WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:30 बजे की बड़ी खबरें……. 16.03.2023

➡️लखनऊ- ट्रांसफार्मर में आग लगने से अफरा-तफरी, व्यवसायिक भवन के बाहर ट्रांसफार्मर में लगी आग, स्थानीय लोगों ने की आग बुझाने की कोशिश, दमकल को दी गई सूचना,आग पर पाया काबू, आलमबाग थाना क्षेत्र का है पूरा मामला.

➡️लखनऊ- एक बार फिर मंडलायुक्त ने नगर आयुक्त को लिखा पत्र, मंडलायुक्त रोशन जैकब ने टेंडर को लेकर मांगा जवाब, सड़क की मरम्मत के लिए टेंडर निकालने के थे निर्देश,मौजूदा स्थिति से तत्काल अवगत कराने के दिए निर्देश.

लखनऊ- 25 मार्च को योगी सरकार के 1 साल होंगे पूरे, योगी 2.0 सरकार आयोजित करेगी जिलों में कार्यक्रम, जनता को एक साल की उपलब्धियां गिनाऐगी सरकार, सभी जिला अधिकारियों को दिए गए निर्देश, 25 मार्च के कार्यक्रम विधायक-सांसद रहेंगे मौजूद, प्रमुख सचिव संजय प्रसाद ने जारी किए निर्देश.

➡️लखनऊ- जनता को सीवरेज की समस्या से निजात मिलेगा, 1 लाख आबादी वाले नगर में STP की व्यवस्था होगी, 2 साल में यूपी की 70% जनता को मिलेगा लाभ, 160 नगरीय निकायों में एक्शन प्लान को मंजूरी, सीवर लाइन,शोधन प्रक्रिया सुदृढ़ करने पर फोकस.

➡️लखनऊ- दारुल उलूम फरंगी महल के प्रवक्ता का बड़ा बयान, आयोग के पत्र पर मौलाना सुफियान निज़ामी का बयान, पत्र में मस्जिदों के लाउडस्पीकर की बात कही गई है-निज़ामी, उत्तर प्रदेश शासन को गंभीरता से बात को लेनाचाहिए-निज़ामी, यूपी शासन के पैमानों पर मुसलमान अमल कर रहा है-निज़ामी, मानक के मुताबिक़ लाउडस्पीकर इस्तेमाल हो रहे-निज़ामी, रमज़ान पर शासन को अल्पसंख्यक आयोग ने लिखा है पत्र.

➡️कानपुर- अवैध डोडा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, सचेंडी थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक फरार तस्कर की तलाश में जुटी पुलिस, रांची से जोधपुर राजस्थान जा रहे थे तस्कर, करोड़ों की कीमत का 30 कुंतल डोडा बरामद.

➡️बिजनौर- बिजनौर के युवक की अहमदाबाद में हत्या, अज्ञात हत्यारों ने दिया वारदात को अंजाम, अहमदाबाद में सैलून में काम करता था मृतक, युवक की मौत से परिजनों में मचा कोहराम, थाना किरतपुर क्षेत्र का रहने वाला था मृतक.

➡️अयोध्या- श्री राम जन्मभूमि ट्रस्ट के महासचिव का ट्वीट, मंदिर निर्माण से जुड़ी तस्वीर महासचिव ने जारी की, चंपत राय ने मंदिर निर्माण की तस्वीर जारी की, मंदिर अपना भव्य स्वरूप लेता दिखाई दे रहा, ट्रस्ट समय-समय पर तस्वीर जारी करता है.

➡️अयोध्या- परिषदीय स्कूल अराजक तत्व पी रहे बियर, बियर पीकर स्कूल में फेंक रहे केन, बीकापुर कंपोजिट विद्यालय बनकट का मामला.

➡️गोरखपुर- भीषण आग से धू-धूकर जली कार,सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड, फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, कार सवार सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित, चिलुआताल के मानीराम पुल का मामला.

मिर्जापुर – कल जनपद में मंत्रियों और विभागाध्यक्ष का आगमन, मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह की दिवंगत माता को श्रद्धांजलि देंगे.

➡️गाजीपुर- सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट निर्माण का MLC ने निरीक्षण किया, बीजेपी एमएलसी विशाल सिंह चंचल ने निरीक्षण किया, नमामि गंगे योजना के ट्रीटमेंट प्लांट का निर्माण हो रहा, ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माण में मानक की अनदेखी-एमएलसी, सीवर लाइन निर्माण में मानक की अनदेखी पर जांच, डीएम ने जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की थी, एसडीएम और टेक्निकल टीम के द्वारा की गई जांच, 2 जगहों पर जेसीबी से खुदाई कराकर किया गया चेक, जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई- एसडीएम प्रतिभा.

