उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें…….* 17.07.2023

➡लखनऊ- ISI एजेंट मोहम्मद रईस की गिरफ्तारी मामला, मोहम्मद रईस के नेटवर्क को खंगाल रही ATS, रईस को जल्द कस्टडी रिमांड में लेगी एटीएस, एटीएस की एक टीम मुंबई के लिए रवाना हुई, रईस के साथी अरमान, सलमान की अरेस्टिंग होगी, गोंडा निवासी रईस को एटीएस ने अरेस्ट किया है, मोहम्मद रईस पर ISI के लिए जासूसी का आरोप है, मुंबई में पाकिस्तानी हैंडलर के संपर्क में आया रईस.

➡लखनऊ- सीमा हैदर मामले की जांच कर रही यूपी एटीएस, सीमा हैदर के पाकिस्तान से भारत आने की जांच, कराची से दुबई, नेपाल के रास्ते भारत आने की जांच, सीमा हैदर पर आईएसआई का एजेंट होने का शक, सीमा की नोएडा के सचिन मीणा से हुई थी दोस्ती , नेपाल में सचिन से सीमा हैदर ने की थी शादी, अपने चार बच्चों के साथ नोएडा पहुंची सीमा हैदर.

➡लखनऊ- सपा महासचिव शिवपाल यादव का ट्वीट, शिवपाल यादव ने ओपी राजभर पर हमला बोला, बाजा बजाते-बजाते खुद ही बैंड बन गए- शिवपाल, अब तो इनका समाज भी असलियत समझ चुका- शिवपाल, ये असल में किसी के नहीं हैं- शिवपाल यादव, अब ये अपने समाज के ठेकेदार भी नहीं रहे- शिवपाल.

➡लखनऊ- गैंगस्टर को फरार करने मे 4 पुलिसकर्मी होंगे बर्खास्त,बिजनौर के गैंगस्टर आदित्य राणा की फरारी मामला, गैंगस्टर के फरार होने में 4 पुलिसकर्मी पाए गए दोषी,लखनऊ जेल से बिजनौर में पेशी के लिए ले जा रहे थे, लौटते समय शाहजहांपुर में ढाबे से फरार हुआ गैंगस्टर, 12 अप्रैल को एनकाउंटर में मार गिराया गया आदित्य , ड्यूटी पर तैनात जांच में दोषी मिले सभी पुलिसकर्मी, SI दीपक कुमार, सिपाही रिंकू, अमित, मनोज बर्खास्त होंगे.

➡लखनऊ- BJP विधायक राजेश्वर सिंह ने ट्वीट किया, ‘ताराशक्ति निःशुल्क रसोई’ का कल शुभारंभ – राजेश्वर, मां तारा सिंह जी की प्रेरणा से कोई भूखा नहीं सोएगा, प्रगति प्रयास फाउंडेशन के सहयोग से निःशुल्क रसोई, सरोजनीनगर में निशुल्क भोजन उपलब्ध होगा- राजेश्वर, कल वित्त मंत्री सुरेश खन्ना रसोई का शुभारंभ करेंगे, कल शाम 5 बजे चांसलर क्लब में होगा कार्यक्रम.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट, कर्नाटक आना हमेशा अच्छा लगता है- अखिलेश, क्योंकि अपनी जिंदगी के कई चैप्टर यहां पढ़े हैं- अखिलेश,अब यहां से देश का ऐतिहासिक चैप्टर लिखेंगे- अखिलेश, हिस्ट्री यहां से जुड़ी है अब फ्यूचर भी यहां से जुड़ेगा- अखिलेश.

➡लखनऊ- मोहनलालगंज कोतवाली के जैती खेड़ा में चोरी, बेखौफ चोरों ने 3 घरों में की चोरी, 5 लाख कैश और 12 लाख के जेवर चोरी किए.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, महंगाई को लेकर अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, BJP सरकार में महंगाई की लगी है दौड़- अखिलेश, 200 पार करके भी टमाटर-अदरक में मची होड़- अखिलेश.

➡लखनऊ- मोहनलालगंज कोतवाली के जैती खेड़ा में चोरी, बेखौफ चोरों ने 3 घरों में की चोरी, 5 लाख रुपए कैश और जेवर ले गए चोर, गांव के बाहर से असलहा और कारतूस बरामद.

