उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 6.30 बजे की बड़ी खबरें….*

➡️लखनऊ- अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल की कल जयंती, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ‘जन स्वाभिमान दिवस’ समारोह होगा, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक भी रहेंगे मौजूद,अपना दल एस की तरफ का कार्यक्रम का आयोजन होगा,अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल करेंगी शिरकत, 2 जुलाई को 1.30 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम.

➡️लखनऊ – सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का प्रदेश स्तरीय सम्मेलन , रविंद्रालय ऑडिटोरियम में सुभासपा का कार्यकर्ता सम्मेलन , सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सम्मेलन में शामिल , 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर सम्मेलन में मंथन जारी, बैठक के बाद प्रदेश कार्यकारणी में हो सकता है बदलाव, लोकसभा चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर निकालेंगे यात्रा , 17 जुलाई से वंचित शोषित जागरण यात्रा निकालेंगे , 7 अक्टूबर गांधी मैदान पटना में यात्रा का समापन होगा.

➡️लखनऊ- सपा प्रवक्ता सुनील सिंह साजन का बयान, सभी चाहते हैं अखिलेश जी पीएम बनें – सुनील, पार्टी लगातार लोगों के बीच पहुंच रही – सुनील, भारतीय जनता पार्टी एक छलावा है – सुनील, BJP के लोगों ने जमीनों पर कब्जा किया- सुनील.

➡️लखनऊ- लखनऊ में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ,लखनऊ में मलाइका ने प्रशंसकों से मुलाक़ात की, लखनऊ में बहुत सारा बदलाव हुआ है-मलाइका,मुझे लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है-मलाइका, ‘लखनऊ में आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है.’

➡️लखनऊ- समाधान दिवस में बुजुर्ग ने लगाई न्याय की गुहार, पुश्तैनी जमीन पर दबंग नहीं करने देते जुताई-बुआई, प्रॉपर्टी डीलर जमीन पर नहीं करने देते जुताई-बुआई, बुजुर्ग किसान ने समाधान दिवस में लगाई गुहार, प्रॉपर्टी डीलर जबरन जमीन बेचने का बना रहा दबाव, बीकेटी तहसील क्षेत्र के भौली गांव का मामला.

➡️लखनऊ- मंडलायुक्त डॉ रोशन जैकब ने किया निरीक्षण, वेट वेस्ट कंपोस्टिंग यूनिट का किया निरीक्षण, विभूतिखंड के परस्वनाथ प्लेनेट में है यूनिट, RWA के पदाधिकारियों-लोगों से चर्चा की, कूड़े के उचित निस्तारण को लेकर चर्चा की.

➡️बस्ती- पोल से गिरकर संविदा कर्मी लाइनमैन की हुई मौत, 33 हजार वोल्ट में आई फाल्ट को सही करने गया था युवक, बरसात से स्लिप खा कर नीचे गिरने से हुई मौत, लोगों ने लाइनमैन को भेजा अस्पताल,डॉक्टरों ने किया रेफर, लखनऊ ले जाते समय लाइनमैन राजेन्द्र चौधरी की मौत, पत्नी ने तहरीर देकर पोस्टमार्टम की मांग की, कोतवाली थाना के गिदही पावर हाउस का मामला.

➡️वाराणसी – निर्माणाधीन नाले में मिला युवक का शव, लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, शव का शिनाख्त रामप्रवेश के रूप में हुआ, 3 दिन से घर से लापता था मृतक युवक, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र का मामला.

➡️प्रयागराज- पूर्व मंत्री अंगद यादव ने उम्रकैद की सजा को HC में दी चुनौती, अंगद यादव ने MP/MLA कोर्ट के फैसले को HC में दी चुनौती, कोर्ट ने सुनवाई के लिए निचली अदालत के आदेश पर मांगी कॉपी , 6 सप्ताह में कोर्ट ने राज्य सरकार से रिकॉर्ड तलब किया, राजनारायण सिंह हत्याकांड में अंगद को उम्रकैद की सजा, आजमगढ़ MP/MLA कोर्ट ने अंगद यादव को दोषी ठहराया, दोषी ठहराते हुए 28 अप्रैल को उम्रकैद की सुनाई सजा.

