अलीगढउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरलखनऊसीतापुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम की बड़ी खबरें……. 06.03.2024

➡लखनऊ-काकोरी सिलेंडर ब्लास्ट में 5 लोगों की मौत का मामला, मामले में डीसीपी वेस्ट दुर्गेश कुमार का बयान, फॉरेंसिक टीम कर रही मामले की जांच- डीसीपी वेस्ट, जांच रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्रवाई- डीसीपी वेस्ट, दमकल विभाग की टीम भी कर रही जांच- डीसीपी वेस्ट, जांच के बाद घटना की वजह साफ होगी- डीसीपी वेस्ट, मुशीर उसकी पत्नी और 3 बच्चियों की हुई थी मौत, 4 लोग अभी भी गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में हैं भर्ती, काकोरी के कस्बा इलाके में हुई थी कल देर रात घटना.

➡लखनऊ-उत्तरी जोन में कई उप निरीक्षकों के हुए ट्रांसफर, 65 उप निरीक्षकों को अलग-अलग थाने में मिली तैनाती,. उप निरीक्षक राम धीरज यादव को विकास नगर थाने भेजा, उप निरीक्षक मारूफ आलम को गुडंबा से इटौंजा भेजा गया , उप निरीक्षक धनपाल को अलीगंज से गाजीपुर भेजा गया , उप निरीक्षक रंजीत सिंह को इंद्रा नगर भेजा गया.

➡लखनऊ- पोस्टमार्टम के लिए आई डेड बॉडी ही बदल गई,डेड बॉडी बदलने से परिजन हुए परेशान,जिसके बाद पोस्टमार्टम हाउस में मचा हड़कंप,परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस में किया हंगामा,हंगामा देख कर्मियों ने डेड बॉडी कब्जे में लिया,संध्या प्रजापति नामक युवती की डेड बॉडी आई थी,संध्या की जगह किसी अन्य की डेड बॉडी थमाई,परिजनों को पता चला डेड बॉडी गुलाला घाट पहुंची,परिजनों ने दूसरे की डेड बॉडी को किया अंतिम संस्कार,दोनों डेड बॉडी का एक ही नाम होने से बदली बॉडी,संध्या की डेड बॉडी गुलाला घाट में किया अंतिम संस्कार.

➡धनंजय सिंह को जौनपुर कोर्ट लाया गया। कोर्ट ने अपहरण और रंगदारी का दोषी करार दिया था। किसी भी वक्त सजा का ऐलान हो सकता है।जौनपुर की एमपी एमएलए कोर्ट में हुई पेशी।जेल से कोर्ट लाए गए पूर्व सांसद धनंजय सिंह.

➡लखनऊ- ‘उत्तर प्रदेश मातृभूमि अर्पण योजना’ का क्रियान्वयन,प्रवासी नागरिकों का लिया जाएगा सहयोग- एके शर्मा,निजी सहभागिता से विकास कार्य में आएगी तेजी- एके शर्मा,योजना में सहयोग राशि देने पर मिलेगी स्वीकृति-एके शर्मा,’30 दिन में मिलेगी विकास कार्य की प्रशासनिक स्वीकृति’,’सक्षम लोग यूपी में विकास कार्यों में कर सकते हैं मदद’,’योजना के तहत देश-विदेश में रह रहे प्रदेश के लोगों को फायदा’,’योजना का प्रचार प्रसार सुनिश्चित करेगा नगर विकास विभाग’.

➡लखनऊ- सपा से 3 बार विधायक रहे संजय गर्ग BJP ज्वाइन करेंगे,अपने समर्थकों के साथ BJP ज्वाइन करेंगे संजय गर्ग,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, भूपेंद्र चौधरी कराएंगे ज्वाइन,अन्य दलों के कई नेता भी आज बीजेपी ज्वाइन करेंगे,भाजपा कार्यालय में आज 3 बजे ज्वाइनिंग कार्यक्रम.

➡लखनऊ- पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामला,पेपर लीक कराने वाले गिरोह के 6 सदस्य गिरफ्तार,6 लोग आंसर शीट के साथ गिरफ्तार किए गए,मेरठ निवासी 6 लोगों को एसटीएफ ने अरेस्ट किया,दीप, बिटटू, प्रवीण, रोहित, नवीन कुमार की अरेस्टिंग,मेरठ निवासी साहिल को भी STF ने अरेस्ट किया.

➡गोरखपुर-IGRS निस्तारण की पुलिस विभाग की रैंकिंग जारी, गोरखपुर रेंज की चारों जनपदों की रैंकिंग जारी, फरवरी माह की IGRS निस्तारण की रैंकिंग जारी, देवरिया को 99.13% प्राप्तांक के साथ 31 वां रैंक, महराजगंज को 98.26% प्राप्तांक के साथ 40वां रैंक, कुशीनगर को 96.52% प्राप्तांक के साथ 54वां रैंक, गोरखपुर को 86.96% प्राप्तांक के साथ 74वां रैंक.

➡इटावा- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का सीएम ने लोकार्पण किया,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सीएम के साथ मौजूद,500 बेड के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का लोकार्पण,देश में एम्स की संख्या बढ़ाई गई – सीएम योगी,स्वास्थ्य सुविधाओं में इजाफा हो रहा- सीएम योगी,मुलायम सिंह यादव जी का आभार – सीएम योगी,सैफई में आयुर्विज्ञान विवि की स्थापना की- सीएम,पहले की सरकार जनता से संवाद नहीं करती थी- सीएम,45 जिलों में मेडिकल कॉलेज बन चुके हैं- सीएम योगी,ग्रामीणों के साथ अच्छा व्यवहार होना चाहिए – सीएम,मरीजों को सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए- सीएम योगी,लोकल स्तर पर अच्छी सुविधाएं मिलनी चाहिए- सीएम.

