उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7.30 बजे की बड़ी खबरें….* 27.06.2024

➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, यूपी-112 के द्वितीय चरण के कार्यक्रम में होंगे शामिल, उच्चीकृत पीआरवी का फ्लैग ऑफ करेंगे मुख्यमंत्री योगी, वातानुकूलित हेलमेट वितरित करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, सुबह 9.30 बजे 5 कालिदास मार्ग में होगा कार्यक्रम, बैंकों द्वारा ₹20,000 करोड़ के ऋण वितरण में होंगे शामिल, अंतर्राष्ट्रीय MSME दिवस के अवसर पर होगा कार्यक्रम, PMEGP, MYSY, ODOP व मुद्रा योजना के लाभार्थियों को देंगे लाभ, लाभार्थियों को ऋण वितरण एवं विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना, शाम 4 बजे लोक भवन सभागार लखनऊ में होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ-नगर आयुक्त लखनऊ ने नाले सफाई व्यवस्था की बैठक की, बैठक में नाराज हुए नगर आयुक्त जिम्मेदारों पर बरसे, बोले- नगर निगम का वर्चस्व इसीलिए नहीं है , कूड़ा फेंकने जाने वालों पर लाइव एक्शन ले सकते हो- नगर आयुक्त.

➡लखनऊ-भ्रष्टाचार में 15 इंजीनियरों के खिलाफ केस दर्ज, विजिलेंस ने दर्ज किया है सभी पर मुकदमा, यूपी वाटर रिस्ट्रक्चरिंग परियोजना में घपले का मामला, अधिक राशि का अनुबंध करने पर फंसे 12 सेवानिवृत्त अभियंता.

➡लखनऊ-उत्तर प्रदेश में आज से बारिश के आसार, ललितपुर के रास्ते मानसून ने दी है दस्तक, बिजली गिरने से 22 लोगों की हुई है मौत, बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से मिली है राहत.

➡लखनऊ -पुलिस कमिश्नर अमरेंद्र सेंगर ने आज बड़ी बैठक बुलाई, कानून-व्यवस्था और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर बैठक, अपराध नियंत्रण की समीक्षा करेंगे सीपी अमरेंद्र सेंगर, बैठक मे दोनों ज्वॉइंट पुलिस कमिश्नर मौजूद रहेंगे, सभी जोन के DCP,ADCP,ACP,SHO भी होंगे शामिल, पुलिस लाइन के संगोष्ठी सदन मे आज शाम होगी बैठक.

➡लखनऊ-छोटे भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, धारदार हथियार से गले पर किए कई वार, आरोपी सुजीत ने अशोक धीमान की ली है जान, घटना को अंजाम देकर चौकी जाकर सरेंडर किया, बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी चौकी के दराबनगर का मामला.

➡शाहजहांपुर -जेल जा सकते है अभिनेता राजपाल यादव, 29 जून तक देना होगा 14 करोड़ रुपए, चेक बाउंस मामले में हो सकती है कार्रवाई, राजपाल ने मामले में प्रतिक्रिया देने से किया इंकार.

➡एटा -जामुन के पेड़ में आग लगने से मची अफरा तफरी, लोगों की सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम, फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू, कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव मानपुर की घटना.

➡गाज़ियाबाद-महिला के नग्न अवस्था में सड़क पर घूमने का मामला, दो दिन पुराना बताया जा रहा है वीडियो, पुलिस को वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं, पुलिस सीसीटीवी के आधार पर करेगी जांच, मोहननगर मेट्रो स्टेशन के पास का है वीडियो.

➡सिद्धार्थनगर-एसएसबी ने सीमा पर पकड़े 298 नग बकरे, अवैध तरीके से सीमा पार करा रहे 8 लोगों को पकड़ा, आरोपियों ने कहा बहराइच से लेकर चले थे 298 बकरे, जिले के खुनवां बॉर्डर से नेपाल भेजने के फिराक में थे, शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के पकड़ीहवा के पास चेकिंग में पकड़े गए, चेकिंग के दौरान 4 पिकअप गाड़ियों पर बरामद हुए सभी बकरे, भारत नेपाल सीमा के खुनवां बॉर्डर की है घटना.