➡️कानपुर – एनएचएआई अधिकारियों की भ्रष्टाचार की खुल पोल, दिल्ली से कानपुर आने वाला फ्लाईओवर धंसा, फ्लाई ओवर में गड्ढा होने से मच गया हड़कंप, फ्लाई ओवर में गड्ढा होने से लगा लंबा जाम, कई घंटे बीत जाने के बावजूद NHAI ने नहीं ली सुध, सूचना पर पहुंची पुलिस डायवर्जन कर खुलवाया जाम.

➡️प्रयागराज- प्रेमी युगल को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला, वैवाहिक जीवन बिता रहे प्रेमी युगल को कोर्ट से राहत, बालिग होने पर मर्जी से शादी करने पर केस नहीं बनता- HC, प्रेमी युगल पर FIR आपराधिक प्रक्रिया का दुरुपयोग- कोर्ट, कोर्ट ने प्रेमी युगल पर दर्ज आपराधिक केस को रद्द किया, प्रेमी पर शाहजहांपुर में अपहरण का मामला दर्ज हुआ था.

➡️फर्रुखाबाद – दबंगों का युवक के भाई से हुआ था विवाद, विवाद के चलते दबंगों से मांगने गया था माफी, दबंगों से माफी मांगना युवक को पड़ा भारी , दबंगों ने युवक को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, दबंग युवक के साथ मारपीट कर हुए फरार, घायल अवस्था में युवक को सीएचसी कराया भर्ती , कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के पितौरा का मामला.

➡️कन्नौज- नगर में शामिल गांवों की बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन, सपा नेत्री ने कलेक्ट्रेट पहुंच किया जोरदार प्रदर्शन, पालिका में शामिल गांवों को दी जाए बिजली- शशिमा, राज्यपाल को सम्बोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा, सपा नेत्री शशिमा दोहरे ने ग्रामीणों के साथ सौंपा ज्ञापन.

➡️मेरठ – एंटी करप्शन टीम ने महिला लिपिक को रिश्वत लेते पकड़ा, लोहियानगर प्लॉट के नामांतरण में 5000 रिश्वत ली, रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गई लिपिक अनीता शर्मा, एंटी करप्शन ने आरोपी को सिविल लाइन थाने लेकर गई, मेरठ विकास प्राधिकरण में बाबुओं में रिश्वतखोरी की परंपरा.

➡️सहारनपुर- चंद्रशेखर पर हमले के आरोपी गिरफ्तार, 4 हमलावरों की अंबाला से गिरफ्तारी,भीम आर्मी प्रमुख पर हमला करने वाले अरेस्ट,अंबाला कोर्ट में सरेंडर की तैयारी में थे आरोपी, चंद्रशेखर पर हमला करने वालों पर शिकंजा,पुलिस ने सभी को अंबाला से किया गिरफ्तार, सहारनपुर पुलिस ने चारों को किया गिरफ्तार.

➡️चित्रकूट- देर रात अज्ञात चोर ने स्कूल में घुसकर की चोरी,स्कूल में रखा लैपटॉप, नगदी लेकर चोर हुआ फरार,चोरी करने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, मानिकपुर कोतवाली के शिवनगर सन किंग स्कूल का मामला.

➡️कन्नौज- आवारा कुत्तों की आरामगाह बनी सदर तहसील, एसडीएम के ऑफिस के बाहर मौजूद रहते कुत्ते, कुत्तों की दहशत से एसडीएम ऑफिस नहीं आते फरियादी, कुत्तों का एसडीएम ऑफिस के बाहर का वीडियो वायरल, वायरल वीडियो में बेंच पर आराम फरमा रहा कुत्ता.

➡️मेरठ- MDA में रिश्वतखोरी का खेल हुआ उजागर, MDA की महिला बाबू रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गई, 5 हजार की रिश्वत लेते पकड़ी गई महिला बाबू अनीता शर्मा, MDA के संपत्ति विभाग में तैनात थी महिला बाबू, फरियादी की शिकायत पर एंटी करप्शन ने की कार्रवाई, थाना सिविल लाइन ले जाई गई महिला बाबू.

