उत्तरप्रदेश
Trending

सुबह 6:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 21.05.2024

➡लखनऊ-यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर करीब 58% मतदान, मोहनलालगंज लोकसभा में करीब 63 प्रतिशत मतदान, लखनऊ लोकसभा में करीब 52 प्रतिशत मतदान हुआ, रायबरेली लोकसभा में करीब 58 प्रतिशत मतदान, अमेठी लोकसभा में करीब 54.50 प्रतिशत मतदान, जालौन लोकसभा में करीब 56 प्रतिशत मतदान, झांसी लोकसभा में करीब 63.60 फीसदी मतदान, हमीरपुर लोकसभा में करीब 60.50 प्रतिशत मतदान, बांदा लोकसभा में करीब 59.60 प्रतिशत मतदान, फतेहपुर लोकसभा में करीब 57 प्रतिशत मतदान
कौशांबी लोकसभा में करीब 53 प्रतिशत मतदान, बाराबंकी लोकसभा में करीब 67 प्रतिशत मतदान, फैजाबाद लोकसभा में करीब 59 प्रतिशत मतदान, कैसरगंज लोकसभा में करीब 56 प्रतिशत मतदान, गोंडा लोकसभा में करीब 51.50 प्रतिशत मतदान.

➡लखनऊ-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का कार्यक्रम, पीएम मोदी 6 जिलों में करेंगे जनसभा, श्रावस्ती, डुमरियागंज, संतकबीर नगर में जनसभा, बस्ती, आजमगढ़, वाराणसी में पीएम की जनसभा.

➡मैनपुरी -चेक बाउंस होने पर लगा 60 हजार का जुर्माना, राहुल को छोटे भाई अश्वनी ने दिया था 2.25 लाख का चेक, चेक बाउंस होने पर राहुल ने कोर्ट में दायर की थी याचिका, मजिस्ट्रेट राजा राम भारती के न्यायालय में हुई थी सुनवाई , अश्वनी को 1 माह में कोर्ट में जमा करने होंगे 2.85 लाख, राहुल को मिलेंगे न्यायालय के माध्यम से 2.80 लाख रुपए, पाच हजार रुपए विधिक सेवा प्राधिकरण में होंगे जमा, शहर कोतवाली के मैनपुरी बाज़ार के दुकानदार का मामला.

➡लखनऊ – डिप्टी सीएम केशव मौर्य पीएम की रैली में होंगे शामिल, 21 मई को होगी पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा, प्रयागराज के परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएण, फूलपुर, इलाहाबाद के प्रत्याशियों के समर्थन में होगी जनसभा.

➡गोंडा – कैसरगंज के अहिरौरा पोलिंग बूथ पर मारपीट, सदर विधायक-विधानसभा अध्यक्ष के बीच मारपीट, फर्जी मतदान के विरोध को लेकर हुई मारपीट, दोनों ओर से मारपीट में एक पक्ष पर बट से हमला, मारपीट में सपा नेता का बट से हमले का आरोप, सपा नेता के समर्थन में उतरे पूर्व मंत्री योगेश, योगेश प्रताप ने प्रतीक भूषण पर लगाया आरोप, फर्जी वोटिंग करने आए थे प्रतीक भूषण-योगेश, विरोध पर विधानसभा अध्यक्ष को बट से पीटा, डर के मारे तहरीर नहीं देने जा पा रहे राजकुमार, कैसरगंज की कर्नलगंज विधानसभा का पूरा मामला.

➡बलरामपुर-मानसिक विक्षिप्त मां ने बेटी की हत्या की, 15 माह की बेटी का गला रेत कर की हत्या, बाद में मां ने खुद भी अपना लगा रेता लिया, मां की हालत गंभीर अस्पताल में किया भर्ती, कोतवाली उतरौला के मोहल्ला गांधीनगर का मामला.

➡गोंडा – गोंडा में दर्जनों जगहों पर फर्जी मतदान, फर्जी मतदान की गठबंधन प्रत्याशी ने की शिकायत, अकेले मनकापुर में 16 जगह पर फर्जी वोटिंग, विधानसभा गौरा में 6 मेहनौन में 3 जगह वोटिंग, उतरौला के 4 बूथ पर फर्जी वोटिंग का आरोप, गठबंधन प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने की शिकायत, जिला निर्वाचन अधिकारी को भेजा शिकायती पत्र, सुबह से ही श्रेया वर्मा कर रही थी शिकाय, चार विधानसभाओं के 29 बूथों पर गड़बड़ी-श्रेया.

➡मैनपुरी – दहेज हत्यारे पति विमल को 7 वर्ष सश्रम कारावास, 8000 रुपये अर्थदंड की सजा भी दिलाई गई, थाना बरनाहल में दर्ज दहेज हत्या के तहत सुनाई सजा.

➡वाराणसी – अभिनेता राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर पहुंची वाराणसी, फिल्म प्रमोशन के लिए दोनों एक्टर पहुंचे वाराणसी, विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुए दोनों सितारे, जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव ने किया गंगा पूजन.

