उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी ख़बरें……. 04.03.2023

➡️लखनऊ- 2 दिवसीय लखनऊ कौशल महोत्सव का शुभारंभ आज, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक कौशल महोत्सव का करेंगे शुभारंभ, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी भी साथ रहेंगे मौजूद, मुख्यमंत्री योगी 5 मार्च को कार्यक्रम का समापन करेंगे, 112 कंपनियां कौशल महोत्सव में हिस्सा लेंगी-नीरज सिंह, इन कंपनियों के पास 51974 वैकेंसी उपलब्ध हैं-नीरज, महोत्सव में अबतक 23991 कैंडिडेट्स ने पंजीकरण कराया.

➡️लखनऊ- मुख्य सचिव दुर्गाशंकर मिश्र ने की समीक्षा बैठक, पॉक्सो,महिला उत्पीड़न,CCTNS,IT सिस्टम की समीक्षा, पॉक्सो एक्ट मामलों के निस्तारण में यूपी प्रथम-CS,महिला अपराध में जल्द तफ्तीश पूरी की जाए-सीएस, फास्ट ट्रैक कोर्ट में आरोप पत्र भेजा जाए-सीएस, पॉक्सो एक्ट में 2 माह में कार्रवाई होनी चाहिए-CS,जल्द कार्रवाई से अपराध में कमी आएगी-सीएस, पुलिस के प्रति लोगों में विश्वास बढ़ेगा-सीएस.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, प्रदेशवासियों के लिए बसों को दिखाएंगे हरी झंडी, 76 नई राजधानी सेवा,39 साधारण बसें करेंगे रवाना, ऑनलाइन रिजर्वेशन, UP-RAAHI एप करेंगे लॉन्च, UPSRTC के 50वें स्वर्णिम वर्ष पर डाक टिकट जारी करेंगे, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कार्यक्रम में रहेंगे मौजूद, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी मौजूद रहेंगे.

➡️लखनऊ- मौर्य मार्केट गौरभीट रोड पर GSTकी छापेमारी,  यूपी पुलिस की ड्रेस में सुरक्षाकर्मी गेट पर तैनात, सुबह करीब 9 बजे से चल रही है छापेमारी, मीडिया को देखकर घर के दरवाजे किए बंद, स्थानीय पुलिस को इस मामले की सूचना नहीं, तंबाकू वाले केके दीक्षित के यहां GSTका छापा, मडियांव थाना क्षेत्र के फैजुल्लागंज का मामला.

➡️आगरा- प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पदम सिंह ने गोली मारकर की थी मनोहर की हत्या, अन्नू चाहर से अपने पैसे मांग रहा था मृतक, सीसीटीवी की डीवीआर पुलिस ने की बरामद, हत्या में प्रयोग किया गया तमंचा भी बरामद, सदर पुलिस ने किया खुलासा.

➡️हापुड़- टिंबर व्यापारी के घर लूटपाट की वारदात, नकाबपोश बदमाशों ने गन प्वॉइंट पर की लूट, परिवार को गन पॉइंट पर लेकर की लूटपाट, व्यापारी की मां, बहन,नौकरानी को बनाया बंधक, 20 हजार कैश,ज्वैलरी,पिस्टल लूटकर फरार, CCTV कैमरे की डीवीआर लूट ले गए बदमाश, करीब 20 मिनट तक बदमाशों ने मचाया तांडव, नगर कोतवाली के कृष्णा गली की घटना.

➡️वाराणसी-  काशी हिंदू विवि में छात्रगुटों में जमकर मारपीट, बिरला हॉस्टल के पास छात्रगुटों में मारपीट,पथराव, घटना में 2 छात्र बुरी तरह से हुए जख्मी, प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवानों ने ट्रामा में कराया भर्ती, छात्र गुटों में मारपीट से विवि में तनाव की स्थिति, लंका थाना क्षेत्र की पुलिस टीम जांच में जुटी.

➡️बरेली- टेम्पो ड्राइवर का किन्नरों ने काटा प्राइवेट पार्ट, नशीली चाय पिलाकर टेम्पो ड्राइवर को किया बेहोश, घटना के बाद टेम्पो ड्राइवर को झाड़ियों में फेंका, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, बिशरतगंज थाना क्षेत्र के रामपुरा फाटक की घटना.

➡️बस्ती- स्कूटी सवार व्यक्ति की ट्रैक्टर से हुई टक्कर, घटना स्थल पर हुई श्याम किशोर की मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, NH 28 दुबखरा गांव के पास की घटना.

➡️रामपुर- ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी को मारी टक्कर, स्कूटी सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गन्ने से लदी ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में लिया, थाना शाहबाद के आशकपुर सड़क की घटना.

➡️बिजनौर- बंद मकान में पड़ा मिला बालिका का शव, गर्दन रेतकर की गई बालिका की हत्या, पतंग उठाने गए युवक ने देखा शव, पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए, बिजनौर के मोहल्ला मुगलान का मामला.

➡️बदायूं- एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिल्सी थाना के सतेती सूरा पट्टी का मामला.

➡️बरेली- 2 महीने से लापता सोनू का तालाब में मिला शव, 200 मीटर दूर तालाब में मिला सोनू का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बारादरी थाना के संजय नागर की घटना.

➡️अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र कस्बे का मामला.

➡️रुद्रपुर- जयप्रकाश ने उत्तराखंड का बढ़ाया मान,  बैंकॉक में आयोजित प्रतियोगिता में जीता कांस्य पदक, 7वीं एशियन जु–जित्सु चैंपियनशिप का हुआ था आयोजन, कांस्य पदक जीतने के बाद बधाई देने का लगा तांता.

Related Articles

Back to top button