उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ

शेखर न्यूज़ पर अपराहन 3:00 बजे की बड़ी खबरें…….* 05.01.2024

➡लखनऊ- सीएम योगी, राम मंदिर को ई-मेल से धमकी मामला,धमकी भरा ई-मेल भेजकर जला दिया था मोबाइल,देवेंद्र कुमार तिवारी ने भतीजे प्रभाकर से सबूत नष्ट कराए,2 की अरेस्टिंग, देवेंद्र कुमार तिवारी की पुलिस को तलाश,STF चीफ को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी,गनर पाने के लिए देवेंद्र कुमार तिवारी ने रची थी साजिश,देवेंद्र का ड्राइवर सुनीत भी साजिश में शामिल था.

➡लखनऊ- MP से लौटी महिला निकली कोरोना पॉजिटिव,जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए नमूना KGMU भेजा गया,कोरोना पॉजिटिव महिला होम आइसोलेशन में रखी गई,परिवार के अन्य लोगों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई,पति के साथ कार से यात्रा कर MP से यूपी आई महिला.

➡लखनऊ- नाबालिगों के वाहन चलाने पर आज से होगी FIR,7 दिन के अभियान में पहले दिन हिदायत देकर छोड़ा,18 साल से कम उम्र के बच्चे गाड़ी चलाएंगे तो केस,वाहन स्वामी से 25 हजार रुपए जुर्माना वसूला जाएगा,वाहन स्वामी पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी.

➡लखनऊ- ARM से मारपीट करने वाले 4 बस चालक बर्खास्त,हड़ताल के समय चारबाग बस अड्डे पर मारपीट की थी,ARM से मारपीट मामले में दर्ज किया गया था मुकदमा,ARM प्रशांत दीक्षित से मारपीट करने वाले अब बर्खास्त,नए मोटर व्हीकल कानून का विरोध कर रहे थे चालक.

➡प्रयागराज- माफिया अशरफ की पत्नी जैनब के मकान पर चलेगा बुल्डोजर,वक्फ बोर्ड की जमीन पर बने अवैध निर्माण पर चलेगा बुल्डोजर,अवैध निर्माण को ध्वस्त करने के लिए पीडीए में मंथन कर रहा,पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के सल्लाहपुर गांव में किया गया है कब्जा,जल्द ही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी.

➡सहारनपुर- सहारनपुर पुलिस और गौकश की मुठभेड़,जवाबी फायरिंग में गौकश साजिद घायल,25 हज़ार का इनामी था गौकश साजिद उर्फ काला,चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर की थी फायरिंग,घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती,लंढौरा गुर्जर गांव का रहने वाला है बदमाश,रामपुर मनिहारान गांव चुन्हेटी गाडा के जंगलों में हुई मुठभेड़.

➡ग्रेटर नोएडा- मुठभेड़ में अनीस नाम के लुटेरे के पैर में लगी गोली,पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ बदमाश,बिसरख थाना पुलिस ने जिला हॉस्पिटल में कराया भर्ती,कारों के शीशा तोड़कर मोबाइल, लैपटॉप, नगदी लूटता था,नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई मुकदमे दर्ज हैं,राइस गोल चक्कर के पास हुई मुठभेड़.

➡नोएडा- महर्षि विश्वविद्यालय में हिट एंड रन का मामला,पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार,कॉलेज का ही छात्र है अरेस्ट हुआ आरोपी,पिता की फॉर्च्यूनर कार लेकर आया था कॉलेज,कार से कॉलेज कैम्पस में 3 छात्राओं को मारी थी टक्कर,सेक्टर 39 पुलिस ने किया अरेस्ट.

➡गोंडा- प्राइवेट हॉस्पिटल की लापरवाही उजागर,ऑपरेशन के बाद किडनी में फैला संक्रमण,दूसरे अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत,बच्चेदानी के ऑपरेशन में नस काटने का आरोप,स्टेशन रोड स्थित गायत्री हॉस्पिटल पर आरोप,नाराज परिजनों ने अपर निदेशक से की शिकायत,एडी हरिदास ने सीएमओ को सौपी मामले की जांच.

