अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजिला मिर्जापुरनोएडालखनऊ
Trending

आज सुबह 7.30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……….* 13.04.2024

➡लखनऊ- आज चैत्र नवरात्र पर्व का पांचवा दिन , पांचवा दिन माता स्कंदमाता को समर्पित, मंदिरों व घरों में सजा माता का दरबार, देवी मंदिरों में माता का किया गया खास श्रंगार, सुबह से ही मां के दर पहुंच रहे बड़ी संख्या में भक्त, त्योहार को लेकर पुलिस प्रशासन दिख रहा है अलर्ट.

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का आज पश्चिमी यूपी दौरा , 10.15 बजे लखनऊ से रवाना होंगे अखिलेश यादव , दोपहर 12 मेरठ पहुंचेंगे अखिलेश यादव, दोपहर 1 बजे मेरठ से अखिलेश होंगे रवाना, 1.30 बजे मुजफ्फरनगर में करेंगे जनसभा , 2.30 बजे बिजनौर के नहटौर में करेंगे जनसभा, शाम 4.45 बजे लखनऊ पहुंचेंगे अखिलेश यादव.

➡लखनऊ- गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली राजधानी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख, प्रधान और सहयोगी पर हमला, फायरिंग में व्यक्ति की गोली लगने से हुई मौत, तिलक समारोह में आरोपी मोनू और अंकित का कृत्य, 6-7 हमलावरों ने चलाई तबाड़तोड़ कई राउंड गोली, प्रधान की हालत गंभीर, अस्पताल में कराया गया भर्ती, काकोरी पुलिस ने मौजूद लोगों से की पूछताछ , राजधानी के काकोरी थाना क्षेत्र की घटना.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, मुख्यमंत्री योगी का उत्तराखंड दौरा आज , यूपी के दो जिलों में भी करेंगे जनसभा संबोधित, 12.25 बजे गावड़ी मैदान बिजनौर में जनसभा, उत्तराखंड के हल्द्वानी जिले में होगी जनसभा, दोपहर 2 बजे एमबी कॉलेज में जनसभा होगी , शाम 3.40 बजे रामलीला मैदान बरेली में जनसभा.

➡लखनऊ – काकोरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख, उनके साथियों पर फायरिंग, पूर्व ब्लॉक प्रमुख समेत 4 लोगों को लगीं गोलियां, अनंत यादव नाम के शख्स की हुई मौत.

➡बरेली- भजन गायिका अंजलि द्विवेदी पर जानलेवा हमला, अंजलि की कार में मारी टक्कर, ड्राइवर को पीटा, कार सवार 8-10 बदमाशों ने कार में मारी टक्कर, मौके पर पहुंची पुलिस को देख बदमाश हुए फरार, चंडीगढ़ से भजन कार्यक्रम से लौटते वक्त हमला, अंजली ने एक्स पर पोस्ट कर दी घटना की जानकारी, नेशनल हाइवे पर थाना फतेहगंज पश्चिमी की घटना.

➡आगरा – पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार के ईनामी बदमाश लोकेश गिरफ्तार, जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली, भर्ती, डकैती और हत्या का मुख्य आरोपी था लोकेश, तमंचा,खोखे और कई कारतूस पुलिस ने किए बरामद, हरीपर्वत थाना क्षेत्र के जेल रोड पर हुई मुठभेड़.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में बाइक सवार अधेड़ की मौके पर मौत, सड़क हादसे में बाइक के उड़े परखच्चे, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया, कार चालक वाहन छोड़कर मौके से हुआ फरार, बछरावां थाना क्षेत्र के तिलेड़ा गांव के पास की घटना.

➡बागपत- 15 वर्षीय किशोर की चाकू मारकर की हत्या, किशोर ने अस्पताल में दम तोड़ा, घर में कोहराम, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, र्रवाई की मांग को लेकर लोग कोतवाली पहुंचेसगे तीन भाइयों पर लगा किशोर की हत्या का आरोप, जनपद के बड़ौत कोतवाली के पास हुई है वारदात.

➡गाजीपुर- दूसरी जेल शिफ्ट किए जा रहे विधायक अब्बास अंसारी , गाजीपुर जिला जेल से कासगंज जिला जेल को निकले, सुप्रीम कोर्ट ने दी थी 3 दिनों की अंतरिम जमानत, अपने पिता की कालीबाग में कब्र पर पढ़ी थी फातिहा, परिजनों से मिलने गए थे विधायक अब्बास अंसारी, सुप्रीम कोर्ट ने कासगंज जेल शिफ्ट करने का दिया आदेश.

