, NCP नेता सोनिया दूहन, धीरज शर्मा भी पहुंचे, केसी वेणुगोपाल,टीआर बालू भी बैठक के लिए पहुंचे, तेजस्वी यादव,सांसद राघव चड्ढा भी पहुंचे.

➡️दिल्ली- 24 सितंबर को राघव चड्ढा,परिणीति चोपड़ा की शादी, परिणीति और राघव चड्ढा की शादी उदयपुर में होगी , शादी का फंक्शन 17 सितम्बर से शुरू होगा , 21 और 22 को मेहंदी, कॉकटेल पार्टी और संगीत , शादी का मुख्य फंक्शन 23 और 24 सितंबर को रहेगा, कपल के फेरे दिन में होंगे और रात को पार्टी होगी, 200 गेस्ट से ज्यादा के लिए व्यवस्था,50 VVIP गेस्ट होंगे.

➡️दिल्ली- INDIA गठबंधन के कॉऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक, शरद पवार के आवास पर कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक, INDIA गठबंधन कोऑर्डिनेशन कमिटी की बैठक जारी, समाजवादी पार्टी से जावेद अली खान बैठक में मौजूद, कोऑर्डिनेशन कमेटी की बैठक में 12 सदस्य मौजूद.

➡️दिल्ली- INDIA गठबंधन कोऑर्डिनेशन कमेटी की पीसी, PC में कोऑर्डिनेशन कमेटी के सभी सदस्य मौजूद, पहली पब्लिक मीटिंग भोपाल में होगी-वेणुगोपाल, अक्तूबर के पहले वीक में पब्लिक मीटिंग-वेणुगोपाल.

Related Articles

Back to top button