उत्तरप्रदेश
Trending

बड़ी खबरें..* 06.07.2024

➡लखनऊ-बिल्डर डेवलपर्स बेहाल लेकिन यूपी रेरा वाले मालामाल, यूपी रेरा में वसूली के खुलासे के बाद शिकायतों की भरमार, क्रेडाई से लेकर दर्जन भर बिल्डर्स की शिकायत, होम बायर्स एसोसिएशन की भी शिकायतें, यूपी रेरा में लटकाने, अटकाने और भटकाने का खेल, रेरा में सेटिंग के बिना फाइल निस्तारण नामुमकिन हुआ, रेड्डी राज में यूपी रेरा ने रियल एस्टेट का भट्ठा बैठाया, यूपी में रियल एस्टेट धंधा मंदा लेकिन आंध्र वाले रेड्डी बेफिक्र, क्रेडाई ने सीएम को भी पत्र की कॉपी भेजी, निस्तारण नहीं, रेड्डी जैसा शासन में करते थे वही काम यूपी रेरा में भी चालू, आंकड़ेबाजी करके गुमराह करने का सिलसिला अचानक तेज, पोल पट्टी खुली,शिकायतें खुली तो लीपापोती चालू कर दी, उत्तर प्रदेश सरकार यूपी रेरा पर एक्शन नहीं लेती, वसूली की एक तिकड़ी सक्रिय,जहां बिल्डर से वसूली होती है.

➡लखनऊ-BSP अध्यक्ष मायावती ने एक्स पर लिखा, माया ने हाथरस सत्संग भगदड़ घटना पर पोस्ट किया, मायावती ने बाबा नारायण साकार को पाखंडी बताया, अंधविश्वास, पाखंड के बहकावे में न आएं लोग- माया, आपको अपनी तकदीर खुद बदलनी होगी, मायावती
नारायण साकार भोले बाबा पर कार्रवाई हो – मायावती, सरकार को राजनैतिक स्वार्थ में नहीं पड़ना चाहिए- माया.

➡लखनऊ-लखनऊ-बाराबंकी समेत 20 से ज्यादा जिलों में अलर्ट, मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी जारी की, कई जिलों में ऑरेंज तो कई जिलों में येलो अलर्ट है, देवरिया, गोरखपुर, बस्ती, कुशीनगर में ऑरेंज अलर्ट, महराजगंज, गोंडा, बलरामपुर, खीरी में ऑरेंज अलर्ट है, सोनभद्र, चंदौली, मऊ, आजमगढ़ में येलो अलर्ट जारी, लखनऊ,अयोध्या, कन्नौज, बलिया, गाजीपुर में येलो अलर्ट.

➡लखनऊ-गोरखपुर में NHAI के अफसरों की अरेस्टिंग मामला, अधिकारियों पर दर्ज होगा आय से अधिक संपत्ति का केस, पेट्रोल पंप NOC के लिए रिश्वत मांगने पर CBI ने पकड़ा, NHAI अफसर के आवास से कैश,संदिग्ध दस्तावेज मिले, 1.50 लाख रिश्वत लेते सीबीआई ने रंगेहाथ अरेस्ट किया, बिजेंद्र सिंह के आवास से 3.50 लाख,दस्तावेज बरामद किए.

➡फतेहपुर-20 हजार इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, गोकशी समेत 40 मुकदमों में चल रहा था वांछित , लंबे समय से फरार था शातिर बदमाश रिजवान, अरेस्ट करने गई पुलिस पर रिजवान ने की फायरिंग, जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में लगी गोली, हथगांम थाना क्षेत्र के पट्टीशाह गांव में मुठभेड़.

➡बलिया -सपा सांसद रमाशंकर राजभर का पुलिस पर आरोप, ‘बलिया के कई थानों पर फरियादियों से लूट होती है’, पुलिस न्याय और अन्याय नहीं देख रही- रमाशंकर, पकडी,सहतवार, उभांव थाने पर गरीबों का शोषण- रमाशंकर, थाने पर जो पैसा दे रहा है उसकी बात हो रही- रमाशंकर.

➡अयोध्या -राम जन्मभूमि में लगेगा 211 फीट ऊंचा धर्म ध्वज, अहमदाबाद की अंबिका इंजीनियरिंग कंपनी ने बनाया ध्वज, स्तंभ 44 फीट लंबा, चौड़ाई 9.5 इंच और वजन 55 कुंतल है.

➡मेरठ -बारिश के मौसम में सब्जियों ने बदले रंग, टमाटर का रेट रिटेल मंडी में 80 से 90 रूपये किलो, आलू 40 से 45 रूपये किलो, प्याज 50 रूपये किलो, खीरा, लौकी और तोरई 60 से 80 रूपये किलो हुई.

➡मुजफ्फरनगर -दो डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में एक की मौत, दर्जनों सवारियां घायल, ई-रिक्शा को ओवरटेक करने में पलटी दोनों बस, हादसे के वक्त दोनों बसों में 50-60 सवारियां थी, पुलिस ने घायलों को सीएचसी में कराया भर्ती, खतौली कोतवाली क्षेत्र के NH 58 की घटना.

➡मेरठ -इंस्पेक्टर क्राइम समेत 6 पुलिसवाले लाइन हाजिर, SSP ने दौराला थाने के पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की, तमाम शिकायतों के बाद एसएसपी का कड़ा एक्शन, विवेचनाओं में वसूली और लापरवाही का है मामला.

➡मैनपुरी-हाथरस कांड पर बाबा सूरज पाल का बयान, हादसे के बाद सूरज पाल का पहला बयान, हाथरस हादसे से दुखी हूं- बाबा सूरज पाल, उपद्रवी छोड़े नहीं जाएंगे- बाबा सूरज पाल, उपद्रवियों पर कार्रवाई होगी- बाबा सूरज पाल, प्रशासन पर भरोसा बनाए रखे- बाबा सूरज पाल, घायलों के साथ मेरी संवेदना- बाबा सूरज पाल, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा- बाबा सूरज पाल, सूरज पाल ने निष्पक्ष जांच करने की मांग की.

➡अमेठी -तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी, भीषण हादसे में दर्जन भर लोग हुए घायल, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, हादसे के समय बस में 60 से 65 यात्री थे , शुकुल बाजार थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡मथुरा -पानी की टंकी गिरने के मामले में कार्रवाई, ठेकेदार त्रिलोक सिंह रावत गिरफ्तार किया गया, दिल्ली-आगरा हाईवे के पास राजीव नगर से अरेस्टिंग, आगरा की 2 फर्म संचालकों की अरेस्टिंग की तैयारी, मेसर्स एसएम कन्स्ट्रक्शन के मालिक की अरेस्टिंग होगी, मेसर्स बनवारी के मालिक की तलाश में पुलिस की दबिश, हादसे में 3 की मौत,11 घायलों का चल रहा है इलाज , शहर कोतवाली की कृष्णा विहार कॉलोनी में हुआ था हादसा.

➡देहरादून-पैरा कमांडो मेजर दिग्विजय सिंह रावत सम्मानित, मेजर रावत को कीर्ति चक्र से राष्ट्रपति ने सम्मानित किया, सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मेजर रावत को बधाई दी, इस सम्मान से हर उत्तराखंडवासी गौरवान्वित- CM धामी.

Related Articles

Back to top button