➡रायबरेली- , भ्रष्टाचार से बनी बनी घटिया सड़क का मामला, खबर दिखाए जाने के बाद जागा पीडब्लूडी विभाग, अधिकारियों ने तत्काल सड़क की मरम्मत का दिया आदेश, अधिकारी के निर्देश पर तत्काल सड़क हुई मरम्मत, ठेकेदार की मिली भगत से बनाई गई थी घटिया सड़क, सलोन तहसील क्षेत्र के दुबहन संपर्क मार्ग का मामला.

➡अम्बेडकरनगर- थाने में पिटाई व वसूली के मामले में तीन सिपाही निलंबित, पूरे मामले की जांच के लिए एसपी ने एसआईटी गठित की, जहांगीरगंज थाने के सिपाहियों पर पिटाई व वसूली का आरोप, सिपाही सौरभ यादव, नवनीत राणा व प्रवीण राजभर निलंबित, अलग-अलग मामलों में 1 लाख से अधिक की वसूली का आरोप, संतकबीरनगर जनपद के रहने वाले हैं पीड़ित.

➡हापुड़- सड़क पर नग्न होकर स्टंट करना पड़ा महंगा, एसपी अभिषेक वर्मा का स्टंटबाजो के खिलाफ एक्शन, रील के शौकिन युवकों ने सड़क पर किया था स्टंट, इस दौरान आने जाने वाली लड़कियों को देखकर बजाई सिटी , एसपी के आदेश पर दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज, जनपद के पिलखुवा कोतवाली पुलिस ने की है गिरफ्तारी.

➡मथुरा- गोवर्धन थानाक्षेत्र के राधाकुंड में किशोरी से अश्लील हरकत, पंचायत का फरमान आरोपी ने अपने सिर पर मारी चप्पल, छेड़खानी का और खुद को मारने का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस वायरल वीडियो होने के बाद घटना की जांच में जुटी.

➡मेरठ – सड़क पर ईद की नमाज में दर्ज हुआ केस, 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस के सामने सड़क पर पढ़ी गयी थी नमाज, तैनात पुलिसवालों पर कोई एक्शन नहीं हुआ, पहले मैनेज करने की कोशिश, फिर केस दर्ज, लखनऊ तक पहुंचा मामला तब की गई कार्रवाई, दिल्ली रोड ब्लॉक करके सड़क पर हुई नमाज.

➡नोएडा – पत्तल के गोदाम में भीषण आग का तांडव, दमकल की 8 गाड़ियों ने बमुश्किल पाया काबू, सिलेंडर में ब्लास्ट होने से लगी थी भीषण आग, भीषण आग में पूरा गोदाम जलकर हुआ राख, फ़ेज 1 थाना क्षेत्र के सेक्टर 5 की है घटना.

➡हल्द्वानी- सीएम योगी आदित्यनाथ की आज हल्द्वानी में रैली, एमबी इंटर कॉलेज में लोगों को संबोधित करेंगे CM, सीएम योगी की रैलियों को लेकर तैयारियां पूरी, अनिल बलूनी ने रैली स्थल का जायजा लिया.

➡दिल्ली- झूला संचालक शाहनवाज को मारी गई गोली, हफ्ता वसूली के खेल में बदमाशों ने मारी गोली, भीड़भाड़ वाले इलाके में घटना से मचा हड़कंप, परिजनों ने मस्तान गैंग पर लगाया वसूली का आरोप, सीलमपुर थाना इलाके की कबाड़ी मार्किट की घटना.

➡दिल्ली- सीएम केजरीवाल से मिलेंगे पंजाब के मुख्यमंत्री, 15 अप्रैल को तिहाड़ जेल में भगवंत मान करेंगे मुलाकात, तिहाड़ प्रशासन ने मुलाकात के लिए रखी कई शर्तें, दोपहर 12 से 2 के बीच में मिलने का समय हुआ तय, किसी भी दूसरे व्यक्ति को मिलने की इजाजत नहीं, आधे घंटे के लिए दोनों सीएम मुलाकाती खिड़की पर मिलेंगे.

➡दिल्ली- आम आदमी पार्टी ने एक्स पर किया पोस्ट, सीएम अरविंद केजरीवाल का वीडियो किया पोस्ट, वीडियो में कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित कर रहें मुख्यमंत्री, मारे गए तो शहीद, जीते तो शूरवीर कहलाएंगे- सीएम, भागना नहीं है, जनता के लिए लड़ते रहो डटे रहो.


Related Articles

Back to top button