उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम6:00 बजे की बड़ी खबरें………15.11.2023

➡️लखनऊ- सुब्रत रॉय के परिवार के सदस्य पहुंचे एयरपोर्ट,सहारा श्री की बहन कुकुम राय चौधरी पहुंची एयरपोर्ट,सहारा श्री के भाई जे.बी राय पहुंचे लखनऊ एयरपोर्ट,सुब्रत राय की पत्नी सपना राय भी एयरपोर्ट पहुंची,बहन चांदनी राय, बहन रिचा राय पहुंची एयरपोर्ट,बड़ी संख्या में सहारा परिवार एयरपोर्ट पर मौजूद,कुछ ही देर में पार्थिव शरीर लाया जाएगा लखनऊ,मुंबई से लखनऊ एयरपोर्ट लाया जाएगा पार्थिव शरीर.

➡️लखनऊ- मेडिकल कॉलेजों में खिलाड़ियों को मिलेगा इलाज,सरकारी मेडिकल कॉलेजों में अब इलाज करा सकेंगे,मेडिकल कॉलेज में स्पोर्ट्स इंजरी विभाग खोले जाएंगे,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने खोलने के दिये निर्देश,विभाग खोलने की कवायद शुरू करने के निर्देश दिए,यूपी के सरकारी मेडिकल कॉलेजों में मिलेगा इलाज.

➡️लखनऊ- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य ने किया पोस्ट,’महिलाओं को सम्मान दिलाने का विरोध कर रही BJP’,भाजपा महिलाओं के सम्मान की विरोधी है-स्वामी,भाजपा का महिला सम्मान योजना दिखावा-स्वामी.

➡️शामली- पत्नी से विवाद पर पति ने फांसी लगाकर जान दी, पत्नी घर से निकलकर थाने पहुंच गई थी, पुलिस के घर पहुंचने पर फंदे से लटका मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कांधला थाना क्षेत्र के भभीसा गांव का मामला.

➡️शामली – बच्चों के साथ महिला आत्महत्या के लिए रेलवे ट्रैक पहुंची, पति ने फोन चलाने के लिए पत्नी को मना किया था, विवाद में पति ने पत्नी को पीटा था, पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत किया, थाना भवन क्षेत्र के हिंड रेलवे स्टेशन का मामला.

➡️शामली – कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत, हादसे में बाइक सवार किशोरी नहर में गिरी, पुलिस ने नहर से किशोरी को बाहर निकाला, घायल को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, थाना भवन क्षेत्र के गांव मस्तगढ़ नहर की घटना.

➡️शामली – घर में घुसकर मारपीट करने का मामला, सभासद समेत पांच लोगों के खिलाफ केस, मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है, मामूली बात को लेकर हुआ था विवाद, कैराना क्षेत्र के मोहल्ला आलकला की घटना.

➡️अलीगढ़- गाजियाबाद में पति ने पत्नी की हत्या की, पत्नी की हत्या कर शव कार से अलीगढ़ लाया, पत्नी का शव लेकर अलीगढ़ के गोधा गांव पहुंचा पति, 7 माह पहले हुई थी शादी, दहेज हत्या का आरोप, अलीगढ़ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी पति अलीगढ़ के गोधा गांव का निवासी है, गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने में मुकदमा दर्ज हुआ.

➡️औरैया- अजीतमल कथित मर्डर केस में पुलिस ने किया खुलासा, मर्डर नहीं युवक ने किया आत्महत्या, घटनास्थल से परिजनों ने तमंचा किया था गायब, पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम ने किया खुलासा, मुकदमे और घरेलू विवाद की वजह से की आत्महत्या, अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के चंदनपुर गांव का मामला.

➡️बदायूं – गंदगी करने के लिए मना करना युवक को पड़ा भारी, पड़ोस के ही लोगों ने मना करने पर मारपीट की, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पीड़ित पक्ष ने बिल्सी थाना पुलिस को तहरीर दी, बिल्सी थाना क्षेत्र के अंबियापुर गांव का मामला.

➡️महराजगंज- निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार पर डीएम ने लगाई फटकार, निर्माणाधीन स्टेडियम में घटिया निर्माण हो रहा था, एक्सईएन पीडब्लूडी को गुणवत्ता के जांच का दिया निर्देश, किसी प्रकार की शिथिलता या भ्रस्टाचार बर्दाश्त नहीं- डीएम, सीएम योगी के मठ वाले चौक में बन रहा है स्पोर्ट स्टेडियम.

