उत्तरप्रदेश
Trending

बड़ी खबरें……….* 03.05.2024

➡बदायूं-बदायूं में सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, ये किसानों के परिश्रम की भूमि है- सीएम योगी, इस भूमि को कोटि कोटि नमन करता हूं- सीएम, कांग्रेस और सपा का कोई उद्देश्य नहीं है-सीएम, ये भारत के हितों को चोट पहुंचाएंगे- सीएम, इनको वोट देना अनाड़ी को ट्रैक्टर देने जैसा-सीएम, 2014 के बाद का भारत सबने देखा है- सीएम, 2014 से पहले देश में असुरक्षा का माहौल था-CM, 2014 से पहले आतंकवाद चरम पर था- सीएम योगी, पहले देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं थी- सीएम योगी, 2014 के बाद देश का सम्मान बढ़ा है- सीएम योगी, आतंकवाद, नक्सलवाद पर नियंत्रण हो चुका है-सीएम, कोई दुश्मन अब भारत को आंख नहीं दिखाता है-CM, वही भारत विकास के बड़े बड़े कार्य कर रहा है-सीएम, 80 करोड़ लोगों को भारत में फ्री राशन- सीएम, ‘पाकिस्तान में लोग 1 किलो आटे के लिए भिड़ते है’, 60 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत की सुविधा-CM, 50 करोड़ गरीबों के जनधन खाते खोले गए है-सीएम, 12 करोड़ किसानों को किसान सम्मान निधि-सीएम, आज अयोध्या में प्रभु श्रीराम विराजमान है- सीएम, बड़े बड़े गुंडों का राम नाम सत्य हो गया- सीएम, नए भारत से पाकिस्तान थर थर कांपता है- सीएम, पीएम मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा-सीएम, ‘कांग्रेस के लोगों को बुलडोजर से भय लगने लगा है’, ये परिवारवादी राजनीति पर विश्वास करते है-सीएम, आज भारत में आस्था का सम्मान है- सीएम योगी.

➡बदायूं -गेहूं की कटी हुई फसल में अचानक लगी, आग लगने से 12 बीघा गेहूं की फसल जली, तहसील प्रशासन की टीम नुकसान के आकलन में जुटी, उघैती थाना क्षेत्र के पटपरागंज गांव का मामला.

➡गाजियाबाद-आचार्य प्रमोद कृष्णम का राहुल गांधी पर हमला, राहुल गांधी स्मृति ईरानी से डरते है- कृष्णम, इसलिए राहुल गांधी अमेठी से चुनाव नहीं लड़े-कृष्णम, कांग्रेस के करोड़ों कार्यकर्ताओं का दुर्भाग्य है-कृष्णम, ये पहले वाली कांग्रेस नहीं है- प्रमोद कृष्णम, ये मोहम्मद अली जिन्ना की कांग्रेस हैं- कृष्णम.

➡काशीपुर- उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष का निधन, कैलाश गहतोड़ी का लंबी बीमारी के बाद निधन, कैंसर की बीमारी के चलते कैलाश का हुआ निधन, कैलाश का पार्थिव शरीर उनके आवास पर पहुंचा , जनप्रतिनिधियों, स्थानीय लोगों ने किया अंतिम दर्शन

➡फतेहपुर- नरेश उत्तम पटेल ने नामांकन किया, सपा प्रत्याशी के रूप में किया नामांकन,झूठे वादों की पार्टी है भाजपा – नरेश उत्तम, हम किसानों का कर्ज माफ करेंगे- नरेश उत्तम.

➡प्रयागराज- अफजाल अंसारी की अपील पर हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई , इलाहाबाद HC ने अगली सुनवाई की तारीख 13 मई की तय की,अफजाल ने गाजीपुर MP-MLA कोर्ट के फ़ैसले को चुनौती दी है,गैंगस्टर मामले में अफजाल को 4 साल की सजा सुनाई गई है,SC ने रोक लगाते हुए हाईकोर्ट को सुनवाई का निर्देश दिया है, इलाहाबाद हाईकोर्ट को 30 जून 2024 तक फैसला लेना है

➡मथुरा – अधजली अवस्था में मिला युवती का शव, हत्या कर शव जलाने का किया गया प्रयास, सूचना मिलते ही SSP घटना स्थल पर पहुंचे , एसएसपी ने घटनास्थल का किया निरीक्षण,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना गोवर्धन के अडिग नगर के पास मिला शव.

➡उन्नाव-सांड के हमले से बुजुर्ग किसान की मौत, खेत जाते समय सांड ने उठाकर पटका, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, बिहार थाना क्षेत्र के बेहटा उसरहा का मामला.

➡लखनऊ-सपा प्रवक्ता डॉ आशुतोष वर्मा ने किया नामांकन, लखनऊ लोकसभा से आशुतोष वर्मा का नामांकन, सपा ने दूसरे विकल्प के तौर पर कराया नामांकन, आज लखनऊ सीट पर नामांकन का आखिरी दिन है, पहले रविदास मल्होत्रा ने किया था नामांकन, सपा समर्थकों में असमंजस,असली कैंडिडेट कौन ? .

➡मऊ-विदेश में फंसे पति को बचाने के लिए लगाई गुहार, पति को बचाने के लिए राजीव राय से लगाई गुहार, सऊदी अरब में ड्राइवर के पद पर कार्य करने गया था, सऊदी अरब में मालिक द्वारा घर का काम कराया गया, सऊदी में फर्जी तरीके से कोर्ट केस में फंसाया गया युवक.

