अयोध्याउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें… 08.03.2024

➡लखनऊ- बिना मान्यता के चल रहे 8848 मदरसे होंगे बंद,SIT की रिपोर्ट पर शासन में मंथन जारी,16000 मदरसों की फंडिंग को लेकर चल रही जांच,SIT जांच में मदरसा संचालक नहीं बता सके आय का स्रोत,मदरसों को खाड़ी देशों से फंडिंग का आरोप,सिद्धार्थनगर में 800, श्रावस्ती में 400 से ज्यादा मदरसे,नेपाल सीमा से सटे जिलों में बड़े पैमाने पर मदरसे,बोर्ड परीक्षा के बाद अवैध मदरसों पर शुरू होगी कार्रवाई,बड़े पैमाने पर मदरसों ने नहीं करा रखी है मान्यता,बलरामपुर, बहराइच, लखीमपुर में संचालित हैं मदरसे,पीलीभीत में भी अवैध रूप से संचालित हैं मदरसे,विदेशी फंडिंग के दुरुपयोग की हो रही है जांच ,एडीजी एटीएस की अध्यक्षता में कमेटी कर रही जांच.

➡लखनऊ- शिवरात्रि पर मंदिरों में रहेगा अतिरिक्त पुलिस बल,मनकामेश्वर,महादेव,महाकाल मंदिर पर रहेगी सुरक्षा,शहर के 26 मंदिरों पर पुलिस ने किया सुरक्षा के इंतजाम,सादे कपड़ों में पुलिस के महिला-पुरुष जवान रहेंगे मुस्तैद,JCP उपेंद्र अग्रवाल ने DCP,ADCP, ACP को दिए निर्देश,शहर में 36 शोभायात्राएं 14 मेलों के साथ होंगे कई आयोजन,ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने के लिए जवान रहेंगे मुस्तैद.

➡लखनऊ- गंगा लक्ष्मी आईवीएफ सेंटर की बड़ी लापरवाही,IVF प्रोसीजर के दौरान महिला की हालत बिगड़ी, मौत,IVF प्रोसीजर के दौरान महिला को दिल का दौरा पड़ा,नोवा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला की मौत,परिजनों ने गोमती नगर थाने में दर्ज कराया केस,मोटी रकम लेकर गलत IVF प्रोसीजर से हुई मौत,गोमती नगर में गंगा लक्ष्मी IVF सेंटर का मामला.

➡लखनऊ- यूपी में एमएलसी चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर,MLC की एक सीट सुभासपा को दे सकती है BJP,कुल 7 सीटों पर MLC प्रत्याशियों के नाम का एलान करेगी BJP,बीजेपी MLC प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करने वाली है,1 सीट RLD और 1 सीट अपना दल (एस) के कोटे में है.

➡लखनऊ- बीजेपी सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर,सुल्तानपुर से मनोज पांडेय को चुनाव लड़ा सकती है BJP,सपा के बागी MLA मनोज को चुनाव लड़ा सकती है BJP,सुल्तानपुर से मनोज पांडेय के नाम पर गंभीरता से विचार.

➡प्रतापगढ़- सदर विधायक के प्रतिनिधि समेत 10 लोगों पर केस दर्ज,गुंडा टैक्स न देने पर धमकी, गाली गलौज,पीटने का आरोप,प्रतिनिधि अरुण मौर्य, शक्ति सिंह समेत अन्य पर आरोप,सड़क निर्माण की प्रगति के निरीक्षण के समय बंद कराया काम,गुंडा टैक्स की मांग करते हुए दौड़ाकर पीटा,पीडब्ल्यूडी के जेई छविराज यादव ने एसपी से की शिकायत,एसपी सतपाल अंतिल के आदेश पर दर्ज हुआ केस.

➡प्रयागराज- शिवरात्रि पर्व पर उमड़ी संगम पर श्रद्धालुओं की भीड़,भोर से ही श्रद्धालु संगम में लगा रहे आस्था की डुबकी,8 स्नान घाट पर श्रद्धालु लगा रहे आस्था की डुबकी,जल पुलिस, खोताखोर,पुलिस के जवानों की तैनाती,माघ मेला क्षेत्र में वाहनों को किया गया है प्रतिबंधित,माघ मेला क्षेत्र में सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम,माघ मेले का शिवरात्रि स्नान पर्व से होगा समापन.

➡ग्रेटर नोएडा- प्राधिकरण ने आवारा कुत्तों की नसबंदी करना शुरू किया,आवारा कुत्तों की नसबंदी और टीकाकरण का काम शुरू,31 मार्च तक 600 कुत्तों की नसबंदी का लक्ष्य रखा गया,HCL फाउंडेशन के साथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का करार हुआ,बढ़ते कुत्तों के हमलों में कमी लाने के लिए अभियान शुरू,MOU होने के बाद संस्था करेंगी कुत्तों की नसबंदी.

➡नोएडा- पुलिस ने एक बड़े जालसाज को किया गिरफ्तार,चिकित्सा क्षेत्र की कंपनी में निवेश करने के नाम ठगी,निवेश करने के नाम पर की 70 करोड़ की ठगी,चेन्नई निवासी रामचंद्रन वेंकटा को किया गिरफ्तार,अपने पांच साथियों के साथ मिलकर की थी ठगी,दुबई में निवेश करने के नाम पर कई लोगों से ठगे थे,सेक्टर 20 पुलिस ने महाठग को किया गिरफ्तार.

➡हापुड़- हापुड़ जिले में स्वाइन फ्लू की दस्तक,एक मरीज में स्वाइन फ्लू की पुष्टि,स्वाइन फ्लू का मरीज मिलने से हड़कंप,मरीज का मेरठ के अस्पताल में इलाज जारी,50 वर्षीय व्यक्ति को 10 दिनों से थी परेशानी,खांसी जुकाम और बुखार की हुई थी परेशानी,स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव में की जांच,बाबूगढ़ क्षेत्र के लुखराडा गांव का मामला.