➡️सहारनपुर- गन्ने का बकाया भुगतान नहीं होने से नाराज किसान, दया शुगर मिल किसानों का बकाया भुगतान नहीं किया, दया शुगर मिल पर करोड़ों का बकाया है भुगतान , गुस्साए किसानों ने आज नहीं चलने दिया तुलाई केंद्र, किसानों ने तुलाई केंद्रो पर जाकर की जमकर नारेबाजी, किसानों का बकाया भुगतान नहीं तो गन्ना भी नहीं, किसानों को गेहूं की फसल बोने में भी हो रही दिक्कत.

➡️फतेहपुर – पुलिस अधीक्षक की सरकारी गाड़ी से दुर्घटना, रोड पार कर रही महिला को मारी टक्कर , अनियंत्रित कार की टक्कर से महिला घायल, घायल महिला को अस्पताल में किया भर्ती, कानपुर के महाराजपुर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️बुलंदशहर- घर में सो रहे प्रॉपर्टी डीलर की हत्या , हत्या कर बाहर से लॉक किया घर का दरवाज़ा, दुर्गंध उठने पर ग्रामीणों को हुआ घटना का अंदेशा, खाली मकान में अकेले रहते थे तेजपाल सिंह सोलंकी, पत्नी से विवाद के कारण भांजी की ससुराल में रहते थे, तेजपाल सोलंकी की गर्दन पर बताये जा रहे हैं गहरे घाव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ककोड़ थाना क्षेत्र के काकोड देहात में हुई वारदात.

➡️शामली – छेड़छाड़ से परेशान नाबालिग की मौत का मामला, चौसाना पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया, लंबे समय से आरोपी किशोरी को परेशान कर रहा था, आरोपी ने किशोरी का बनाया था अश्लील क्लिप, क्लिप वायरल करने की लगातार दे रहा था धमकी, आरोपी युवक तालिब को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव जिजोला की घटना.

➡️शामली – आधा दर्जन दबंगों ने पत्रकार पर किया हमला, गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हुआ था, आधा दर्जन दबंगों ने बेल्ट से पिटाई की, कोतवाली में पिटाई करने वाले युवक को कुर्सी पर बैठाया, आगंतुक कक्ष में कुर्सी पर बैठाया गया , सदर कोतवाली के सीबी गुप्ता कॉलोनी की घटना.

➡️प्रयागराज- महिला की हत्या का मामला, पुलिस ने आरोपी पति को लिया हिरासत में, पुलिस आरोपी पति से कर रही पूछताछ, पति पर हथियार से पत्नी की हत्या का आरोप, कीडगंज के धैकार बस्ती का मामला.

➡️अल्मोड़ा- पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पहुंचे अल्मोड़ा,अल्मोड़ा के लमगड़ा में स्थित पैतृक गांव ल्वाली पहुंचे,ल्वाली पहुंचने पर परिजनों,ग्रामीणों ने स्वागत किया,धोनी ने पैतृक गांव में अपने इष्टदेव की पूजा अर्चना की,महेंद्र सिंह धोनी ने परिजनों के साथ फोटो खिंचवाई,धोनी ने पैतृक गांव में अपने घर का जायजा भी लिया,महेंद्र सिंह धोनी ने अपने साथियों से मुलाकात की.

➡️दिल्ली- यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल्ली दौरा कल,भारत अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला में आएंगे सीएम योगी,यूपी डे के मौके पर भारत अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला जाएंगे,कल शाम 6 बजे प्रगति मैदान स्थित ट्रेड फेयर जाएंगे CM,राजस्थान से दिल्ली आएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ.

➡️दिल्ली- सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पीएम ने लिखा, छत्तीसगढ़ चुनाव प्रचार को लेकर बोले पीएम मोदी, छत्तीसगढ़ का चुनाव प्रचार बहुत अद्भुत रहा- पीएम, कहा जाता है छत्तीसगढ़िया सबसे बढ़िया- पीएम मोदी, भाजपा ने बनाया है, भाजपा ही संवारेगी- पीएम मोदी, छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार से बाहर निकालना है- पीएम, युवाओं ने विकसित छत्तीसगढ़ का संकल्प लिया- पीएम, भाजपा हर संकल्प को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध- PM

➡️छत्तीसगढ़- चुनाव प्रचार के दौरान बोले अनुराग ठाकुर,केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस को घेरा,कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे अनुराग ठाकुर,कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री बघेल को घेरा,”छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल ने क्या किया?-अनुराग,’छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने घोटाले पे घोटाला किया’,’अपनी और अपनों की जेब भरने का काम किया.

Related Articles

Back to top button