उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 7:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……….* 29.04.2024

➡लखनऊ – पुलिस जीप की टक्कर से बाइक सवार घायल, UPSC की तैयारी कर रहा छात्र लॉरेंस हुआ घायल, बाइक से कोचिंग जा रहा था छात्र लॉरेंस एन्थोनी , घायल छात्र को सिविल अस्पताल में कराया भर्ती, हादसे में छात्र का दाहिना हाथ और पैर टूटा, PGI के तेलीबाग इलाके का रहने वाला है छात्र, जीप की टक्कर से बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त, लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡लखनऊ – जच्चा-बच्चा की मौत के मामले मे डॉक्टर समेत 6 पर FIR, लोकबंधु अस्पताल की महिला डॉ.निशा रानी समेत 6 पर FIR, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई कृष्णानगर थाने में FIR, मृतका के भाई कुलदीप विश्वकर्मा ने दर्ज कराई FIR, डॉक्टरों की लापरवाही से गई जच्चा-बच्चा की जान-भाई, 24 नवम्बर 2023 को अस्पताल में कराया गया था भर्ती, मृतका के भाई ने पुलिस पर साठगांठ का आरोप लगाया.

➡आगरा- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, 2 चरणों में जनता ने गठबंधन का साथ दिया-अखिलेश, हवा और माहौल इंडिया गठबंधन के पक्ष में है-अखिलेश, 10 साल में किसी के जीवन में कोई बदलाव नहीं-अखिलेश, बीजेपी सरकार ने जनता से झूठे वादे किए- अखिलेश, किसानों की आय अबतक दोगुनी नहीं हुई- अखिलेश, नौजवानों को रोजगार देने में सरकार नाकाम-अखिलेश, बीजेपी सरकार में कोई परीक्षा पूरी नहीं हुई- अखिलेश, सभी भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हुए- अखिलेश, सरकार बनी तो अग्निवीर भर्ती को खत्म करेंगे-अखिलेश, युवाओं को 4 साल की अधूरी नौकरी दे दी- अखिलेश, ये खाकी वालों को 3 साल की नौकरी कर देंगे-अखिलेश, नोटबंदी हो जाएगी क्या आपको पता था- अखिलेश, जीएसटी ने व्यापार को बंद कर दिया- अखिलेश यादव.

➡गोरखपुर-दो दिवसीय दौरे पर गोरखनाथ मंदिर पहुंचे CM योगी, बाबा गोरखनाथ जी का लिया आशीर्वाद, महंत अवैद्यनाथ की समाधि पर की पूजा-अर्चना, गोरखनाथ मंदिर में करेंगे CM रात्रि विश्राम, सुबह दौरे के दूसरे दिन करेंगे मंदिर में पूजा अर्चना.

➡मैनपुरी-सपा सांसद डिम्पल यादव का बयान, नेताओं के बयान आश्चर्यजनक नहीं है-डिम्पल, चुनाव के समय भाषा में बदलाव आता है-डिंपल, युवाओं को रोजगार नहीं मिला है- डिम्पल, किसानों के अच्छे दिन नहीं आए- डिम्पल, महंगाई से देश की जनता परेशान है- डिम्पल.

➡गोंडा- कर्नलगंज में आग ने बरपाया कहर, आग में जलकर 17 घर पूरी तरह राख, आग में झुलसने से दो जानवरों की हुई मौत, फायर ब्रिगेड की लेटलतीफी फिर आई सामने, कर्नलगंज के मोहम्मदपुर गढ़वार का मामला.

➡नोएडा – इंस्टाग्राम में कमेंट करने को लेकर विवाद सड़क तक पहुंचा , बीच सड़क पर नाबालिग लड़कियों के बीच मारपीट, एक-दूसरे के बाल खींचते, गालीगलौच करते हुए दिखीं, 1 लड़की के इंस्टाग्राम और कमेंट को लेकर भिड़ी लड़कियां, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, सेक्टर-93 में हुई लड़कियों के बीच जमकर मारपीट.

➡फर्रुखाबाद – संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप, हत्या कर फांसी से शव लटकाए जाने का आरोप, पुलिस मौके पर पहुंची जांच-पड़ताल में जुटी, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नवाबगंज क्षेत्र के सोना जानकीपुर गांव का मामला.

➡बाराबंकी-भाजपा प्रत्याशी राजरानी रावत ने किया नामांकन, मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह भी नामांकन में हुए शामिल, राज्यमंत्री सतीश शर्मा,MLC अंगद सिंह भी मौजूद , मोदी की गारंटी भाजपा प्रत्याशी की जीत-स्वतंत्र, देवतुल्य कार्यकर्ता जी जान से जुटे है- स्वतंत्र, इस बार हमारा 400 पार का लक्ष्य है -स्वतंत्र.

➡अलीगढ़-रंगबाज सिपाही की हरकतों से तंग आई युवती , सोशल मीडिया से लगाई पुलिस से न्याय की गुहार, न्याय न मिलने पर युवती ने आत्मदाह करने की दी धमकी, युवती से जबरन शादी का दबाव बना रहा है सिपाही, शादी न करने पर तेजाब फेंकने की देता हैं धमकी, मुकदमा दर्ज होने से बौखलाया सिपाही दे रहा धमकी, इग्लास थाना क्षेत्र की बेसवा चौकी पर तैनात हैं आरोपी सिपाही, बन्नादेवी के आईटीआई रोड की रहने वाली है युवती.