➡लखनऊ-पुलिस ने 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया, चोरी की 22 बाइक पुलिस ने तीनों से बरामद की, उत्तरी जोन की क्राइम टीम, इंदिरा नगर पुलिस ने पकड़ा.

➡गोखरपुर- खजनी पुलिस पर आरोप लगाकर धरने पर पीड़ित परिवार, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर धरने पर परिवार, महिलाओं बच्चों के साथ सड़क पर धरने पर परिवार , थाने के बगल में सड़क पर धरने पर बैठ न्याय की मांग, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिवार धरने पर, एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, बकाया रुपये मांगने पर आरोपियों ने व्यापारी को पीटा था, हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलसा था व्यापारी, खजनी कस्बे के तिराहे पर परिजनों ने लगाया जाम.

➡आगरा- गैंगस्टर आलोक यादव अभी भी फरार, आलोक यादव पर 50 हजार का है इनाम, दबिश से दहशत में है गैंगस्टर आलोक यादव, दीवानी में करना चाहता था समर्पण,फोर्स तैनात, आलोक यादव को पकड़ने में 12 टीमें लगी हैं , एसओजी,सर्विलांस, स्वाट समेत सभी टीमें सक्रिय, दो लोगों को गोली मारने समेत कई मामलों में वांछित, दहशत बनाने के लिए ढाबे पर की थी फायरिंग, पुलिस पर भी फायरिंग कर चुका है आलोक यादव, फिल्मी स्टाइल में फरार हुआ था आलोक यादव, रील बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करता है गैंगस्टर, इनाम बढ़ने से बढ़ चुकी हैं आलोक यादव की परेशानियां.

➡फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में सरकारी स्कूलों में टीचरों की दबंगई , टीचर पढ़ाई की जगह दिखाते हैं दबंगई , स्कूल में टीचर ने छात्र को डंडों से पीटा, दूसरे स्कूल में महिला टीचर ने की गाली गलौज, स्कूल में टीचर का खुलेआम दबंगई का वीडियो वायरल, गाली गलौज करने का वीडियो हुआ वायरल, टीचर की मारपीट से छात्र को आई गंभीर चोटें, परिजनों ने खंड शिक्षा अधिकारी को दिया पत्र, मोहम्मदाबाद क्षेत्र के दनियापुर,किलमापुर का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- चौधरी जगबीर सिंह हत्याकांड की सुनवाई हुई, BKU सुप्रीमो नरेश टिकैत हत्याकांड में बरी, गैंगस्टर कोर्ट के जज अशोक ने सुनाया फैसला, 2 आरोपियों की हो चुकी है पहले मौत, 2003 में हुई थी जगबीर सिंह की हत्या, पूर्व मंत्री योगराज सिंह के पिता थे जगबीर, भौराकला के अहलवालपुर में हुई थी हत्या, राष्ट्रीय किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे जगबीर, हत्याकांड में नरेश टिकैत समेत 3 बने थे आरोपी, दोनों पक्षों के वकीलों की बहस के बाद फैसला.

➡हरदोई- एडीसीओ और ग्राम विकास अधिकारी पर आरोप,दोनों अधिकारियों पर लाखों के गबन का आरोप, 1 लाख 20 हजार रुपए खाते से निकालने का आरोप,पूर्व प्रधान की शिकायत के बाद जांच में हुआ खुलासा, एडीओ पंचायत अखिलेश कुमार ने दर्ज कराया केस, एडीसीओ राम समुज वर्मा पर दर्ज हुआ मुकदमा, ग्राम विकास अधिकारी अखलाक सिद्दीकी पर केस , संडीला ब्लॉक की ग्राम पंचायत अटवा डांडा का मामला.

➡बागपत- बागपत पुलिस ने ड्रग डिस्ट्रक्शन डे पर कार्रवाई, पुलिस ने ड्रग डिस्ट्रक्शन डे पर जलाया मादक पदार्थ, 101 मुकदमों में जब्त किया गया नशीला पदार्थ जलाया,गांजा,अफीम समेत कई नशीला पदार्थ पुलिस ने जलाया, एसपी ने पुलिस लाइन में ड्रग को किया गया डिस्पोजल.

➡झांसी- नगर निगम के क्लर्क ने की आत्महत्या , कीटनाशक दवा का सेवन कर की आत्महत्या , बड़ागांव थाना क्षेत्र के विरगुवा गांव की घटना, फार्म हाउस में क्लर्क ने किया सुसाइड , मृतक के बेटे ने अधिकारी पर लगाए गंभीर आरोप, नगर निगम के अधिकारी परेशान करते थे-मृतक बेटा, मरने से पहले मेरे पिता ने व्हाट्सएप पर लिखा था-बेटा, नगर निगम के अधिकारी परेशान करते थे-मृतक बेटा.

