अयोध्याउत्तरप्रदेशगोंडालखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6:00 बजे की बड़ी खबरें……….* 13.02.2024

➡लखनऊ- सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, दिल्ली सरकार किसानों की आवाज दबा रही-अखिलेश, दिल्ली सरकार ने किसानों की मांगे नहीं मानी-अखिलेश, बड़े लोगों से मिली हुई है सरकार-अखिलेश यादव , एमएसपी देना नहीं चाहती है सरकार-अखिलेश, यूपी में बार-बार पेपर लीक हो रहे हैं – अखिलेश , पेपर लीक होने के बाद भी जांच नहीं हो रही-अखिलेश, विदेशों में आज से मंदिर नहीं बन रहे हैं-अखिलेश यादव, सरकार लोगों को रोटी,रोजगार कब देगी-अखिलेश.

➡लखनऊ-जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का मनाया जन्मदिन, कैंसर इंस्टीट्यूट में फल वितरित कर मना जन्मदिन, पतंजलि योग समिति गंगागंज ने मनाया जन्मदिन, योग साधकों ने फल वितरित कर मनाया जन्मदिन, योग साधक नागेश वर्मा,अनिल वर्मा मरीजों से मिले.

➡लखनऊ- सपा के राज्यसभा प्रत्याशियों ने नामांकन किया, सपा से जया बच्चन ने नामांकन दाखिल किया , आलोक रंजन ने भी नामांकन दाखिल किया, अखिलेश यादव,शिवपाल यादव साथ में रहे मौजूद.

➡आजमगढ़-मध्य प्रदेश सीएम मोहन यादव का बयान, भाजपा का वोट शेयर बढ़ा है- मोहन यादव, लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे है-मोहन यादव, पूरे देश में अभियान चल रहा है-मोहन यादव, ‘यूपी में मेरा पहला प्रवास आजमगढ़ का है’, मेरे लिए और गौरव की बात है-मोहन यादव, ‘करीब 400 साल पहले मेरे पूर्वज यहीं से गए थे’, ‘आजमगढ़ और यूपी से मेरा विशेष रिश्ता भी है’, ‘मैं अपने कार्यकर्ताओं के बीच अत्यंत आनंदित हूं’.

➡वाराणसी-शारजाह से वाराणसी पहुंचे यात्री से सोना बरामद , फ्लाइट संख्या IX-184 से वाराणसी पहुंचा था यात्री, यात्री के पास से 1587.20 ग्राम सोना हुआ बरामद , पेस्ट बना कर ट्राउजर में छिपाकर लाया गया सोना , सोने की कीमत लगभग 98.40 लाख बताई जा रही.

➡चित्रकूट – व्यापारी के बेटे का अपहरण कर हत्या का मामला, पुलिस ने 3 हत्या आरोपियों को गिरफ्तार किया, आरोपियों ने महंगे शौकों के लिए किया था अपहरण, अपहरण और फिरौती के लिए बनाया था प्लान, मृतक नाबालिग के गांव के दोस्त ने रची थी साजिश, अपने साथियों के साथ मिलकर रची थी साजिश, घटना में शामिल एक आरोपी अभी भी फरार, रैपुरा गांव का रहने वाला था मृतक नाबालिग

➡मेरठ- शादीशुदा महिला को लेकर फरार हुआ सिपाही, अधिकारियों के चक्कर काट रहा महिला का पति, पति और परिवार को सिपाही दे रहा धमकी, पति ने SSP से लगाई पत्नी को वापस लाने की गुहार, मेरठ के जानी थाने में तैनात है सिपाही.

➡गोंडा -PWD का सर्किल ऑफिस बना जंग का अखाड़ा, ऑफिस के अंदर घुसकर ठेकेदार ने की मारपीट, जबरन दबाव बनाने को लेकर मारपीट की गई, कंप्यूटर ऑपरेटर मुकुंद गुप्ता के साथ मारपीट, सर्किल ऑफिस के बाहर बैठा कंप्यूटर ऑपरेटर, नगर क्षेत्र के जेल रोड स्थित पीडब्ल्यूडी की घटना.

➡शामली -शामली में पेड़ पर लटका मिला तेंदुए का शव, शव के पास एक और तेंदुए के होने की चर्चा, वन विभाग की टीम ने शव कब्जे में लिया, थाना कांधला क्षेत्र कनियान गांव का मामला.

➡गोंडा -छपिया में पुरानी रंजिश में फायरिंग का मामला, गोली से गंभीर घायल लोगों को भेजा गया डीएच, जिला अस्पताल में तीन लोगों का हो रहा इलाज, DIG ने घायलों को अस्पताल में कराया एडमिट, मौके पर एसपी कर रहे पूरे मामले की जांच, जयसवाल परिवार में शादी के दिन हुई वारदात, राजू उर्फ़ गब्बर फौजी ने किया बड़ा कांड, ताबड़तोड़ 15 राउंड फायरिंग कर फैलाई दहशत , गब्बर के साथ कुछ और लोग पुलिस हिरासत में, पुलिस बारी-बारी से सभी से कर रही पूछताछ
घर के पीछे टीन शेड रखने को लेकर था विवाद.

