उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर 6:00 बजे की बड़ी खबरें……16.11.2023

➡️लखनऊ- डॉ. राजेश्वर सिंह ने सरोजनीनगर को दी सौगात,पार्क सौंदर्यीकरण के लिए 10 लाख की घोषणा,महिलाओं को 5 सिलाई मशीनों का उपहार दिया,विधायक कार्यालय पर जनता से मिले राजेश्वर सिंह ,सुनी जनसमस्याएं  किया तत्काल निस्तारण,पैरा खिलाड़ी श्रेयांश त्रिवेदी को सम्मानित किया ,विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने किया सम्मानित,आप देश के युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत-राजेश्वर सिंह,श्री गांधी आदर्श विद्यालय को धनराशि देने का एलान ,विद्यालय के सौंदर्यीकरण के लिए 5 लाख देने का ऐलान,दक्षिणेश्वर मंडपम में होगा यज्ञशाला निर्माण,डॉ. राजेश्वर सिंह ने किया 50 हजार देने की घोषणा,प्रसव के दौरान महिला के निधन से आहत हुए विधायक,डॉ. राजेश्वर सिंह ने परिवार को इंसाफ दिलाने की कही बात,डॉ. राजेश्वर सिंह ने दिवंगतों के घर जाकर दी श्रद्धांजलि,परिजनों को दिया हरसंभव सहायता का आश्वासन.

➡️लखनऊ- कल सपा की सामाजिक न्याय यात्रा रवाना होगी,सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दिखाएंगे हरी झंडी,समाजवादी पार्टी कार्यालय से यात्रा होगी रवाना,लोकतंत्र बचाओ एवं संविधान बचाओ जागरूकता यात्रा,जातिगत जनगणना को लेकर सामाजिक न्याय यात्रा,कल शाम 5 बजे यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे अखिलेश.

➡️बांदा- योगेश कुशवाहा की मौरंग खदान को DM ने बंद कराया,अवैध मौरंग खनन मिलने पर लगाया जुर्माना,अवैध मौरंग खनन मिलने पर 17 लाख 8200 का जुर्माना,कनवारा मौरंग खंड संख्या 5 में अधिकारीयों ने छापा मारा,अर्चिशा माइंस प्राइवेट लिमिटेड को आवंटित खदान पर एक्शन,ग्वालियर के खनन माफिया पर बांदा में अब FIR हो सकती है।

➡️ग्रेटर नोएडा- यमुना एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस में लगी आग,यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग से हड़कंप,समय रहते यात्रियों ने बस से निकल कर बचाई जान,देखते देखते आग का गोला बनी डबल डेकर बस,दिल्ली से दरभंगा की तरफ जा रही थी डबल डेकर बस,दमकल की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी,ग्रेटर नोएडा के क्नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की घटना.

➡️अमरोहा- आर्टिस्ट ने विराट कोहली को अनोखे तरीके से दी बधाई,क्रिकेटर विराट कोहली के 50वें शतक पर अनोखी बधाई,आर्टिस्ट ने कोयले से क्रिकेटर कोहली का पोर्ट्रेट बनाया,दीवार पर कोहली कोयले से 6 फिट का पोर्ट्रेट बनाया,भारत-न्यूज़ीलैंड सेमीफाइनल मैच में कोहली ने जड़ा शतक,50 शतक पूरे होने पर आर्टिस्ट जुहैब खान ने दी बधाई,अमरोहा के निवासी है कोयला आर्टिस्ट जुहैब खान.

➡️बहराइच- कोहली के रन पर होटल व्यवसायी ने दिया ऑफर,लखनवी रसोई पर उमड़ी बिरयानी खाने वालों की भीड़,विराट कोहली के जितने रन उतने प्रतिशत छूट का ऑफर,कोहली के शतक लगाते ही बिरयानी के लिए भीड़ बेकाबू,होटल पर बढ़ती भीड़ को देखते ही मौके पर पहुंची पुलिस,कोतवाली देहात क्षेत्र के तिकोनी बाग पुलिस चौकी का मामला.

➡️अमेठी- साधन सहकारी समिति के सचिव के खिलाफ केस दर्ज,जांच के दौरान अनिमियता मिलने पर केस दर्ज हुआ,कृषि एवं राजस्व विभाग के द्वारा करवाईं गई जांच,2 दर्जन से अधिक साधन सहकारी समितियां पर जांच,चंदौकी के सचिव को कारण बताओ नोटिस जारी किया,डीएम के निर्देश पर राजस्व विभाग के द्वारा हुई जांच.

➡️जालौन- वेतवा नदी किनारे पानी में गड़ा मिला युवक का शव,पिता ने ही बेटे की हत्या कर शव को दफनाया था,बेटे सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की थी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लिया,डकोर थाना क्षेत्र के ग्राम मुहाना का मामला.

➡️सोनभद्र- 8 वर्षीय लड़की की पिटाई का मामला,पुलिसकर्मी लड़की को पीटने का आरोप,लड़की को बंधक बनाकर पिटाई का आरोप,पुलिसकर्मी के घर काम करती है बच्ची की मां,मां और पुलिसकर्मी दोनों ने पुलिस को तहरीर दी,सोनभद्र के अनपरा थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡️अमेठी- नाली के विवाद को लेकर मारपीट का मामला,मारपीट में घायल बुजुर्ग की तहरीर पर केस दर्ज,पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया,संग्रामपुर पुलिस ने 1 अभियुक्त को किया गिरफ्तार.

➡️उत्तरकाशी- उत्तरकाशी के सिल्कयारा टनल हादसे का मामला,वायु सेना के माल वाहक से मशीनरी आना शुरू,वायु सेवा के अत्याधुनिक ड्रिलिंग मशीन पहुंची,अत्याधुनिक ड्रिलिंग मशीन के पार्ट्स आना शुरू,मशीन के पार्ट्स सिल्कयारा सुरंग के पास आने शुरू,आज माल वाहक से तीन बार पार्ट्स लाए गए ,पार्ट्स चिन्यालीसौर हवाई पट्टी में अनलोड किए गए,रात में टनल के पास शिफ्ट करने का कार्य शुरू होगा.

Related Articles

Back to top button