अयोध्याउत्तरप्रदेशगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरमेरठलखनऊ
Trending

शाम 8:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…13.04.2024

➡बरेली-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, बरेली में जनसभा को संबोधित कर रहे सीएम , बरेली के बहेड़ी में जनसभा को कर रहे संबोधित, पिछली सरकारों ने कोई कीमत नहीं समझी-सीएम, आज हम सब एक नए भारत का दर्शन कर रहे-CM, आज हम विरासत को भी आगे बढ़ा रहे हैं-सीएम, देश में तेजी के साथ विकास हो रहा है-सीएम , विकास भी है,विरासत का सम्मान भी है-सीएम , हमारी सरकार में आस्था का भी सम्मान है-सीएम, पिछली सरकार दंगा के लिए कुख्यात थी-सीएम, पिछली 7 साल से कोई दंगा नहीं होता है-सीएम, जो दंगा करेगा पहले जहन्मुम जाएगा-सीएम, नो दंगा नो कर्फ्यू यूपी में सब चंगा-सीएम योगी , जनता को फ्री में राशन मिल रहा है-सीएम, योगी , अब सीधे किसानों के खाते में पैसा जाता है-सीएम, होली और दीपावली में फ्री में गैस सिलेंडर-सीएम, 4 करोड़ लोगों के घर बना गए- सीएम योगी , यूपी में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं-सीएम योगी , जो जमीन कब्जा करेगा उसको लेने के देने पड़ेंगे-CM, एक सप्ताह में चीमी मिल भुगतान कर रही हैं-सीएम, नया भारत आपके साथ खड़ा है-सीएम योगी , बरेली में पहले हर महीने दंगा होता था-सीएम योगी , कश्मीर से धारा-370 को समाप्त किया-सीएम योगी , क्या अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कर पाते-सीएम, 500 वर्षों का इंतजार आज समाप्त हुआ-सीएम योगी , सपा,बसपा के समय दंगा होते थे-सीएम योगी , यूपी का माफिया आज जान की भीख मांग रहे-सीएम, विकसित भारत के लिए विकसित यूपी चाहिये-सीएम.

➡लखनऊ-उत्तर प्रदेश लेखा परीक्षक संघ ने की शिकायत, निदेशक लेखा परीक्षा की मुख्यमंत्री से शिकायत, निदेशक पदम जंग के खिलाफ संघ ने खोला मोर्चा, मनमाने तरीके से विभाग के संचालन का आरोप.

➡लखनऊ-काकोरी थाना क्षेत्र में गोलीकांड का मामला , गोली कांड के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा, आरोपी शुभम रावत उर्फ मोनू को किया अरेस्ट, तमंचा व एक जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस दे रही दबिश.

➡️अयोध्या।बाइक से जा रहे चौकी इंचार्ज मोतीगंज शीतला प्रसाद मिश्र को ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर, घायल अवस्था में चौकी इंचार्ज को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, कोतवाली बीकापुर के खजुरहट के पास हुई घटना, ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राली लेकर फरार।

➡️गोंडा।भाजपा सांसद बृजभूषण शरण पर एक और मुकदमा। आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज। एफएसटी टीम ने दर्ज कराई एफआईआर। बिना अनुमति वाहनों के काफिले के साथ घूम रहे थे बृजभूषण। 10 अप्रैल को कर्नलागंज एसडीएम ने दर्ज कराई थी एफआईआर। आज खरगूपुर थाने में एक और मामला दर्ज। भाजपा से टिकट के इंतजार और प्रचार के बीच 2 एफआईआर दर्ज

➡मुजफ्फरनगर -पश्चिमी यूपी के दौरे पर कल बसपा अध्यक्ष मायावती, यूपी के मुजफ्फरनगर में मायावती की कल चुनावी सभा, बसपा प्रत्याशी दारा सिंह के समर्थन में कल जनसभा, सहारनपुर में जनसभा करने के बाद पहुंचेगी मायावती, बसपा की जनसभा में कल भारी भीड़ होगी शामिल, सिविल लाइन के जीआईसी ग्राउंड में होगी जनसभा.

➡अयोध्या-संदिग्ध परिस्थितियों में आटा चक्की में विस्फोट, एक युवती की हुई दर्दनाक मौत, छह लोग झुलसे, 3 बच्चों समेत 6 लोगों को अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची गांव, थाना पूराकलंदर के पगलाभारी गांव का मामला

➡बहराइच -तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने तीन बाइकों को रौंदा, हादसे में 2 बाइक सवारों की मौत, 3 लोग घायल, वैवाहिक कार्यकर्म में जा रहे थे सभी बाइक सवार, हरदी के महाराजगंज में हुआ भीषण सड़क हादसा, घायलों को इलाज के लिए कराया गया भर्ती, थाना हरदी इलाके के महाराजगंज का मामला

