उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज पर शाम 7:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें………23.06.2024

➡️ बिहार के नवादा में CBI टीम पर हमला, UGC-NET पेपर धांधली की जांच के लिए पहुंची थी

➡️ बसपा विधानसभा उपचुनाव में सभी सीटों पर लड़ेगी इलेक्शन

➡️ जमानत पर रोक के खिलाफ अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई अर्जी

➡️ मुजफ्फरपुर। जनता दल यूनाइटेड की मुजफ्फरपुर इकाई ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक बड़ी मांग कर दी है। पार्टी नेताओं की इस बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव रखा गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे ई. निशांत कुमार को जदयू में शामिल किया जाना चाहिए। इसके साथ ही, निशांत को पार्टी की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी सौंपी जाए।

➡️ विधायक है। बागी विधायक। नाम है अभय सिंह। आज योगी आदित्यनाथ से आमने-सामने बैठकर बात हुई, अकेले में। ज़रूर कुछ ख़ास बात हुई होगी… लेकिन क्या?

➡️ पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर इरफान पठान के मैकअप आर्टिस्ट नगीना निवासी 22 वर्षीय फय्याज अंसारी की वेस्टइंडीज के एक होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय मौत हो गई है। युवक की मौत का समाचार नगीना पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया।

➡️ तमिलनाडु में अवैध शराब से 56 की मौत, भाजपा ने पूछा- “56 लोगों की मौत हो गई है और कई की हालत गंभीर है। करीब 200 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। यह बेहद महत्वपूर्ण विषय है, लेकिन मुझे आश्चर्य है कि मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी वाड्रा, राहुल गांधी, सोनिया गांधी, डीएमके और इंडी गठबंधन के तमाम लोग इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।”

➡️ अयोध्या।पहली ही बारिश में राम पथ के किनारे बने रेस्टोरेंट मधुर मिलन के बेसमेंट में भरा पानी, रेस्टोरेंट के मालिक के मुताबिक लगभग चार लाख रुपए का हुआ नुकसान, राम पथ के किनारे बने नाले में नहीं जा रहा बरसात का पानी, जिला प्रशासन की अनदेखी से व्यापारियों का हो रहा नुकसान, शहर के सिविल लाइन में है रेस्टोरेंट मधुर मिलन। अयोध्या में राम पथ के किनारे बने कई दुकानों और घरों में पानी भरने की समस्या।

➡️ अयोध्या सोहावल।फरार हुई मां के इंतजार मे तीन मासूम।तीन नाबालिग बच्चो की मां प्रेमी संग हुई फरार।रौनाही थाना सत्ती चौरा चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक महिला के पति ने पत्नी पर तीन बच्चो का मोह त्याग कर प्रेमी संग फरार होने की तहरीर चौकी प्रभारी एस एन सिंह को दी।इस बाबत मे चौकी प्रभारी ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

➡️ शिक्षा मंत्रालय की शिकायत पर CBI ने NEET-UG मामले में दर्ज की पहली FIR

➡️ कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कल बुलाई बैठक ।कल शाम 5 बजे झारखंड कांग्रेस नेताओं की बैठक।राहुल गांधी और केसी वेणुगोपाल भी रहेंगे मौजूद ,झारखंड विधानसभा तैयारियों को लेकर होगी बैठक

➡️ बिहार के मोतिहारी में पुल गिरने का मामला,पुल गिरने पर लालू यादव का बयान, 7 दिनों में 3 पुलों ने जल समाधि ली: लालू यादव, डबल इंजन के आतंक से जल समाधि-लालू यादव

➡️ अयोध्या। हरियाणा सीएम नायब सिंह कल पहुंचेंगे अयोध्या।
अपनी पूरी कैबिनेट के साथ कल पहुचेंगे अयोध्या,राम जन्मभूमि मंदिर में करेंगे दर्शन पूजन।स्पीकर, डिप्टी स्पीकर, 13 मंत्री, 19 MLA रहेंगे मौजूद

➡️ लखनऊ।अटेवा प्रदेश,मंडल के पदाधिकारियो एवं जिला संयोजकों की एक महत्वपूर्ण बैठक लखनऊ में की गई। जिसमें पुरानी पेंशन के संघर्ष को और तेज करने का फैसला लिया गया।पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा व्यापक अभियान। हर स्कूल, हर कॉलेज, हर ऑफिस में जागरुकता अभियान के तहत जन सम्पर्क किया जायेगा- बिजय बंधु

➡️ CM केजरीवाल की जमानत पर अंतरिम रोक का मामला
अंतरिम रोक के आदेश के खिलाफ केजरीवाल पहुंचे SC,केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका ।याचिका में दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश को दी चुनौती ,हाईकोर्ट ने केजरीवाल की जमानत पर लगाई थी अंतरिम रोक ,केजरीवाल की याचिका पर कल हो सकती है जल्द सुनवाई की मांग,SC की वेकेशन बेंच से हो सकती है जल्द सुनवाई की मांग।

Related Articles

Back to top button