➡️बिजनौर- शरारती तत्वों ने कुएं में फेंके मांस के अवशेष, ग्रामीणों ने थाने में दी नामजद तहरीर, पुलिस ने चार के खिलाफ किया केस दर्ज, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, फरार दो आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस, थाना हीमपुरदीपा के पीपली इलाके का मामला.

➡️जालौन – आवारा जानवर फिर बने हादसे का सबब, सड़क पर अचानक आए गधों से टकराए पिता-पुत्र,टक्कर लगने के बाद गिरे दोनों बाइक सवार, राहगीरों की मदद से अस्पताल में कराया भर्ती, जालौन के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास का मामला.

➡️कानपुर – भारतीय दलित पैंथर ने जिलाधिकारी को दिया ज्ञापन, चंद्रशेखर रावण पर हमले के विरोध में दिया ज्ञापन, भारतीय दलित पैंथर के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, हमला करने वालों को मिले कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग, भीम आर्मी चीफ को सुरक्षा मुहैया कराए जाने की मांग.

➡️उन्नाव- कार बाइक में आमने-सामने से टक्कर,बाइक सवार 1 की मौत, 1 घायल, सूचना पहुंची एंबुलेंस भी हुई खराब,धक्का देकर लोगों ने स्टार्ट करवाई एंबुलेंस, अचलगंज के पचोड्डा गांव के पास की घटना.

➡️वाराणसी – एनडीआरएफ ने चलाया वृहद वृक्षारोपण अभियान, उपमहानिरीक्षक मनोज कुमार शर्मा ने चलाया अभियान, एनडीआरएफ के जवानों ने विभिन्न प्रकार के लगाए पौधे, एनडीआरएफ के अधिकारी, कर्मियों ने बढ़-चढ़कर लिया हिस्सा, लोगों से की गई प्लास्टिक न इस्तेमाल करने की अपील.

➡️हाथरस-संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हुई मौत, परिजनों ने मार पीटकर कर हत्या के लगाए आरोप, महिला के ससुर ने कहा सांप काटने से हुई मौत, महिला के परिजनों ने हत्या की थाने में दी तहरीर,पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा, कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के रतीभानपुर का मामला.

➡️सहारनपुर – सहारनपुर में दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, कूड़ा डालने को लेकर 2 पक्षों में चले लाठी-डंडे, एक पक्ष का दूसरे पक्ष पर गोली चलाने का भी आरोप , घटना में 3 लोग घायल अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले की जांच में जुटी, थाना गंगोह के बेगी नाजर गांव का मामला.

➡️बस्ती- बिना अनुमति के मजार बनाने की कोशिश , हिन्दू संगठनों ने आरोप लगाकर आपत्ति जताई, हिंदू सगंठनों ने कार्रवाई करने की मांग की,भानपुर एसडीएम ने मामले का लिया संज्ञान, नगर पंचायत के कर्मचारियों ने गड्ढे को पटवाया, सोनहा के डुमरियागंज मार्ग भानपुर कस्बे का मामला.

➡️कुशीनगर- बच्चों के विवाद में खूनी संघर्ष, महिला की मौत, धारदार हथियार के हमले से हुई महिला की मौत, महिला के मौत के बाद गांव में तनाव, फोर्स तैनात, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई में जुटी, तमकुहीराज थाना क्षेत्र के श्यामपट्टी गांव की घटना.

➡️मुजफ्फरनगर- पुलिस की गौकशो पर कार्रवाई, 90 अभियुक्तों का 151 में चलान,गौकशी पर अंकुश के लिए कार्रवाई,पुलिस ने सभी को सख्त चेतावनी दी, SP सिटी के नेतृत्व में बड़ी कार्रवाई.

➡️गाज़ियाबाद- मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई महिला पर फायरिंग, महिला के पैर में लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, पुलिस ने एक आरोपी किया गिरफ्तार, भोजपुर थाना क्षेत्र के खंजरपुर गांव की घटना.

➡️बिजनौर – लापता युवक का मालन नदी में पड़ा मिला शव, युवक के शव मिलने से फैली सनसनी, अवैध संबंधों को लेकर युवक की हत्या, दो आरोपियों को पुलिस ने लिया हिरासत में, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंडावर थाना क्षेत्र की घटना.