➡मेरठ -6 घंटे से मेरठ में तेंदुए की दहशत बरकरार, छत से अब घर में घुसा तेंदुआ,बगल के कमरे में परिवार, दरवाज़ा पकड़कर बैठा परिवार दहशत में, पड़ोसी की दीवार तोड़ परिवार के 5 सदस्यों को निकाला, तेंदुआ अभी भी घर में मौजूद,जाल बिछाकर पिंजरा लगाया, घर के दरवाज़े पर ट्रेकुलाइज़र के साथ वनकर्मी तैनात, अभी तक 3 से 4 लोगों पर हमला कर चुका है तेंदुआ, तेंदुए को पकड़ने में वन विभाग पूरी तरह विफल, कसेरुबक्सर इलाके के एक घर में तेंदुआ.

➡झांसी -नर्सिंग व फार्मेसी छात्रों के दो गुटों में हुआ विवाद , झांसी के विद्यावती कॉलेज ऑफ फार्मेसी में विवाद, पुलिस ने हॉस्टल के 3 छात्रों को हिरासत में लिया , नर्सिंग छात्राओं ने फार्मेसी छात्रों पर अभद्रता का लगाया आरोप , नर्सिंग छात्राओं ने विवाद के बाद बुलाई पुलिस , छात्रों की पुलिस से हुई झड़प और मारपीट , पुलिस ने कुछ छात्रों को हिरासत में ले लिया, SDM, सीओ सहित कई थानों की फ़ोर्स मौके पर पहुंची.

➡वाराणसी -कमिश्नरेट पुलिस ने फर्जी पत्रकारों के गिरोह को पकड़ा, पुलिस ने कुल 9 फर्जी पत्रकारों को किया गिरफ्तार, स्टिंग ऑपरेशन का भय दिखाकर करते थे उगाही, हाईवे पर ओवर लोडिंग वाहनों से करते थे उगाही, वाहनों को सीज कराने की धमकी देकर करते थे वसूली , पत्रकारिता का भय दिखाकर पुलिसकर्मियों से भी करते थे उगाही, 3 वाकीटाकी, नकली पहचान पत्र, एक माइक आईडी बरामद, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को भेजा जेल, वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का मामला.

➡रायबरेली-रायबरेली में चुनाव के पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, 1 दर्जन से अधिक कांग्रेस के पदाधिकारी BJP में शामिल, दिनेश प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री मुकुट बिहारी BJP में शामिल, जिला अध्यक्ष की मौजूदगी में बीजेपी की ली सदस्यता, बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर ली सदस्यता- दिनेश , रायबरेली में इस बार कमल खिलना तय- दिनेश, कांग्रेस ने रायबरेली वासियों के साथ किया धोखा- दिनेश.

➡उन्नाव-उन्नाव में गंगा नदी में नहाते हुए डूबे 5 बच्चे, डूबने से 4 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत, 2 लड़कियां, तीन लड़के गंगा नदी में नहा रहे थे , एक बच्ची सकुशल बची, 4 बच्चों की हुई मौत, इलाज के दौरान डॉक्टर ने चारों को किया मृत घोषित, पुलिस परिजनों को समझाने का कर रही प्रयास, गंगाघाट के जाजमऊ चौकी के चंदन घाट की घटना.

➡सोनभद्र-ट्रैक्टर पर रखे बांस के हाईटेंशन तार से छू जाने से लगी आग, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं में लगी आग, ट्रैक्टर पर लदा गेहूं राख, ट्रॉली को नहर किनारे खड़ी कर आग बुझाने में जुटे ग्रामीण, रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के मधुपुर परही गांव की घटना .

➡सोनभद्र-सोनभद्र में गैस सिलेंडर में लगी आग , वैवाहिक कार्यक्रम में नाश्ता बनाते समय लगी आग , गैस लीकेज से लगी आग से 5 लोग झुलसे, सभी घायलों को CHC दुद्धी में कराया भर्ती, दुद्धी थाना क्षेत्र के बिड़र गांव की घटना.

➡हरदोई-संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग का पड़ा मिला शव, चौराहे के निकट शव मिलने से मचा हड़कंप, मल्लावां कस्बे के बड़ा चौराहे की घटना.

➡कानपुर-भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, तेज़ रफ़्तार कार, डंपर की आमने सामने भिड़ंत, भिड़ंत में कार चालक समेत किन्नर की मौत, ओवरटेक के दौरान हुए हादसे में दो की मौत, घायल एक अन्य किन्नर को अस्पताल में किया भर्ती , पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिधनू थानाक्षेत्र के हरबसपुर गांव का मामला.

➡फतेहपुर -2 युवकों ने बैंक के ATM से की छेड़छाड़, बैंक के एटीएम में डाला फेवीक्विक, छेड़छाड़ करते कैमरे में कैद हुए युवक, छेड़छाड़ के दौरान ATM की मशीन हुई खराब, खागा के मानू पुरवा स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक का मामला .

