अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:00 बजे की बड़ी खबरें…….* 13.02.2024

➡लखनऊ-हलाल काउंसिल ऑफ इंडिया के 4 पदाधिकारी अरेस्ट, पैसा लेकर हलाल सर्टिफिकेट देने वाली संस्थाओं पर एक्शन, यूपी एसटीएफ ने 4 पदाधिकारियों को गिरफ्तार किया, मुंबई की हलाल काउंसिल आफ इंडिया के अध्यक्ष अरेस्ट, उपाध्यक्ष, महासचिव और कोषाध्यक्ष को अरेस्ट किया, UPSTF ने जांच के बाद 4 पदाधिकारियों को अरेस्ट किया, बिना जांच,बिना लैब टेस्ट के दे रहे थे हलाल सर्टिफिकेट.

➡लखनऊ- लखनऊ में लगेगा जल नीतिकारों का सबसे बड़ा कुंभ, जलशक्ति मंत्रालय की सचिव की अगुआई में बैठक, सभी प्रदेशों के जलशक्ति प्रमुख सचिव करेंगे मंथन, देश के जलनीतिकारों की सबसे बड़ा महाकुंभ होगा, जलशक्ति विभाग के प्रमुख सचिव,डायरेक्टर्स होंगे शामिल.

➡लखनऊ-माध्यमिक विद्यालयों का समय फिर बदला गया, अब सुबह 8.50 से 2.50 तक चलेगा विद्यालय, 15 फरवरी से सुबह 8.50 से संचालित होंगे स्कूल, ठंड के चलते स्कूलों के समय में हुआ था बदलाव.

➡लखनऊ – यूपी एसटीएफ को मिली बड़ी सफलता , 4 मादक पदार्थ तस्करों को किया अरेस्ट, कब्जे से 221 किलो गांजा भी बरामद हुआ, गांजे की कीमत 55 लाख बताई जा रही, रविकर दुबे,राम गोपाल,अरबाज,शाहजान अरेस्ट, गांजा, 1 ट्रक, 1 बोलेरो समेत नगदी बरामद.

➡जालौन-कालपी के बसरेही मौरंग खदान में अवैध खनन, खनन माफिया रविन्द्र सिंह जैवर को प्रशासन का डर नहीं, नदी की जलधारा को प्रभावित कर अवैध मौरंग खनन जारी, एकसेंड प्राइवेट लिमिटेड के नाम पट्टा,NGT नियमों की उड़ी धज्जियां, खनिज अधिकारी, परिवहन विभाग की मिलीभगत से अवैध खनन.

➡आगरा – सिरफिरे आशिक का बड़ा कारनामा, सिरफिरे ने अस्पताल में दी बम की सूचना, प्रेमिका की नफरत की याद में दी झूठी सूचना, प्रेमिका के नाम के अस्पताल में दी झूठी सूचना, अस्पताल में बम होने की सूचना से हड़कंप, सूचना पर बीडीएस, एटीएस, पुलिस पहुंची अस्पताल, पुलिस को देख सहमे अस्पताल में मौजूद तीमारदार, डॉग स्क्वायड ने अस्पताल में चलाया सर्च ऑपरेशन, सूचना देने वाले नंबर को ट्रेस कर युवक को पकड़ा, युवक को प्रेमिका का नाम देखकर होती थी चिढ़–पुलिस, थाना हरिपर्वत देहली गेट पुष्पांजलि अस्पताल का मामला.

➡बलिया- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का बड़ा बयान, किसान आंदोलन को लेकर बोले दयाशंकर सिंह, आंदोलनकारी किसान नहीं बल्कि किसान विरोधी है, किसानों की आय दोगुनी नहीं होने देना चाहते हैं, ना ही खुशहाल होने देना चाहते- दयाशंकर, पंजाब, दिल्ली के सीएम अयोध्या पहुंचे हैं- दयाशंकर, राम में आस्था है इसलिए अयोध्या पहुंचे हैं- दयाशंकर.

