अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरबरेलीमथुरालखनऊ
Trending

सुबह 6:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 21.04.2024

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर किया पोस्ट, भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के निधन पर शोक जताया , कुंवर सर्वेश सिंह जी के निधन से स्तब्ध हूं-सीएम योगी , ये भाजपा परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है-सीएम योगी, मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं-सीएम योगी.

➡लखनऊ- पुलिसकर्मी बनकर प्रेमी युगल को ब्लैकमेल करने वाले 4 गिरफ्तार, दुराचार के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर युवक से वसूले थे रुपये, पुलिसकर्मी बनकर घूम रहे गांजा तस्करों ने वसूल लिये रुपये, प्रेमी युगल को ब्लैकमेल कर पांच हजार रुपये वसूले लिए, बात नहीं मानने पर रेप के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी, इसके बाद युवक का आधार कार्ड छीनकर तस्कर भाग निकले, शुक्रवार को पीड़ित ने ठाकुरगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया, जिसके आधार पर पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

➡लखनऊ- 22 अप्रैल को पश्चिमी यूपी में बारिश का अलर्ट, यूपी में अलग-अलग स्थानों पर बारिश के आसार, गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं, कई जगह पारा 40 डिग्री के पार, कल बारिश के आसार, गर्मी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिये हैं, कई जिलों में दिन का तापमान 40 डिग्री से अधिक रहा.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर किया पोस्ट ,मुरादाबाद बीजेपी प्रत्याशी के निधन पर पोस्ट किया ,सर्वेश सिंह के निधन की सूचना अत्यंत दुःखद है-केशव ,उनके निधन से पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है-केशव ,ईश्वर से पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें-केशव , शोकाकुल अनुयायियों को दु:ख सहन करने की शक्ति दें-केशव

➡लखनऊ – उन्नाव के रहने वाले 3 बच्चे पहुंचे गोमती नगर विस्तार, तीनों बच्चे रास्ता भटक कर पहुंचे गोमती नगर विस्तार, परेशान हाल में पहुंचे बच्चों पर पड़ी पुलिस की नजर, बच्चों से परिजनों के बारे में पता कर संपर्क किया गया, बच्चों को लखनऊ स्थित गोसाईगंज में ताऊ को सौंपा गया.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का छत्तीसगढ़ दौरा कल , कल दोपहर 12.30 बजे राजनांदगांव में जनसभा करेंगे,दोपहर 2.30 बजे कोरबा लोकसभा में जनसभा करेंगे , शाम 4 बजे बिलासपुर लोकसभा में जनसभा करेंगे

➡मऊ- 24 वर्षीय नौसी मुस्लिम लड़की ने ली शपथ , लड़की ने कहा भाजपा लगती है अच्छी पार्टी, भाजपा की फैन निकली मुस्लिम लड़की, भाजपा है मनपसंद पार्टी- मुस्लिम लड़की, कहा योगी और मोदी की पार्टी मुझको है पसंद, योगी और पीएम मोदी से प्रेरित होकर किया भाजपा ज्वाइन, भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव में करेगी प्रचार, घोसी लोकसभा की रहने वाली हैं मुस्लिम लड़की नौसी, आज 19 लोगों ने भाजपा कार्यकर्ता के रूप में ली शपथ, गोपाल कृष्ण बरनवाल व्यापार मंडल के सह संयोजक बने, बीजेपी व्यापार मंडल के सह संयोजक बनाया गया है.

➡बरेली- बीएसपी प्रत्याशी सैय्यद आबिद का पर्चा अप्रूव्ड, आबिद का पर्चा खारिज होने के बाद हुआ अप्रूव्ड, आंवला लोकसभा से BSP प्रत्यासी है सैय्यद आबिद, रिटर्निंग ऑफिसर सीडीओ ने मायावती से की बात, सीडीओ ने मायावती के साथ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, आबिद अली है बसपा के अधिकृत प्रत्याशी- मायावती, कथित BSP प्रत्याशी सत्यवीर सिंह के खिलाफ FIR हो, सत्यवीर सिंह पर दर्ज करवाएंगे एफआईआर- सीडीओ.