➡️कानपुर – चकेरी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 1 लाख कैश के साथ 12 लाख का माल किया बरामद, 18 जून की रात अहिरवा इलाके से हुई थी लाखों की चोरी, लाखों के माल के साथ नाबालिग चोर को पकड़ा, चोरी के मामले में गैंगस्टर मौके से हुए फरार.

➡️कन्नौज- तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग को कुचला, बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही हुई मौत, लोगों ने कार और चालक को पकड़ा, पुलिस ने कार और चालक को हिरासत में लिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के कलेक्ट्रेट रोड का मामला.

➡️कानपुर – संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए पार्षद पति मनोज यादव, पार्षद पति अपनी स्कूटी से भ्रमण के लिए निकला था, परिजनों ने चकेरी थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट, चकेरी पुलिस ने कई नंबरों को सर्विलांस पर लिया, निर्दलीय पार्षद विजय लक्ष्मी यादव के पति हैं मनोज यादव.

➡️उन्नाव-उन्नाव में मक्खियों के आतंक से महामारी के आसार, गांव में बने पोल्ट्री फार्म ने लोगों का जीना किया मुहाल, फॉर्म के वेस्ट को खुले में फेंकने से बिगड़ी हालत, मक्खियों के आतंक से ग्रामीणों का रहना मुश्किल, मच्छरदानी लगा खाना बनाने, खाने को मजबूर लोग, दुर्गंध और मक्खियों के कारण लोग हो रहे बीमार, परेशान लोग पलायन को हो रहे मजबूर, नवाबगंज ब्लॉक के रुदवारा गांव में अमन पोल्ट्री फार्म.

➡️फर्रुखाबाद – दबंगों ने घर में घुसकर महिलाओं के साथ की मारपीट, 2 दिन पूर्व दबंग घर में घुसकर युवती से कर चुके छेड़छाड़, पीड़ित ने दबंगों के खिलाफ थाने में दी तहरीर, कस्बा इंचार्ज ने नहीं की थी दबंगों के खिलाफ कार्रवाई , पीड़ित ने कस्बा इंचार्ज पर मिलीभगत का लगाया आरोप , थाना कमालगंज क्षेत्र के महरूपुर राबी का मामला.

➡️प्रयागराज- कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस लाइन में अहम बैठक, प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी कर रहे हैं बैठक, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद,डीजीपी ले रहे बैठक, पुलिस कमिश्नर, तीनों डीसीपी और सभी एसीपी मौजूद, मंडलायुक्त और डीएम भी बैठक में मौजूद, 4 जुलाई से शुरू हो रही है कांवड़ यात्रा, कावड़ यात्रा की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक.

➡️गोंडा – देश की सुरक्षा में तैनात कर्नलगंज का लाल शहीद, जम्मू के श्रीनगर में आतंकियों से लिया लोहा, आतंकियों से लोहा लेते शहीद हुआ अजय प्रताप, श्रीनगर में सीआरपीएफ में पोस्ट थे अजय, आज से कल गांव पहुंचेगा अजय का पार्थिव शरीर.

➡️मऊ- कृष्ण होटल पर सैक्स रैकेट मामले में कार्रवाई, प्रशासनिक अधिकारियों सहित पुलिस बल रहा मौजूद,से संचालित हो रहा था सेक्स रैकेट का कारोबार , डीएम के आदेशानुसार की होटल सीज करने की प्रकिया, अग्निशमन विभाग के बिना परमिशन के संचालन हो रहा था होटल , सराय अधिनियम 1867 की धारा 5 अन्तर्गत किया सीज, नायब तहसीलदार अनुराग सिंह ने दी जानकारी.

➡️हरदोई- बिजली विभाग की लापरवाही आई सामने, HT लाइन का तार टूटकर सड़क पर गिरा, हादसे में बाल-बाल बचे राहगीर और लोग, आए दिन नगर में टूटकर गिरते हैं तार, पाली थाना क्षेत्र की घटना.

➡️कन्नौज- जंगल से भटक कर गांव में पहुंचा बारहसिंघा , आवारा कुत्तों ने बारहसिंघा पर बोला हमला, ग्रामीणों की मदद से वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू, खड़नी चौकी क्षेत्र के निजामपुर बुझा गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- अंबेहटा में दबंग युवक ने चलाई अंधाधुंध गोलियां, ठंडा नहीं पिलाने से नाराज युवक ने चलाई गोलियां, गोलियों की गूंज से व्यापारियों में दहशत का माहौल, कई राउंड फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल, युवक ने पहले भी इस्लामनगर रोड़ पर की थी फायरिंग , अबेहटा कस्बे के इस्लामनगर रोड का मामला.

