उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें………………. 13.11.2023

➡️लखनऊ- स्वामी प्रसाद को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने साधा निशाना, स्वामी प्रसाद मानसिक दिवालिया हो गए है-भूपेंद्र, उनके बयानों में अखिलेश यादव की ही सोच-भूपेंद्र, सपा प्रमुख हिंदू धर्म को अपमानित कराना बंद करे-भूपेंद्र.

➡️लखनऊ- राजधानी में छठ पूजा की तैयारियां जोरों पर,विशेष सचिव गृह अनिल कुमार ने किया निरीक्षण ,लक्ष्मण मेला मैदान में तैयारियां का जायजा लिया ,जाल बिछा कर पानी को साफ किया जा रहा , 19 तारीख को छठ पूजा का पर्व मनाया जाएगा, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सीएम योगी ने दिए निर्देश, बैठक में साफ सफाई,सुरक्षा व्यवस्था के दिए निर्देश.

➡️लखनऊ- फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर,कई घायल, तेज रफ्तार कार ने टैक्सी में मारी टक्कर,चपेट में आए बाइक सवार समेत कई घायल ,बीकेटी थाना क्षेत्र के सीतापुर हाईवे पर हादसा , घायलों को रामसागर मिश्रा हॉस्पिटल भेजा गया, सीतापुर हाईवे पर जाम खुलवाने में जुटी पुलिस

➡️लखनऊ- मोदी-योगी वाली पतंगों की बाजार में धूम, जमघट पर बिक रही मोदी-योगी वाली पतंगे,रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की फोटो वाली पतंग ,ब्रजेश पाठक के तस्वीर वाली पतंग भी बिक रही , खूब पसंद की जा रही मोदी-योगी वाली पतंग.

➡️बदायूं – पुलिस की वर्दी पहने युवती का फोटो हुआ वायरल, गांव में अपने आप को आईपीएस बताती है युवती, खुद को IPS बताकर लोगों पर रौब गांठती है युवती,पुलिस युवती को थाने ले जाकर पूछताछ में जुटी , मेले में युवती ने फोटो खींचकर की थी पोस्ट-पुलिस,मामले को रफा दफा करने में जुटी पुलिस , अलापुर थाना क्षेत्र के गांव दारानगर का है मामला .

➡️देवरिया – पराली के धुएं की वजह से शहीद एक्सप्रेस रोकी गई, ट्रेन की AC बोगियों में अलार्म अचानक बजने लगा,अलार्म बजने से यात्रियों में दहशत,अफरा-तफरी मची ,ट्रेन ड्राइवर ने अलार्म को ठीककर ट्रेन को आगे बढ़ाया , गौरी बाजार के रेलवे स्टेशन के पास का मामला.

➡️मिर्ज़ापुर- उत्तरकाशी में टनल हादसे में फंसा मिर्जापुर का युवक,जानकारी मिलने की बाद से परिवार के लोग परेशान,3 साल से युवक कर रहा था सुपरवाइजरी का काम,हर दो घंटे बाद परिजन कर रहे हैं हेल्पलाइन पर बात, परिजनों ने सरकार से लोगों को निकालने की लगाई गुहार.

➡️कौशाम्बी-पति पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी, फांसी लगाने से पति की हुई मौत, मौके पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को बचाया, पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया गया , मामूली विवाद में दोनों ने लगाई फांसी, थाना कोखराज के भरवारी का मामला.

➡️मध्य प्रदेश- एमपी चुनाव में प्रचार कर रहे अखिलेश यादव, यहां किसान सम्मान राशि 1500 करने का दावा-अखिलेश, ‘यूपी में समाजवादियों ने घोषणा पत्र में लिखा 3000 देंगे’,’यूपी में 24 करोड़ आबादी,हम वहां 3 हज़ार दे सकते हैं’  , तो मध्यप्रदेश तो सिर्फ 7 करोड़ आबादी है- अखिलेश, हमने पढ़ने लिखने वालों को लैपटॉप दिया-अखिलेश, ‘सड़के ऐसी बनाई जिसपर हवाई जहाज उतर जाए’.

Related Articles

Back to top button