➡नोएडा- 10 हज़ार करोड़ के अवैध व्यापार पर बाढ़ ने लगाई रोक, यमुना खादर में 5 सालों में बने 5 हज़ार अवैध फार्म हॉउस, प्राधिकरण की मिलीभगत से खादर में बने फार्म हॉउस, नोएडा के खादर में हर प्रकार का निर्माण होता है अवैध, यमुना में बाढ़ आने से डूब गए फ़ार्म हाउस, 5 दिनों से पुलिस और प्रशासन रेस्क्यू में जुटा, फार्म हॉउस न होते तो न आती इतनी बड़ी मुसीबत, अवैध फार्म हॉउस बने हुए हैं अय्याशी के अड्डे, NCR की बड़ी रेव पार्टियां होती है फार्म हाउसों में, DM ने फ़ार्म हॉउसों पर कार्रवाई के लिए तैयार किया प्लान.

➡बदायूं- बिल्सी में बाढ़ जैसे हालातों से ग्रामीण परेशान, जलभराव होने से मोहल्ले के कई लोग बीमार, गंदे पानी से होकर गुजरने को ग्रामीण मजबूर, प्रधान,सचिव के खिलाफ ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया, क्षेत्रीय विधायक पर सुनवाई न करने का आरोप , जलभराव में खड़े होकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया, तालाब,नालों का गंदा पानी घरों के पास हो रहा जमा, मुख्यमंत्री से ग्रामीणों ने लगाई न्याय की गुहार, बिल्सी तहसील के विकासखंड अंबियापुर का मामला.

➡चंदौली- पर्यटकों की चहलकदमी से गुलजार हुआ राजदरी जल प्रपात, रोजाना हजारों की संख्या में राजदरी पहुंच रहे हैं पर्यटक, पूर्वांचल और बिहार राज्य के पर्यटकों की संख्या अधिक, पर्याप्त सुविधाएं नहीं होने से पर्यटकों में दिख रही मायूसी, वन विभाग प्रति पर्यटक से वसूलता है 50 रूपये राजस्व, वाहनों की पार्किंग के लिए भी पर्यटकों को देना होता है चार्ज, राजदरी में सुविधाएं बढ़ाने के बजाय वसूली में जुटे अफसर, राजदरी पर्यटन स्थल पर प्रस्तावित है रोपवे और ग्लास ब्रिज, चंदौली के नौगढ़ के जंगलों में स्थित है राजदरी जल प्रपात.

➡गोखरपुर- खजनी पुलिस पर आरोप लगाकर धरने पर पीड़ित परिवार, आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर धरने पर परिवार, महिलाओं बच्चों के साथ सड़क पर धरने पर परिवार ,थाने के बगल में सड़क पर धरने पर बैठ न्याय की मांग, आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिवार धरने पर,एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी,बकाया रुपये मांगने पर आरोपियों ने व्यापारी को पीटा था, हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलसा था व्यापारी, खजनी कस्बे के तिराहे पर परिजनों ने लगाया जाम.

➡मेरठ- हरिद्वार में गायब हुए 13 साल के कांवड़िये की मौत, चाचा से बिछड़े कांवड़िये की पानी में डूबने से मौत, गुमशुदा होने पर लगाए गए थे बच्चे के पोस्टर,बहादराबाद पुलिस ने की बच्चे की मौत की पुष्टि, सरधना के सलावा गांव का निवासी था बच्चा.

➡बरेली- बीच सड़क पर सांडों की हुई जमकर लड़ाई, सांडों की लड़ाई में कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त , सांडों की लड़ाई के दौरान बचते नजर आए लोग ,सांडों की लड़ाई का लोगों ने बनाया वीडियो ,सड़क पर आवारा जानवरों से लोगों को परेशानी, सीबीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर रोड का मामला.

➡सीतापुर -नगर पंचायत प्रशासन कर रहा लापरवाही ,आवारा गोवंशों के झुंड से जूझ रहे कांवड़िये, सीतापुर में NH-30 पर दौड़ रहे आवारा गोवंश ,बड़ागांव रोड पर लगे माटी और पत्थर गिट्टी के ढ़ेर,बाइपास ओवरब्रिज के नीचे भरा है कीचड़ ,इसी मार्ग से गोला पहुंचते हैं कांवड़िये, सीतापुर की महोली नगर पंचायत का मामला.

