अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरदिल्लीनोएडा
Trending

सुबह 7:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……. 15.04.2024

➡लखनऊ- बीजेपी की आज उत्तर प्रदेश में कार्पेट बाम्बिंग, एक साथ 75 जिलों में जुटेंगे बीजेपी के नेता, सांसद,विधायक मंत्री, बड़े नेता बताएंगे लेखा जोखा, लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी करेंगे प्रेस कांफ्रेंस, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी मेरठ में करेंगे पीसी, डिप्टी CM केशव मौर्य मुरादाबाद में करेंगे प्रेसवार्ता, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक कानपुर में करेंगे प्रेस वार्ता, केंद्रीय मंत्री बी एल वर्मा नोएडा में करेंगे प्रेसवार्ता, मंत्री बेबी रानी मौर्य शामली में करेंगी प्रेस वार्ता, मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बरेली में करेंगे प्रेस वार्ता, मंत्री सुरेश खन्ना शाहजंहापुर में करेंगे प्रेस वार्ता.

➡लखनऊ- चैत्र नवरात्र महापर्व का सातवां दिन आज, सातवां दिन माता कालरात्रि को है समर्पित, देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है पर्व, नवरात्र में मां दुर्गा के नौ स्वरूपों की होती है पूजा, घरों और देवी मंदिरों में माता का हुआ श्रंगार, त्योहार को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर, देवी मंदिरों में किए गए हैं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम.

➡लखनऊ – CM योगी आज बिहार में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां , स्टार प्रचारक के तौर पर बिहार में भरेंगे हुंकार, नवादा लोकसभा में होगी CM योगी की जनसभा, दोपहर 1.30 बजे हिसुआ, नवादा में सीएम की रैली, दोपहर 12.15 बजे अंचल देव, औरंगाबाद में रैली.

➡लखनऊ – सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव आज मुजफ्फरनगर में करेंगे प्रचार , सुबह 11 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से रवाना होंगे सपा अध्यक्ष, दोपहर 12.45 बजे मुजफ्फरनगर पहुंचेंगे अखिलेश यादव , दोपहर 1 बजे बघरा मुजफ्फरनगर में जनसभा करेंगे अखिलेश, शाम 4 बजे इटावा पहुंचेंगे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव.

➡लखनऊ- एलडीए बनाएगा हर विधानसभा क्षेत्र में पांच बरातघर, लखनऊ संसदीय सीट के हर विधानसभा क्षेत्र में निर्माण, पांचों विधानसभा क्षेत्र पूर्व, पश्चिम, मध्य, उत्तर व कैंट में निर्माण, प्रस्ताव तैयार, अब जल्द निर्माण शुरू करने की तैयारी

➡लखनऊ- किशोरी से दुष्कर्म, बनाया फर्जी निकाहनामा, मोबाइल दुकान में काम करता है आरोपी, गिरफ्तार, किशोरी के परिजन की तहरीर पर केस हुआ दर्ज , लखनऊ के ठाकुरगंज थाने में केस किया गया दर्ज.

➡लखनऊ- रामनवमी पर अयोध्या की नियमित ट्रेनें फुल, 154 तक पहुंची वेटिंग, बसों से सफर करेंगे यात्री, यात्रियों के लिए नियमित ट्रेनों में सीटों की मारामारी, वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों में सीटें हैं खाली, किराया महंगा

➡लखनऊ- चारबाग व जंक्शन पर फिर लगेंगी बॉटल क्रशर मशीनें, पानी की खाली बोतलें अब रेलवे स्टेशन पर रिसाइकिल होंगी, इसके लिए बॉटल रिसाइकिल मशीनें फिर से लगाई जाएंगी, रिसाइकिलिंग पर यात्रियों को पॉइंट्स भी मिलेंगे

➡लखनऊ- अयोध्या के लिए आज से शटल बस सेवा, रामनवमी मेले पर अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं को सुविधा, परिवहन निगम प्रशासन शटल बस सेवा शुरू करेगा, इसमें 50 बसें 20 अप्रैल तक चलाई जाएंगी, चारबाग, कैसरबाग, अवध बस स्टेशन से चलेंगी बसें

➡लखनऊ – BSP अध्यक्ष मायावती आज 2 जिलों में करेंगी रैलियां, मुरादाबाद और पीलीभीत में प्रचार करेंगी मायावती

➡कासगंज- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आज कासगंज दौरा, भाजपा प्रत्याशी राजवीर के समर्थन में करेंगे जनसभा, सोरों पर्यटन स्थल पर होगी डिप्टी सीएम की जनसभा, सभा के बाद BJP प्रत्याशी राजवीर सिंह भरेंगे अपना पर्चा, 12 बजे हेलीकॉप्टर से डिप्टी सीएम पहुंचेंगे कासगंज.

➡बरेली- दो बच्चो की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत, पतंग लूटने के चक्कर में गई दोनों की जान, बच्चों की मौत से परिवारों में मचा कोहराम, 12 साल के साजिद व 8 साल के फैज की मौत, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, सीबीगंज थाना क्षेत्र के मिल्क रोठा गांव की घटना.

