उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

दोपहर 2.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….* 28.04.2024

➡बरेली- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन , रुझान बता रहे हैं फिर एक बार मोदी सरकार-सीएम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को पहचान दी है-सीएम, बिना भेदभाव के सभी को योजना का लाभ मिल रहा-सीएम, आज देश को सम्मान के साथ देखा जाता है-सीएम, आज देश में आतंकवाद,नक्सलवाद जड़ से खत्म-सीएम,देश में लगातार विकास के कार्य हो रहे हैं-सीएम योगी ,80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है-सीएम, होली-दीपावली में फ्री गैस सिलेंडर मिल रहे हैं-सीएम, देश में पहचान का संकट पैदा करने के दोषी कौन-सीएम, सपा-बसपा ने तुष्टिकरण की राजनीति की-सीएम योगी.

➡आगरा -लोगों ने किया लोकसभा चुनाव का बहिष्कार,55 वार्ड की जनता ने किया बहिष्कार, मूलभूत सुविधाओं से वंचित हैं क्षेत्र के लोग, पोस्टर, बैनर लगाकर किया विरोध-प्रदर्शन, पहले विकास,फिर मतदान- जनता, गोपाल धाम,नगला बिहारी के लोगों ने किया बहिष्कार.

➡सहारनपुर – थाना फतेहपुर पुलिस का बड़ा कारनामा , बिना वारंट, परमिशन गैर प्रांत पहुंच गई दबिश देने ,उत्तराखंड के गांव सिकंदरपुर में पहुंची दबिश देने , एक युवक को जबरन प्राइवेट कार में गिराने लगी, मौके पर मौजूद गांव के लोगों ने किया विरोध, पुलिस किसी युवक को उठाने के लिए गयी थी- सूत्र,उत्तराखंड के भगवानपुर पुलिस को भी नहीं दी सूचना,युवक को ग्रामीणों ने पुलिस से छुड़वा लिया – सूत्र ,ग्रामीणों ने पुलिस को घंटों बंधक बनाकर रखा -सूत्र

➡गोंडा – सिपाही यशवंत के घर हुई चोरी का मामला, चोरों ने सिपाही के घर से 20 लाख किए पार ,2 लाख नगद, 18 लाख के गहने ले गए चोर ,एक शादी में बाराबंकी गया था सिपाही का परिवार,सिपाही यशवंत मुख्यमंत्री की सुरक्षा में है तैनात ,नगर पुलिस के अभी भी पूरे मामले में खाली हाथ, सिपाही ने कोतवाली नगर में लिखाया मुकदमा , नगर क्षेत्र के बड़गांव नाथनगर का मामला

➡संभल – भाजपा युवा मोर्चा का सम्मेलन का आयोजन आज, भूपेंद्र चौधरी, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह करेंगे संबोधित, आगामी तृतीय चरण के चुनाव को लेकर जीत का मंत्र देंगे,दोपहर 3:00 बजे दोनों भाजपा नेता पहुंचेंगे सम्मेलन में, चंदौसी विधानसभा में किया जा रहा कार्यक्रम का आयोजन.

➡फतेहपुर – शादी समारोह से वापस जाते समय भीषण सड़क हादसा,बाइक सवार भाई की मौके पर मौत, बहन गंभीर घायल, जिला अस्पताल में चल रहा बहन का इलाज,बस की टक्कर से हुआ दर्दनाक हादसा, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के चौफेरवा के पास की घटना.

➡रामपुर – दो बदमाशों की पुलिस टीम से मुठभेड़, 1 बदमाश पुलिस की गोली से घायल, 1 फरार,घायल बदमाश के खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज, घायल बदमाश जिला अस्पताल भर्ती , थाना केमरी क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

➡रायबरेली- तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को रौंदा, हादसे में पति की मौके पर दर्दनाक मौत,पत्नी की हालत नाजुक, जिला अस्पताल रेफर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिया कब्जे में कार चालक कार छोड़कर मौके से हुआ फरार, बछरावां थाना के पश्चिम गांव के पास की घटना

➡बिजनौर – युवती से फेसबुक पर आपत्तिजनक चैटिंग का मामला, नायब तहसीलदार राजकुमार पर अश्लील चैटिंग का आरोप ,शिकायती पत्र में पीड़िता ने धमकाने का लगाया आरोप , युवती ने डीएम-एसपी से की शिकायत , डीएम ने मामले की जांच एसडीएम सदर को सौपी , बिजनौर सदर तहसील में तैनात है राजकुमार.

➡उन्नाव- गला दबाकर नवविवाहिता की हत्या से हड़कंप, दहेज की मांग न पूरी होने पर हत्या का आरोप, विवाहिता का 8 दिन पहले हुआ था विवाह, हत्या आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गंगाघाट कोतवाली के अखलाक नगर का मामला.

➡फिरोजाबाद- दबंगों ने लाठी-डंडों के बल पर प्लॉट पर किया कब्जा, शिकायत के बावजूद भी पुलिस ने नहीं की कार्रवाई ,पीड़िता ने जिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार,थाना टूंडला क्षेत्र के गांव नगला झम्मन का मामला.

➡कानपुर देहात – संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का पड़ा मिला शव,लिप्टेस के बाग में पड़ा मिला शव,हत्या की जताई जा रही आशंका,पुलिस टीम जांच कर साक्ष्य इकट्ठे करने में जुटी,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना अमराहट क्षेत्र के गांव डेरा के पास की घटना.

➡फतेहपुर – जंगल की आग ने बरपाया कहर,लगभग एक किमी तक जलते हुए पहुंची आग,कई किसानों की फसल भी जलकर राख,सूचना के बाद भी नहीं पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी,ललौली पुलिस ने कई घंटों तक आग को बुझाया, ललौली थाना क्षेत्र के मिलकिन डेरा का मामला.

➡हमीरपुर- अस्पताल में इलाज के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप, अस्पताल प्रशासन पर कार्रवाई की मांग, पुलिस ने समझाकर मामले को कराया शांत, जिला महिला अस्पताल का मामला.

➡रायबरेली- किशोरी का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, 10वीं में फेल होने से परेशान थी युवती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,डीह के परे दुंदा मजरे खुरहटी गांव की घटना

Related Articles

Back to top button