WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें…….* 15.09.2023

➡️लखनऊ- PM मोदी के जन्मदिवस पर बीजेपी का जनसंपर्क,हर बस्ती में जनसंपर्क करेगी भाजपा,17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक भाजपा मनाएंगी सेवा पखवाड़ा,25 सितंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जयंती,17 सितंबर को PM विश्वकर्मा योजना की शुरुआत होगी,आयुष्मान भव योजना के अभियान की करेंगे शुरुआत,अलग-अलग शहरों में केंद्रीय मंत्री कार्यक्रमों में रहेंगे,राजनाथ सिंह, महेंद्रनाथ पांडेय वाराणसी में मौजूद रहेंगे,स्मृति ईरानी झांसी,मंत्री VK सिंह गोरखपुर में मौजूद रहेंगे ,प्रदेश मुख्यालय में PM के व्यक्तित्व पर लगेगी प्रदर्शनी ,25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की मनाई जाएगी जयंती ,26 सितंबर से एक अक्टूबर तक बूथ सशक्तिकरण अभियान ,2 अक्टूबर को सार्वजनिक स्थलों पर सुरक्षा अभियान कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,घोसी में समाजवादी पार्टी की जीत पर बोले राजभर,चाचा भतीजा जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं- राजभर,ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया था – ओपी राजभर,शिवपाल सपा को गुंडों की पार्टी कहते थे – राजभर,अखिलेश जल्द शिवपाल को किनारे कर देगें- राजभर,2024 में विपक्ष ईवीएम पर सवाल खड़ा करेगा- राजभर,मंत्री बनाए जाने पर बोले राजभर, दिल थाम कर रखिए.

➡️लखनऊ- भाजपा जल्द घोषित करेगी प्रदेश और चुनाव प्रभारी,निवर्तमान प्रभारी राधा मोहन सिंह बने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने के बाद पद से किया जा चुका मुक्त,जल्द किसी वरिष्ठ नेता को प्रदेश में प्रभारी का पद मिलेगा,प्रत्याशी चयन समेत कई अहम जिम्मेदारी प्रभारी के पास,जल्द ही कुछ जिलों में जिला प्रभारी भी बदले जाएंगे.

➡️लखनऊ- जल निगम के 4 अभियंता समेत 6 निलंबित,वित्तीय अनियमितता में निलंबित किए गए अभियंता,बलिया में सीवर लाइन डालने में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी,2 AE, 2 JE और दो लेखाकारों पर गिरी गाज,प्रबंध निदेशक राकेश कुमार मिश्रा के आदेश पर कार्रवाई,5 कार्यदायी संस्थाएं भी काली सूची में डाली गई हैं.

➡️लखनऊ- सपा बाजार-बाजार करेगी BJP के फैसलों का विरोध,लोकसभा चुनाव के पहले माहौल बनाएगी समाजवादी पार्टी,सपा व्यापार सभा की बैठक में लिया गया निर्णय,भाजपा को व्यापारी विरोधी बताएगी समाजवादी पार्टी,GST, व्यापारी उत्पीड़न समेत कई मुद्दे उठाए जाएंगे.

➡️लखनऊ- भारत रत्न विश्वेश्वरैया की प्रतिमा का आज अनावरण,163वें जन्मदिवस पर अभियंता दिवस समारोह का आयोजन,विश्वेश्वरैया प्रेक्षागृह में लगाई गई नई प्रतिमा का अनावरण,लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद करेंगे अनावरण,जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, ब्रजेश सिंह रहेंगे मौजूद.

➡️नोएडा- निर्माणधीन एलिवेटेड रोड से कार पर गिरा सरिया,बाल-बाल बचे कार में बैठे पिता-पुत्र,नोएडा प्राधिकरण ने कंपनी पर जुर्माना लगाया,निर्माण करने वाली कंपनी पर 5 लाख का जुर्माना,यूपी सेतु निगम कर रहा भंगेल एलिवेटेड रोड का निर्माण,कार सवार व्यक्ति ने निर्माण करने वालों पर FIR दर्ज कराई,एलिवेटेड रोड से सरिया गिरकर कार के शीशे में घुसा था,सेक्टर 39 थाना क्षेत्र स्थित एलिवेटेड रोड का मामला.

➡️हमीरपुर- बीमारी के इलाज के नाम पर किशोर की उधेड़ी खाल,भगत ने साथियों के साथ मिलकर किशोर की उधेड़ी खाल,इलाज के नाम पर किशोर को आश्रम में दी गई यातनाएं,किशोर की मां की तहरीर पर चार लोगों पर एफआईआर,मानसिक बीमार किशोर को इलाज के लिए लाया गया था आश्रम,सुमेरपुर थाना के कुंडौरा में संचालित एक आश्रम का मामला.

