उत्तरप्रदेश
Trending

6:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…………. 23.04.2024

➡लखनऊ-अखिलेश यादव आज अलीगढ़,बागपत में करेंगे प्रचार, इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में करेंगे जनसभा, दोपहर 12:45 बजे कोहिनूर मंच, नुमाइश ग्राउण्ड अलीगढ़ में जनसभा, दोपहर 2:10 बजे मेरठ के खिवाई मोड़ पर अखिलेश की जनसभा.

➡लखनऊ-बीजेपी प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में नुक्कड़ सभा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक नुक्कड़ सभा में पहुंचे, गीतापल्ली वार्ड में नुक्कड़ सभा का अयोजन किया गया, लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी भी मौजूद रहे.

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,अमरोहा, बागपत और मेरठ के दौरे पर रहेंगे सीएम ,दोपहर 12 बजे हसनपुर, अमरोहा में होगी जनसभा ,दोपहर 2.50 बजे जनता कॉलेज बड़ौत में जनसभा , शाम 4.15 बजे पुरानी चुंगी मेरठ से घंटाघर तक रोड शो

➡लखनऊ- यूपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का आज का कार्यक्रम,शाहजहांपुर-सीतापुर के प्रवास पर रहेंगे भूपेंद्र चौधरी ,ददरौला उपचुनाव कार्यालय का करेंगे उद्घाटन ,सुबह 11.45 बजे GIC सीतापुर में नामांकन सभा , सीतापुर में संगठनात्मक बैठक को सम्बोधित करेंगे

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का आज का कार्यक्रम,बहराइच में नामांकन सभा को करेंगे संबोधित , भाजपा प्रत्याशी आनंद गौड़ के समर्थन में जनसभा

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव मौर्य का फर्रुखाबाद दौरा आज ,सुबह 11 बजे गुरू गांव देवी में करेंगे जनसभा , भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत के समर्थन में जनसभा

➡लखनऊ-लोकसभा चुनाव के तृतीय चरण में 100 प्रत्याशी मैदान में, 10 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 100 प्रत्याशी मैदान में, अंतिम दिन 44 प्रत्याशियों ने लिया अपना नामांकन वापस, संभल में 1, फतेहपुर सीकरी में 1 नामांकन वापस हुआ, बदायूं में 1, बरेली में 1 प्रत्याशी ने उम्मीदवारी वापस ली, लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान.

➡लखनऊ-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर दी बधाई, पद्मश्री सम्मान से विभूषित खलील अहमद को बधाई, आपने कालीन बुनाई को नई पहचान दिलाई- सीएम, ‘शिल्प जगत में आपका योगदान प्रेरणा प्रदान करता है’, मिर्जापुर की कालीन को विश्व में पहचान दिलाई है-CM.

➡गोरखपुर-CM ने महाराणा प्रताप कॉलेज की पत्रिका का किया लोकार्पण, प्रताप दिग्विजयम नाम की पत्रिका का किया लोकार्पण, श्रीराम मंदिर, महन्त दिग्विजयनाथ को समर्पित है पुस्तिका, महंत अवैद्यनाथ और योगी आदित्यनाथ को समर्पित है पुस्तिका, हिंदी प्रवक्ता डॉ फूलचंद्र गुप्ता पत्रिका के प्रधान संपादक , महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के अध्यक्ष भी रहे मौजूद, डॉ शैलेन्द्र प्रताप सिंह, डॉ प्रदीप राव अन्य रहे मौजूद, गोरखनाथ मंदिर में CM ने किया पत्रिका का लोकार्पण.

➡गोरखपुर-दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे CM योगी, सीएम योगी ने बाबा गोरखनाथ का लिया आशीर्वाद, महंथ अवैद्यनाथ की समाधि पर की पूजा अर्चना, रात्रि विश्राम CM गोरखनाथ मंदिर में करेंगे.