➡सोनभद्र-संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, कम्पोजिट विद्यालय जोगिया परिसर में मिला शव, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में जांच में जुटी, पीड़ित परिजनों ने हत्या की आशंका जताई,कंपोजिट विद्यालय जोगिया मंदिर की घटना.

➡बरेली- कुतुबखाना पुल पर काम करते हादसा , अचानक से छज्जा हुआ अलग हादसा हटा, काम कर रहे मजदूर,गुजर रहे लोग बाल बाल बचे, नगर आयुक्त ने काम कर रहे लोगों को फटकारा,कोतवाली थाना क्षेत्र में बन रहा है कुतुबखाना पुल.

➡ललितपुर- गांव के दबंगों में दंपति को जमकर पीटा, महिला के शरीर पर गम्भीर चोट के निशान, पिटाई कर झोपड़ी में आग लगाने का भी आरोप,पीड़ितों की जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं दबंग,पीड़ित की जखोरा पुलिस ने नहीं सुनी फरियाद,पीड़ित ने डीएम से लगाई न्याय की गुहार,जखोरा क्षेत्र के काली पहाड़ी गांव का मामला.

➡बलिया- बलिया में युवक के आत्महत्या करने का मामला,युवक ने नौकरी के नाम पर 8 लाख रुपये दिए थे,2 युवकों को नौकरी के लिए 8 लाख रुपए दिए थे,नौकरी के नाम ब्याज पर 8 लाख रुपए लिए थे,बार-बार पैसा देने का युवक पर बन रहा था दबाव, कर्ज से परेशान युवक ने आत्महत्या कर ली, बलिया कोतवाली के विजयीपुर इलाके का मामला, SP और अन्य अफसरों ने परिजनों से मुलाकात की.

➡ललितपुर- ललितपुर में वंदे भारत ट्रेन में लगी भीषण आग , वंदे भारत ट्रेन में आग लगने से मचा हड़कंप, ललितपुर से बिना के बीच ट्रेन में लगी आग ,ट्रेन में कोच के नीचे बैट्री में लगी भीषण आग,आग लगने से घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है, सभी यात्रियों को ट्रेन से सुरक्षित उतारा गया है.

➡चित्रकूट- चित्रकूट में सोमवती अमावस्या पर हुई पुष्पवर्षा, अयोध्या और वाराणसी की तर्ज पर चित्रकूट में पुष्पवर्षा, हेलीकॉप्टर से DM-SP ने श्रद्धालुओं पर की पुष्पवर्षा, सावन में सोमवती अमावस्या पर पहुंचे हैं श्रद्धालु, रामघाट में मां मंदाकिनी में आस्था की लगाई डुबकी, श्रद्धालु मत्यगजेंद नाथ मंदिर में कर रहे जलाभिषेक, श्रद्धालु भगवान कामदगिरि पर्वत की कर रहे परिक्रमा.

➡मुजफ्फरनगर- चर्चित चौधरी जगबीर सिंह हत्याकांड का मामला, जगबीर सिंह हत्याकांड मामले में आज आएगा फैसला, भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत हैं आरोपी , चौधरी जगबीर सिंह की गोली मारकर की गई थी हत्या , भौराकलां के ग्राम अहलावलपुर में की गई थी हत्या , पूर्व मंत्री रालोद नेता योगराज सिंह के पिता थे जगबीर सिंह.

➡ग्रेटर नोएडा- सीमा हैदर और सचिन ने खुद को किया नज़रबंद, सीमा हैदर और सचिन ने मीडिया से भी बनाई दूरी, ATS भी मामले की गंभीरता से कर रही जांच, नोएडा कमिश्नरेट ने केंद्र से मांगी तकनीकी सहायता, सीमा हैदर की बोलचाल से जासूस होने का शक गहराया, फर्राटे की इंग्लिश में जवाब दे रही सीमा हैदर, गौ रक्षा दल ने सीमा हैदर को पाक भेजने की अपील की.

➡बागपत- दिल्ली-यमुनौत्री हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी भीषण टक्कर, ईंट ढोने वाले ट्रक ने कार में पीछे से मारी टक्कर, हादसे में हाईवे पर पलटी कार,दो लोग हुए घायल, बागपत क्षेत्र के लधवाडी गांव के पास की घटना.

