अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर रात 10:00 बजे की बड़ी खबरें…….* 09.02.2024

➡लखनऊ- विधान परिषद में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, जातिगत जनगणना पर बोले डिप्टी CM केशव मौर्य’, सबका साथ,सबका विकास मूलमंत्र पर काम हो रहा’, गुजरात के सुशासन के मॉडल को अपनाया- केशव, मोदी जी का मॉडल विश्व का मॉडल बन गया-केशव, ‘सरकार में सब वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया जा रहा है’, ‘विपक्षी जब सत्ता में थे,तो पिछड़ों की याद नहीं आई, ‘प्रधानमंत्री जी ने सेवाभाव से 4 जातियां बताई हैं-केशव, जिसमें गरीब, युवा, महिलाएं और किसान हैं- केशव.

➡लखनऊ- मंत्री अरविंद शर्मा के प्रयासों को मिली उड़ान, मऊ के विकास के लिए बनेगा औद्योगिक संकुल, वर्षों की तपस्या हुई साकार- अरविंद शर्मा, मुख्यमंत्री योगी जी का हृदय से आभार-अरविंद, ’85 एकड़ ज़मीन पर होगा औद्योगिक विकास’, ’48 करोड़ के खर्च से बनेगा भव्य औद्योगिक पार्क’, ‘8.5 करोड़ की देनदारी को सरकार ने किया माफ’, बंद कताई मिल की भूमि पर बनेगा औद्योगिक पार्क.

➡लखनऊ- UP मदरसा बोर्ड की परीक्षाओं की तैयारी पूरी, मदरसा परीक्षाओं के लिए बनाए गए 511 केंद्र, 1,41,115 परीक्षार्थी मदरसा बोर्ड की देंगे परीक्षाएं, 69,413 बालिका 71,702 बालक देंगे परीक्षाएं, मुंशी मौलवी के 82,020 छात्र देंगे परीक्षाएं, सीनियर सेकेंडरी फारसी एवं अरबी में 21,632 छात्र, कामिल के 27,964,फाजिल के 9,499 छात्र देंगे परीक्षाएं, प्रश्न पत्रों की सुरक्षा हेतु गार्ड की व्यवस्था की गई,वॉइस रिकॉर्डर समेत CCTV कैमरे की होगी व्यवस्था.

➡कासगंज- थाने में युवक के आत्महत्या के प्रयास का मामला, गंभीर हालत में युवक अलीगढ़ में है भर्ती, आक्रोशित परिजनों ने पुलिस पर किया पथराव, लड़की भगाने के आरोप में पुलिस ने पकड़ा था, परिजनों और साथियों में थाने के बाहर काटा हंगामा,पुलिस ने लोगों को खदेड़ने के लिए बल प्रयोग किया, SP ने इंस्पेक्टर और उपनिरीक्षक को निलंबित किया, कासगंज के थाना अमापुर इलाके का मामला.

➡बरेली- मौलाना तौकीर रजा का गिरफ्तारी का एलान मामला,नमाज के बाद बड़ी संख्या में सड़के पर उतरे थे नमाजी,कार्यक्रम शांतिपूर्वक सम्पन्न हो गया है- पुलिस, कुछ अराजकतत्वों ने 3 लड़कों से मारपीट की-पुलिस, अराजकतत्वों की पहचान की जा रही है- पुलिस, मौके पर शांति व्यवस्था कायम,पुलिस फोर्स तैनात, थाना बारादरी क्षेत्र के श्यामतगंज में हुई थी मारपीट.

➡कौशाम्बी- चायल तहसील के कटैया यमुना घाट में अवैध मौरंग खनन,यमुना नदी की बीच जलधारा में अवैध मौरंग खनन, हैवी पोकलैंड मशीनों से बीच यमुना नदी में अवैध खनन, खनिज अधिकारी, पुलिस की मिलीभगत से नियमों की उड़ी धज्जियां,NGT के किसी भी नियम को नहीं मानते खनन माफिया, जिला प्रशासन की नाक के नीचे अवैध खनन का खेल जारी.

➡बलिया – सपा और बीजेपी समर्थकों में जमकर मारपीट, चुनावी रंजिश को लेकर जमकर मारपीट, मारपीट में आधा दर्जन लोग हुए घायल, पुलिस चौकी के सामने दोनों गुटों ने की मारपीट, BJP नेता अजय सिंह, सपा चेयरमैन गुड्डू सिंह के हैं समर्थक, दोनों गुटों ने दो बार की जमकर मारपीट, सहतवार चौकी के पास का मामला.

➡हरदोई- हरदोई में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से बड़ा हादसा, 2 लोगों की मौके पर मौत, 25 घायल, अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हादसा, नैमिषारण्य से लौट रहे थे सभी श्रद्धालु, शुक्लापुर के पास अनियंत्रित होकर पलटी ट्रॉली, घायलों को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, थाना बेनीगंज के शुक्लापुर में हुआ हादसा.

➡दिल्ली- भारत सरकार ने 3 IPS अफसरों का तबादला किया, मधुप कुमार तिवारी चंडीगढ़ के डीजीपी बनाए गए, सुरेंद्र यादव अंडमान निकोबार के डीजीपी बनाए गए, डीसी श्रीवास्तव को दिल्ली में तैनाती

Related Articles

Back to top button