WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.00 बजे की बड़ी खबरें……04.10.2023

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का हुआ स्वागत,सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत,प्रतापगढ़ जाते समय किया गया स्वागत,मोहनलालगंज बार एसोसिएशन ने किया स्वागत,निगोहा में किया गया अखिलेश यादव का स्वागत,सपा नेता अरुणेश प्रताप सिंह,राज किशोर रावत मौजूद,पूर्व प्रधान निगोहां अजय सिंह ने किया स्वागत,सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

➡लखनऊ- आम आदमी पार्टी का जोरदार प्रदर्शन, संजय सिंह के आवास पर छापेमारी के खिलाफ प्रदर्शन, हजरतगंज में आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन, आप नेताओं, कार्यकर्ताओं और पुलिस में बहस, प्रदर्शनकारी नेता, कार्यकर्ता बीच सड़क पर बैठे, पुलिस ने नेताओं, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश के मदरसों में हाईटेक होगी शिक्षा,उलमा और बच्चों ने किया फैसले का स्वागत,मदरसों में आरई,कोडिंग की पढ़ाई कराई जाएगी,सरकार का फैसला बेहतरीन कदम-खालिद रशीद,नए कोर्सों के लिए बच्चों में उत्साह-खालिद रशीद.

➡लखनऊ- राजा महमूदाबाद मो. अमीर मोहम्मद खान का निधन, राजा महमूदाबाद के आवास पहुंचे अखिलेश यादव, आवास पहुंचकर अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि दी, परिवार से मिलकर अखिलेश यादव ने शोक संवेदना व्यक्त की.
➡ग्रेटर नोएडा- शाहबेरी में नहीं रुक रहा अवैध निर्माण,रात के अंधेरे में होता है अवैध निर्माण,ग्रेनो प्राधिकरण ने 3 बिल्डरों पर दर्ज कराई FIR,गणेश इंफ्राटेक और सचिन कंसल पर एफआईआर,सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद रात में बनाई 20 दुकानें,शाहबेरी में हादसे के बाद लगाई गई थी रोक,SC,प्राधिकरण की रोक के बाद भी होता है निर्माण,बिसरख थाने में प्राधिकरण ने दर्ज कराई एफआईआर.

➡गाजियाबाद- पूर्व विधायक असलम चौधरी पर रंगदारी का मुकदमा दर्ज, असलम के बेटे समेत अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पीड़ित के जमीन पर जबरन कब्जा करने पर केस दर्ज , 2 करोड़ रुपए रंगदारी मांगने के मामले में भी मुकदमा, कमिश्नर के आदेश पर मसूरी थाने में दर्ज हुई FIR.

➡अम्बेडकरनगर- SBI का ग्राहक सेवा केंद्र संचालक पैसा लेकर फरार, ग्राहक सेवा केंद्र संचालक खाताधारकों का पैसा लेकर फरार, खाताधारकों के खाते से बिना जानकारी के निकाल लिए पैसे, सैकड़ों की संख्या में कलेक्ट्रेट पहुंचे लोगों ने की शिकायत , 20 हजार से लेकर 3 लाख रुपये तक निकाल लिए रुपये, बैंक से कोई सुनवाई न होने के बाद लोग पहुंचे कलेक्ट्रेट , अकबरपुर तहसील क्षेत्र के अटंगी गांव का मामला.

➡बांदा- बैंक कर्मी ने महिला के खाते से उड़ाए 45 लाख रुपए,पीड़ित सीमानंदा का एचडीएफसी बैंक में अकाउंट है,बीमा का काम देखने वाले विकास ने रुपये उड़ाए,चालबाज युवक ने महिला को बनाया अपना शिकार,बीमा करने के नाम पर 44 लाख 58 हजार उड़ाए,बैंककर्मी के खिलाफ पुलिस ने मामला किया दर्ज,नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत HDFC बैंक का मामला.

➡पीलीभीत- वाराणसी में सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत का मामला, एसपी अतुल शर्मा बोले परिजनों को सूचना दे दी गई हैं, मृतकों के परिजन वाराणसी के लिए रवाना हो गए है- SP, अस्थियां विसर्जन के लिए सभी लोग वाराणसी रवाना- SP , चार अलग-अलग गांव के लोग मृतकों में शामिल- एसपी, थाना माधोटांडा समेत पूरनपुर क्षेत्र के सभी मृतक निवासी.

