WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 21.01.2023

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 21.01.2023

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सुबह 9 बजे जी-20 वॉकाथन को दिखाएंगे हरी झंडी, सुबह 9.30 बजे से मेरठ के जनप्रतिनिधियों की बैठक, दोपहर 3 बजे से शासन के अधिकारियों के साथ बैठक, शाम 4 बजे से वाराणसी के जनप्रतिनिधियों की बैठक, शाम 5.30 बजे से प्रयागराज के जनप्रतिनिधियों की बैठक.

➡️लखनऊ- राजधानी के पूर्वी इलाके में 306 होटल होंगे सील, आवासीय परिसर में चल रहे होटलों पर कार्रवाई, अवैध होटलों पर धारा 27,धारा 28 की कार्यवाही, होटल हिल्टन,होटल ग्रेंड जेवियर जैसे होटल रडार पर, दबंग छवि वाले होटल संचालकों पर चलेगा हंटर, प्राधिकरण के जोन 1 में 306 होटलों की सूची बनी.

➡️लखनऊ- सर्राफा व्यवसाई संजय वर्मा से फ्रॉड का मामला, मामले में डीसीपी कासिम आबिदी का बयान, थाना चौक क्षेत्र में जमीन को लेकर फ्रॉड हुआ-DCP, पीड़ित संजय की शिकायत पर मुकदमा दर्ज-DCP, नियाज अहमद, आरिफ, आसिफ पर मुकदमा-DCP, गुलफाम सिराज और सुजात उमर पर मुकदमा-DCP.

➡️लखनऊ- संदिग्ध हालत में पीएसी जवान को लगी गोली, आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में कराया गया भर्ती, ट्रामा सेंटर पहुंचने पर पीएसी जवान की मौत, आशियाना स्थित रमाबाई स्थल का मामला.

➡️लखनऊ- विभति खंड पुलिस के हत्थे चढ़ा अभियुक्त, 2.5 करोड़ की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार, मधुरिमा रेस्टोरेंट संचालक ने दर्ज कराई थी FIR, पुलिस ने आरोपी राम प्रकाश को किया गिरफ्तार.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का बयान, स्ट्रोक के मरीजों की मददगार बनेगी ई-न्यूरो थैरेपी-ब्रजेश, हिंदुजा ग्रुप,सहयोगी कंपनियों के साथ बैठक में चर्चा हुई, SGPGI, KGMU में विशेष थैरेपी की शुरुआत- ब्रजेश.

➡️गोंडा- पहलवानों के मामले में 22 को अपना पक्ष रखेंगे सांसद, फेडरेशन से मीटिंग के बाद ही लेंगे कोई फैसला, सांसद ने मीडिया को सुबह से कराया इंतजार, दिन भर में 3 बार बदली पीसी की टाइमिंग, पहले 10 बजे, फिर 4 बजे फिर साढ़े 6 बजे, उसके बाद भी मीडिया के सामने नहीं आये, विधायक बेटे से सांसद ने कहलवाई बात.

➡️फर्रुखाबाद-खबर का असर, महिला से किया दुष्कर्म के प्रयास का मामला, महिला की छत पर चढ़कर रेप का प्रयास, जानमाल की धमकी का मामला, पुलिस पर सुनवाई न करने का आरोप, खबर का पुलिस अधीक्षक ने लिया संज्ञान, थानाध्यक्ष को FIR दर्ज करने के दिए आदेश, आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज, कमालगंज क्षेत्र के अखमेलपुर गांव का मामला.

➡️बाराबंकी- अवैध खनन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई, 8 ट्रकों को थाना टिकैत नगर में पकड़ा गया, 1 ट्रक को थाना बदोसराय पुलिस के सुपुर्द किया, खनन माफियाओ के खिलाफ जारी अभियान में सफलता, अवैध रूप से ओवरलोड ट्रक से कर रहे थे अवैध खनन, जिला खनन अधिकारी शैलेन्द्र मौर्य ने की कार्रवाई, बालू लदी ओवरलोड 9 ट्रकों के खिलाफ की कार्रवाई.

➡️कानपुर- पनकी थाना पुलिस ने किया हत्याकांड का खुलासा, मामा और भांजे ने मिलकर की थी दीपक की हत्या, अवैध संबंधों और ब्लैकमेल के चक्कर में हुई थी हत्या, बदनामी की धमकी देकर दीपक रोज मांगता था पैसे, हत्याकांड में शामिल महिला समेत 3 अभियुक्त अरेस्ट, घटना छिपाने पर चार लोगों पर भी दर्ज हुआ मुकदमा.