➡मेरठ- ट्रेन की चपेट आकर युवक की दर्दनाक मौत , रेलवे लाइन क्रॉस करते वक्त हुआ हादसा, मृतक की पहचान चंद्रपाल के रूप में हुई, स्पोर्ट्स फैक्ट्री में काम करता था मृतक युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परतापुर के दिल्ली रोड स्थित रेलवे लाइन का मामला.

➡मेरठ- बीए की छात्रा से युवक ने किया दुष्कर्म, दुष्कर्म का वीडियो बना ब्लैकमेल करता था आरोपी, 2 साल से वीडियो वायरल की दे रहा था धमकी, छात्रा ने परिजनों को बताई आरोपी की करतूत, गांव में वीडियो वायरल कर आरोपी हुआ फरार, परिवार ने उच्च अधिकारियों से की कार्रवाई की मांग, थाना जानी क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡प्रतापगढ़- लाखों की अवैध शराब लेकर जा रही ट्रक भिड़ी, हादसे के बाद सड़क पर दोनों ट्रक पलटी, बुरादे में भरी मिली 420 पेटी अवैध शराब, पंजाब से बिहार ले जा रहे थे विदेशी शराब, कंडक्टर, ड्राइवर को अस्पताल में कराया भर्ती, पुलिस ने 1 आरोपी को पकड़ा कर केस दर्ज किया, कुंडा थाना के पुराना बाबूगंज का मामला.

➡बदायूं – तालाब की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, क्षेत्र पंचायत सदस्य ने एसडीएम से की शिकायत, मछली पालन के लिए आवंटन किया था तालाब, दबंग कर रहे हैं तालाब पर निर्माण कार्य, दातागंज कोतवाली क्षेत्र ग्राम भटौली का मामला.

➡सहारनपुर -सिपाही ने किसान युवक को दी गोली मारने की धमकी, गोली मारने की धमकी का वीडियो हुआ वायरल , जीप में सवार होकर दो सिपाही पहुंचे थे किसान के पास, सिपाही धर्मेंद्र कुमार, अंकित कुमार पर लगा गंभीर आरोप, दोनों पर पैसों की अवैध वसूली का करने का लगा आरोप , बेहट थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा वीडियो.

➡मिर्जापुर -जमीन की शिकायत लेकर डीएम के पास पहुंचे 2 बच्चे, जनता दर्शन के दौरान बच्चों को देख डीएम ने लगाया गले, बच्चों की शिकायत को लेकर निस्तारण का दिया आदेश, बच्चों को कंबल और चॉकलेट देकर गांव भिजवाया, जिले के अति पिछड़े क्षेत्र हलिया ब्लाक से आये थे बच्चे.

➡देहरादून-सीएम पुष्कर धामी का ऊधमसिंह नगर दौरा कल, सुबह 10.30 बजे पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को करेंगे रिसीव, 11.45 बजे राष्ट्रीय राजमार्गों का करेंगे लोकार्पण, दोपहर 14.30 बजे पावन धाम हरिद्वार में कार्यक्रम, 4 बजे देव संस्कृति विवि के कार्यक्रम में होंगे शामिल.

➡दिल्ली-किसानों का अपनी मांगों को लेकर ‘दिल्ली कूच’ कल, किसानों के 2 बड़े संगठनों ने दिल्ली कूच का नारा दिया, केंद्र सरकार को उसका वादा याद दिलाएंगे किसान, केंद्र सरकार ने MPS लागू करने का किया था वादा, सरकार के वादे पर खत्म हुआ था आंदोलन- SKM, SKM गैर राजनीतिक,किसान मजदूर मोर्चा का एलान, MSP की मांग को लेकर फिर मैदान में उतरेंगे किसान, स्वामी नाथन की रिपोर्ट लागू करें सरकार- SKM, सरकार ने जो वादे किए थे उन्हें वो पूरा करे-SKM, किसान आंदोलन में दर्ज मुकदमे वापस ले सरकार-SKM, पंजाब,हरियाणा समेत कई राज्यों से किसान दिल्ली कूच करेंगे, सरकार ने किसानों का मार्च रोकने की पूरी तैयारी की, पंजाब और हरियाणा के बीच शंभू बॉर्डर पर बैरिकेडिंग, सीमेंट की बैरिकेडिंग और कंटीली तारों से सील

Related Articles

Back to top button