उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…24.12.2023

➡️लखनऊ-मुख्तार अंसारी के करीबी बिल्डर पर बड़ी कार्रवाई,बिल्डर सिराज अहमद का न्यू एफआई हॉस्पिटल सील,सिराज अहमद के FI टॉवर की पार्किंग खाली कराई गई, FI टॉवर पर बने 2 फ्लोर हुए अवैध घोषित, 24 फ्लैट, 1 पेंट हाउस को अवैध घोषित कर दिया नोटिस,2 फ्लोर अवैध घोषित कर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू,मुख्तार अहमद के करीबी बिल्डर शोएब इकबाल पर FIR दर्ज,मोनिस इकबाल, सिराज अहमद पर भी एफआईआर दर्ज,साथ ही माइकल के खिलाफ भी कैसरबाग में FIR दर्ज, टावर के गैराज को LDA की टीम ने तोड़ना शुरु किया,कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कार्रवाई शुरु हुई,LDA वीसी इंद्रजीत सिंह भी पहुंचे.

➡️लखनऊ- महापौर सुषमा खर्कवाल ने अधिकारियों को दिये निर्देश, महापौर खर्कवाल ने नगर निगम अधिकारियों को दिए निर्देश, खुले में सोने वालों को रैन बसेरों में शिफ्ट किया जाए, सभी अधिकारियों को रात में निरीक्षण के निर्देश दिये, खुद महापौर सुषमा खर्कवाल करेंगी रैन बसेरों का निरीक्षण, गरीबों के लिए कंबल की व्यवस्था करने के निर्देश दिये, नगर निगम के रैन बसेरों में समुचित व्यवस्था के निर्देश.

➡️प्रयागराज- प्रियंका गांधी को यूपी प्रभारी पद से हटाने का मामला, कांग्रेस राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी का बयान, प्रियंका गांधी को हटाया नहीं गया है- प्रमोद तिवारी, ‘उन्होंने खुद पूरे देश में काम करने की इच्छा जताई थी’, प्रियंका गांधी का पार्टी में प्रमोशन हुआ है- प्रमोद तिवारी, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर बोले प्रमोद तिवारी, पार्टी हमेशा राम मंदिर की पक्षधर रही है- प्रमोद तिवारी , ‘मल्लिकार्जुन खड़गे पीएम पद के उम्मीदवार नहीं है, पीएम पद पर फैसला चुनाव नतीजे के बाद होगा- प्रमोद.

➡️प्रयागराज- राम जानकी मंदिर में हुए पुजारी हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने हत्या में शामिल 6 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, बनईया का पूरा सेरावां नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार, अभियुक्तों के कब्जे से चोरी की दो बाइकें भी बरामद, आनापुर स्थित राम जानकी मंदिर में पुजारी  हत्या की थी, पकड़े जाने के डर से पुजारी की गला दबाकर हत्या की थी, हाथ पैर बांधकर मंदिर परिसर में ही फेंक दिया था, शव 2 अक्टूबर को मंदिर के बाहर पेड़ के नीचे मिला था, नवाबगंज थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️हाथरस-जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट,मारपीट के दौरान एक अधेड़ व्यक्ति हुआ घायल,जमीन को लेकर दोनों पक्षों में चल रहा था विवाद,सूचना के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस,मुरसान क्षेत्र के खुटीपुरी ब्राह्मणन गांव की घटना. 

➡️शामली-सड़क हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत,अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसे में मौत,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिए,हादसे में आधा दर्जन युवकों की मौत से हड़कंप,सभी हादसे की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस,शामली जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में हादसे हुए.

➡️हमीरपुर- घर में घुसे चोरों ने महिला को मारी गोली, चोरी करने के लिए घर में घुसे थे अज्ञात चोर, महिला के जागने पर अज्ञात चोरों ने मारी गोली, महिला को इलाज के लिए अस्पताल में किया भर्ती, हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज किया रेफर, पुलिस ने अज्ञात चोरों पर दर्ज किया मुकदमा, मझगवा थाना क्षेत्र के कुल्हैडा गांव का मामला.

➡️देवरिया- सेना के जवान की पत्नी को दबंगों द्वारा पिटाई मामला, पुलिस ने दबंगों पर गंभीर धाराओं में किया मुकदमा दर्ज, जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर रास्ता बनाने का है आरोप , पीड़ित महिला ने अधिकारियों से कई बार लगाई थी गुहार , सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के सुगही वार्ड का मामला.

➡️सहारनपुर – लेखपाल से 3 बदमाशों ने गन पॉइंट पर की लूट , बदमाशों ने लेखपाल से नगदी और बेग को लूटा, बदमाशों ने झांसा देकर रुकवाई थी लेखपाल की गाड़ी, तमंचे दिखा कर बाग में ले गए लूट को अंजाम दिया , लेखपाल ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की , तीतरों थाना क्षेत्र में हुई घटना.