➡अलीगढ़-OLF कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा ने की आत्महत्या, स्कूल में पढ़ने वाली 10वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, स्कूल में दोस्त के साथ बात करना छात्रा को पड़ा भारी, बात करते देख स्कूल प्रिंसिपल पर रेस्टीकेट करने का आरोप, छात्रा ने स्कूल की कार्रवाई से आहत होकर की आत्महत्या, सिविल लाइन थाना इलाके की रहने वाली थी छात्रा.

➡वाराणसी-ज्ञानवापी से जुड़े 2 मामलों में सुनवाई टली, कंडोलेंस की वजह से नहीं हो सकी सुनवाई, मामले कोर्ट ने अगली तारीख 18 मई नियत की, तहखाना छत की मरम्मत को लेकर थी सुनवाई, अन्य स्थानों के सर्वे की मांग पर थी सुनवाई, जिला जज की कोर्ट में होनी थी मामले की सुनवाई.

➡पीलीभीत-मिट्टी का अवैध खनन कर प्लॉट पटाने पर बड़ी कार्रवाई, डीएम संजय कुमार सिंह के आदेश पर साढ़े 5 लाख का जुर्माना, हाईवे किनारे अवैध खनन कर पाटे जा रहे दोनों प्लॉट, पुलिस के संरक्षण में अवैध खनन को दिया जा रहा था अंजाम, जुर्माना समय से जमा कराने को लेकर डीएम जारी कराया नोटिस, पूरनपुर कोतवाली इलाके के आसाम हाईवे किनारे का मामला.

➡सुल्तानपुर -बाइक सवार बदमाश ने राहगीर से छीने रुपए, शोर मचाने पर लोगों ने बदमाश को पकड़ा, लोगों ने पिटाई कर पुलिस के हवाले किया, कामतागंज से शंभूगंज रोड की घटना.

➡कानपुर- प्रेमिका के घर में बेहोशी की हालत में मिला प्रेमी, प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका पर आरोप लगाए,प्रेमिका पर जहरीला पदार्थ पिलाने के आरोप लगाए,पुलिस ने प्रेमी को अस्पताल में कराया भर्ती,शिकायत के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी पुलिस,सेन पश्चिम पारा थाना के गल्ला मंडी इलाके का मामला.

➡पीलीभीत-थाने में तैनात सिपाही ने 2 युवको से की लूट की वारदात, क्राइम इंस्पेक्टर बताकर 2 युवको से लूट की वारदात, कार की टेस्ट ड्राइव पर निकले सिपाही के साथ आरोपी, दिनदहाड़े पुलिस की 2 लूट से थर्राया कस्बा नगदी, फोन लूटा, कोतवाल संजीव कुमार का खासमखास लुटेरा सिपाही रामू, पीड़ित की शिकायत पर सिपाही समेत आरोपी गिरफ्तार, पूरनपुर कोतवाली में तैनात है आरोपी सिपाही.

➡अम्बेडकरनगर-बीजेपी प्रत्याशी रितेश पाण्डेय ने किया नामांकन , 2 सेट में रितेश पाण्डेय ने किया अपना नामांकन , नामांकन के बाद रितेश पाण्डेय ने किया रोड शो.

➡बलरामपुर- अज्ञात कारणों से लगी आग ने मचाया तांडव, 29 घरों सहित घर में सारे सामान जलकर राख, आग से 1 आठ माह की बच्ची की भी जलकर मौत,2 महिलाएं गंभीर रूप से झुलसी, जिला अस्पताल रेफर,77 बकरियों की भी झुलसकर मौत, तेज हवा के चलते आग ने विकराल रूप किया धारण, पुलिस अधीक्षक, एसडीएम ने ली घटना की जानकारी ,तुलसीपुर क्षेत्र के बेली खुर्द गांव की घटना.

➡बरेली- डीजे पर गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद, विवाद के बाद हुई जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग, फायरिंग और पथराव का वीडियो हुआ वायरल, सूचना के बाद भी नहीं पहुंची स्थानीय पुलिस, बारादरी थाना क्षेत्र के जगतपुर इलाके का मामला.

➡फर्रुखाबाद -ग्रामीणों ने चुनाव में मतदान का किया बहिष्कार , गांव में नहीं डाली गई अभी तक विद्युत लाइन, गांव में लगा दिए गए ट्रांसफार्मर नहीं बिछाये बंच केबिल, विद्युत लाइन न पड़ने से 3 से 4 घंटे बिजली मिल रही , मतदान बहिष्कार का सोशल मीडिया पर पोस्टर किया , बंच केबल डालकर विद्युतीकरण कराने की मांग की , विकासखंड शमशाबाद के सहसा जगदीशपुर का मामला.

➡दिल्ली-कल गुजरात दौरे पर पंजाब CM भगवंत मान , कल गुजरात में मुख्यमंत्री भगवंत मान प्रचार करेंगे, भरूच लोकसभा में प्रचार करेंगे सीएम भगवंत मान, कल भरूच में भगवंत मान नुक्कड़ सभा भी करेंगे, भरूच, वागरा, अंकलेश्वर में भगवंत मान सभा करेंगे.

➡दिल्ली-शराब घोटाले से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग का मामला, CM केजरीवाल की याचिका पर SC में सुनवाई शुरू, जस्टिस संजीव खन्ना,दीपांकर दत्ता की बेंच में सुनवाई ,ED को आज सुप्रीम कोर्ट के सवालों का देना है जवाब.

Related Articles

Back to top button