WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 5:30 बजे की बड़ी खबरें…….* 28.10.2023

➡लखनऊ- मत्स्य मंत्री संजय निषाद का बयान, 5 राज्यों में चुनाव की पूरी तैयारी है- निषाद, सभी सीटों पर बीजेपी जीत दर्ज करेगी-निषाद,राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा ऐतिहासिक पल है-निषाद ,विपक्ष को ये हजम नहीं हो रहा है- निषाद, PM मोदी ने हमेशा देश का मान बढ़ाया है-निषाद.

➡लखनऊ- अपना दल (K) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलीं, कृष्णा पटेल ने अखिलेश यादव से आवास पर मुलाकात की,विधायक पल्लवी पटेल भी अखिलेश यादव यादव से मिलीं , अखिलेश यादव से उनके आवास पर शिष्टाचार भेंट की.

➡लखनऊ- परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह का बयान, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है- दयाशंकर, विपक्ष अनर्गल बयानबाजी कर रहा है-दयाशंकर , पीएम के निर्देशन में देश आगे बढ़ रहा है-दयाशंकर,राम मंदिर का सपना साकार हो रहा है-दयाशंकर, राम मंदिर पर हम राजनीति नहीं करते है-दयाशंकर .

➡लखनऊ- NCLT प्रयागराज बेंच में बजाज ग्रुप को मिली विजय, बजाज हिन्दुस्थान शुगर लिमिटेड के पक्ष में फैसला, बजाज ग्रुप की कंपनी है बजाज हिन्दुस्थान शुगर लिमिटेड, SBI की केस वापसी के बाद बजाज शुगर के पक्ष में फैसला, अब कंपनी अपने विस्तार के प्रस्ताव को मंजूरी दे सकती है, उत्तर प्रदेश में बजाज शुगर की 14 शुगर मिलें हैं .

➡प्रयागराज- जिला अधिवक्ता संघ चुनाव के मतदान में बवाल, एक पक्ष पर मत पेटिका लेकर भागने का आरोप, मत पेटिका लेकर भागने का वीडियो हुआ वायरल, वायरल वीडियो में पुलिस से छीना झपटी भी हुई ,जिला अधिवक्ता संघ चुनाव को किया गया निरस्त, चुनाव को नए सिरे से कराने को लेकर चल रही बैठक,एल्डर कमेटी,चुनाव अधिकारी के साथ चल रही बैठक ,मतदान की नई तारीख को लेकर चल रहा विचार विमर्श ,बड़ी संख्या में पुलिस बल को कचेहरी में किया गया तैनात,अध्यक्ष, मंत्री समेत 8 पदों के लिए चल रहा था मतदान .

➡महराजगंज- तेज विस्फोट से बीच बाजार मचा हाहाकार, विस्फोट से 3 राहगीरों समेत 5 लोग जख्मी, बोरे में पटाखों में आग लगने से तेज विस्फोट, बाइक पर बोरे में पटाखे ले जा रहे थे 2 युवक, लोगों की मदद से घायलों को भेजा गया अस्पताल, कोल्हुई थाना क्षेत्र के उपनगर की घटना.

➡सोनभद्र- बजाज एजेंसी मिश्रा मोटर्स में लगी आग,एजेंसी में खड़ी थी बजाज की कई गाड़ियां ,मौके पर पहुंचे लोग आग बुझाने में जुटे ,सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस , शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार की घटना

➡बरेली- माफिया अतीक अहमद के गुर्गों ने दी धमकी,व्यापारी के पूरे परिवार को मारने की धमकी ,मारने, संपत्ति पर कब्जा करने की दी धमकी ,खौफ में व्यापारी ने परिवार सहित घर छोड़ा ,पीड़ित ने अफसरों से लगाई मदद की गुहार, बहेड़ी थाना क्षेत्र का रहने वाला है व्यापारी.

➡चंदौली- मेरी माटी मेरा देश अमृत कलश महोत्सव, मंत्री डॉक्टर महेन्द्र नाथ पांडेय हुए शामिल,अमृत कलश लदे ट्रक को हरी झंडी दिखाई , महोत्सव को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह .

➡दिल्ली- तेलंगाना चुनाव के लिए कांग्रेस ने उतारे प्रत्याशी,कांग्रेस ने तेलंगाना में 45 प्रत्याशी घोषित किए ,कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की ,पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन को कांग्रेस ने दिया टिकट ,जुबली हिल्स विधानसभा के अजहरुद्दीन को टिकट.

➡दिल्ली- छत्तीसगढ़ चुनाव में बीजेपी स्टार प्रचारकों की सूची, बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की,पीएम मोदी,बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा स्टार प्रचारक ,राजनाथ सिंह, अमित शाह भी स्टार प्रचारक बने , CM योगी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी स्टार प्रचारक.


Related Articles

Back to top button