WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें….. 27.08.22

शेखर न्यूज़ पर सुबह 7:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…..

➡लखनऊ- JS पद पर 6 आईएएस अफसरों का इम्पैनल्ड हुआ,यूपी के 6 IAS केंद्र में इम्पैनल्ड घोषित किए गए,अभिषेक प्रकाश,सारिका मोहन जेएस रैंक में पहुंचे,कौशलराज शर्मा,प्रांजल यादव,सेल्वा कुमारी JS रैंक में पहुंचे,DOPT ने 6 IAS अफसरों का इम्पैनल्ड घोषित किया,2003 बैच IAS मिनिस्त्री एस जेएस पद पर इम्पैनल हुईं,यूपी में सेल्स टैक्स कमिश्नर हैं मिनिस्त्री एस.

➡लखनऊ- 2006 बैच के आईएएस केंद्र में इम्पैनल्ड हुए, JS पद पर 5 आईएएस अफसरों का इम्पैनल्ड हुआ, यूपी के 5 IAS केंद्र में इम्पैनल्ड घोषित किए गए, अभिषेक प्रकाश,सारिका मोहन जेएस रैंक में पहुंचे, कौशलराज शर्मा,प्रांजल यादव,सेल्वा कुमारी JS रैंक में पहुंचे, DOPT ने 5 IAS अफसरों का इम्पैनल्ड घोषित किया.

➡लखनऊ- BJP कार्यालय के गेट के अंदर आत्मदाह का प्रयास,बलराम तिवारी नाम के व्यक्ति ने खुद को लगाई आग,पुलिस ने आग बुझाकर व्यक्ति को हॉस्पिटल पहुंचाया,मकान मालिक पर प्रताड़ित करने का लगाया आरोप,परिवार के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचा था व्यक्ति,ठाकुरगंज पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप.

➡लखनऊ- एलडीए के अवर अभियंता के खिलाफ जांच शुरू,IGRS में फर्जी निस्तारण के आरोप में जांच शुरू,LDA वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी ने गठित की जांच कमेटी,कमेटी को तीन दिन में देनी होगी जांच रिपोर्ट,दोषी पाए जाने पर अवर अभियंता पर होगी कार्रवाई.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,गाजियाबाद और बुलंदशहर के दौरे पर सीएम योगी,10 बजे से पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक,11 बजे गाजियाबाद की 3 परियोजनाओं का करेंगे निरीक्षण.

➡लखनऊ- बीजेपी कार्यालय में युवक ने लगाई आग,पुलिस ने युवक को सिविल अस्पताल पहुंचा.

➡बांदा- क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी घूस लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों घूस लेते पकड़ा, पीआरडी जवान भैरवदीन की शिकायत पर कार्रवाई, ड्यूटी लगाने के नाम पर ले रहा था 7 हजार की घूस, बीओ रामबाबू को एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार, झांसी-कानपुर की 9 सदस्यीय टीम ने किया गिरफ्तार, नगर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡एटा- एडीएम प्रशासन आलोक कुमार की बड़ी कार्रवाई, फर्जी तरीके से टिकट काट रहे परिचालक को पकड़ा, रोडवेज चालक-परिचालक के खिलाफ FIR के आदेश, ADM, SDM साथ कर रहे थे बसों को चेकिंग, कंडक्टर की जगह दूसरा व्यक्ति कर रहा था ड्यूटी, ADM ने घटना को गंभीरता से लेते हुए की कार्रवाई।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का 2 दिवसीय दौरा,कल दोपहर 1.30 बजे लखनऊ पहुंचेंगी स्मृति ईरानी,दोपहर 3 बजे कादू नाला पहुंचेंगी स्मृति ईरानी,भाले सुल्तान शहीद स्मारक पर माल्यार्पण कार्यक्रम,वन विभाग के ईको पर्यावरण स्थल का लोकार्पण,6 बजे एचएएल गेस्ट हाउस पहुंचेंगी स्मृति ईरानी.

➡नोएडा- नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे धंसा,ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर लगा लंबा जाम,नोएडा अथॉरिटी के अफसरों ने साधी चुप्पी,कोई अधिकारी मामले में नहीं बोल रहा,राहगीरों को हो रही खासा दिक्कतें,नाकामी छुपाने के लिए लीपापोती जारी,कई फीट गहरी खाई जैसा दिख रहा गड्ढा.

➡गाजीपुर- गाजीपुर में गंगा खतरे के निशान से ऊपर पहुंची,खतरे के निशान .425 सेमी ऊपर पहुंचा जलस्तर,3 सेमी प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ रहा जलस्तर,केंद्रीय जल आयोग के कर्मचारियों ने पुष्टि की,सैदपुर, सदर,जमानियां,सेवराई गांव में घुसा पानी.

➡शाहजहांपुर- दलित बच्चे की रूपए चोरी के शक में पिटाई,मासूम बच्चे को खंभे से बांधकर पीटा गया,बच्चे के खंभे से बंधे होने का वीडियो वायरल,पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस किया दर्ज,थाना कलान क्षेत्र के बारांकला गांव की घटना.