➡महराजगंज- मतदान ड्यूटी लेने से कतराने वालों पर गिरी गाज, लेखपालों का वेतन बाधित करने का CDO ने दिया निर्देश, 10 चकबंदी लेखपालों का वेतन बाधित करने का निर्देश, निर्वाचन ड्यूटी व ट्रेनिंग से कतराने वालों पर कार्रवाई, अवहेलना करने पर मुकदमा दर्ज करने का भी निर्देश, निर्वाचन ड्यूटी प्राप्त कर आदेश की अवहेलना दिये थे , लेखपालों की वेतन बाधित होने से जिले में हड़कंप.

➡मुरादाबाद – मुरादाबाद के बीजेपी प्रत्याशी सर्वेश सिंह का निधन , दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में सर्वेश सिंह की मृत्यु, कल ही प्रथम चरण की वोटिंग में मतदान किया था , मुरादाबाद से बीजेपी के उम्मीदवार थे सर्वेश सिंह, इधर काफी समय से सर्वेश सिंह बीमार चल रहे थे, मुरादाबाद में सर्वेश सिंह के निधन से शोक की लहर.

➡उन्नाव- दबंग रेस्टोरेंट संचालक की गुंडई आई सामने, कूलर विक्रेता के साथ जमकर की मारपीट, दुकान के बाहर कूलर रखकर बेचने से था नाराज , कूलरों के पीछे रेस्टोरेंट छिपने के कारण की मारपीट, रेस्टोरेंट संचालक ने कर्मचारियों के साथ मिलकर पीटा, कोतवाली उन्नाव क्षेत्र के SBI बैंक के पास का मामला.

➡नोएडा- सर्वोकोन के ऑफिस में मनाया गया ईद मिलन कार्यक्रम, सभी धर्म के लोगों को किया गया कार्यक्रम में आमंत्रित, जश्न ए-ईद के मौके पर सभी के बीच में भाईचारा बढ़े, सर्वोकोन कंपनी 40 देशों में अपना बिज़नेस कर रहा है , सर्वोकोन कंपनी सोलर के क्षेत्र में काम कर रहा है , सर्वोकोन फाउंडेशन शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रही है, फाउंडेशन की तरफ से 25 बच्चों को पढ़ाने का काम हो रहा.

➡सोनभद्र- ट्रक की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत, शादी समारोह में शामिल होने आए थे तीनों मृतक, पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार, राबर्ट्सगंज कोतवाली के चुर्क पुलिस लाइन के पास की घटना.

➡दिल्ली- मकान से दो बच्चों का शव मिलने से हड़कंप, बच्चों की मां गंभीर हालत में मिली, घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, घटना के बाद से ही महिला का पति गायब है, व्यक्ति पर अपने बच्चों,पत्नी पर हमले का आरोप, फरार आरोपी व्यक्ति की तलाश की जा रही है, पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर के शशि गार्डन की घटना.

➡दिल्ली-रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक्स पर किया पोस्ट, सर्वेश सिंह के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है-राजनाथ, वे ज़मीन से जुड़े नेता थे,जनता के बीच काफ़ी लोकप्रिय थे-राजनाथ, पार्टी को मज़बूत बनाने के लिए भी काफ़ी परिश्रम किया-राजनाथ, जनता से जुड़े मुद्दों के लिए संघर्ष करने में विश्वास रखते थे-राजनाथ, ईश्वर शोक संतप्त परिवार को धैर्य और संबल प्रदान करे-राजनाथ.

➡दिल्ली- सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ ने वोट की अपील की , चंद्रचूड़ ने नागरिकों से वोट करने की अपील की, हमारे देश के लिए हर 5 साल में 5 मिनट- चंद्रचूड़, आइए गर्व के साथ वोट करें, मेरा वोट, मेरी आवाज़- चंद्रचूड़, महत्वपूर्ण कर्तव्यों में से एक है वोट डालना- चंद्रचूड़.

Related Articles

Back to top button