उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.30 बजे की बड़ी खबरें…. 08.04.2023

➡️लखनऊ- महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे का अयोध्या दौरा, शिंदे आज रात 7.45 पर पहुंचेंगे लखनऊ एयरपोर्ट, एयरपोर्ट से 8.15 बजे पर पहुंचेंगे वीवीआईपी गेस्ट , एकनाथ शिंदे VVIP गेस्ट हाउस में करेंगे रात्रि विश्राम, शिंदे के साथ उनकी कैबिनेट के 13 मंत्री रहेंगे शामिल , सीएम एकनाथ शिंदे 9 अप्रैल को सुबह जाएंगे एयरपोर्ट, 9 अप्रैल को सुबह 10 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे , लखनऊ एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से रामकथा पार्क पहुंचेंगे, अयोध्या में 2.30 बजे प्रेस वार्ता करेंगे एकनाथ शिंदे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भगवान राम के दर्शन करेंगे, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे सीएम योगी से करेंगे मुलाकात, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे पहली बार अयोध्या आ रहे हैं, एकनाथ शिंदे रामलला, हनुमान गढ़ी के दर्शन पूजन करेंगे, एकनाथ शिंदे राम मंदिर के निर्माण स्थल का निरीक्षण करेंगे, आरती और लक्ष्मण किला मंदिर में संतों का आशीर्वाद लेंगे, शिंदे समेत सभी मंत्री, विधायक, पदाधिकारी अयोध्या पहुंचेंगे, मुख्यमंत्री योगी से मुलाक़ात के बाद भोजन करेंगे शिंदे, भोजन करने के बाद रात 10 बजे एयरपोर्ट होंगे रवाना , 10.30 बजे की फ्लाइट से मुंबई के लिए होंगे रवाना.

➡️लखनऊ- पारा में तलवार से केक काट कर मनाई पार्टी, तलवार से केक काटते वीडियो हुआ वायरल, पारा के आगरा एक्सप्रेस वे का बताया जा रहा वीडियो, लगभग एक हफ्ते पहले मनाई गई थी बर्थडे पार्टी, अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से हुआ वीडियो वायरल, सड़क पर जीप के ऊपर पार्टी केक काटा गया.

➡️लखनऊ- यूपी एसटीएफ ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार , मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला शातिर गिरफ्तार , 2.86 किलोग्राम अफीम के साथ शातिर को पकड़ा, एसटीएफ ने बाराबंकी जनपद से किया गिरफ्तार .

➡️प्रयागराज- सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या का बयान,सपा निकाय चुनाव मजबूती से लड़ेगी- स्वामी प्रसाद,निकाय चुनाव के परिणाम सपा के पक्ष में आएंगे- मौर्या,सरकार महंगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था को लेकर विफल,सरकार ने आरक्षण खत्म करने का अपराध किया- स्वामी प्रसाद,जीएसटी के माध्यम से व्यापारियों का भी शोषण कर रही- मौर्या,किसानों पर सरकार डबल कहर बरपा रही- स्वामी प्रसाद,आज हर वर्ग बीजेपी की सरकार से परेशान- स्वामी प्रसाद,जनसभाएं, दलित सम्मेलन के सवाल पर बोले स्वामी प्रसाद,हर पार्टी को राजनीतिक तैयारी करने का अधिकार- मौर्या,अमित शाह भूले बिसरे यूपी आ गए तो चिंतित होने की बात नहीं,बीजेपी ने सभी के विश्वास का गला घोंट दिया-स्वामी प्रसाद,दलित और आदिवासी एकजुट हुए बीजेपी का सूपड़ा साफ हुआ,मंदिर निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हो रहा-स्वामी प्रसाद,उमेश पाल के आरोपियों को बीजेपी सरकार नहीं पकड़ पाई-मौर्या.

➡️मेरठ- अछूत वाल्मीकि जानकर बेटी की शादी रोकी,बारातघर में शादी का आयोजन किया गया रद्द,बारातघर मैनेजर बोला-‘पोर्क पकने की आशंका’,बेटी का परिवार बोला-‘डिनर मैन्यू पर नहीं हुई बात’,गोल्डनग्रीन बारातघर का स्वामी मुस्लिम, पोर्क हराम,पोर्क पकने के बाद बाकी बुकिंग कैंसिल की आशंका,पुलिस ने केस दर्ज किया, मैनेजर की गिरफ्तारी नहीं,SC-ST नृंशसता निवारण एक्ट में दर्ज हुआ है केस,खरखौंदा के अल्लीपुर जिजमाना गांव की है घटना.