➡️रायबरेली-रायबरेली में इंटर की छात्रा कल से लापता,मुस्लिम युवक पर छात्रा को गायब करने का आरोप,नाबालिग बताई जा रही लापता छात्रा,पीड़ित परिजनों ने थाने में दी तहरीर,पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी,बछरावां क्षेत्र के सुदौली गांव की घटना.

➡️बरेली- ट्रैफिक होमगार्ड राहगीरों से कर रहा अवैध वसूली, राह चलते लोगों से कर रहा अभद्रता, पैसे न देने पर बाइक सवार का छीना मोबाइल, हंगामे के बाद ड्यूटी कर रहे टीआई ने वापस कराया मोबाइल, बारादरी थाना क्षेत्र के ईसाइयों की पुलिया का मामला.

➡️वाराणसी – बड़ागांव में 40 लाख रुपए चोरी का मामला, 3 दिन के अंदर पुलिस ने मामले का किया खुलासा, ऑनलाइन ट्रेडिंग करने वाले व्यापारी के घर हुई थी चोरी, 4 अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पुलिस ने कब्जे साढ़े 39 लाख रुपए किए बरामद, व्यापारी के घर ट्रेडिंग सीखने आता था अभियुक्त, अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर चोरी किया था, वाराणसी के बड़ागांव थाना क्षेत्र का मामला.

➡️गोंडा – अवध केसरी सेवा के अध्यक्ष पर हमले का मामला, नील ठाकुर गोलीकांड मामले में 4 लोग गिरफ्तार, खैरूद्दीन, कृष्ण कुमार, महेश बिक्कू सिंह रफ्तार, पूछताछ में नील ठाकुर ने लिया था विक्कू का नाम, गोंडा में विक्कू सिंह का बड़ा अपराधिक इतिहास, गोंडा में समर उर्फ़ विक्कू सिंह पर 15 मुकदमे, 2 दिन पहले नील ठाकुर को मारी गई थी गोली, हमलावरों ने सोनी गुमटी के पास किया था हमला.

➡️बदायूं – बधाई मांगने को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, शान्ति किन्नर के साथ मारपीट कर सिर के बाल भी काटे, दबंग रज्जो किन्नर ने धारदार हथियार से किया हमला, दबंग किन्नर रज्जो पहले भी कई बार कर चुकी है हमला, सिविल लाइंस क्षेत्र के माझिया गांव के पास का मामला.

➡️मेरठ – क्रिकेट खेलते वक्त बल्लेबाज को हार्ट अटैक, हार्ट अटैक आने से बल्लेबाज की हुई मौत, क्रिकेट ग्राउंड पर बल्लेबाज को हार्ट अटैक आया, ओल्ड गन वर्जेज ब्लास्टर के बीच था गेस्ट मैच, अस्पताल लेकर पहुंचे दोस्त नहीं बचा सके जान, गांधी बाग के ग्राउंड में आया युवक को हार्ट अटैक.

➡️भदोही- ओटीएस के नाम पर कालीन व्यापारियों से वसूली, भदोही के एक्सईएन अभिषेक यादव का कारनामा, ओटीएस के नाम पर फैक्ट्रियों की बिजली कटवाई, OTS स्कीम में आने के बाद भी फैक्ट्रियों से वसूली, एक्सईएन अभिषेक यादव ने फैक्ट्रियों से वसूली करवाई, शिकायत के बावजूद एमडी पूर्वांचल ने एक्शन नहीं लिया, भदोही में ओटीएस स्कीम में व्यापारियों से वसूली, कई फैक्ट्रियों में पुलिस फोर्स ले जाकर बिजली कटवाई

➡️ग्रेटर नोएडा-गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी में सीएम योगी का संबोधन,शून्य से शिखर तक की आपने यात्रा की-सीएम,उपाधि पाने वाले सभी छात्रों को बधाई-सीएम योगी, सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य के लिए बधाई-सीएम,हमें समस्याओं को स्वीकारना चाहिए-सीएम योगी, समस्याओं को स्वीकारने से ही समाधान है-सीएम,बुद्ध का जीवन बहुत रोमांचक है-सीएम योगी, बुद्ध ने हम सबको राह दिखाई-सीएम योगी.  

➡️देहरादून-एक लंबे अंतराल के बाद उत्तराखंड के लोग आंदोलित हैं,देहरादून की सड़कों पर विशाल जनसैलाब देखने को मिला,हज़ारों लोगों ने पहुंचकर विशाल जनआंदोलन किया,सशक्त भूकानून,मूल निवास की मांग को लेकर विरोध.

Related Articles

Back to top button