➡बस्ती- खेत में व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी,परिजनों द्वारा जताई जा रही हत्या की आशंका,गांव से 1 किमी की दूरी पर खेत में मिला शव,रंगनाथ पाठक हीरानिया के रूप में हुई पहचान,छावनी थाना क्षेत्र के हीरानिया गांव का मामला.

➡बिजनौर- UKSSSC पेपर लीक का मामला,धामपुर का रहने वाला केन्द्रपाल चढ़ा STF के हत्थे,पेपर लीक मामले में केन्द्रपाल की रही अहम भूमिका,STF देहरादून ने किया गिरफ्तार,पेपर लीककर परीक्षार्थियों को कराया था पेपर सॉल्व.

➡अमेठी- न्याय के लिए दर दर भटक रही महिला,दबंगों से परेशान महिला को नहीं मिला न्याय,SDM, DM तक से गुहार लगा चुकी पीड़िता,दबंगों के साथ मिली है पुलिस- पीड़िता,अमेठी कोतवाली के खेरौना गांव का मामला.

➡सुल्तानपुर- कपड़ा व्यवसायी का 2 लाख रुपए हुआ लापता,बैंक में रुपए जमा करने गया था कपड़ा व्यवसायी,कैशियर की कांउटिंग में 2 लाख रुपए मिला कम,गीता वस्त्रालय का मालिक है पीड़ित संदीप अग्रहरि.

➡नोएडा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल नोएडा में,स्व.रघुवर प्रधान की पुण्यतिथि कार्यक्रम में पहुंचेंगे,रघुवर प्रधान की प्रतिमा का अनावरण करेंगे,कल दोपहर 12.30 बजे नोएडा आएंगे अखिलेश.

➡कानपुर देहात- तेज रफ्तार कार ने बाइक में मारी टक्कर,घायल बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कोतवाली शिवली के गंभीरपुर के पास का मामला.

➡कानपुर- फसाड लाइटिंग से जगमगाई ऐतिहासिक लाल इमली,डिप्टी CM केशव मौर्य ने फसाड लाइटिंग का किया शुभारंभ,1.17 करोड़ की लागत से लगाई गई फसाड लाइटिंग.

➡बलिया- मंत्रियों के समूह ने चौपाल में जनसमस्याओं को सुना,कई वंचित लाभार्थियों की सूची DM से बनाने को कहा,कैम्प लगाकर DM, CDO लाभार्थियों की लिस्ट बनाए.

➡इटावा- परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने की बड़ी कार्रवाई,इटावा एआरटीओ बृजेश यादव को किया सस्पेंड,औरैया, जालौन ARTO को कारण बताओ नोटिस.

➡गोंडा- विवेचना में लापरवाही पर गिरी गाज,चौकी इंचार्ज सिविल लाइन सस्पेंड,दरोगा वीरेंद्र श्रीवास्तव हुए सस्पेंड,डीआईजी ने की सस्पेंशन की कार्रवाई.

➡प्रतापगढ़- तेज रफ्तार ट्रक हाईटेंशन खंभे से टकराया,तार टूटकर गिरने से ट्रक ड्राइवर की मौत,रानीगंज के खाखापुर गांव के पास हुई घटना.

➡बागपत- सांपों की दहशत में है बागपत का एक गांव,घरों में सांप निकलने से ग्रामीणों में दहशत,कोतवाली बड़ौत के टयोंढ़ी गांव का मामला.

➡औरैया- ओवरलोड मौरम के 11 ट्रकों पर कार्रवाई,बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर 9 ट्रक सीज किए,2 ओवरलोड ट्रक का रनिंग चालान काटा.

➡देहरादून- CM पुष्कर सिंह धामी का कल का कार्यक्रम,12 बजे एमबी फूड्सके प्रोसेसिंग प्लांट का शुभारंभ,फल,सब्जी के प्रोसेसिंग-पैकेजिंग प्लांट का शुभारंभ,दोपहर 2 बजे देहरादून लौटेंगे सीएम पुष्कर धामी.

➡रूड़की- मेस में नॉनवेज भोजन शुरू करने का विरोध,हॉस्टल के छात्र ने खाली प्लेट लेकर किया प्रदर्शन,छात्रों ने मेस में नॉनवेज शुरू करने का किया विरोध,2 दिन से शुरू किया गया है नॉनवेज भोजन.

➡देहरादून- यूके SSSC पेपर लीक में एक और गिरफ्तारी,STF ने अबतक 24 लोगों को अरेस्ट किया,धामपुर नकल सेंटर का केंद्रपाल गिरफ्तार,पूछताछ बाद STF उत्तराखंड ने किया अरेस्ट.

➡दिल्ली- दिल्ली बीजेपी कल करेगी विरोध प्रदर्शन,डिप्टी CM सिसोदिया की बर्खास्तगी की मांग,चांदनी चौक से फतेहपुरी चौक तक पदयात्रा,कल सुबह 10.30 बजे बीजेपी की पदयात्रा.

➡दिल्ली- आबकारी नीति के बाद एक और जांच शुरू, स्कूलों में क्लासरूम के निर्माण की जांच शुरू, CVC की रिपोर्ट पर कार्रवाई में क्यों हुई देरी-एलजी, उपराज्यपाल ने मुख्य सचिव से मांगी रिपोर्ट.

https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button