उत्तरप्रदेश
Trending

रात 10:00 बजे की बड़ी खबरें…….*

➡लखनऊ-आज अकबरनगर प्रथम में चलाया गया अभियान, आज ध्वस्त किये गये 256 अवैध निर्माण , अकबर नगर में कुल 870 अवैध निर्माण ध्वस्त हुए, आज अकबर नगर के आवंटियों को आवास दिया गया, आज 65 प्रधानमंत्री आवास का कब्जा दिया गया, 1036 आवंटियों को भवन का कब्जा दिया जा चुका, अकबर नगर के 1800 लाभार्थियों को आवास आवंटित किये गए, सभी लोगों को आवंटन पत्र दिया जा चुका है.

➡लखनऊ-चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा में परिवर्तन, 19 जून को 12 बजे से उड़ान संचालन होगा स्थानंतरित, सभी अंतर्राष्ट्रीय उड़ान संचालन स्थानांतरित होगा , टर्मिनल 1 से टर्मिनल 3 पर स्थानांतरित होंगी उड़ानें, सभी घरेलू,अंतर्राष्ट्रीय एयरलाइंस स्थानांतरित हो जाएंगी, सीसीएस एयरपोर्ट ने यात्रियों से अनुरोध किया है, अपनी संबंधित एयरलाइन,ट्रैवल एजेंटों से संपर्क करें.

➡लखनऊ-कछुआ तस्कर को यूपी एसटीएफ ने दबोचा , 100 से अधिक कछुआ को लेकर जा रहा था तस्कर, आलमबाग बस स्टैंड के पास से STF की टीम ने दबोचा, फिरोजाबाद कर रहने वाला कछुआ तस्कर गिरफ्तार

➡लखनऊ-सीएम ने उत्तराखंड में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया, मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त, सीएम कार्यालय और राहत आयुक्त कार्यालय को निर्देश , तत्काल स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर मदद करें-योगी, ‘घायलों के समुचित उपचार,आवश्यक सुरक्षा सुनिश्चित कराएं’, सहारनपुर से अधिकारियों की टीम रुद्रप्रयाग के लिए रवाना, रुद्रप्रयाग में सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की हो चुकी मौत , कई घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज.

➡लखनऊ-लखनऊ के अस्पताल में हुई अनोखी शादी, आईसीयू के अंदर हुआ दो बेटियों का निकाह, मुस्लिम रीति रिवाज से हुआ आईसीयू में निकाह, मोहम्मद इकबाल की बेटियों का हुआ निकाह, ICU में मोहम्मद इकबाल बीमारी से जूझ रहे हैं, डॉक्टरों से मांगी बेटियों के निकाह की अनुमति, मानवता के नाते अस्पताल प्रशासन ने दी इजाजत, डॉक्टरों ने मौलाना और दूल्हे को आईसीयू में दी एंट्री, मौलाना ने अस्पताल के आईसीयू में पढ़वाया निकाह, अस्पताल में रीति रिवाज के साथ सादगी से हुआ निकाह, एरा मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने पेश की मानवता.

➡कन्नौज -मंत्री असीम अरुण पहुंचे तहसील समाधान दिवस, मंत्री असीम अरुण ने सुनी फरियादियों की समस्याएं, बिजली समस्या को लेकर अधिकारियों की लगाई क्लास, ‘बिजली विभाग एक घण्टे में करे समस्या का समाधान’, फरियादियों की जरुरत समझ तत्काल सुनवाई की नसीहत, सीएम योगी के निर्देश के बाद जनता के बीच पहुंचे मंत्री.

➡गोरखपुर-कार्यकर्ताओं का अभिनंदन समारोह का हुआ आयोजन, भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिनंदन समारोह हुआ, दिग्विजयनाथ स्मृति भवन परिसर में आयोजन हुआ, मुख्यमंत्री योगी ने सभी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, दूसरी बार रवि किशन की जीत पर खुशी जाहिर की, भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम का प्रतिफल है-सीएम, नरेंद्र मोदी जी लगातार तीसरी बार पीएम बने-सीएम, आगे की तैयारी के लिए लगना चाहिए-सीएम योगी , सांसद रवि किशन ने सभी का आभार व्यक्त किया, गोरखनाथ मंदिर के दिग्विजयनाथ स्मृति भवन में आयोजन.

➡मेरठ – गंगानगर में 20MVA ट्रांसफार्मर फुंकने का मामला, 3 बिजली अफसर निलंबित, 2SE को नोटिस जारी, ट्रांसफार्मर देने के बाबजूद इंस्टालेशन में हुई देरी, जनता की कॉल्स को अफसरों ने अनसुना किया, अफसरों की लापरवाही का खामियाजा जनता ने भुगता, PVVNL MD ईशा दुहन ने की निलंबन की कार्रवाई, अधिशासी अभियंता, उपखण्ड अधिकारी निलंबित, एक अवर अभियंता पर भी निलंबन की कार्रवाई , 2 चीफ इंजीनियरों को MD ने चेतावनी जारी की.

➡संभल-सपा सांसद ज़ियाउर्रहमान बर्क ने बीजेपी पर बोला हमला, बीजेपी साजिश रचने में माहिर है- सांसद ज़ियाउर्रहमान बर्क, यूपी विधानसभा उपचुनाव में बना रहेगा गठबंधन-ज़ियाउर्रहमान, भविष्य में होने वाले चुनावों में भी बना रहेगा गठबंधन- सांसद, ‘लोकसभा चुनाव में जनता ने भाजपा को दिया हैं करारा जवाब’.

➡बांदा-बांदा में डॉक्टर ने तीमारदार को मारा थप्पड़, मरीज को देखने के लिए कहने पर थप्पड़ मारा, मौजूद स्टाफ ने भी तीमारदारों को जमकर पीटा, ट्रामा सेंटर में तैनात डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने पीटा, डॉक्टर प्रदीप गुप्ता की दबंगई का वीडियो वायरल, जांच के बाद दोषी पर होगी कार्रवाई-सीएमओ बांदा, जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर का मामला.

➡रायबरेली-700 किलो की गदा बनी आकर्षण, चर्चा का केंद्र, 22 फिट लम्बी गदा आज पहुंची रायबरेली, 18 करीगरों ने 45 दिन में तैयार की गदा, खानापुर के हनुमान मंदिर में स्थापित होगी गदा.

➡कोटद्वार रुद्रप्रयाग में हादसे में 12 लोगों की मौत का मामला, 14 मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई, गढ़वाल सांसद अनिल बलूनी ने ईश्वर से प्रार्थना की , कोटद्वार पहुंचकर रुद्रप्रयाग की घटना पर दुख जताया , सड़क दुर्घटना पर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, अच्छे उपचार के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं-बलूनी.

➡देहरादून-रुद्रप्रयाग में सड़क दुर्घटना में मुआवजे का एलान, मुख्यमंत्री धामी ने मुआवजे का एलान किया , मृतकों के आश्रितों को 2-2 लाख की सहायता,, गम्भीर रूप से घायलों को 40-40 हजार की सहायता, सीएम धामी ने सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिये
रुद्रप्रयाग में सड़क दुर्घटना में 14 लोगों की हो चुकी मौत , कई घायलों का अस्पताल में चल रहा

Related Articles

Back to top button