➡आगरा-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, 2 चरणों में जनता ने गठबंधन का साथ दिया-अखिलेश, हवा और माहौल इंडिया गठबंधन के पक्ष में है-अखिलेश, 10 साल में किसी के जीवन में कोई बदलाव नहीं-अखिलेश, बीजेपी सरकार ने जनता से झूठे वादे किए- अखिलेश, किसानों की आय अबतक दोगुनी नहीं हुई- अखिलेश, नौजवानों को रोजगार देने में सरकार नाकाम-अखिलेश, बीजेपी सरकार में कोई परीक्षा पूरी नहीं हुई- अखिलेश, सभी भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हुए- अखिलेश, सरकार बनी तो अग्निवीर भर्ती को खत्म करेंगे-अखिलेश, युवाओं को 4 साल की अधूरी नौकरी दे दी- अखिलेश, ये खाकी वालों को 3 साल की नौकरी कर देंगे-अखिलेश, नोटबंदी हो जाएगी क्या आपको पता था- अखिलेश, जीएसटी ने व्यापार को बंद कर दिया- अखिलेश यादव.

➡बांदा -आरके सिंह पटेल के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे ब्रजेश पाठक, जीआईसी ग्राउंड पर आयोजित जनसभा को किया सम्बोधित, मोदी जी ने हर घर नल से पानी के संकट को किया दूर- ब्रजेश, ‘कारसेवकों पर गोली चलवाने वालों को वोट मांगने का नहीं हक’, 80 की 80 सीटों पर होगा बीजेपी का कब्जा – डिप्टी सीएम.

➡महोबा – आग में झुलसकर बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, गड्ढे में झाड़ियों की आग बुझा रहा था बुजुर्ग, बुजुर्ग अनियंत्रित होकर आग के गड्ढे में गिरा, हुई मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरा, कुलपहाड़ थाना क्षेत्र मोहन का खुडा की घटना.

➡बदायूं – पूर्व BSP प्रत्याशी रचित गुप्ता ने सपा में शामिल, बीएसपी के पूर्व दातागंज प्रत्याशी हैं रचित गुप्ता , शिवपाल यादव ने रचित गुप्ता को सपा में ज्वाइन कराया, रचित गुप्ता ने शिवपाल यादव को चांदी का मुकुट पहनाया, शिवपाल यादव ने मोहल्ला आवास विकास में की नुक्कड़ सभा.

➡कुशीनगर-ब्राह्मण परिवारों ने घरों पर लगाया मकान बिकाऊ है का पोस्टर, दलित बाहुल्य गांव के ब्राह्मणों ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, ब्राह्मणों ने दलितों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप, दलितों पर किसी भी फंक्शन में हस्तक्षेप करने का आरोप, तमकुहीराज तहसील के करजहां का मामला.

➡मैनपुरी – अनुराग युद्ध सेवा मेडल राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित, युद्ध सेवा राष्ट्रीय पुरुष्कार से किया गया है सम्मानित, मैनपुरी के जीवा लाल कॉलोनी के हैं अनुराग सक्सेना, अनुराग ने मैनपुरी का नाम रोशन किया है, अनुराग वायु सेना में विंग कमांडर हैं, पुरस्कार मिलने के बाद बधाई देने वालों का तांता.

➡हाथरस-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की जनसभा, हाथरस को सबसे ज्यादा बदनामी बीजेपी ने दी-अखिलेश, ‘इतनी ज्यादा बदनामी किसी ने दुनिया में नहीं दी होगी’, जनता इस अपमान के खिलाफ मतदान करेगी-अखिलेश

➡उन्नाव- डग्गामार बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, हादसे में बस में सवार 9 लोग हुए घायल, घायलों को सीएचसी फतेहपुर चौरासी में कराया गया भर्ती, 2 गंभीर घायलों को जिला अस्पताल किया गया रेफर, फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा.

➡सोनभद्र – कुत्तों के हमले में चीतल हिरण गंभीर रूप से घायल, ग्रामीणों ने कुत्तों के झुंड से हिरण को बचाया, घायल हिरण को लेकर पहुंची वन विभाग की टीम, रास्ते में घायल चीतल हिरण की हुई मौत, घोरावल के महाव गांव के पास जंगल की घटना.

➡दिल्ली-आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह का बयान, MCD स्कूलों पर हाईकोर्ट के फैसला का स्वागत-संजय, अरविंद केजरीवाल सच्चे देशभक्त हैं- संजय सिंह, उनकी निष्ठा पर सवाल नहीं उठा सकते है-संजय, उनको साजिश के तहत जेल में डाला गया है-संजय, ‘CM केजरीवाल का काम दुनिया में अनुकरणीय बना’, LG ने मनमाने तरीके से पार्षद मनोनित किए- संजय, जो कुछ भी हुआ उसके लिए LG जिम्मेदार हैं-संजय.

➡कर्नाटक-कर्नाटक के बागलकोट में पीएम मोदी की जनसभा, ‘बाबा साहेब भी चाहें तो भी आरक्षण खत्म नहीं कर सकते’, मोदी का तो सवाल ही पैदा नहीं होता- पीएम मोदी, पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष के आरोपों का जवाब दिया, जनसभा में PM मोदी ने कहा आरक्षण खत्म नहीं होगा.

Related Articles

Back to top button