WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशउत्तराखण्डदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 18.01.2023

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें…….*18.01.2023

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दिए निर्देश, नर्सिंग-पैरामेडिकल की परीक्षा में बढ़ाई गई सख्ती, 550 CCTV की निगरानी में 73000 छात्रों ने दी परीक्षा, 6 सप्ताह में परीक्षा परिणाम जारी करने के निर्देश, CCTV की निगरानी में परीक्षा कराई जा रही है-ब्रजेश, मानकों के खिलाफ चलने वाले संस्थान बंद होंगे-ब्रजेश, गुणवत्ता से किसी दशा में समझौता नहीं होगा-ब्रजेश.

➡️लखनऊ- शिवपाल यादव से मिले MLC स्वामी प्रसाद मौर्य, शिवपाल यादव के आवास पर पहुंचकर की मुलाकात, शिवपाल यादव को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी, तेलंगाना दौरे के बाद अखिलेश यादव लेंगे फैसला, तमाम मुद्दों पर स्वामी प्रसाद मौर्य ने की बातचीत.

➡️लखनऊ- बीजेपी जिला अध्यक्ष,जिला प्रभारियों की बैठक कल, बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित होगी बैठक, 2024 चुनाव के लिए बूथस्तर पर तैयारी करेगी BJP, मतदाताओं के डाटा प्रबंधन के सिखाए जाएंगे गुर,योजनाओं के लाभार्थियों का भी जुटाया जाएगा डाटा.

➡️लखनऊ- G20 और इंवेस्टर्स समिट को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, नगर विकास मंत्री अरविंद शर्मा की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, प्रमुख सचिव नगर विकास, विशेष सचिव भी जुड़े, प्रदेश भर के नगर आयुक्त वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जुड़े, मंत्री अरविंद शर्मा जिलों में तैयारियों की ले रहे रिपोर्ट.

➡️कासगंज- कासगंज जंक्शन पर रेलवे का सिग्नल सिस्टम फेल, सिग्नल सिस्टम फेल होने से रेल यातायात बाधित, दोपहर 4.30 बजे से फेल है रेलवे का सिग्नल सिस्टम, गलन भरी सर्दी में यात्रियों को हो रही है परेशानी, अपने गंतव्य के लिए जाने के लिए इंतजार कर रहे यात्री, सिग्नल सिस्टम को ठीक करने में जुटे रेलवे इंजीनियर, सिंग्नल फेल होने से आधा दर्जन से अधिक ट्रेन प्रभावित, कासगंज के रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️मऊ- पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर को हुई सजा, कोर्ट ने 1 महीने की सजा,100 रुपए जुर्माना लगाया, आचार संहिता उल्लंघन में दोषी पाए जाने पर सजा, MP-MLA कोर्ट से 8 साल पुराने केस में हुई सजा, सजा के बाद सत्र न्यायालय में जमानत की अर्जी दी, पूर्व सांसद को न्यायालय ने जमानत पर किया रिहा.

➡️वाराणसी- काशी हिंदू विवि में 24 घंटों से छात्राओं का प्रदर्शन, कड़ाके की ठंड में धरने पर बैठी छात्राएं, छात्रावास में खाने की खराब गुणवत्ता को लेकर धरना, कुलपति आवास के बाहर धरने पर बैठी है छात्राएं, छात्राओं ने विश्वविद्यालय को दिया अल्टीमेटम, मांग पूरी न होने पर कल से बड़े आंदोलन की तैयारी.

➡️लखीमपुर- बीमारी से 5 बच्चों की मौत का मामला, मामला सामने आने पर जांच में जुटे विभाग, जल निगम के पानी के सैम्पल इकट्ठा किए, स्वास्थ्य विभाग ने घर घर जाकर किया सर्वे, पानी को लेकर बीमारी होने का अंदेशा जताया, मोहम्मदी के सरैया में हुई थी 5 बच्चों की मौत.

➡️गोंडा- 2 छात्रों के बीच वाद-विवाद में चला चाकू, पुरानी रंजिश में एक छात्र ने दूसरे को मारा चाकू, चाकू लगने से सुनील नामक छात्र हुआ घायल, घायल छात्र को भेजा गया जिला अस्पताल, जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने लखनऊ किया रेफर, आर्यनगर के पार्वती इंटर कॉलेज की वारदात.

➡️इटावा- GRP पुलिस की लापरवाही आई सामने, ट्रेन में बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात, रेलवे के सफाई कर्मचारी ने किया दुष्कर्म, जीआरपी अधिकारी ने मामले की पुष्टि की, आरोपी सफाई कर्मी हिरासत में लिया गया, घर से नाराज होकर भागी थी नाबालिग.

➡️गाजियाबाद- दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर तेंदुए की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से तेंदुए की मौत, पुलिस और वन विभाग टीम मौके पर पहुंची, तेंदुए के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा, भोजपुर थाना क्षेत्र के कलछीना गांव का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद, बाइक सवार 2 बदमाशों ने युवक को मारी गोली, एटीएस गोल चक्कर के पास हुआ गोलीकांड, पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, ईकोटेक 3 थाना क्षेत्र में युवक पर फायरिंग.

➡️बिजनौर- मासूम बच्चे का गन्ने के खेत में मिला शव, कल से लापता बच्चे का शव मिलने से हड़कंप, परिजनों ने बच्चे की हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चांदपुर थाना क्षेत्र के जाफरपुर कोर्ट का मामला.

➡️नोएडा- नाबालिग छात्र ने मेट्रो स्टेशन से लगाई छलांग, इलाज के दौरान छात्र की दर्दनाक मौत हुई, सुसाइड के कारणों का नहीं चल सका पता, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सेक्टर 36 गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, फांसी के फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पुलिस ने विवाहिता के शव पोस्टमार्टम को भेजा, महिला के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, चरथावल थाने के कूटेसरा गांव का मामला.

➡️बरेली- संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग महिला की मौत, देर शाम घर में मिला बुजुर्ग महिला का शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, प्रेम नगर थाना क्षेत्र के कोहाड़ापीर की घटना.

➡️दिल्ली- बीजेपी कार्यकारिणी बैठक में पीएम मोदी का बयान, ये हमारे देश के लिए स्वर्णिमकाल हैं- पीएम मोदी, ये वो समय हैं जब पूरा विश्व हमारी ओर देख रहा हैं, अब कुछ नहीं किया तो इतिहास माफ नहीं करेगा-PM, हमारे कार्यकर्ताओं को ओवर कॉन्फिडेंस नहीं होना है-PM, PM मोदी ने दिग्विजय सिंह के कार्यकाल का जिक्र किया, दिग्विजय सिंह के कार्यकाल में बहुत एंटी इनकंबेंसी थी, वोट बैंक की चिंता ना करें कार्यकर्ता-पीएम, पार्टी से ऊपर हमारा देश है- पीएम मोदी, समाज के सभी वर्गों से रिश्ता रखें-पीएम, विकास के लिए खुद को समर्पित करें-पीएम, सीमावर्ती इलाकों में योजनाओं का लाभ पहुंचाएं-PM.

➡️दिल्ली- सांसद खेल महाकुंभ का PM मोदी कल करेंगे उद्घाटन, प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे उद्घाटन, दोपहर 1 बजे सांसद खेल महाकुंभ का करेंगे उद्घाटन, बस्ती में सांसद हरीश द्विवेदी कर रहे हैं आयोजन.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button