➡️मऊ- मुख्तार अंसारी गैंग पर एक और आर्थिक चोट, गैंग के सदस्य सुरेश सिंह की बस जब्त की गई, करीब 20 लाख की बस को पुलिस ने किया जब्त, गैंगस्टर एक्ट के तहत सुरेश सिंह पर हुई कार्रवाई, मुख्तार के वसूली गैंग डी-34 के सदस्य हैं सुरेश सिंह, इसके पहले भी सुरेश सिंह पर हो चुकी है कार्ऱवाई, सुरेश की लगभग 9 करोड़ की संपत्ति हो चुकी है जब्त.

➡️रायबरेली- तेज रफ्तार JCB ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक सवार सुपरवाइजर की दर्दनाक मौत, खीरों थाना क्षेत्र के बिश्वनाथ खेड़ा में हादसा.

➡️पीलीभीत- वन विभाग की लापरवाही से PTR में फैली भीषण आग, बिना तैयारी के अफसरों ने जंगल में लगवा दी आग, आग की भयंकर लपटे PTR के जंगलों में फैल गई, बेकाबू आग के बाद जंगल के वन्यजीवों पर भारी खतरा, हजारों पेड़ जलकर खाक, विभाग आंख बंदकर बैठा, पीलीभीत टाइगर रिजर्व की बराही रेंज का मामला.

हाथरस- अलीगढ़ DIG आंनद कुलकर्णी ने की समीक्षा बैठक, पुलिस लाइन में राजनेताओं,पुलिसकर्मियों की बैठक, प्रेसवार्ता के दौरान चार्ज संभालने का किया जिक्र, कानून व्यवस्था पर पहली रहेगी प्राथमिकता-DIG, फरियादियों के साथ अच्छे से करें बर्ताव-DIG, कानून व्यवस्था में नहीं करे समझौता- DIG.

➡️बदायूं- रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन से कटा मिला शव, पुलिस ने शव पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा, ट्रेन से कटे हुए शव की शिनाख्त कराने में जुटी पुलिस, बेहटा थाना क्षेत्र के आसफपुर रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️आगरा- स्वास्थ्य,अनिशमन,पर्यावरण विभाग ने की छापेमारी, 1 हॉस्पिटल किया गया सील, 1 का OT कराया बंद, नए मरीज भर्ती करने पर भी लगाई गई रोक, अवैध हॉस्पिटलों के खिलाफ अभियान जारी,अधिकारियों ने ग्वालियर रोड पर की छापेमारी.

➡️आगरा- प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को दबोचा गया, महिला के परिजनों ने युवक को बनाया बंधक, पैरों में रस्सी बांधकर घर के सामने बिठाया, महिला की तहरीर पर युवक के खिलाफ केस, गांव में बंधक बने बैठे युवक का वीडियो वायरल, आगरा के थाना डौकी क्षेत्र का मामला.

➡️प्रयागराज- सपा नेता आजम खान से जुड़ी बड़ी खबर, रामपुर पब्लिक स्कूल को सील करने का मामला, सील करने के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका दाखिल, हाईकोर्ट में आज नहीं हो सकी मामले की सुनवाई, हाईकोर्ट में अब कल होगी मामले में सुनवाई, प्रशासन ने प्रबंधन को 16 फरवरी को नोटिस भेजा था, 15 दिनों के भीतर परिसर खाली करने को कहा था, RPS प्रिंसिपल की ओर से दाखिल की गई है याचिका, जौहर ट्रस्ट द्वारा संचालित है रामपुर पब्लिक स्कूल.

➡️कौशाम्बी- रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सैनी थाने की गोरिया रेलवे लाइन का मामला.

➡️कौशाम्बी- मंझनपुर के पुलिस लाइन में ग्राम चौकीदारों की बैठक, चौकीदारों की समस्याओं के बारे में एसपी ने ली जानकारी, एसपी ने ग्राम चौकीदारों को वितरण किया 50 साइकिल, पुलिस के कर्तव्य और दायित्वों से भी कराया अवगत, एडिशनल एसपी समेत अन्य अधिकारी रहे मौजूद.