➡️प्रयागराज- कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का बयान,अमित शाह के बयान पर किया पलटवार,राहुल गांधी को यूपी से चुनाव लड़ने की चुनौती पर बोले,अमित शाह यूपी में चाहे जहां से चुनाव लड़ लें- प्रमोद कृष्णम,मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ने को तैयार हूं- प्रमोद कृष्णम,राहुल गांधी ने जनता के दिलों जगह बनाई- प्रमोद कृष्णम,आचार्य ने प्रियंका गांधी को PM पद का उम्मीदवार बताया,गठबंधन का फैसला क्षेत्रीय दलों को करना है- प्रमोद कृष्णम

➡️कानपुर- साउथ एक्स मॉल के मालिक पर केस दर्ज,राजीव अग्रवाल हैं साउथ एक्स मॉल के मालिक,बनारसी लड्डू की ब्रांच में भी पुलिस ने की पूछताछ,पुलिस के खौफ़ से बनारसी लड्डू मालिक फरार,साउथ एक्स मॉल का मालिक राजीव अग्रवाल भी फरार,कर्नलगंज थाने में दर्ज गंभीर धाराओं पर मुकदमा,पुलिस गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही.

➡️बरेली- बुजुर्ग महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा,रिश्तेदारों ने मिलकर गला दबाकर की थी हत्या,हत्या के बाद रात भर शव के पास बैठे रहे थे हत्यारे,घर के बाहर गेट पर ताला डालकर फरार हो गए थे,पुलिस ने दोनों हत्यारों को किया गिरफ्तार,लूटे हुए जेवरात भी किए बरामद,एसपी सिटी ने प्रेस कांफ्रेंस कर किया खुलासा,बिथरी चैनपुर में 26 जनवरी को हुई थी हत्या.

➡️बरेली- भाजपाई दरगाहों पर गाएंगे कव्वाली,सूफियों से संवाद बढ़ाएंगे भाजपा नेता,राष्ट्रभक्ति से प्रेरित कार्यक्रम होंगे ,केन्द्र सरकार की बताएंगे उपलब्धियां,अल्पसंख्यक मोर्चा ने शुरू किया सूफी संवाद कार्यक्रम,बरेली के डॉ. सैयद एहतशामुल हुदा को जिम्मेदारी.

➡️कानपुर देहात – डीएम नेहा जैन ने लापरवाह अफसरों से मांगा स्पष्टीकरण, योजनाओं में लापरवाही बरतने वालों को दिया निर्देश, लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों में मचा हड़कंप, विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में उजागर हुई लापरवाही,जिले की गिरती रैंकिंग को लेकर डीएम ने जताई नाराजगी, अधिकारियों को विकास, निर्माण कार्य पूरा कराने के निर्देश.

➡️बदायूं – भारत समाचार की खबर का असर, जीवन ज्योति पॉलीक्लिनिक सील, ऑपरेशन में जच्चा-बच्चा की मौत का मामला, स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दूसरे दिन की कार्रवाई, पुलिस ने भी दर्ज किया मुकदमा, जांच शुरू, डॉक्टर की तलाश में जुटी पुलिस, अन्य क्लीनिक से भी हटाए ऑपरेशन संबंधी उपकरण, उघैती के जीवन ज्योति पॉलीक्लिनिक का मामला.

➡️उन्नाव- अम्बेडकर प्रतिमा के फाउंडेशन पर चला बुल्डोजर, देर रात नगर पालिका गंगाघाट ने चलाया बुल्डोजर,बुल्डोजर चलने से दलित समाज में नाराजगी,प्रतिमा दोबारा लगाने के लिए बनाया जा रहा था फाउंडेशन, सड़क चौड़ीकरण के दौरान हटाई गई थी प्रतिमा, दोबारा लगवाने की शर्त पर ही हटी थी प्रतिमा, सड़क चौड़ीकरण के 7 साल बाद भी नहीं लग सकी प्रतिमा, 14 अप्रैल तक प्रतिमा न लगने पर आंदोलन की चेतावनी, उन्नाव तक मानव श्रृंखला बना कर जताएंगे विरोध, कोतवाली गंगाघाट के पोनी रोड तिराहे का मामला.