➡फर्रुखाबाद -डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज जनसभा को करेंगे संबोधित , गुड़गांव देवी मंदिर मैदान में प्रसाद मौर्य करेंगे जनसभा , भाजपा प्रत्याशी मुकेश राजपूत नामांकन में होंगे शामिल, नामांकन को लेकर फर्रुखाबाद आ रहे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.

➡कानपुर -जेसीपी, डीसीपी साउथ ने यातायात व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण , रामादेवी और नौबस्ता पहुंचे जेसीपी हरीश चंदर, डीसीपी साउथ , मतगणना स्थल जाने वाले अधिकारियों को होगी जाम से परेशानियां, जेसीपी और डीसीपी यातायात व्यवस्थाओं की रूपरेखा पर लेंगे फैसला, पुलिसकर्मियों की शिकायत मिली तो होगी सख्त कार्रवाई-जेसीपी.

➡ग्रेटर नोएडा -रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज करेंगे जनसभा, ठाकुर समाज को साधने के लिए बिसहाड़ा में होगी जनसभा, ठाकुर समाज के साठा चौरासी का गांव है बिसहाड़ा, राजनाथ सिंह प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा के लिए वोट मांगेंगे वोट, जारचा क्षेत्र के बिसहाड़ा में कल सुबह 10 बजे होगी जनसभा.

➡बुलंदशहर-अर्धसैनिक बल के साथ डीएम-एसएसपी ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से किया फ्लैग मार्च, माहौल बिगाड़ने वालों को कार्रवाई की एसएसपी ने दी चेतावनी, फ्लैग मार्च के दौरान फोर्स, क्षेत्रीय अधिकारी रहे मौजूद, खुर्जा नगर के मिश्रित आबादी, संवेदनशील इलाकों में किया मार्च.

➡हाथरस -थाना पुलिस, SOG टीम ने पकड़ी अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री, मौके से टीम ने बने और अधबने असलहे किए बरामद, अवैध शस्त्र बनाने वाले एक व्यक्ति को किया अरेस्ट, एसपी के निर्देशन में पुलिस और एसओजी टीम ने की कार्रवाई, थाना हाथरस गेट पुलिस ने खुलासा कर आरोपी को भेजा जेल.

➡बाराबंकी-हाईटेंशन लाइन पर काम कर रहे मजदूर की जलकर मौत, मजदूर की करंट लगने से जलकर हुई दर्दनाक मौत, बिना सुरक्षा उपकरण के विद्युत लाइन पर कार्य कर रहा था मजदूर, अचानक विद्युत लाइन चालू होने से हुआ दर्दनाक हादसा, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली बदोसराय के विद्युत उपकेंद्र कोटवाधाम का मामला.

➡महोबा-सरकारी राशन कोटे के दुकान के आवंटन में धांधली, गांव में सर्वाधिक वोट मिलने पर भी कोटा दूसरे को आवंटित, प्रधान और सचिव पर 1 लाख लेकर कोटा आवंटित करने का आरोप, ग्रामीण ने डीएम को लिखित शिकायत देकर की कार्रवाई की मांग, पनवाडी विकासखण्ड के ग्रामपंचायत स्योढी का मामला.

➡बांदा-रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, हादसे में महिला हुई गंभीर रूप से घायल, ट्रामा सेंटर में डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित किया, बस चालक बस लेकर हुआ फरार, बांदा से बाजार करके वापस गांव जा रहे थे दंपत्ति, विसंडा थाना क्षेत्र के मवई गांव के रहने वाले थे दंपत्ति, शहर कोतवाली आर टी ओ ऑफिस के इलाके का मामला.