➡हमीरपुर- महिला सभासद के साथ हुई अभद्रता का मामला, मामले में सभासदों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन, खेत से मौरंग निकालने को लेकर हुआ था विवाद, कार्रवाई न होने पर सभासदों में भारी आक्रोश, पीस कमेटी का बहिष्कार करने की दी चेतावनी, दर्जनों सभासदों ने एकत्र होकर SP को सौंपा ज्ञापन, नगर पालिका हमीरपुर के वार्ड नंबर दो का मामला.

➡बागपत- RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी निकालेंगे रथ यात्रा, नवंबर से लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगेंगे जयंत, 15 लोकसभा क्षेत्रों में रथ यात्रा निकालेंगे जयंत चौधरी, 75 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार करेंगे जयंत चौधरी, सहारनपुर से चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे जयंत.

➡आगरा- केमिकल गोदाम में अग्निकांड के बाद बड़ी कार्रवाई,.संजय प्लेस में एसीपी हरिपर्वत ने की छापेमारी, दो गोदामों में अवैध केमिकल का भंडारण बरामद, 25 लीटर के 172 गैलन हाई ज्वलनशील पदार्थ बरामद, 5 हजार लीटर के एक लीटर बोतल की कैन बरामद, साढ़े 8 हजार लीटर केमिकल की छोटी बोतलें बरामद, बहुमंजिला बिल्डिंग में कर रखा था अवैध तरीके से स्टॉक, श्रॉफ कॉरपोरेशन,अशोक ट्रेडर्स के यहां हुई है छापेमारी, हींग की मंडी,शहर की फैक्ट्रियों में की जाती है सप्लाई, अवैध केमिकल के स्टॉक रखने का नहीं था कोई लाइसेंस, छापेमारी के दौरान मैनेजर और कर्मचारी हिरासत में, हरिपर्वत थाना क्षेत्र के संजय प्लेस क्षेत्र का मामला.
➡बस्ती-सर्किट हाउस में सीएम योगी कर रहे हैं बैठक,जनप्रतिनिधियों के साथ सीएम की समीक्षा बैठक,विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे हैं CM योगी,सीएम की समीक्षा बैठक में अधिकारी भी मौजूद,विकास कार्यों को लेकर CM ने दिए दिशा-निर्देश,सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर के अधिकारी वर्चुअली जुड़े,सीएम योगी की बैठक में वर्चुअली जुड़े अधिकारी.

➡दिल्ली- उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी का बयान, उत्तराखंड में कानून व्यवस्था अच्छी है- सीएम धामी, हमारे उत्तराखंड में बहुत विकास हुआ- सीएम धामी, अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को लाभ मिला- CM, उत्तराखंड में लोग निवेश करना चाहते हैं- सीएम धामी, कई सेक्टर में हमने निवेश मित्र नियुक्त किए हैं- CM, प्रदेश में भारी निवेश पर सरकार का जोर- सीएम धामी, हमारी सरकार गरीबों की मदद कर रही है- सीएम धामी,दिल्ली रोड-शो में सभी उद्मियों का स्वागत- सीएम धामी.

➡दिल्ली- कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान,संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी ,संजय सिंह विपक्ष की मजबूत आवाज- सौरभ,संजय सिंह जनहित के मुद्दे उठाते हैं- सौरभ,पीएम, गृहमंत्री से संजय ने सवाल पूछे- सौरभ,एक रुपए भी कहीं से बरामद नहीं हुआ- सौरभ,15 माह से जांच चल रही, कुछ नहीं मिला- सौरभ.
➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस,उज्ज्वला योजना पर बढ़ाई गई सब्सिडी-ठाकुर,उज्ज्वला योजना में 300 रुपए की सब्सिडी-ठाकुर,लाभार्थियों को 600 रुपए में सिलेंडर मिलेगा-ठाकुर,’889 करोड़ की लागत ट्राइबल यूनिवर्सिटी बनेगी’,’केंद्रीय कैबिनेट ने ट्राइबल यूनिवर्सिटी को मंजूरी दी’.

➡दिल्ली- इमरान मसूद दोबारा कांग्रेस में शामिल होंगे,7 अक्टूबर को होगी AICC में इमरान की ज्वॉइनिंग,2022 में कांग्रेस छोड़कर सपा में गए थे इमरान,सपा छोड़ने के बाद बीएसपी में शामिल हुए थे इमरान,BSP में पश्चिम यूपी के प्रभारी थे इमरान

Related Articles

Back to top button