WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी खबरें…….*

➡️लखनऊ-50 हजार करोड़ का मेगा ऋण वितरण समारोह आज , विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर होगा ऋण वितरण, विश्वकर्मा श्रम सम्मान योजना में टूल किट वितरण , लोकभवन सभागार में दोपहर 4 बजे होगा कार्यक्रम, सीएम योगी आदित्यनाथ कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ.

➡️लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने की मुलाकात, दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात, विकास कार्यों,संगठनात्मक विषयों पर की चर्चा.

➡️लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में लापरवाही पर कार्रवाई जारी, फिरोजाबाद में तैनात 2 चिकित्सा शिक्षक बर्खास्त, बगैर बताए ड्यूटी से गैरहाजिर होना भारी पड़ा.

➡️आगरा – पुलिस ने चावल व्यापारी की मौत का किया खुलासा, ‘गला रेतने का तरीका व्यापारी ने सोशल मीडिया से सीखा’, बीमारी से परेशान होकर व्यापारी ने की थी आत्महत्या-पुलिस, दुकान से चाकू खरीद कर खुद ही अपना गला रेता था–पुलिस, दुकान से चाकू खरीदते व्यापारी का CCTV फुटेज आया सामने, गाड़ी में खून से लथपथ मिली थी व्यापारी मनु अग्रवाल की लाश, आगरा के थाना एत्मादपुर पुलिस ने किया खुलासा.

➡️आगरा- संदिग्ध हालत में युवक को गोली लगने का मामला, पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार, ब्लेकमेल करने के आरोप में युवक को मारी थी गोली , आगरा के बाह के विजोली गांव का मामला.

➡️अलीगढ़ – कार ने बाइक सवार समेत कई लोगों को रौंदा, बाइक सवार समेत करीब 7 लोग हुए घायल, घटना का सीसीटीवी वीडियो हो रहा वायरल, जेएन मेडिकल कॉलेज में घायलों का इलाज जारी, बन्नादेवी थाना इलाके के जीटी रोड की घटना.

➡️सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत, कमरे के अंदर पंखे से लटकता मिला शव, दोस्तपुर थाना क्षेत्र के गोसैसिंहपुर का मामला.

➡️प्रयागराज- बहुचर्चित निठारी कांड में सुनवाई पूरी हुई, दोषी मनिंदर सिंह और सुरेंद्र कोली की अपील पर सुनवाई, हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी होने के बाद फैसला किया सुरक्षित, फांसी की सजा के खिलाफ दाखिल की है अपील, गाजियाबाद की CBI कोर्ट ने दोनों को सुनाई है सजा, रेप-हत्या के कई मामलों में दोषी पाकर सुनाई सजा.

➡️अमरोहा- बेटे को लेकर हाईटेंशन लाइन के टावर पर चढ़ा युवक, बिजली टावर पर चढ़कर पत्नी को वापस बुलाने की मांग, युवक की पत्नी 2 बच्चों को छोड़कर किसी के साथ भागी, पत्नी को वापस बुलाने की मांग को लेकर टावर पर चढ़ा, मौके पर पहुंची पुलिस युवक को समझने का कर रही प्रयास, नौगांव सादात थाना क्षेत्र के गांव हाजीपुर कला का मामला.

➡️हमीरपुर – ट्रक ने बाइक सवार 3 युवकों को मारी टक्कर, 1 युवक की हुई मौत,2 युवक गंभीर रूप से घायल, दोनों गंभीर घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ट्रक चालक टक्कर मारकर ट्रक लेकर मौके से फरार, मौदहा कोतवाली के नेशनल हाइवे 34 का मामला.

➡️कन्नौज- पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा ने BJP पर साधा निशाना , जानबूझ कर आजम खान को BJP परेशान कर रही-रामआसरे, पार्टी के सभी लोग आजम खान के साथ खड़े हैं- रामआसरे , युवा विशवकर्मा संगठन के बैनर तले मीटिंग की गई.