➡झांसी -आकाशीय बिजली की जद में आने से व्यक्ति की मौत, धान के खेत में पौध लगा रहे 25 वर्षीय दीपक की मौत, पुलिस ने शव को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा , झांसी के समथर थाना क्षेत्र के चिरगांव खुर्द का मामला.

➡कानपुर -बिल्हौर पुलिस की बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़, 25 हजार के इनामी बदमाश साहिल को पकड़ा, कार्रवार्ई में घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया, साहिल के ऊपर पहले से थे कई आपराधिक मुक़दमे दर्ज.

➡कानपुर -बारिश आते ही केस्को बना लोगो की जान का दुश्मन , केस्को की जानलेवा लापरवाही देखने को मिली, ज्वेलर्स की दुकान के बाहर खंबे और नाली में उतरा करंट, लोगो ने पानी मे करेंट का आने का वीडियो किया वायरल , लोगो ने केस्को से की थी शिकायत, मगर नहीं हुई सुनवाई, स्वरूप नगर थाना क्षेत्र के आर्यनगर का मामला.

➡कानपुर-कामधेनु सरिया के नवीन जैन को भेजा गया जेल, 52 करोड़ की टैक्स चोरी मामले में भेजा जेल, डीडीजीआई की छापेमारी में टैक्स चोरी पकड़ी गई थी, कानपुर की स्पेशल CJM कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल.

➡संतकबीरनगर-शासन के आदेश पर मादक पदार्थों का धंधेबाज गिरफ्तार, जिला प्रशासन की रिपोर्ट पर शासन स्तर पर हुई कार्रवाई, पिट एनडीपीएस के तहत कार्रवाई का आदेश दिया गया, चार जून को छूटा था जेल से, पत्नी को जेल भेज चुकी है पुलिस, आरोपी राकेश को सब्जी मंडी मोहल्ले से गिरफ्तार किया था.

➡बहराइच-बाइक सवार दंपति व बच्ची को बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में पत्नी और 6 माह की मासूम बच्ची की मौत, 25 वर्षीय इरफार गंभीर रूप से घायल, सीएचसी में भर्ती, रूपईडीहा के नरैनापुर की रहने वाले थी मृतक मां बेटी, ससुराल जाते वक्त नवाबगंज में हुआ सड़क हादसा, पुलिस ने मृतक मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, टक्कर मारने वाले की बाइक सवार को पहचान कर दर्ज की FIR, नवाबजंग के भटपुरवा जा रहे थे तीनों बाइक सवार.

➡बहराइच-शादी की खुशी में गोला दाग रहे 2 किशोर हुए घायल , हाथ में गोला दागते समय हाथ में ही फटा विस्फोटक , गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज कराया गया भर्ती, भर्ती दोनों किशोरों का अस्पताल में इलाज जारी, पयागपुर बरात में गोला दागते वक्त हुआ हादसा.

➡इटावा-पुलिस के सामने मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, दोनो पक्षो के किन्नरो ने जमकर चलाये लाठी डंडे , पुलिस ने बताया सीमा विवाद को लेकर हुआ था झगड़ा, मारपीट होने के बाद भी थाना पुलिस ने समझौते की बात कही, थाना सैफ़ई के सामने दो पक्षो के किन्नरो में हुई थी मारपीट.

➡लखनऊ-सीएण्डडीएस के एक और परियोजना प्रबन्धक पर केस, प्रबंधक के खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति का मुकदमा दर्ज, विजिलेंस ने जल निगम की कार्यदायी संस्था प्रबंधक पर किया केस, मामले में भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई, पांच दिनों के भीतर सीएण्डडीएस के दूसरे परियोजना प्रबन्धक पर केस, शासन की ओर से मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने के आदेश दिए गए.