➡गोंडा- गोंडा पुलिस विभाग में आधी रात बंपर तबादले,निर्वाचन आयोग के निर्देश पर बदले गए 84 दारोगा,लोकसभा चुनाव से पहले 26 चौकी के दारोगा बदले,पुलिस लाइन से 13 दारोगा थाने में हुए तैनात,2 पुलिस लाइन के दारोगा बने चौकी इंचार्ज,थाने में तैनात 11 दारोगा बने चौकी इंचार्ज,32 दारोगाओं का एक थाने से दूसरे थाने तबादला.

➡आगरा- वन विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया,वन क्षेत्र में कटान रोकने गई थी वन विभाग की टीम,मौके से एक युवक को पकड़ने पर लोगों ने किया हमला,पकड़े गए आरोपी को भीड़ छुड़ा ले गई,12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया,थाना खंदौली क्षेत्र के टेढ़ी बगिया के जंगल का मामला.

➡अमेठी- पुलिस और बदमाशों की हुई मुठभेड़,बदमाशों ने पुलिस टीम पर चलाई गोली,गोली लगने से एक कांस्टेबल हुआ घायल,जवाबी फायरिंग में 1 अभियुक्त के पैर में लगी गोली,घायल बदमाश और सिपाही का चल रहा है इलाज,मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के जामो–भादर मार्ग की घटना.

➡ललितपुर- पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या का किया प्रयास,पति की प्रताड़ना से परेशान है पत्नी,पीड़िता महिला के गले पर पाए गंभीर चोट के निशान,हर रोज मारपीट व गला दबाकर पति करता था मारपीट,गंभीर हालत में मड़ावरा सीएससी से जिला अस्पताल रेफर,मड़ावरा थाना क्षेत्र एक गांव का मामला.

➡अमरोहा- ओम संस फूड इंडस्ट्रीज फैक्ट्री में लगी भीषण आग,फैक्ट्री में 50 मजदूर कर रहे थे काम,1 मजदूर की आग में झुलसकर दर्दनाक मौत,आग लगने से लाखों का माल जलकर हुआ राख,फायर ब्रिगेड की गाडियां आग बुझाने में जुटीं,डिडौली कोतवाली क्षेत्र के चौधरपुर की घटना.

➡कुशीनगर- पुलिस और पशु तस्करों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में 3 बदमाश हुए घायल,50 हज़ार का इनामी जफरुद्दीन घायल,25 हज़ार का इनामी वाहिद रजा उर्फ मोनू शेख घायल,बदमाश मुस्तफा भी हुआ घायल,हाटा थाना क्षेत्र के देवरिया हाटा रोड का मामला.

➡देहरादून- आयुष एवं परिवहन विभाग की समीक्षा बैठक आज,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बैठक,सचिवालय में सुबह 11.15 बजे शुरू होगी बैठक,बैठक में जन सुविधा, परिवहन सेवाओं पर होगी चर्चा,राजस्व वृद्धि समेत विभिन्न मुद्दों पर होगी चर्चा,शासन के आला अफसर CM की बैठक में शामिल होंगे.

➡दिल्ली- कलकत्ता हाईकोर्ट के फैसले की सुप्रीम कोर्ट ने आलोचना की,पिछले साल दिसंबर में सुर्खियों में आया था HC का फैसला,किशोरावस्था की लड़कियों को हाईकोर्ट ने चेतावनी दी थी,यौन इच्छाओं पर नियंत्रण रखने की चेतावनी दी गई थी,2 मिनट सुख के लिए लड़कियां हार मान लेती हैं- हाईकोर्ट,सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणियों को ‘समस्याग्रस्त’ पाया,SC ने फैसले में लागू कानूनी सिद्धांतों पर भी सवाल उठाए,सुप्रीम कोर्ट ने मामले में स्वत: संज्ञान लिया था.

➡दिल्ली- यूपी के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह का दिल्ली दौरा,गृहमंत्री अमित शाह से मिले दयाशंकर सिंह,अमित शाह से दयाशंकर सिंह ने मुलाकात की,लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई चर्चा,यूपी में कई मंत्रियों को लड़ाया जा सकता है चुनाव.

Related Articles

Back to top button