➡कानपुर- बेशकीमती सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे का मामला, सरकारी मुलाजिम ही बने सरकारी भूमि के दुश्मन, लेखपाल की मिलीभगत से कब्जा हुई सरकारी भूमि, ग्राम प्रधान ने सरकारी भूमि कब्जाकर बनवाई मार्केट, फर्जी दस्तावेजों के बल पर प्रधान ने कब्जाई सरकारी भूमि, लेखपाल ने उच्चाधिकारियों को गुमराह कर लगाई झूठी रिपोर्ट, सदर तहसील के पतरसा गांव के दमगढ़ा का मामला.

➡बागपत- ऊर्जा निगम के लाइनमैन की पत्नी से मारपीट, दबंगों ने घर में घुसकर पत्नी के साथ की मारपीट, दबंगों ने लाठी डंडों से कार में की जलमकर तोड़फोड़, पीड़ित महिला ने पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग की, बागपत क्षेत्र के मितली गांव का मामला.

➡बागपत- युवक ने महिला के कानों से झपटे कुंडल, कुंडल झपटने से महिला के कान हुए लहूलुहान, खेत में चारा काटते समय महिला से छीने कुंडल, घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती, महिला ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की, बडौत थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव का मामला.

➡बागपत- युवक पर युवती को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप, मंगलौर के युवक पर लगा युवती को ले जाने का आरोप, घर में शादी के लिए रखे आभूषण,नगदी ले जाने का आरोप, युवती के पिता ने युवक के खिलाफ पुलिस को दी तहरीर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज पर मामले की जांच की शुरू की, छपरौली थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡रायबरेली- थाने में फरियादियों को नहीं मिल रहा न्याय, पीड़ित ने थाने से भगाने का लगाया आरोप, खेत में पानी लगाने को लेकर हुआ था विवाद, गांव के लोगों पर मारपीट करने का आरोप, ऊंचाहार के कटरा मजरे उसरैना गांव का मामला.

➡अलीगढ़- सांड की टक्कर से घायल होमगार्ड की भी मौत, कल शाम को दो बाइक सवार की हुई थी मौत, घायल होमगार्ड की भी उपचार के दौरान मौत,घटना में सांड की भी मौके पर हो गई थी मौत,जिला अस्पताल में थी होमगार्ड की तैनाती, लोधा इलाके के सदलपुर में हुआ था हादसा.

➡आगरा- गैस सिलेंडर का पाइप फटने से घर में लगी आग, आग बुझाने के प्रयास में युवक गंभीर रूप से झुलसा, आग लगने से घर में रखा सामान जलकर खाक,दमकल कर्मी और पड़ोसियों ने बुझाई आग, खैरागढ़ कस्बे के नगला उदईया मार्ग की घटना.

➡रायबरेली- अपर मुख्य सचिव जितेंद्र सिंह ने किया निरीक्षण , कम्पोजिट विद्यालय का किया औचक निरीक्षण, अपर मुख्य सचिव ने नौनिहालों ने पूछे सवाल,जवाब न मिलने से नाराज़ दिखे अपर मुख्य सचिव, नीम टीकर कम्पोजिट विद्यालय का मामला.

➡नोएडा – यमुना,हिंडन के जलस्तर बढ़ने को लेकर अलर्ट जारी, बाढ़ प्रभावित इलाकों मे न जाने की लोगों से अपील, अगले 72 घंटो तक बाढ़ प्रभावित इलाकों में अलर्ट, बाढ़ प्रभावित इलाकों से लोगों का रेस्क्यू जारी है, फार्म हाउस की वजह से रेस्क्यू में कठिनाई आई-DM, अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई होगी- DM मनीष , डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत होगी कार्रवाई-DM.

➡कुशीनगर- ट्रक की ठोकर लगने से घायल दारोगा की मौत, दारोगा की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, दारोगा आनंद शंकर सिंह इलाज के दौरान मौत, पडरौना कोतवाली में थी दारोगा की पोस्टिंग, पडरौना कोतवाली के बंधु छपरा की है घटना.

➡आगरा – आगरा का एत्मादपुर विकासखंड बना शराब का अड्डा, एडीओ एजी और बीडीओ के ड्राइवर का वीडियो वायरल, अधिकारी और कर्मचारी मिलकर लड़ा रहे जाम से जाम, CFO के कहने पर जिला कृषि अधिकारी ने लिया संज्ञान, वायरल वीडियो की जांच के बाद होगी कड़ी कार्रवाई, विकासखंड एत्मादपुर का बताया जा रहा वायरल वीडियो.