➡अमेठी- महाशिवरात्रि पर्व पर मंदिरों में भक्तों की भीड़,जिले के सभी प्राचीन शिव मंदिरों में हो रही पूजा,सुबह से बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक कर रहे भक्त,पूजा के लिए लगी शिवभक्तों की लंबी कतारें,प्राचीन सिद्ध पीठ बाबा दंडेश्वर धाम में भारी भीड़,प्राचीन झारखंडेश्वर, तपेश्वर,विल्लेश्वर,धाम में भी भीड़,सुबह से जलाभिषेक के लिए श्रद्धालुओं की जुटी भीड़.

➡आजमगढ़- मुबारकपुर में पूर्व चेयरमैन के अवैध कब्जे पर बुलडोजर एक्शन,डॉक्टर शमीम के सबा हॉस्पिटल पर चला प्रशासन का बुलडोजर,एसडीएम FR कोर्ट ने बेदखली का आदेश जारी किया था,अवैध बने सबा हॉस्पिटल को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया,नगर पालिका की मौजूदा चेयरमैन डॉ सबा के पिता हैं शमीम,शमीम ने अवैध कब्जा कर अस्पताल,स्कूल बाउंड्री कराई थी,आजमगढ़ में नगर पालिका परिषद मुबारकपुर का मामला.

➡हापुड़- हापुड़ पुलिस प्रशासन के व्यवस्था की खुली पोल,परीक्षा में नकल करती पकड़ी गई छात्रा,इंटरमीडिएट की छात्रा को नकल करते पकड़ा,छात्रा के पास से कई नकल की पर्चियां बरामद,घटना के बाद अधिकारियों में मची अफरा तफरी,लापरवाह क्लर्क शौरभ के खिलाफ दर्ज कराया केस,नगर कोतवाली के दो अलग-अलग स्कूलों का मामला.

➡जालौन- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में दोनों तरफ से चली कई राउंड की गोलियां,मुठभेड़ में बदमाश सूघर सिंह को लगी गोली,पुलिस ने मुठभेड़ में 3 बदमाशों को किया अरेस्ट,रायफल,बंदूक,2 तमंचे और कारतूस किया बरामद,पुलिस ने घायल अभियुक्त को भेजा अस्पताल,डकोर क्षेत्र के जैसारी नहर के पास हुई मुठभेड़.

➡गाजियाबाद- अगरबत्ती बनाने की फैक्ट्री में लगी आग,फैक्ट्री की तीसरी मंजिल पर लगी आग,श्याम अगरबत्ती के नाम से है फैक्ट्री,दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू,साहिबाबाद के दुर्गा इंडस्ट्रियल पार्क की घटना.

➡हापुड़- दबंगों में नहीं दिख रहा हापुड़ पुलिस का खौफ,बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्र को दबंगों ने पीटा,छात्र को जंगल में ले जाकर जमकर की पीटाई,दबंगों ने भौकाल बनाने के लिए वीडियो बनाया,दबंगों ने मारपीट के बाद दी हत्या की धमकी,बहादुरगढ़ के बिहुनी गांव के पास की घटना.

➡बाराबंकी- पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़,मुठभेड़ में बदमाश अजीम को लगी गोली,मादक तस्करी,चोरी में 6 मुकदमें दर्ज हैं,तमंचा, 315 बोर कारतूस हुई बरामद,नगर कोतवाली के कब्रिस्तान के पास मुठभेड़.

हापुड़- बोलेरो ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचला,दोनों भाइयों की मौके पर दर्दनाक मौत,हरियाणा के रहने वाले थे दोनों भाई,रॉन्ग साइड से आ रही बोलेरो ने कुचला,पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को कब्जे में लिया,बाबूगढ़ क्षेत्र के सिमरोली बाईपास का मामला.

कौशाम्बी- गौतस्कर और पुलिस के बीच मुठभेड़,मुठभेड़ में एक गौतस्कर के पैर में लगी गोली,कोखराज का गौतस्कर रेहान गिरफ्तार,25 हजार का इनामिया था गौतस्कर रेहान,गौतस्कर हुआ घायल, अस्पताल में भर्ती,2 साथी अभी भी चल रहे हैं फरार,मौके से अवैध असलहा और कारतूस बरामद,26 गोवंश से लदा कंटेनर पुलिस ने पकड़ा था,कोखराज क्षेत्र के रोही इलाके में हुई मुठभेड़.

➡देहरादून- वन विभाग को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला,कांग्रेस नेता हरक सिंह रावत को SC का झटका,पेड़ कटान मामले में SC से बड़ा झटका लगा है,उत्तराखंड के पूर्व वन मंत्री हरक सिंह रावत को फटकार,डिविजनल फॉरेस्ट ऑफिसर किशन चंद को फटकार,साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मामले में सख्त टिप्पणी की.

➡देहरादून- पूर्व सीएम हरीश रावत के पुत्र की कांग्रेस में एंट्री,वीरेंद्र रावत की एंट्री से कांग्रेस में हलचल मची हुई है,वीरेंद्र पहले से ही खानपुर विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय थे,होर्डिंग-पोस्टर पूरे लोकसभा क्षेत्र में नजर आ रहे हैं,इसे लोकसभा की दावेदारी के रूप में देखा जा रहा है.

➡दिल्ली- महिला दिवस पर पीएम मोदी का बड़ा एलान,LPG सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपए की छूट,करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ कम होगा- पीएम,यह कदम पर्यावरण संरक्षण में मददगार बनेगा- पीएम,पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर एलान किया.

Related Articles

Back to top button