➡हमीरपुर- अज्ञात कारणों से खेत में लगी भीषण आग, आग से तीन बीघा फसल जलकर हुई राख, दमकल कर्मियों ने बमुश्किल पाया आग पर काबू, किसान ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार, बीते एक हफ्ते में सैकड़ों बीघा फसलों में लगी है आग, सिसोलर थाना क्षेत्र के बैजामऊ का मामला.

➡हापुड़ – दो दिन पूर्व हुई युवती की मौत का मामला, पुलिस ने युवती की हत्या का पर्दाफाश किया, दो सगे चाचाओं ने उतारा था मौत के घाट, झूठी शान की खातिर युवती को मार डाला था, पोस्टमार्टम में गले की हड्डी टूटने से हुई मौत, युवती के प्रेम प्रसंग से नाराज ने दोनों हत्यारे चाचा , पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, नगर कोतवाली के कोठी गेट का मामला.

➡कानपुर- अर्रा पुलिस चौकी से नदारत पुलिसकर्मी, स्थानीय नागरिक ने बनाया चौकी का वीडियो, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में किया वायरल, वायरल वीडियो में पुलिस चौकी बंद होने का दावा, हनुमंत विहार थाने की अर्रा पुलिस चौकी का मामला.

➡प्रयागराज- जेल में बंद माफिया अतीक के बेटों के खिलाफ कार्रवाई, लखनऊ जेल में बंद मोहम्मद उमर हिस्ट्रीशीट खोली गई, नैनी जेल में बंद अली अहमद की भी खोली गई हिस्ट्रीशीट, अपराधिक इतिहास को आधार बनाते हुए हिस्ट्रीशीट खुली, हिस्ट्रीशीट खुलने के बाद दोनों पर कसेगा कानूनी शिकंजा

➡मुजफ्फरनगर- मेरठ एडीजी डीके ठाकुर का हादसे पर बयान, जैकिंग से बिल्डिंग को उठाया जा रहा था- ADG, 2 मंजिल बिल्डिंग हादसे में 2 की मौत हुई- ADG, लबे में दबे 18 मजदूरों को निकाला गया- ADG, 15 और अन्य मजदूर बिल्कुल ठीक मिले है- ADG, एक मजदूर गभीर है व एक अन्य फसा है- ADG , आकलन के बाद ठेकेदार-मालिक पर कार्रवाई होगी.

➡फतेहपुर – बार बालाओं का रात भर चला फूहड़ डांस, आचार संहिता की जमकर उड़ी धज्जियां, चांदपुर थाने से चंद कदम की दूरी पर कार्यक्रम, ग्राम प्रधान के आयोजन में पुलिस की आंखे बंद, चांदपुर थाने के समीप कस्बे का मामला.

➡झांसी – जिले में डबल डेकर बस पलटी, एक दर्जन घायल , गुजरात के सूरत से यूपी के गोण्डा जा रही थी बस, लग्जरी बस में सवार यात्रियों में मची चीख पुकार, आधी रात को झांसी के रक्सा तिराहे के पास अचानक पलटी.

➡हापुड़ – बेखौफ दबंगों का शहर की गलियों में आतंक, कार सवार गुंडों ने बाइक सवार युवक को पीटा, मारपीट में युवक लहूलुहान, घटना सीसीटीवी में कैद, मारपीट की घटनाओं से लोगो में दहशत का माहौल, नगर कोतवाली के मोहल्ला श्री नगर की घटना.

➡देहरादून- दून पुलिस की बदमाशों संग हुई मुठभेड़, बिहारीगढ़ पुलिस संग आशरोड़ी के जंगलों में घेरा, बिहारीगढ़ पुलिस व दून पुलिस की जंगलों में कांबिंग, मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक बदमाश घायल, घायलों को तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, हिरासत में लिया गया बदमाश वसीम, पूछताछ शुरू, कब्जे से एक पिस्टल व एक देसी तमंचा बरामद हुआ.

➡देहरादून – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज का कार्यक्रम, सुबह 11.30 बजे मुख्यमंत्री धामी पहुंचेंगे मसूरी , भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष की जनसभा में प्रतिभाग करेंगे, शाम 4 बजे सीएम पुष्कर सिंह धामी पहुंचेंगे लक्सर, लक्सर में आयोजित जनसभा में सीएम करेंगे प्रतिभाग

➡दिल्ली- सीएम की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, ईडी द्वारा गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका, जस्टिस संजीव खन्ना व दीपांकर दत्ता की बेंच में सुनवाई, दिल्ली सीएम की आज न्यायिक हिरासत हो रही समाप्त, 14 दिन की न्यायिक हिरासत आज हो रही समाप्त, सीएम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा , दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी ने किया है गिरफ्तार.

➡दिल्ली- दिल्ली सीएम की आज न्यायिक हिरासत हो रही समाप्त, 14 दिन की न्यायिक हिरासत आज हो रही समाप्त, सीएम को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा, दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी ने किया है गिरफ्तार.

Related Articles

Back to top button