उत्तरप्रदेशदिल्लीमुंबईराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:00 बजे की बड़ी खबरें………10.10.2023

➡️लखनऊ – जाम के इम्तिहान में डीसीपी ट्रैफिक फेल, हटाए गए, राजधानी की यातायात व्यवस्था को सुधारने में नाकाम रहे, डीसीपी ट्रैफिक आशीष कुमार को पुलिस आयुक्त ने हटाया, डीसीपी पूर्वी हृदेश कुमार अब ट्रैफिक व्यवस्था संभालेंगे, नई-नई योजनाएं लाई गई पर नहीं हुआ समस्या का हल, डीसीपी ट्रैफिक की ओर से नो-पार्किंग जोन व्यवस्था लागू , दो चौराहों को नो वेंडिंग जोन घोषित किया गया था, क्रेन से गाड़ियों को उठाने व चालान वसूलने तक कार्रवाई सिमटी.

➡️लखनऊ- कमीशनखोर निजी एंबुलेंस चालक की करतूत से हुई मौत, इलाज को ले गया निजी अस्पताल, जच्चा-बच्चा की मौत, डेंग पॉजिटिव थी महिला, सीजेरियन से हुआ था प्रसव, इंदिरानगर के सद्भावना अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, सरकारी अस्पताल में ले जाने की बजाय ले गया निजी अस्पताल, करीब 95 हजार का बिल थमाने पर परिजनों ने काटा हंगामा , पुलिस ने पहुंचकर अस्पताल व परिजनों में कराई सुलह.

➡️लखनऊ- डॉक्टर से मांगी पांच लाख रुपये की रंगदारी, जुलाई में मिली धमकी, अब दर्ज कराया केस, शहर के प्रतिष्ठित गैस्ट्रोलॉजिस्ट है डॉ. मनीष टंडन, रकम न देने पर जान से मारने की धमकी मिली, 7 अक्टूबर को चौक थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज.

➡️लखनऊ- किसानों की जमीन को सस्ते दामों में खरीदने का मामला, एलडीए का फर्जी नोटिस देकर जमीन बेचने की दी सलाह, किसान पथ आउटर रिंगरोड की है बेशकीमती जमीन,भू-माफियाओं का सस्ते दामों पर जमीन खरीदने खेल शुरू, एलडीए द्वारा अधिग्रहित किए जाने की भ्रामक सूचना दे रहे.

➡️लखनऊ- केजीएमयू सांठगांठ प्रकरण से जुड़ी खबर, नियम से लेकर भुगतान तक की होगी पड़ताल, शासन ने कई बिंदुओं पर मांगा है जवाब, केजीएमयू कर्मियों की प्राइवेट कंपनियों से सांठगांठ की जांच,ईओडब्ल्यू से जांच कराने का आदेश हुआ जारी.

➡️लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, होम्योपैथिक फार्मासिस्ट को सीएम देंगे नियुक्ति पत्र, 393 होम्योपैथिक फार्मासिस्ट को वितरित करेंगे पत्र, राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालू भी रहेंगे मौजूद,सुबह 10.30 बजे लोक भवन सभागार में होगा कार्यक्रम.

➡️देवरिया- देवरिया के फतेहपुर गांव में नरसंहार का मामला, सपा का डेलिगेशन आज पहुंचेगा रुद्रपुर के फतेहपुर गांव, मृतक प्रेमचंद यादव के परिजनों से करेगा मुलाकात, सपा की 12 सदस्यीय टीम आज करेगी मुलाकात , साथ ही सपा के कई जनप्रतिनिधि रहेंगे मौजूद , सपा प्रदेश कार्यालय में टीम सौंपेगी घटना की रिपोर्ट, फतेहपुर गांव में 144 धारा लागू है, धरना प्रदर्शन पर प्रशासन ने लगायी है रोक

➡️देवरिया- फतेहपुर गांव में नर संहार का मामला, दोबारा तहसील प्रशासन ने गांव की कराई पैमाइश, मृतक प्रेमचंद यादव के घर पर लगा लाल निशान, घर पर लगा लाल निशान हुआ चिन्हांकन, दो दर्जन से अधिक राजस्व कर्मियों ने पैमाइश कराई , तहसीलदार समेत कई अफ़सर गांव में रहे मौजूद, जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई थी मारपीट.

➡️मिर्जापुर- बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पैसे के लेनदेन को लेकर बच्चों में हुई थी कहासुनी, मारपीट में एक व्यक्ति हुआ गंभीर रूप से घायल, इलाज के दौरान घायल ने तोड़ा दम, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गांव के तनाव, अदलहाट थाना क्षेत्र के भोरमार माफी गांव का मामला.