➡️लखीमपुर- रसोई में रखे गैस सिलेंडर के फटने से हुआ धमाका,सिलेंडर फटने से 3 घरों में लगी आग,मची अफरा तफरी,आग लगने से घरों में रखा सारा सामान जलकर राख,आग लगने से एक मवेशी भी जिंदा जला,पुलिस ने लोगों की मदद से आग पर पाया काबू,कस्बा सिंगाही के वार्ड नम्बर 2 में भीषण आग लगी.

➡️रायबरेली – किशोरी के साथ युवक ने की छेड़छाड़,किशोरी को चिल्लाने पर ग्रामीणों ने दौड़कर बचाया,आरोपी युवक मौके से फरार हुआ ,पीड़ित परिवारीजनों ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप,परिवारीजनों ने बछरावां थाना पहुंचकर दी तहरीर,बछरावां थाना क्षेत्र के राजा मऊ गांव की घटना.

➡️ललितपुर- ब्रजेश पाठक ने जनप्रतिनिधियों से की मुलाकात, बीजेपी कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों से मिले, नगर निकाय, लोकसभा चुनाव को लेकर की चर्चा, कहा- ललितपुर सरकार की प्रमुखता में शामिल है, सभी योजनाओं की शुरुआत ललितपुर ही होती है- ब्रजेश.

➡️कानपुर देहात – PRD के जवानों ने पीआरडी बीसी पर लगाया आरोप, पीआरडी के जवानों ने रिश्वत लेने के लगाया आरोप, फर्जी जवानों को भर्ती करने का भी लगाया आरोप, पीआरडी जवानों ने बीसी के खिलाफ खोला मोर्चा, रसूलाबाद कोतवाली का मामला.

➡️हापुड़ – पुलिस ने दिल्ली पुलिस का फर्जी सिपाही दबोचा ,पुलिस की वर्दी पहनकर लोगों से कर रहा था ठगी ,नौकरी लगवाने के नाम पर लोगों से करता था ठगी ,पुलिस की वर्दी, कार, एयर पिस्टल, मोबाइल बरामद,थाना हापुड देहात पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️गाज़ियाबाद- साढ़े 3 करोड़ कीमत की चरस, अफीम बरामद, 4 महिलाओं समेत 5 तस्कर गिरफ्तार, तस्करी कर बिहार लायी जाती थी चरस, दिल्ली, एनसीआर में की जाती थी सप्लाई, क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई.

➡️आगरा- दिव्या सिकरवार ने UPPCS परीक्षा में किया टॉप , एत्मादपुर के गढ़ी रामी गांव की निवासी है दिव्या, दिव्या के घर लगा बधाई देने वालों का तांता , रिटायर्ड फौजी राजपाल सिंह की पुत्री है दिव्या.

➡️लखीमपुर- पुलिस लाइन का रेट लिस्ट चैट वायरल मामला, गणना मेजर, आरक्षी को कार्यालय से हटाया गया, मामले की जांच सीओ सदर को दी गई, जांच में वायरल चैट फोटो पर संदेह जताया.

➡️हरदोई- विशाल गुप्ता ने किया नगर का नाम रोशन,UPSC 2022 की परीक्षा में पाई 49 वीं रैंक,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें, शाहाबाद में खुशी के माहौल का मामला .

➡️हल्द्वानी- हल्द्वानी जेल में 44 कैदी मिले HIV पॉजिटिव,एक महिला कैदी भी एचआईवी पॉजिटिव मिली,कुमाऊं की सबसे बड़ी हल्द्वानी जेल में कैदी HIV पॉजिटिव,सभी कैदियों का सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज जारी,जेल में एचआईवी संक्रमित कैदियों की संख्या लगातार बढ़ रही,एचआईवी संक्रमित मिले अधिकतर कैदी ड्रग एडिक्ट- डॉक्टर.

➡️दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट, बच्चों की शिक्षा पर पैसा खर्च करेंगे-सीएम केजरीवाल, हम बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा देंगे-केजरीवाल, कल को इन्ही बच्चों में से कोई देश का पीएम बनेगा-सीएम.

Related Articles

Back to top button