➡रायबरेली-तलवार से केक काटने का वीडियो हुआ वायरल, शिक्षक का क्लास में तलवार से केक काटते वीडियो , शिक्षक के साथ महिला शिक्षिकाएं, छात्र भी रहे मौजूद, छात्रों की मौजूदगी में तलवार से काटा गया केक, डीह थाना क्षेत्र के नसीराबाद का बताया जा रहा वीडियो.

➡गोंडा – छपिया में पुरानी रंजिश में कई राउंड फायरिंग, ताबड़तोड़ हुई फायरिंग में 4 लोगों को लगी गोली, गोली लगने से 17 वर्षीय किशोरी की मौत- सूत्र, शादी वाले घर में टेंट लगाने को लेकर फायरिंग, सभी घायलों को इलाज के लिए भेजा गया अस्पताल, छपिया पुलिस ने मौके से आरोपी को किया गिरफ्तार, छपिया थाना क्षेत्र के महुलीखोरी गांव का मामला.

➡मुरादाबाद – एसएसपी ऑफिस के बाहर मारपीट , चप्पल-जूतों से की गई प्रेमी की पिटाई, लड़की पक्ष के परिजनों ने की मारपीट, 11 फरवरी को युवक-युवती घर से हुए थे फ़रार, आज दोनों पहुंचे थे एसएसपी ऑफिस के बाहर, परिवार ने दोनों को कचहरी में पकड़ा, पाकबड़ा के गुरेठा गांव के निवासी हैं प्रेमी युगल.

➡चित्रकूट- दबंगों ने एक ही परिवार के 5 लोगों पर किया हमला, लाठी-डंडों से कुल्हाड़ी से किया घायल, घर के सामने मिट्टी बराबर करने को लेकर हमला, पीड़ित घायलों ने थाने पहुंचकर लगाई गुहार, थाने से गाली-गलौज कर भगाने का आरोप, पहाड़ी थाना क्षेत्र के बारामाफी गांव का मामला.

➡आगरा – अंतर्राज्यीय गैंग से पुलिस की मुठभेड़, पुलिस को देखते ही बदमाशों ने की फायरिंग, जवाबी फायरिंग में बदमाश नेत्रपाल हुआ घायल, तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, बदमाशों से चोरी की कार बरामद, पुलिस,एसओजी सिटी, सर्विलांस की संयुक्त कार्रवाई, थाना जगदीशपुरा बिचपुरी फाटक के पास हुई मुठभेड़.

➡चंपावत- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी टनकपुर पहुंचे, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का किया गया स्वागत , स्थानीय बीजेपी जिला इकाई द्वारा स्वागत किया गया, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भूमि पूजन किया, सीएम के साथ परियोजनाओं का भूमि पूजन किया, 2200 करोड़ की परियोजनाओं का किया भूमि पूजन, सीएम धामी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडगरी से की मांग, चम्पावत में गोरखनाथ धाम में रोप वे की मांग, धामी ने ब्यानधुरा मंदिर तक रोप वे की मांग की, हाट कालिका थलकेधार मंदिर में रोप वे की मांग की, पिथौरागढ़ जनपद में है हाट कालिका थलकेधार मंदिर.

➡हल्द्वानी-एसएसपी नैनीताल प्रहलाद मीणा का बयान, बनभूलपुरा दंगे में 6 लोगों की हुई मौत-SSP, कर्फ्यू क्षेत्र में आवश्यक सेवाएं सुचारू की गई-SSP, आगजनी करने वालों को चिन्हित किया जा रहा-SSP, पुलिस दंगाइयों को पकड़ने का काम कर रही है-SSP, मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक जल्द अरेस्ट होगा-SSP.

➡दिल्ली- किसान आंदोलन को देखते हुए पुलिस हाईअलर्ट, लाल किले को भी बंद किया गया, सुरक्षा के मद्देनजर 4 से 5 लेयर की बैरिकेडिंग लगी, केंद्रीय सचिवालय का गेट नंबर 2 बंद किया गया, किसानों ने हरियाणा-पंजाब शंभू बॉर्डर से बैरिकेट हटाई, सीमेंटेड बैरिकेड को किसानों ने जबरन हटा दिया, हरियाणा-पंजाब शंभू बॉर्डर पर तनाव बढ़ा.

➡दिल्ली- आप और कांग्रेस गठबंधन को लेकर बड़ी खबर , आप ने दिल्ली में एक सीट का प्रस्ताव दिया , कांग्रेस को एक सीट का प्रस्ताव-आम आदमी पार्टी, जवाब नहीं मिला तो एलान करेंगे- आम आदमी पार्टी, 6 उम्मीदवारों का एलान कर देंगे- आम आदमी पार्टी, आप ने गुजरात के 2 उम्मीदवारों का एलान किया, गुजरात के भरुच से चैतर बसावा आप उम्मीदवार , गुजरात के भावनगर से उमेश भाई आप उम्मीदवार.

Related Articles

Back to top button