➡️मेरठ- एशियाड विजेता पारूल आज पीएम नरेन्द्र मोदी से मिलेगी, मेरठ के इकलौता गांव की पारूल चौधरी ने जीते दो पदक, पारूल ने टूटी सड़क, पगडंडियों से की कैरियर की शुरूआत, हर रोज बरसों तक 20 किमी पैदल चलकर जाती थी स्टेडियम, मुश्किलों के बीच पारूल ने मेहनत से आसान की अपनी मंजिल, स्टीपलचेज रेस में सिल्वर, 5 किमी रेस में पारूल का स्वर्ण पदक, एशियाड वूमेन 5किमी रेस में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय.

➡️इटावा- सपा संरक्षक मुलायम सिंह की पुण्यतिथि आज, मुलायम सिंह यादव की मनाई जाएगी पुण्यतिथि, अखिलेश यादव, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव होंगे शामिल, सैफई आवास में सुबह 8.30 से 9 बजे तक होगा हवन, हवन के बाद नेता जी की समाधि स्थल पर देंगे श्रद्धाजंलि, कई वरिष्ठ नेता भी श्रद्धाजंलि देने सैफई पहुंचेंगे.

➡️अयोध्या- गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल का अयोध्या दौरा आज, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल अयोध्या में करेंगे दर्शन-पूजन , अयोध्या में बनाए जाएंगे कई प्रदेश के गेस्ट हाउस, गेस्ट हाउस के लिए चिन्हित जमीन का करेंगे अवलोकन, गुजरात के गेस्ट हाउस निर्माण के लिए देखेंगे जमीन, गुजरात टूरिज्म के ऑफिस का भी करेंगे उद्घाटन, 11.30 बजे मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल वापस होंगे रवाना.

➡️कानपुर- दो डंपरों की आपस में हुई भीषण भिड़ंत , हादसे के बाद दोनों डंपरों में लगी आग, एक डंपर क्लीनर की जलकर हुई मौत, मृतक घाटमपुर के राससारी गांव का निवासी, दमकल विभाग की टीम ने पाया आग पर काबू, सजेती थाना क्षेत्र के गुजेला गांव की घटना.

➡️आगरा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दोनों तरफ से कई राउंड चली गोलियां, मुठभेड़ के बाद चार बदमाश गिरफ्तार, दो बदमाशों को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती,आरोपी कुख्यात शनि पंडित व सागर को लगी गोली, स्कूल में हुई डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, कब्जे से सोलर बैटरी, दो एलईडी व नकदी बरामद, तमंचा, खोखा, कारतूस,लोडर गाड़ी व बाइक भी बरामद,ताजगंज पुलिस, एसओजी टीम ने की कार्रवाई.

➡️बांदा- तालाब में डूब कर मासूम भाई बहन की मौत, महाबुलिया विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, गहरे पानी में जाने से हुई दोनों की मौत , भाई-बहन को लेकर आए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने दोनों को किया मृत घोषित, बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बगेहटा गांव की घटना.

➡️रायबरेली- ट्रैक्टर ट्राली से टकराया बाइक सवार, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, दूसरा घायल,घायल इलाज के लिए भेजा गया जिला अस्पताल, सलोन कोतवाली क्षेत्र के बिजवलिया गांव की घटना.

➡️उन्नाव- आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे 236 पर हुआ सड़क हादसा, पिकअप लोडर पीछे से कंटेनर ट्रक में टकराई, जोरदार भिड़ंत में पिकअप सवार परिचालक की मौत, चालक हुआ बुरी तरह से घायल, यूपीडा व पुलिस कर्मियों ने दोनों को बाहर निकाला, घायल चालक सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गुलुहा बहलोल गांव की घटना.

➡️ग़ाज़ियाबाद- हिन्दू रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का एलान, राष्ट्रीय अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने वीडियो जारी कर कहा, परिवार संग डीएम से इच्छा मृत्यु करेंगे मांग- चौधरी, पुलिस द्वारा गुंडा एक्ट की कार्रवाई करने से आहत, कलेक्ट्रेट परिसर में एचआरडी समेत कई संगठन होंगे शामिल, डीसीपी सिटी ने बिना अनुमति जुलूस व धरने पर लगाया बैन.

➡️दिल्ली- दिल्ली में बीजेपी का जन जागरण अभियान आज, दिल्ली अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में अभियान, भाजयुमो कार्यकर्ता जन जागरण अभियान में शामिल होंगे, सुबह 10 बजे युवा मोर्चा के साथ जन जागरण अभियान

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज का कार्यक्रम, एशियाई खेलों में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से करेंगे संवाद, साथ ही भारतीय एथलीटों को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, नई दिल्ली में होगा कार्यक्रम का आयोजन.

Related Articles

Back to top button