➡️बरेली- SDM मीरगंज पर ग्रामीण को मुर्गा बनाने का आरोप, जमीन पर कब्जे की शिकायत करने गए थे ग्रामीण, ग्रामीण की शिकायत पर एसडीएम को आया गुस्सा, ग्रामीण का आरोप ‘एसडीएम मीरगंज ने मुर्गा बनाया’, ग्रामीण ने कहा ‘प्रार्थना पत्र फेंका और अभद्रता भी की’, जमीन पर मुस्लिम समुदाय द्वारा कब्जा करने का आरोप, एसडीएम मीरगंज के प्रति ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश, मंडनपुर गांव में हुआ शमशान भूमि की जमीन पर कब्जा, बरेली मीरगंज तहसील में एसडीएम ऑफिस का मामला.

➡️प्रयागराज- मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का कल का कार्यक्रम, मंत्री स्वतंत्र देव सिंह कल आएंगे प्रयागराज, तीर्थपुरोहित महासभा के अधिवेशन में होंगे शामिल, सर्किट हाउस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, 2 बजे जिले के आला अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, श्रृंगवेरपुर धाम में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे.

➡️सहारनपुर – गैंगस्टर कन्हैया को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा, 2013 में बडगांव थाने में दर्ज हुआ था मुकदमा, एडीजे नम्बर 5 कोर्ट ने सुनाई सजा, 3 साल की सजा के साथ 5 हजार का लगाया जुर्माना.

➡️गोरखपुर – SO गोला धीरेन्द्र राय को सफलता, गौ तस्करी के आरोप में 5 तस्कर गिरफ्तार, मनोज, सत्यराम, सोनू, याशीन,गुड्डू गिरफ्तार, गोला क्षेत्र से हुई अभियुक्तो की गिरफ्तारी.

➡️वाराणसी- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का बयान, सनातन को लेकर नंद गोपल नंदी बोले, सनातन को टारगेट करने वाले अधर्मी-नंदी.

➡️सीतापुर- 40 घंटे पूछताछ के बाद आईटी की टीम हुई रवाना, एमएफ जैदी के आवास से आईटी की टीम हुई रवाना, 40 घंटे की पूछताछ में अहम सबूत लेकर हुई रवाना.

➡️अमेठी- संजय गांधी अस्पताल एक बार फिर बना चर्चा का विषय, अस्पताल के डॉक्टर पर परिजनों ने लगाया गंभीर आरोप, एनेस्थीसिया का इंजेक्शन देने के बाद मरीज को होश नहीं, 24 घंटे बीत जाने के बाद भी मरीज को नहीं आया होश, पथरी के ऑपरेशन के लिए अस्पताल में भर्ती था मरीज, अमेठी के मुंशीगंज स्थित संजय गांधी अस्पताल का मामला.

➡️बस्ती- मवेशियों में लंपी वायरस का प्रकोप बढ़ने लगा, 1 गौवंश की मौत के बाद ग्रामीणों में दहशत, चिकित्साधिकारी ने गांव में पशुओं को किया चेक, 37 गांवों में पशुओं का कराया जा चुका टीकाकरण, बस्ती के दुबौलिया थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद- गाजियाबाद में सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़, एप के जरिए लड़कों से दोस्ती करती थी महिलाएं, दोस्ती कर लड़कों को अपने फ्लैट पर बुलाती थी, न्यूड फोटो लेकर लड़कों को करती थी ब्लैकमेल, गाजियाबाद की इंदिरापुरम थाना इलाके का मामला.

➡️दिल्ली- आरएलडी अध्यक्ष जयंत चौधरी ने किया ट्वीट, मेरठ में आरएलडी का भाईचारा सम्मेलन कल, आइये देश को आगे ले जाने की बात करें-जयंत, विभाजनों से आगे बढ़ने की बात करें- जयंत.

Related Articles

Back to top button