उत्तरप्रदेश
Trending

शाम 4:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…………….* 11.05.2024

➡लखनऊ-पोलिंग पार्टियों के सदस्यों का बैलेट से मतदान, DM सूर्यपाल गंगवार पहुंचे केकेसी कॉलेज परिसर , मतदान के साथ पीठासीन अधिकारियों को ट्रेनिंग, डीएम गंगवार ने पीठासीन अफसरों को दी ट्रेनिंग, पुलिस कर्मियों का बैलेट से 17 से 19 मई को मतदान.

➡रायबरेली-सपा विधायक मनोज पांडेय के बेटे राज पाण्डेय का बड़ा बयान, राज पांडेय ने दिनेश सिंह को वोट देने की अपील की, राज पांडेय ने BJP प्रत्याशी को वोट देने की अपील की, डिप्टीCM ब्रजेश पाठक की मौजूदगी में वोट की अपील की, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे राज पांडेय गोरतलब है की राज पाण्डेय भ ज पा को ज्वाइन कर चुके हैं उसी कड़ी में प्रचार कर रहे हैँ और अपनी सियासी पारी की सुरुवात भा ज पा से कर रहे हैं .

➡कानपुर – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन,देश में एक ही आवाज, फिर एक बार मोदी सरकार- सीएम ,उत्तर प्रदेश का संकल्प पूरा होगा- सीएम योगी ,80 की 80 सीटों पर BJP की जीत होगी – सीएम ,मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाना है – सीएम,विकास के साथ-साथ विरासत का ध्यान है- सीएम ,बिना रुके मोदी जी देश की सेवा में लगे – सीएम देश को मोदी जी ने विश्व में सम्मान दिलाया- सीएम, हर नागरिक के जीवन में परिवर्तन आया – सीएम, कांग्रेस-सपा को भारत की नहीं पाकिस्तान की चिंता- सीएम, सपा आतंकियों के केस वापस लेती है- सीएम योगी.

➡जौनपुर -BJP का समर्थन कर सकते हैं पूर्व सांसद धनंजय सिंह-सूत्र, सोशल मीडिया पर भगवान राम से जुड़ी चौपाई लिखी, चौपाई लिखकर सर्मथकों को संकेत देने की कोशिश की , पत्नी श्रीकला बीजेपी ज्वॉइन कर सकती हैं- सूत्र , हालांकि धनंजय सिंह में अपनी स्थिति साफ नहीं की, धनंजय सिंह के समर्थक खुले ऐलान का इंतजार कर रहे.

➡सुल्तानपुर -अनियंत्रित ट्रक ने युवक को रौंदा, हादसे में युवक की मौके पर मौत, चालक सहित ट्रक पुलिस ने पकड़ा, हादसे के बाद स्थानीय लोगों में रोष, कादीपुर के सूरापुर चौराहे की घटना.

➡उन्नाव-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ मिल रहा- सीएम , चंद्रिका देवी के मंदिर को भव्य स्वरूप दिया- योगी, उत्तर प्रदेश में अब कोई कर्फ्यू नहीं लगता- योगी.

➡हरदोई -बोरवेल की सफाई के दौरान पिता-पुत्र बोरवेल में फंसे,.सफाई के दौरान पिता, पुत्र मिट्टी खिसकने से दबे , जेसीबी के माध्यम से निकाले गए पिता-पुत्र बाहर, पुत्र की बोरवेल में मौत, पिता अस्पताल में भर्ती, माधोगंज थाना क्षेत्र के एक्सईया गांव की घटना.

➡नोएडा -M3M बिल्डर के 2 कामर्शियल प्रोजेक्टों के आवंटन निरस्त, शर्तों के उल्लंघन के चलते 2 प्रोजेक्टों के आवंटन निरस्त, 1 हजार करोड़ में दोनों भूखंडों का हुआ था आवंटन, अनिल कुमार सागर प्रमुख सचिव ने आवंटन निरस्त किया, निरस्तीकरण का लेटर CEO नोएडा अथॉरिटी को भेजा , लैविश बिल्डमार्ट प्राइवेट लिमिटेड का आवंटन निरस्त, स्काई लाइन प्रॉपकन प्राइवेट लिमिटेड का आवंटन निरस्त, जांच में शर्तों का उल्लंघन मिलने पर की गई कार्रवाई, 5 लाख ज्यादा की बोली लगाकर आवंटन किया था हासिल.

➡देवरिया-अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार तीन लोग गंभीर घायल, खुखुंदू थाना क्षेत्र के मुसैला चौराहे की घटना.

➡बदायूं -बदायूं में रोजगार सेवक पर जनलेवा हमला , व्यक्ति ने 2 अज्ञात लोगों के साथ किया हमला, हमले के बाद रोजगार सेवक को आई गंभीर चोट, रोजगार सेवक पर हमला कर हमलावर हुए फरार, रोजगार सेवक ने पुलिस को दिया शिकायती पत्र, फ़ैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के जगत पिपरी का मामला.

➡कानपुर-सड़क पार करते समय हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क हादसे में फ्रैक्चर हुआ बुजुर्ग का पैर, किदवई नगर के शनिदेव मंदिर के पास का मामला.

➡आगरा -नशा मुक्ति केंद्र में उपचार के लिए आए युवक की मौत , कर्मचारी युवक का शव अस्पताल में छोड़कर मौके से भागे, परिवार के लोगों ने लगाया पीट-पीटकर हत्या का आरोप , सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, बजरंग नगर आत्मविज्ञान नशा मुक्ति केंद्र का मामला.