➡️नोएडा- खुद को पुलिस बता लोगों से ठगी का मामला, आरोपी दिवेश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गीता कालोनी का रहने वाला है फर्जी पुलिस कर्मी, दुकानदारों से पुलिस कर्मी बन वसूलता था रुपए, कई ATM कार्ड और एक स्कूटी हुई बरामद, थाना सेक्टर 63 थाना पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡️कानपुर- चकेरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की 8 गाड़ियों के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार, चेकिंग के दौरान हुई थी संदिग्धों की गिरफ़्तारी, गिरफ्तारी के बाद चोरों की निशानदेहि पर बरामदगी, पकड़े गए चोर पहले भी वाहन चोरी में शामिल थे, दरोगा अमित चौधरी की रही अहम भूमिका.

➡️संभल- ट्रक ट्रैक्टर को रौंदते हुए जाकर गिरा खाई में, ट्रक के नीचे दबा ट्रैक्टर और उसका चालक, ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत, पुलिस ने क्रेन से ट्रैक्टर को कराया सीधा, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कुडफतेहगड़ के गांव कोकाबास के पास का मामला.

➡️कौशाम्बी- घर के पास खेल रहे बच्चे को ट्रैक्टर ने कुचला, मौके पर मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत,मचा कोहराम, मिट्टी लेकर जा रहा था ट्रैक्टर चालक फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चरवा थाना क्षेत्र के छोटी मौली गांव का मामला.

➡️सुल्तानपुर- जमीनी विवाद में युवक पर फायरिंग, युवक संदीप मौर्या को मारी गई गोली, सिर के पास गोली लगने से युवक घायल, गंभीर हालत में लखनऊ किया गया रेफर, कल दो पक्षों में हुआ था जमीनी विवाद-पुलिसगोसाईगंज थाने के जासापारा गांव का मामला

➡️लखीमपुर खीरी- विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी का मामला.

➡️रायबरेली- संदिग्ध हालत में युवक ने लगाई फांसी, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, डीह थाने के वीरपुर मजरे बरावां की घटना.

➡️उन्नाव- तेज रफ्तार अनियंत्रित बोलेरो पिकअप पलटी, मौके पर रायबरेली निवासी व्यक्ति की मौत, स्टेयरिंग फेल होने की वजह से हुआ हादसा, मौरावां थाना क्षेत्र के संदाना गांव की घटना.

➡️बागेश्वर- लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका, जिलाध्यक्ष इन्द्र सिंह फर्सवाण को दिया इस्तीफा, 31 कार्यकर्ताओं के साथ प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा, मंडल अध्यक्ष चुनाव में मनमाने ढंग से कराने की कही बात.

➡️दिल्ली- कुश्ती विवाद पर 7 सदस्यीय कमेटी बनी, भारतीय ओलंपिक संघ ने बनाई कमेटी, बृजभूषण सिंह पर लगे आरोपों की जांच करेगी कमेटी, पहलवानों के आरोपों की जांच करेगी कमेटी, मेरी कॉम, डोली बनर्जी कमेटी में शामिल, योगेश्वर दत्त, अलकनंदा अशोक जांच कमेटी में, सहदेव यादव और 2 वकील कमेटी में शामिल.

➡️दिल्ली-आईओसी ने 7 सदस्यीय कमेटी बनाई, कमेटी सदस्य सहदेव यादव का बयान, हम बैठेंगे और सबकी बात सुनेंगे-सहदेव, आरोपों को देखने के बाद निष्पक्ष जांच करेंगे, निष्पक्ष न्याय देने की कोशिश करेंगे-सहदेव.

➡️अहमदाबाद- मंत्री अरविंद शर्मा की अगुवाई बीटूजी मीटिंग्स,रोड शो, 38 हजार करोड़ का निवेश करेंगे अहमदाबाद के उद्योगपति, अहमदाबाद में रोड शो के जरिए 22 निवेशकों ने किए MoU, 1000 करोड़ या इससे ज्यादा लागत के 9 MoU साइन हुए, उद्योगपतियों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित किया, बागपत में 900 करोड़ से मिल्क प्लांट लगाएगा अमूल, टोरेंट फार्मा में 25000 करोड़,अरविंद मिल्स लिमिटेड 100 करोड़, ज़ाइडस लाइफसाइंस 1100 करोड़, प्लैटिनम टाई 300 करोड़, हिरीसे हॉस्पिटैलिटी 1000 करोड़, ट्रांसस्टेडिया एंटरपायर 500 करोड़, वाडीलाल 300 करोड़, नेपरा संसाधन प्रबंधन 350 करोड़.


https://www.shekharnews.com /

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button