➡️बिजनौर- मूसलाधार बारिश से नदियां उफान पर,मूसलाधार बारिश से गंगा का बढ़ा जलस्तर,कोटावाली नदी के रपटे पर बीच मझधार में फंसी बस,नेपाल भारत फ्रेंडशिप बस में 53 यात्री थे सवार,पुलिस ने राहगीरों की मदद से सुरक्षित बाहर निकाला,नेपाल से हरिद्वार जा रही थी बस,थाना मंडावली के कोटावाली नदी के रपटे का मामला.

➡️लखीमपुर- DM महेंद्र सिंह का अवैध अस्पतालों के खिलाफ अभियान,महेश अस्पताल को डीएम के आदेश पर सील किया गया,2 फर्जी पैथोलॉजी लैब्स और क्लीनिक भी सील की गई,मितौली CHC अधीक्षक ने महेश अस्पताल को सील किया,लखीमपुर में अवैध अस्पतालों के खिलाफ अभियान जारी.

➡️वाराणसी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का काशी दौरा,ब्रजेश पाठक के दौरे का आज दूसरा दिन,सनातन को लेकर दिए जा रहे टिप्पणी पर बयान,’जिस प्रकार सनातन को टारगेट किया जा रहा दुखद है’,’हिंदुस्तान के लोग ऐसे अधर्मियों को कभी माफ नहीं करेंगे’.

➡️औरैया- दिबियापुर थाना क्षेत्र में डबल मर्डर से सनसनी,पुरानी दिबियापुर में पति-पत्नी की गला रेत कर हत्या,जमीनी विवाद को लेकर पुत्र ने की मां-बाप की हत्या,आरोपी पुत्र घटनास्थल से फरार,पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तारी के लिए टीमें की गठित,मौके पर भारी संख्या में कई थानों की पुलिस मौजूद,घटनास्थल पर एसडीएम, कानूनगो, राजस्व की टीम मौजूद,पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,दिबियापुर थाना क्षेत्र के पुरानी दिबियापुर का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- बाढ़ से पीडब्ल्यूडी का करीब 14 करोड़ का नुकसान,पीडब्ल्यूडी की बाढ़ के पानी से करीब 84 सड़कें कटी,सड़के कटने से ग्रामीणों को आने-जाने में परेशानी,पीडब्ल्यूडी ने आंकलन कर 13 करोड़ 75 लाख की मांग की,बाढ़ के पानी से कटी सड़कों की कराई जाए मरम्मत- PWD,फर्रुखाबाद की तीनों तहसीलों का मामला.

➡️आगरा- छात्रों से भरी निजी स्कूली वैन का टायर निकला,स्कूली छात्रों के साथ बड़ा हादसा होने से टला,बच्चों से भरी निजी स्कूल वैन आधी पलटी,आसपास के लोगों ने बच्चों को गाड़ी से निकाला बाहर,बलूनी पब्लिक स्कूल की वैन का निकला था टायर,आगरा के थाना इरादतनगर सैया मार्ग का मामला.

➡️सम्भल- पत्नी ने प्रेमी से मिलकर कराई थी पति की हत्या,दो सितंबर को हत्या करा कर गुमशुदगी करायी थी दर्ज,पुलिस ने केस दर्ज कर शव कर लिया था बरामद,पत्नी और उसके प्रेमी को अब पुलिस ने किया गिरफ्तार,थाना एचोड़ा कंबोह क्षेत्र का मामला.

➡️बलिया- HT लाइन का तार गिरने से 5 लोग झुलसे,घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया,करीब 20 घरों का इलेक्ट्रॉनिक सामान जलकर राख,बिजली विभाग का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा,दोकटी क्षेत्र के बहुआरा गांव का मामला.

➡️मिर्जापुर- कैश वैन लूट और हत्याकांड मामले में कार्रवाई,एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति, सीओ सिटी हटाए गए,दोनों अधिकारियों को मुख्यालय से अटैच किया गया,SHO, चौकी इंचार्ज समेत 4 पुलिसकर्मी निलंबित.

➡️बाराबंकी- शार्ट सर्किट से एक घर में लगी भीषण आग,फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत से पाया काबू,सारी गृहस्थी सहित दुकान का सामान जलकर राख,सफदरगंज थाना क्षेत्र के पल्हरी गांव का मामला.

➡️देहरादून- आउट ऑफ टर्न जॉब का आदेश हुआ जारी,खेल मंत्री रेखा आर्य ने CM धामी का जताया आभार,खेल नीति-2021 के अन्तर्गत आदेश जारी हुआ,राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक जीतने वालों को नौकरी,स्थानीय खिलाड़ियों को उत्तराखंड में मिलेगी

Related Articles

Back to top button