➡एटा -25 मई को बूथ संख्या 343 पर फिर से होगा चुनाव, अलीगंज के गांव खिरिया पमारान में होगा फिर से चुनाव, 1 किशोर द्वारा लगातार 8 वोट डालने का मामला, वीडियो सामने आने पर मचा था हड़कंप, पोलिंग पार्टी को किया जा चुका है सस्पेंड, जांच अभी जारी है, किशोर को किया गया है अरेस्ट, उप जिला निर्वाचन अधिकारी आयुष चौधरी ने दी जानकारी.

➡फर्रुखाबाद -राशन कोटेदार लगातार कर रहे घटतौली, पीपे का राशन तौल के लिए बढ़ाया वजन, पीपे का वजन कराया 1 किलो 200 ग्राम, पीपे में भरकर तौला जा रहा राशन, ग्रामीणों को 1 किलो 200 ग्राम राशन दे रहा कम, कायमगंज क्षेत्र के पटवन गली का मामला.

➡औरैया-पूर्व MLC कमलेश पाठक की तीसरी बार जमानत निरस्त, सुप्रीम कोर्ट ने तीसरी बार जमानत निरस्त की, हत्या के आरोप में जेल में बंद है कमलेश पाठक, अधिवक्ता मंजुल चौबे, उनकी बहन सुधा की हत्या की थी, 2020 में पंचमुखी हनुमान मंदिर में हुए थे डबल मर्डर.

➡बलिया – पांच लाख के आभूषण के साथ लाखों रुपये ले उड़े चोर, पूर्व में आधा दर्जन चोरियों का अभी तक खुलासा नहीं, पुलिस पूरी तरह फेल, कई चोरियों की FIR दर्ज नहीं की, कोतवाली थाना के रामपुर गांव का मामला.

➡अलीगढ़ -संदिग्ध गतिविधियां करते पकड़े गए 2 गैर समुदाय के युवक, दोनों युवक लड़की का कर रहे थे पीछा, लोगों ने जमकर पीटा, पिटाई करते हुए लोगों ने दोनों युवकों को पुलिस को सौंपा, गांधी पार्क थाना इलाके के नौरंगाबाद क्षेत्र की घटना.

➡देवरिया-तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की हुई दर्दनाक मौत, शादी का कार्ड बांटने जा रहा था युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के नीबही मार्ग का मामला.

➡सहारनपुर-शिक्षक ने 12वीं के छात्र की आंख पर मारा डंडा, प्रश्न का उत्तर न देने पर शिक्षक ने डंडे से पीटा, छात्र की आंख से खून निकल आया , प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने हायर सेंटर किया रेफर, परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की तहरीर दी, थाना नकुड़ क्षेत्र के अम्बेहटापीर के एक स्कूल का मामला.

➡कानपुर-ग्रामीणों ने SDM से की शिकायत, भूमाफिया तालाब पर करना चाहते कब्जा- ग्रामीण, कागजों में हुई हेराफेरी, SDM ने दिए जांच के आदेश, पूर्व प्रधान समेत ग्रामीणों ने शिकायत की, पतारा कस्बे में तालाब पुराई का मामला.

➡जालौन-यमुना नदी में डूबे युवक का शव हुआ बरामद, पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव किया बरामद, 2 दोस्तों के साथ नदी में नहाने गया था युवक, कालपी कोतवाली क्षेत्र के यमुना नदी का हादसा.

➡हाथरस-मारपीट, फायरिंग के मामले में 2 अभियुक्तों अरेस्ट, मारपीट, फायरिंग के मामले में दोनों पर दर्ज था केस, एसपी के निर्देश पर दोनों अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने दोनों के पास से असलहा, कारतूस किया बरामद, कोतवाली चंदपा क्षेत्र के खेड़ा परसोली का मामला.

➡मिर्जापुर -प्रतापगढ़ से मिर्जापुर आएंगे राजा भैया के समर्थक, कल दोपहर सपा कार्यालय पहुंच कर करेंगे चुनाव प्रचार, मिर्जापुर में अनुप्रिया पटेल के खिलाफ करेंगे चुनाव प्रचार, अनुप्रिया पटेल के बयान से नाराज हैं राजा भैया के समर्थक.

➡उधम सिंह नगर -मानसून के मौसम में लेवडा नदी हर साल रहती उफान पर, बाढ़ की समस्या से लोगों को मिलेगी राहत, एसडीएम, राजस्व विभाग ने नदी का किया निरीक्षण, जल्द से जल्द लेवड़ा नदी की सफाई कराने के दिए निर्देश, नदी के किनारे हुए अतिक्रमण को हटाने के भी दिए निर्देश.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में शव मिलने से मचा हड़कंप, अर्धनग्न अवस्था में गला रेतकर निर्मम हत्या, घर के अंदर शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, शाहपुर थाना क्षेत्र के पलड़ी का मामला.

➡हरदोई – निजी हॉस्पिटल में प्रसव के दौरान महिला की मौत, प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने काटा हंगामा, अस्पताल संचालक मौके से हुआ फरार, परिजनों ने संचालकों पर लगाया लापरवाही का आरोप, गलत इंजेक्शन लगाने से प्रसूता की मौत का आरोप, डिलीवरी के दौरान जन्मा नवजात शिशु सुरक्षित, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला कराया शांत, संडीला कस्बे के बागरमऊ रोड पर है निजी अस्पताल.

Related Articles

Back to top button