➡️बदायूं- दबंग होमगार्ड ने पड़ोसियों के साथ की मारपीट, घर में घुसकर पड़ोसी और उसकी बेटी को पीटा, होमगार्ड अपने घर के सामने बना रहा था सीढ़ी, पड़ोसी के मना करने पर घर में घुसकर पीटा, पीड़ित महिपाल ने फैजगंज बेहटा थाने में दी तहरीर, फैजगंज बेहटा थाने में तैनात है होमगार्ड शिशुपाल.

➡️औरैया- बिजली कर्मियों की हड़ताल से बिजली आपूर्ति ठप, बिजली ना आने से क्षेत्र के लोग हो रहे परेशान, बिजली कर्मियों ने हड़ताल कर सप्लाई की बंद, चारों ओर अंधेरा,लाइट ना आने से लोग परेशान.

➡️श्रावस्ती- सघन सहकारी समिति संचालक चुनाव में गुंडई, दबंगों ने प्रस्तावक का अपहरण कर करवाया हस्ताक्षर, बंदूक के बल पर सादे कागज पर कराएं हस्ताक्षर, शिकायत करने पर प्रस्तावक को जान की दी धमकी, आनन-फानन में प्रस्तावक ने प्रत्याशी को दी सूचना, प्रस्तावक ने दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, साधन सहकारी समिति नौबस्ता का मामला.

➡️सोनभद्र- रोडवेज बस में यात्रियों का धक्का लगाते वीडियो वायरल, मिर्जापुर से सोनभद्र के रेनुकोट जा रही थी रोडवेज बस, सपा के मीडिया सेल ने वीडियो ट्वीट कर साधा निशाना, वीडियो ट्वीट कर साधा बीजेपी सरकार पर साधा निशाना, सपा मीडिया सेल ने डिप्टी CM केशव मौर्य को टैग किया, सपा द्वारा मंत्री दयाशंकर सिंह को भी वीडियो टैग की गई, रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के लोढ़ी टोल प्लाजा का मामला.

➡️संभल- खबर का हुआ असर , मरीज से आयुष्मान कार्ड के बाद वसूली का मामला, ख़बर चलने के बाद अस्पताल स्टाफ में मचा हड़कंप, कोतवाली पुलिस तहरीर जांच करने अस्पताल पहुंची, CCTV फुटेज में रुपए लेते अस्पताल स्टाफ हुआ कैद, कोतवाली क्षेत्र के हसीना बेगम अस्पताल का मामला.

➡️नोएडा – पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ , मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली , घायल बदमाश लूट, हत्या के 17 मुकदमे, सेक्टर 39 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पकड़ा, सेक्टर 39 पुलिस के साथ हुई मुठभेड़.

➡️मथुरा- एसएसपी ने वृंदावन में किया फ्लैग मार्च, भारी पुलिस फोर्स के साथ भ्रमण किया, पुलिस बल के साथ पहुंचे एसएसपी.

➡️ललितपुर- ललितपुर में मालगाड़ी दो भागों में बटी, सूचना के बाद रेल प्रशासन में मचा हड़कंप,बीना से ललितपुर आ रही थी मालगाड़ी, कटे डिब्बों के बाद पटरी पर दौड़ती रही ट्रेन, ललितपुर के धौर्रा स्टेशन का मामला.

➡️गाजियाबाद- शालीमार गार्डन बना कमिश्नरेट का 23वां थाना, साहिबाबाद से अलग कर बनाया गया नया थाना, महीनों पहले शासन को भेजा गया था प्रस्ताव, नगर निगम से जमीन मिलने के बाद स्वीकृति, आज रात होगी थाने में एसएचओ की तैनाती.

➡️गाजियाबाद- कमिश्नरेट में लुटेरों के हौसले बुलंद, घर के बाहर बैठी महिला के साथ चेन स्नेचिंग, महिला के गले से चेन लूटकर बदमाश फरार, बाइक पर सवार होकर आए थे बदमाश, लोनी बॉर्डर कोतवाली की इंद्रापुरी की घटना.

➡️गैरसैंण- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बयान, ये प्रदेश की आशाओं का बजट है-धामी, प्रदेश का संकल्प ये बजट पूरा करेगा-धामी.

➡️हरिद्वार- श्यामपुर थाना क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा, BMW कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी, कार के सेफ्टी बैलून खुलने से बची युवक जान, कनखल का रहने वाला बताया जा रहा है युवक.

Related Articles

Back to top button