➡झांसी – छत का छज्जा गिरने से महिला गंभीर घायल, हैंडपंप से पानी भर रही महिला पर गिरा छज्जा, छज्जा गिरने का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद, खुशीपुरा छोटी काली माता मंदिर के पास का मामला.

➡झांसी – प्रेम नगर थाना क्षेत्र में बेचा जा रहा मादक पदार्थ, प्रेम नगर में बेचा जा रहा अवैध रूप से मादक पदार्थ, अवैध रूप से मादक पदार्थ की बिक्री से पुलिस अनजान, झांसी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र का मामला.

➡अलीगढ- अलीगढ़ जिले में डेंगू ने पसारे अपने पैर, जिले में डेंगू के 19 मरीज आये सामने, नगर आयुक्त भी डेंगू की चपेट में आये,सरकारी, गैर सरकारी हॉस्पिटल में चल रहे फुल.

➡मथुरा- मथुरा के वृंदावन इलाके में बाढ़ जैसे हालात, जान जोखिम में डालकर पानी से निकल रहे लोग, बच्चों को कंधे पर बैठाकर पानी से निकल रहे लोग, जिला प्रशासन की व्यवस्थाओं के दावे फेल हुए.

➡बागपत- रेलवे ट्रेक पर अज्ञात युवक का शव मिला, 36 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बागपत क्षेत्र के गाधी के जंगल का मामला.

➡बागपत- नहाते समय यमुना नदी में डूबे तीन किशोर, यमुना नदी में डूबने से एक किशोर की मौत, गोताखोर ने दो किशोरों को सुरक्षित निकाला बाहर, छपरौली क्षेत्र के टांडा गांव के पास हुआ हादसा.

➡कोटद्वार- नयार नदी में पैर फिसलने से बही 2 लड़कियां, दंगलेश्वर महादेव मंदिर में जल चढ़ाने गई थीं, मंदिर से काफी दूर दोनों लड़कियों के शव बरामद, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

➡दिल्ली- उमर अंसारी की अग्रिम जमानत का मामला, सुप्रीम कोर्ट में हुई मामले की सुनवाई, उमर की याचिका पर यूपी सरकार को नोटिस जारी , जमीन हड़पने के मामले में हुई SC में सुनवाई.

➡दिल्ली- दिल्ली में यमुना के जलस्तर में बढ़ोतरी दर्ज की गई, यमुना का जलस्तर बढ़कर 205.58 मीटर हुआ, यमुना का जलस्तर सुबह 8 बजे 205.50 मीटर था, 7 बजे जलस्तर 205.48 मीटर रिकॉर्ड किया गया था.

➡दिल्ली- BJP के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम का बयान, विपक्ष की बैठक पर बोले दुष्यंत गौतम , बैठक का कोई राजनीतिक उद्देश्य नहीं- दुष्यंत गौतम, कोई वैचारिक बैठक नहीं, कोई एजेंडा नहीं है- दुष्यंत , बीजेपी को तोड़फोड़ की जरूरत नहीं- दुष्यंत गौतम, एनडीए में सब समाहित हैं- दुष्यंत गौतम.

➡दिल्ली- विपक्षी बैठक पर बोले मुख्तार अब्बास नकवी, आगाज़ में ही टूट फूट देखने को मिली है-नकवी,विपक्ष का आगे क्या होगा सब जानते हैं-नकवी,हर आदमी का सपना एक ही है-मुख्तार अब्बास,‘कांग्रेस सहयोगियों के साथ विश्वासघात करती है’,हमने कोई नो एंट्री का बोर्ड नहीं लगाया है-नकवी, ‘विपक्षी पार्टियों में एंट्री से ज्यादा एग्जिट हो रही हैं’, ‘NDA में छोटे दल हों या बड़े दल हों सबका महत्व है.’

➡दिल्ली- दिल्ली में यमुना के जलस्तर में बढ़ोतरी दर्ज की गई, यमुना का जलस्तर बढ़कर 205.76 मीटर हुआ, यमुना का जलस्तर सुबह 8 बजे 205.50 मीटर था, 7 बजे जलस्तर 205.48 मीटर रिकॉर्ड किया गया था.


Related Articles

Back to top button