WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर  सुबह 8:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…. 08.01.2024

➡️लखनऊ- महिला ने एक साथ तीन बच्चों को दिया जन्म,दो बेटे व एक बेटी को एक साथ दिया जन्म, राजधानी के एक निजी अस्पताल में जन्में सभी, ऑपरेशन से जन्में तीनों बच्चे व मां हैं स्वस्थ, डॉक्टरों की निगरानी में जच्चा व बच्चा का इलाज.

➡️लखनऊ- रूमी गेट का इलाका रात में भी रहता है गुलजार,देर रात रूमी गेट पर सेल्फी लेने वालों का जमावड़ा, दूर दराज से लोग आते हैं ऐतिहासिक रूमी गेट,लखनऊ की मुख्य इमारतों में शुमार है रूमी गेट,सेल्फी और रील बनाने वालों की रूमी गेट बना पहली पसंद.

➡️लखनऊ- पुरानी पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारी करेंगे भूखहड़ताल,केन्द्र व राज्य कर्मचारी संगठन के पदाधिकारियों ने किया एलान, सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक करेंगे भूखहड़ताल,8 जनवरी से 11 जनवरी तक भूखहड़ताल करने की चेतावनी, रेलवे मैन्स यूनियन कार्यालय, चारबाग में करेंगे भूखहड़ताल.

➡️लखनऊ- श्री राम मंदिर और CM को धमकी देने का मामला, STF आरोपी किसान नेता देवेंद्र तिवारी के करीब पहुंची, आरोपी के मददगार के घर STF ने दी दबिश,चिनहट स्थित घर पर एसटीएफ ने दी दबिश, दबिश से पहले आरोपी का मददगार हुआ फरार, कॉल डिटेल्स से लगे STF के हाथ कई सबूत.

➡️लखनऊ- 12 चार्टर्ड विमान पहुंचेंगे अमौसी एयरपोर्,विमानों की पार्किंग की हो रही है व्यवस्था , अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनकर तैयार  , प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर प्रशासन तैयार, रोडवेज व रेलवे प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी, दिल्ली व मुम्बई आदि जगहों से मेहमान एयरपोर्ट आएंगे.

➡️लखनऊ – पांच राज्यों में कांग्रेस ने प्रभारियों का किया एलान,उत्तराखंड, वेस्ट बंगाल, तेलंगाना, त्रिपुरा व यूपी में की घोषणा,. उत्तर प्रदेश में 80 प्रभारियों के नामों का किया गया एलान, राजधानी लखनऊ से सुभाष पाल को बनाया गया प्रभारी.

➡️लखनऊ- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लाभार्थियों से करेंगे संवाद, विकसित भारत संकल्प यात्रा के लाभार्थियों से संवाद, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी करेंगे संवाद,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक,सांसद दिनेश शर्मा रहेंगे मौजूद,वरिष्ठ नेता नीरज सिंह, महानगर अध्यक्ष रहेंगे मौजूद

➡️लखनऊ- यूपी में सीटों के बंटवारे को लेकर सपा ने बुलाई बैठक,अखिलेश यादव पार्टी के पदाधिकारियों संग करेंगे मंथन,पार्टी नेताओं को बैठक में लिखित सुझाव लेकर आना होगा, 8, 9 व 11 जनवरी को प्रदेश मुख्यालय में होगी बैठक, महानगर और जिला अध्यक्षों की बैठक 8 जनवरी को होगी , 9 को सभी विधायकों और 2022 के विधायक प्रत्याशियों की बैठक.

➡️अयोध्या- सीएम योगी 9 जनवरी को अयोध्या के दौरे पर रहेंगे, प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की तैयारियों का जायजा लेंगे,सीएम योगी विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे, आज नगर विकास मंत्री एके शर्मा अयोध्या पहुंचेंगे.

➡️बांदा- अक्षत चावल कलश यात्रा में जमकर हुई मारपीट, अक्षत चावल बांट रहे राम भक्तों पर हुआ हमला, दूसरे समुदाय के लोगों ने लाठी डंडे से किया हमला,तीन लोग गंभीर रूप से घायल, ट्रामा सेंटर में भर्ती, आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में दी गई तहरीर, नरैनी कोतवाली कस्बे के बसीर भवन इलाके का मामला.

➡️कुशीनगर- विवेचना में लापरवाही व कोर्ट की अवमानना पर कार्रवाई, दो एसओ समेत पांच पुलिसकर्मियों किए गए निलंबित, एसपी ने सभी दोषी पुलिसकर्मियों पर की कार्रवाई, एसओ महेंद्र चतुर्वेदी और राघवेंद्र सिंह हुए निलंबित, प्रियांशु राय, शशिकांत चौधरी व सदानंद पर हुआ एक्शन, पीड़ित पक्ष में खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा.

➡️कन्नौज – दबंगो ने हॉस्पिटल में घुसकर संचालक संग की मारपीट, मारपीट में दौरान संचालक को आई गंभीर चोटें, संचालक का आरोप दबंग कर रहे थे रंगदारी की मांग, संचालक संग मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने,पीड़ित ने पुलिस पर लगाया तहरीर बदलवाने का आरोप, तिर्वा कस्बे के एक निजी हॉस्पिटल का मामला.

➡️रायबरेली- आपसी कहासुनी में युवाओं में जमकर हुई मारपीट , मारपीट में युवक हुआ गम्भीर रूप से घायल, घायल का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, शहर कोतवाली क्षेत्र के महिला जिला अस्पताल का मामला.

➡️अलीगढ़ – मैक्स पिकअप और ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर, 2 महिलाओं की हुई मौत, 18 से अधिक घायल, सत्संग से लौट रही महिलाओं से भरी थी पिकअप ,घायलों को CHC और जिला अस्पताल भेजा गया, खैर थाने के गांव भानेरा के पास की घटना.

➡️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, 11.30 बजे उत्तरकाशी से रामलीला मैदान तक रोड शो,’दीदी-भुली’ महोत्सव में शामिल होंगे सीएम घामी,रामलीला मैदान में विकसित भारत विकसित ग्राम उद्घाटन.

➡️दिल्ली- वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करेंगे पीएम मोदी,’विकसित भारत संकल्प यात्रा’ के लाभार्थियों से संवाद करेंगे,भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यक्रम में होंगे शामिल ,दोपहर 12 बजे नेहरू नगर,प्रताप कैम्प में होगा कार्यक्रम.

➡️दिल्ली- 9 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह का J&K दौरा,J&K के व्यापक विकास के लिए समीक्षा बैठक करेंगे,कल विकसित भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ करेंगे ,. ई-बस सेवा का फ्लैग ऑफ करेंगे गृह मंत्री अमित शाह,विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन,शिलान्यास करेंगे.

➡️दिल्ली- बांग्लादेश में फिर शेख़ हसीना की सरकार,अवामी लीग ने पार किया बहुमत का आंकड़ा, पांचवी बार प्रधानमंत्री बनेंगी शेख़ हसीना, इस चुनाव का विपक्ष ने किया था बहिष्कार, बिना विपक्ष के शेख़ हसीना ने जीत हासिल की .

Related Articles

Back to top button