➡उन्नाव-चुनाव प्रचार के अंतिम दिन में बीजेपी ने झोंकी ताकत, सीएम योगी के स्वागत के लिए कई बुलडोजर खड़े, आज उन्नाव सदर के रामलीला मैदान में हो रही सभा, कुछ देर में उन्नाव पहुंचेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज के समर्थन में करेंगे सभा.

➡रायबरेली-विधायक अदिति सिंह के पोस्ट से राजनीति गरमाई, अदिति ने एक्स पर लिखा ‘उसूलों से कोई समझौता नहीं’, दिनेश प्रताप सिंह के साथ अब तक चुनाव प्रचार नहीं किया, दो-दो बार रायबरेली आ चुके हैं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक. ब्रजेश पाठक के साथ भी मंच पर नहीं दिखी अदिति सिंह, भूपेंद्र चौधरी के कार्यक्रम से भी अदिति ने बनाई थी दूरी, चुनाव से पहले दिनेश और अदिति में दिख रहा था मतभेद.

➡दिल्ली – मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान, 50 दिन बाद जेल से बाहर आ रहा हूं- केजरीवाल,हमारी पार्टी को कुचलने में PM ने कसर नहीं छोड़ी- केजरीवाल ,हमारी पार्टी के टॉप 4 नेता जेल भेजे गए – केजरीवाल ,लेकिन इन्हें समझना चाहिए ये पार्टी नहीं सोच है- केजरीवाल,मोदी जी 15-15 मिनट सिर्फ मेरी बात करते हैं- केजरीवाल ,उन्हें लगता है AAP ही बीजेपी को चैलेंज देगी – केजरीवाल ,हम छोटे लोग हैं, छोटी पार्टी है,हम काम करते हैं – केजरीवाल, देश के लुटेरों को बीजेपी में शामिल कर लिया – केजरीवाल,‘भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई केजरीवाल से सीखना चाहिए’ ,भ्रष्टाचार में हमने अपने मंत्रियों को ही जेल भेजा- केजरीवाल ,एक बेहद खतरनाक मिशन चल रहा है – केजरीवाल, वन नेशन वन लीडर मिशन की तरफ पीएम- केजरीवाल,मोदी जी ने आडवाणी, जोशी की राजनीति खत्म की- केजरीवाल ,वसुंधरा, खट्टर, रमन सिंह की राजनीति खत्म की- केजरीवाल ,अब अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का है- केजरीवाल ,2 महीने में यूपी का सीएम बदल देंगे – अरविंद केजरीवाल ,मोदी जी योगी जी की राजनीति खत्म कर देंगे- केजरीवाल BJP चुनाव जीती तो 2 माह में यूपी में CM बदलेगा- केजरीवाल, मैं भीख मांग रहा हूं, मेरे देश को बचा लो – केजरीवाल,मैं भीख मांग रहा हूं, देश को तानाशाही से बचाओ- केजरीवाल ,मैं देश बचाने के लिए देशभर में जाऊंगा – केजरीवाल ,मोदी जी अगले साल 75 साल के हो रहे हैं- केजरीवाल 75 साल की इनकी पॉलिसी से ये ,रिटायर हो रहे- केजरीवाल अब बीजेपी बताए इनका प्रधानमंत्री कौन होगा- केजरीवाल, सरकार बनी तो योगी जी हटाए जाएंगे- अरविंद केजरीवाल,अमित शाह को मोदी जी पीएम बनाना चाहते हैं- केजरीवाल ,4 जून के बाद BJP सरकार नहीं बन रही- केजरीवाल ,हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली में BJP की सीटें कम- केजरीवाल बंगाल, कर्नाटक, यूपी, बिहार में सीटें कम हो रहीं- केजरीवाल, जब इनकी सीटें कम हो रहीं तो सरकार कैसे बनेगी- केजरीवाल,केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी- केजरीवाल, आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार का हिस्सा होगी- केजरीवाल, दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे – अरविंद केजरीवाल.

➡दिल्ली-आम आदमी पार्टी की बड़ी बैठक कल, दिल्ली में CM केजरीवाल ने बुलाई बड़ी बैठक, विधायकों के साथ बैठक करेंगे केजरीवाल, सीएम आवास पर कल सुबह होगी बैठक.

➡पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान ये प्रेसवार्ता नहीं रैली लग रही है – भगवंत मान, केजरीवाल के साथ जो हुआ देश ने देखा- भगवंत,AAP के साथ खड़े होने वालों का धन्यवाद- भगवंत ,अरविंद केजरीवाल व्यक्ति नहीं एक सोच – भगवंत,अबकी बार 400 पार नहीं बेड़ा भी पार नहीं होगा- भगवंत ,25 मई बीजेपी गई का नारा लग रहा – भगवंत मान ,विपक्ष के नेताओं को जेल भेजकर BJP जीतना चाहती है- मान ,अब इसी बीजेपी का भ्रम लोग निकालेंगे – भगवंत मान,हमारे बॉस बाहर आ गए, हमें खुशी है – भगवंत मान ,बिना आम आदमी पार्टी के सरकार नहीं बनेगी- मान , 4 जून को केंद्र सरकार आम आदमी पार्टी के साथ बनेगी- मान.

Related Articles

Back to top button