➡रायबरेली-खबर का हुआ असर, मॉडर्न रेलकोच डिप्टी सीएमई आईटी पर FIR दर्ज, अमित सिंह ने सीनियर सेक्शन इंजीनियर में हुई थी मारपीट, मारपीट में सेक्शन इंजीनियर संतोष मौर्य हुए थे घायल, पीड़ित की तहरीर पर लालगंज कोतवाली में मामला हुआ था दर्ज, कारखाने में टेंडर को लेकर चल रहा था दोनों के बीच विवाद, कर्मचारियों ने एमसीएफ कार्यालय का किया गया था घेराव, लालगंज के मॉडर्न रेलकोच कारखाने का मामला.

➡कानपुर -लोकसभा चुनाव को लेकर मुस्तैद कमिश्नरेट पुलिस, कैंट थाना क्षेत्र अंतर्गत पकड़ा गया 9 लाख रुपए, सैय्यद सैफ अली नाम का व्यक्ति ले जा रहा था नगदी, आरोपित को अरेस्ट कर पुलिस कर रही पूछताछ.

➡फतेहपुर -शीलू हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, हत्याकांड को आत्महत्या बताकर किया केस को रफा दफा, साक्ष्य के अभाव में पुलिस ने मामले को आत्महत्या बताया, परिवार ने दर्ज कराया था अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा, पुलिस ने गोली से हुई मौत को एक्सीडेंटल घटना बताया, बकेवर थाना क्षेत्र के कंसाही गांव में हुई थी घटना.

➡आगरा-शादी के बाद दहेज को लेकर विवाहिता का उत्पीड़न, बाइक और पांच लाख रुपए ना मिलने पर उत्पीड़न, भूखा प्यासा रख मारपीट, बंधक बनाकर रखने का आरोप, देवर पर दुष्कर्म करने की कोशिश का लगाया आरोप, कई पंचायतें होने के बाद भी विवाहिता का उत्पीड़न जारी, पुलिस कमिश्नर के आदेश पर ससुरालियों पर केस दर्ज, राजस्थान सवाई माधोपुर निवासी पंकज से हुई थी महिला की शादी, आगरा के थाना जगदीशपुरा में दर्ज किया गया केस.

➡हरदोई-गर्रा नदी में उतराता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकलवाया, नहीं हो सकी अज्ञात शव की शिनाख्त , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पाली के ख़्वाजगीपुर गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर -मुजफ्फरनगर में 2 मजदूरों की मौत से हड़कंप, सीवर लाइन में सफाई करते समय हुई मौत, मजदूरों की मौत से परिवार में मचा कोहराम, सीवर लाइन में गैस बनने से हुई दोनों की मौत, खालापार के निवासी है दोनों मृतक मजदूर, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम को भेजा, नगर कोतवाली के किदवई नगर का मामला.

➡दिल्ली- गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर बैठक,केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव बैठक में हैं मौजूद ,राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष भी मौजूद , राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े, तरुण चुग भी मौजूद.

➡रूड़की-ऋषिकेश से अहमदाबाद जा रही ट्रेन में लगी आग, आग लगने के कारण किसी प्रकार की जनहानि नहीं, कुछ देर ट्रेन को रोकने के बाद रवाना किया गया , ऋषिकेश योगा एक्सप्रेस अपने गंतव्य को रवाना हुई, इकबालपुर के पास एक्सप्रेस ट्रेन में लगी थी आग .

➡चित्रकूट -12वीं परीक्षा में कम नंबर आने से छात्रा ने दी जान, प्रियंका वर्मा ने फांसी लगाकर दी जान, परीक्षा परिणाम में कम नंबर आने के बाद से थी आहत, पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी, सरधुवा थाना क्षेत्र के अरछा गांव का मामला.

➡देहरादून-IAS अफसरों में फसल काटने का नया ट्रेंड, यूपी-उत्तराखंड के अफसरों में खासा कंपटीशन, ताजा वायरल वीडियो देहरादून की डीएम का है, वीडियो में DM सोनिका गेहूं की फसल काटती दिखीं, लाव लश्कर के साथ गेहूं के खेत में काटी फसल.

Related Articles

Back to top button