➡️आगरा- अकोला ब्लॉक में टेंडर जारी करने से पहले हुए विकास कार्य, ब्लॉक के अधिकारियों से सांठगांठ करके कराए विकास कार्य, ब्लॉक की दो ग्राम पंचायतों में हुए विकास कार्य, टेंडर जारी होने से 4 महीने पहले हुआ विकास कार्य- ग्रामीण, 2 ग्राम पंचायतों में 18 लाख 43 हजार का हुए विकास कार्य.

➡️बहराइच- प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, प्रेमी को पीटने के बाद परिजनों ने गांव से दूर पेड़ से लटकाया, प्रेमी, प्रेमिका की शादी को लेकर 2 दिन पूर्व ही हुई थी पंचायत, इकबाल के परिजनों ने युवती के परिजनों पर लगाया आरोप, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, कोतवाली देहात इलाके के हेमारिया गांव का मामला.

➡️बदायूं – संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, युवक के शव लटके होने की सूचना पर क्षेत्र मची सनसनी, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मृतक की मां ने कोतवाली में दर्ज कराई थी गुमशुदगी, सहसवान कोतवाली के मोहल्ला शाहबाजपुर का मामला.

➡️कानपुर – सपा MLA अमिताभ बाजपेई का अनोखा प्रदर्शन मामला, प्रदर्शन के दौरान हुआ था 2000 रुपये का चालान, विधायक अमिताभ बाजपेई ने जमा किया 2000 का चालान, ट्रैफिक पुलिस लाईन जाकर जमा किया 2000₹ का चालान , जमा चालान की कॉपी और पत्र भेजा मुख्यमंत्री को, पत्र में विधायक अमिताभ बाजपेई ने मानी अपनी गलती.

➡️आगरा – आगरा में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने की छापेमारी, अस्पतालों, पैथोलॉजी के नाम पर चल रहा गोरखधंधा, किराए की डिग्री से चल रहे अवैध हॉस्पिटल, पैथोलॉजी, गौरखपुर की महिला डॉक्टर शबीना अशरफ बांट रही अपनी डिग्री, शबीना अशरफ आगरा में किराए पर बांट रही अपनी डिग्री, महिला डॉक्टर के खिलाफ भी होगी कार्रवाई, एक हॉस्पिटल के ओटी और पांच पैथोलॉजी की सील, स्वास्थ्य व्यवस्था विभाग की कार्रवाई से मचा हड़कंप.

➡️बदायूं- संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सहसवान कोतवाली के मोहल्ला शाहबाजपुर के पास का मामला.

➡️सहारनपुर – गांव हमामपुर में तालाब से शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पुलिस शव की शिनाख्त कराने के प्रयास कर रही, थाना नानोता क्षेत्र का मामला

➡️आगरा – घर में दौड रहा था एल टी लाइन का करंट, करंट की चपेट में आने बच्ची हुई घायल , गंभीर बच्ची को सीएचसी बाह में कराया भर्ती, बाह के सुनरट्टी मुहल्ले का मामला.

➡️बलरामपुर- टेंपो और कार में कल हुई थी जोरदार टक्कर, टक्कर लगने से दो लोगों की हुई थी मौत, टैम्पू में सवारी समेत दो लोग थे सवार, कोतवाली देहात थाना के चकवा पुलिस चौकी का मामला.

➡️चमोली – कर्णप्रयाग पुलिस ने शातिर चोर को किया अरेस्ट, अभियुक्त को कर्णप्रयाग पुलिस ने गिरफ्तार किया, लाखों की चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ़्तार .

➡️चंडीगढ़- पंजाब सरकार खरीदेगी प्राइवेट खर्मल प्लांट, एक प्राइवेट थर्मल प्राइवेट प्लांट खरीदेगी सरकार, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने दी जानकारी, नियत साफ हो तो सब कुछ संभव- सीएम मान.

Related Articles

Back to top button