➡अमेठी- सासंद स्मृति ईरानी पहुंची तिलोई विधानसभा के रमई गांव,खेल कूद प्रतियोगिता के खिलाड़ियों को किया सम्मानित,मैराथन में भाग लेने वाली महिलाओं को किया सम्मानित,1 लाख से अधिक महिलाओं ने खेल कूद में लिया हिस्सा,मोदी सरकार 400 पार के नारे को स्मृति ईरानी ने दोहराया,जनता से 2024 में भाजपा का कमल खिलाने की अपील.

➡आगरा- ताजनगरी में अधिवक्ताओं का जोरदार प्रदर्शन,पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे वकील,वकील की मौत को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश,पुलिस दबिश के दौरान अधिवक्ता की हुई थी मौत,8वीं मंजिल से गिरकर अधिवक्ता की हुई थी मौत,दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग,प्रदर्शन के दौरान सड़क पर लेटे आक्रोशित अधिवक्ता,न्यू आगरा थाना इंचार्ज,चौकी इंचार्ज हो चुके हैं निलंबित.

➡बरेली- BJP के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने खोला मोर्चा,दंगे का मास्टरमाइंड तौकीर रजा के खिलाफ खोला मोर्चा,तौकीर रजा के खिलाफ एक दर्जन मुकदमे है दर्ज- राजेश,फिर भी पुलिस ने नहीं किया गिरफ्तार- राजेश अग्रवाल,’प्रेमनगर थाने में तौकीर का गिरफ्तारी वारंट रखा है’,बरेली के डीएम, एसएसपी नहीं कर रहे कार्रवाई- राजेश,’कोर्ट ने भी माना दंगों का मास्टर माइंड था तौकीर रजा.

➡मेरठ- UP पुलिस भर्ती बोर्ड पेपर लीक कांड में गिरफ्तारी,UP STF मेरठ टीम ने गैंग के 6 बदमाश पकड़े,पेपर लीक करने वाला पूरा गैंग मेरठ शहर का है,18 फरवरी के सेकेंड शिफ्ट की आंसर-की बरामद,8 मोबाइल और एक कार भी बरामद की गई,कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नगला तांशी गांव से गिरफ्तारी,STF एसपी बृजेश कुमार के नेतृत्व में हुई गिरफ्तारियां.

➡सहारनपुर- सहारनपुर पुलिस ने 38,55000 रुपए किए बरामद,एसएसपी के निर्देशन में चेकिंग अभियान चलाया गया,लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत चलाया चेकिंग अभियान,चेकिंग के दौरान पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा,रुपए के बारे में कार सवार युवक नहीं दे सके जानकारी,पुलिस युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही,थाना नकुड पुलिस ने की कार्रवाई.

➡बस्ती- राकेश श्रीवास्तव के घर पर आयकर विभाग की टीम मौजूद,बीते 24 घंटे से आवास पर डटी है आयकर विभाग की टीम,लखनऊ निर्देश पर पहुंची थी आयकर विभाग की टीम,अहम दस्तावेज की तलाश में पहुंची आयकर विभाग की टीम,क्वांटम ग्रुप के बड़े व्यापारी बताए जा रहे हैं राकेश श्रीवास्तव,बस्ती के कोतवाली थाना क्षेत्र के बभनगावा का मामला.

➡सीतापुर- मां ने तीन बच्चों सहित खाया जहरीला पदार्थ,पारिवारिक विवाद के चलते खाया जहरीला पदार्थ,डॉक्टरों ने 3 बच्चों सहित महिला को किया मृत घोषित,मां सहित तीन बच्चों की मौत से इलाके में हड़कंप,सूचना पाकर मौके पर पहुंची जांच करने में जुटी,मानपुर थाना क्षेत्र के अहमदपुर गांव का पूरा मामला.

➡बहराइच- बारात में खाने को लेकर भिड़े दुल्हन और दूल्हा पक्ष,खाने को लेकर दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट,मारपीट में बाराती सोनू आर्य की मौत, एक घायल,पुलिस ने हत्या की धारा में दर्ज की एफआईआर,मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी,बहराइच के थाना रूपाईडीहा क्षेत्र का मामला.

➡मैनपुरी – ओवरलोड ट्रक मालिकों ने पुलिस पर लगाया आरोप, भौंगांव पुलिस पर अवैध वसूली का लगाया आरोप, ट्रक को रुकवाकर पुलिस करती है अवैध वसूली, पुलिस का ट्रक रुकवाते हुए सीसीटीवी हुआ वायरल, ट्रक चालक ने पुलिस कप्तान को दिया ज्ञापन, भोंगांव के आरएस यादव पेट्रोल पम्प का मामला .

➡जालौन- पुलिस ने युवक की हत्या का किया खुलासा, पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी को पकड़ा, आरोपी के पास से आलाकत्ल हुआ बरामद, आरोपी मृतक की पत्नी से बनाना चाहता था अवैध संबंध , मृतक की पत्नी को आरोपी दे चुका था धमकी, कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम फुलैला का मामला.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बड़ा एलान,देशभर के स्पोर्ट्सपर्सन के लिए बड़ा एलान,‘खेलो इंडिया एथलीट सरकारी नौकरियों के लिए पात्र होंगे’,‘सरकारी नौकरियों में खिलाड़ियों को प्राथमिकता मिलेगी’,भारत को खेल महाशक्ति बनाने की दिशा में बड़ा एलान.

Related Articles

Back to top button