➡मेरठ -मेरठ से गुजरने वाली 11 ट्रेनें 7 दिन बंद रहेगी, रूड़की-देवबंद लाइन पर अपग्रेडेशन के चलते बंदी, ट्रेनें बंद होने से 20 हजार से ज्यादा यात्री रोज प्रभावित, 2 वंदेभारत, 2 दिल्ली-हरिद्वार, अहमदाबाद एक्सप्रेस बंद, हरिद्वार-बांद्रा अप, डाउन भी कई दिन बंद रहेगी.

➡मेरठ -मेरठ के नये एसएसपी बने IAS विपिन ताडा, देर शाम सहारनपुर से आकर लिया है चार्ज, नये SSP के सामने कई केस खोलने की चुनौती, जिले के थानों में चल रही मनमानी भी चुनौती होगी, सहारनपुर में लंबे समय SSP रहे है विपिन.

➡मेरठ -शादी के 5 दिन बाद गहने लेकर दुल्हन फरार, उत्तराखंड की नेहा मेरठ में बनी लुटेरी दुल्हन, सहेली की शादी में जाने के बहाने हुई फरार, 35 साल के कपिल ने सारा खर्च करके की थी शादी, सरधना के छुर गांव के कपिल ने कराया मुकदमा दर्ज.

➡मेरठ -ब्रह्मपुरी के घर में घुसकर सुनीता मिश्रा हत्याकांड, सुनीता का भाई उपेन्द्र निकला बहन का हत्यारा, पैसा और जेवर लूटने के लिए मार डाली सगी बहन, अपनी रिवॉल्वर से गोली मारी, बहनोई के हाथ में रखी, पैसा-जेवर लूटकर दिल्ली भाग गया था उपेन्द्र मिश्रा, दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है उपेन्द्र, पुलिस ने उपेन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ की, हत्यारोपी की निशानदेही पर रकम, जेवर बरामद हुए.

➡ललितपुर-108 एम्बुलेंस ने खडे ट्रक में पीछे से मारी टक्कर, भीषण टक्कर से एम्बुलेंस के उडे परखच्चे, झांसी से मरीज छोड कर आ रही थी 108 एंबुलेंस, चालक व टेक्नीशियन गम्भीर रूप से घायल, दोनों घायल मेडिकल कॉलेज झॉंसी किए गए रेफर, तालबेहट हाइवे 44 के ग्राम जमालपुर के समीप का मामला.

➡अमेठी-जमीनी विवाद को लेकर दबंग युवक ने दी धमकी, बुजुर्ग के घर पर आकर युवक ने दी धमकी, धमकी देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, अवैध तरीके से घर के पास कब्जा करना चाहता है दबंग, न्याय के लिए परेशान पीड़ित परिवार दर दर भटक रहा, रामगंज थाना क्षेत्र के रंघई का पुरवा गांव का मामला.

➡दिल्ली-भाजपा के वरिष्ठ नेता दिल्ली एम्स में भर्ती, लालकृष्ण आडवाणी एम्स कराए गए हैं भर्ती, डॉक्टरों की निगरानी में हैं लालकृष्ण आडवाणी, मित्र और प्रशंसक स्वस्थ्य होने की कर रहे कामना, जरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टर की निगरानी में हैं आडवाणी, ओल्ड एज संबंधित परेशानी के बाद भर्ती कराया गया, परिवार के सदस्यों के मुताबिक उनकी तबियत ठीक है.

➡दिल्ली-संसद सत्र की कार्यवाही का चौथा दिन आज, आज दोनों सदनों को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, पीएम, लोकसभा व राज्यसभा के पीठासीन अधिकारी करेंगे अगुवानी, आज संसद की संयुक्त बैठक को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति, 18वीं लोकसभा के गठन के बाद संसद की संयुक्त बैठक, संयुक्त बैठक में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का पहला संबोधन होगा.

Related Articles

Back to top button