➡मैनपुरी -मैनपुरी लोकसभा प्रत्याशी जयवीर सिंह पहुंचे गुरुद्वारा, गुरुद्वारा पहुंचकर लगाई अरदास वोटों की अपील भी की, पंजाबी कॉलोनी में बने गुरुद्वारा में पहुंचे थे जयवीर सिंह, नामांकन से पहले जनसभा को डिप्टी सीएम करेंगे संबोधित, 15 अप्रैल को क्रिश्चियन मैदान में है जनसभा.

➡कौशाम्बी-सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज का बयान , महंगाई के मुद्दे पर जनता के बीच जा रहे हैं-पुष्पेंद्र, नौजवानों में बेरोजगारी बहुत बड़ा मुद्दा है-पुष्पेंद्र , पिता से बचपन से राजीनीति सीख रहा हूं-पुष्पेंद्र .

➡पीलीभीत -संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, रेलवे फाटक किनारे मिला युवक का शव, युवक की शरीर पर कई जगह चोटों के निशान, ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, शहर कोतवाली क्षेत्र के बिलगांव रेलवे फाटक का मामला.

➡बलिया-बैरिया पुलिस की शराब तस्करों से मिलीभगत, बैरिया चेक पोस्ट से पार हुई लाखों की शराब बरामद, लाखों की शराब एम्बुलेंस से बिहार जा रही थी, तस्कर ने बिहार पुलिस को बताया कैसे पार किया, बैरिया की भूमिका भी मामले में संदिग्ध.

➡बलिया-पिकअप और ऑटो में भीषण टक्कर , ऑटो सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल, पिकअप चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार , पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया.
बलिया के नारायणपुर के पास की घटना

➡मऊ-स्वजातीय समेलन में पहुंचे बसपा प्रत्याशी बाल कृष्ण, 4 बार से चुनाव जीता हूं – बीएसपी प्रत्याशी बाल कृष्ण, पार्टियों के कार्यक्रम में काम नहीं करेगा चौहान समाज-बाल कृष्ण, ‘दरी बीछाने, पार्टी झंडा ढोने का काम नहीं करेगा चौहान समाज’, राजपाठ के बारे में नहीं है समाज को मालूम- बाल कृष्ण, राजपाठ से चलता है शिक्षा व्यवसाय- बाल कृष्ण, भगवान कृष्ण के पास कौरव भी पहुंचे थे और पांडव भी-कृष्ण , बालकृष्ण चौहान ने अपनी जीत का भरा दम, जीएसटी का पैसा दिया जा रहा अदानी व अंबानी को-कृष्ण.

➡शामली -शामली पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, समाजवादी पार्टी है गुंडों की पार्टी- केशव, जिस गाड़ी पर सपा का झंडा उसमे बैठा गुंडा- केशव, सपा की सरकार में सरेआम गुंडई होती थी- केशव, सपा सरकार में भ्रष्टाचार फैला हुआ था- केशव मौर्य.

➡मुरादाबाद -सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कल पहुंचेंगे मुरादाबाद, सपा प्रत्याशी रुचि वीरा के समर्थन में करेंगे रैली, शहर के जी आई सी मैदान में होगी अखिलेश की रैली, भारी संख्या में सपा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आने की उम्मीद, दोपहर 12.25 बजेकर पर पहुंचेंगे अखिलेश यादव.

➡फतेहपुर -लापता किशोरी का 22 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, गोहरारी गांव से लापता हुई थी नाबालिग लड़की, नाबालिग के परिजन जता रहे अनहोनी की आशंका, चांदपुर पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप, चांदपुर थाना क्षेत्र के गोहरारी गांव का मामला

➡देहरादून-पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस , मैं लगातार पूरे प्रदेश का भ्रमण कर रहा हूं-तीरथ सिंह , जनता का आशीर्वाद बीजेपी के पक्ष में मिलने जा रहा-तीरथ, इस बार बीजेपी 370 सीटें जीत कर आ रही है-तीरथ सिंह, एनडीए 400 सीटें जीतकर आने वाली है- तीरथ सिंह.

➡दिल्ली-कल AAP दफ्तर में मनाई जाएगी अंबेडकर जयंती, संविधान बचाने की शपथ लेंगे AAP के नेता, पार्टी के सभी नेता होंगे शपथ ग्रहण में शामिल.

➡दिल्ली-बीजेपी कल घोषणापत्र जारी करेगी , बीजेपी दफ्तर में कल 9 बजे कार्यक्रम, बीजेपी दफ्तर में मनाई जाएगी अंबेडकर जयंती , कल सुबह 11.30 बजे पीएम बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे.

➡दिल्ली-कंगना रनौत के खिलाफ विक्रमादित्य लड़ेंगे चुनाव, विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे, प्रतिमा सिंह ने उम्मीदवारी का ऐलान किया, मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह.

Related Articles

Back to top button