उत्तरप्रदेश
Trending

दोपहर 2:30 बजे की बड़ी खबरें……….* 21.06.2024

➡लखनऊ- पुलिस-प्रशासन के बीच चल रहा सड़क छाप विवाद निपटा,हूटर और फ्लैशलाइट को लेकर विवाद निपट गया , DGP ने फील्ड के जिम्मेदार अफसरों को संदेश भेजा , प्रशासनिक अधिकारियों की गाड़ी नहीं चेक की जाएगी, अफसरों की गाड़ी से हूटर, फ्लैशलाइट नहीं उतारी जाएगी, टारगेट कर प्रशासनिक अफसरों को बेइज्जत किया गया, जहां कमजोर DM थे उनके मातहत बेइज्जत हो गए, जहां के टाइट डीएम थे वो अपने कप्तानों पर चढ़ बैठे.

➡आगरा – दबंगों ने नाबालिग को दी तालिबानी सजा, बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीटा, अर्धनग्न कर किशोर को 4 घंटे तक बेल्ट से पीटा, बमुश्किल गुंडों के चंगुल से जान बचाकर भागा किशोर,जान से मारने की नीयत से तमंचा लेकर पीछे भागे गुंडे, ग्रामीणों को इकठ्ठा होता देख मौके से भागे गुंडे, किशोर को मेडिकल के लिए भेज जांच में जुटी पुलिस, थाना मलपुरा के ककुआ गांव के पास का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में हलवाई की हत्या से सनसनी, विशेष समुदाय के युवकों पर हत्या का आरोप,45 वर्षीय रामनिवास की मौत पर मचा कोहराम, हत्या कर घर के बाहर शव फेंकने का भी आरोप, फुगाना थाने के खेड़ीगनी गांव की घटना

➡फिरोजाबाद- जेल में बंद कैदी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, 2 दिन पहले थाना दक्षिण पुलिस ने जेल भेजा था, बाइक चोरी व असलहा बरामदगी में पकड़ा गया था, जेल में जाने के बाद अचानक बिगड़ी थी तबीयत, जेल प्रशासन ने कराया था हॉस्पिटल में भर्ती, फिरोजाबाद के जिला जेल में बंद था मृतक आकाश.

➡वाराणसी: NEET परीक्षा में धांधली को लेकर प्रदर्शन, समाजवादी छात्र सभा के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन,जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने कार्यकर्ताओं से छीना प्रतीकात्मक पुतला.

➡रायबरेली- अधिकारी की निजी गाड़ियों में भी लगी नीला-लाल बत्ती, सीवीओ, डीडीओ की गाड़ी में लगे हुए हैं हूटर, आदेश के बाद भी नहीं हटवाए गए हूटर, एसडीएम की निजी गाड़ी में लगी है नीली-लाल बत्ती.

➡मथुरा – रक्षा मंत्री राजनाथ के ड्राइवर की बिगड़ी तबीयत, गर्मी से अचानक बिगड़ी तबियत, अस्पताल में भर्ती, जिला अस्पताल में चिकित्सकों की टीम उपचार में जुटी,दो दिवसीय दौरे पर मथुरा पहुंचे हैं राजनाथ सिंह, योगा के कार्यक्रम में भाग लेने मथुरा आये हैं रक्षा मंत्री

➡कन्नौज – जिला उद्योग केंद्र कर्मी रामदुलारे की हत्या का खुलासा, उधारी का तगादा करने पर की गई हत्या, आयुक्त उद्योग केंद्र ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी, सदर कोतवाली क्षेत्र के अमर सिंह ने की थी हत्या, बेटे व पड़ोसी महिला के साथ मिलकर की थी हत्या, ठठिया नहर में मिला था रामदुलारे का शव, सदर कोतवाली पुलिस की जांच में हुआ खुलासा.

➡मेरठ – NEET परीक्षा के विरोध में इंडिया गठबंधन का प्रदर्शन, NET की तरह NEET परीक्षा रद्द करने की मांग, इंडिया गठबंधन के प्रदर्शन में अभ्यर्थियों के पेरेंट्स पहुंचे, कांग्रेस, सपा, आप के नेता प्रदर्शन करने पहुंचे, मेरठ कलेक्ट्रेट में DM ऑफिस के सामने चल रहा धरना

➡प्रयागराज – नीट परीक्षा धांधली को लेकर विपक्षी दलों का विरोध प्रदर्शन , रिजल्ट को रद्द करने की मांग को लेकर जोरदार प्रदर्शन, कांग्रेसियों ने कलेक्ट्रेट पर किया जोरदार प्रदर्शन.

➡दिल्ली- अनिश्चितकालीन अनशन पर जलमंत्री आतिशी, दिल्ली के जल संकट को लेकर अनशन पर आतिशी, अनशन पर बैठने से पहले राजघाट में गांधी जी को किया नमन, सुनीता केजरीवाल, संजय सिंह, सौरभ भारद्वाज भी रहे मौजूद.

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भदोही में आयोजित योगाभ्यास मे पहुंचे पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर। यूटयूब पर देखे पूरी विडियो https://youtu.be/3IWDQsJ3IqQ और subscribe करे हमारे चैनल को

Related Articles

Back to top button