उत्तरप्रदेशदिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……

31.10.2023

➡️लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की प्रेस वार्ता,सैफई में नेताजी की याद में मेमोरियल बनेगा- अखिलेश,8 एकड़ में भव्य स्मारक का निर्माण किया जाएगा- अखिलेश,22 नवंबर को शिलान्यास किया जाएगा – अखिलेश यादव,आज हमारे मोबाइल हैक किए जा रहे हैं- अखिलेश यादव,लोकतंत्र में बड़े नेताओं की जासूसी की जा रही- अखिलेश,इस मामले की जांच कराई जानी चाहिए – अखिलेश यादव,एप्पल कंपनी के माध्यम से मैसेज भेजे जा रहे- अखिलेश,PDA की यात्रा 5 हजार किमी से ज्यादा चल गई- अखिलेश,22 नवंबर को यात्रा सैफई पहुंचेगी – अखिलेश यादव,सपा नेता, कार्यकर्ता बूथ स्तर पर काम करेंगे – अखिलेश,बीजेपी दलित सम्मेलन कर रही है – अखिलेश यादव,ये वही BJP है जो नहला कर लोगों से मिलती है- अखिलेश.

➡️लखनऊ- उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी का लखनऊ दौरा, आज लखनऊ आएंगे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, लखनऊ में उत्तराखंड महोत्सव का शुभारंभ करेंगे धामी, लखनऊ में 10 दिन तक चलेगा उत्तराखंड महोत्सव, महोत्सव में तमाम सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे, धामी का स्वागत 500 से ज्यादा कलाकार पुष्प वर्षा से करेंगे, उत्तराखंड के लोगों को सम्मानित करेंगे सीएम धामी

➡️लखनऊ- रामपुर से BJP विधायक आकाश सक्सेना का बयान, आजम खान पर हुई कार्रवाई पर बोले आकाश सक्सेना, आजम पर हुई कार्रवाई को आकाश ने ट्रेलर बताया है, विधायक आकाश सक्सेना ने कहा अभी पिक्चर बाकी है.

➡️लखनऊ- सरदार वल्लभ भाई पटेल की 148वीं जयंती,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि,सपा कार्यालय में अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि,शिवपाल यादव भी अखिलेश यादव के साथ मौजूद रहे,आचार्य नरेंद्र देव की जयंती पर भी श्रद्धांजलि दी.

➡️लखनऊ – दुबई से शरीर में छिपाकर लाया गया 46 लाख का सोना, लखनऊ एयरपोर्ट पर बिहार के यात्री से सोना बरामद हुआ, 46.47 लाख रुपए कीमत का सोने यात्री से बरामद हुआ, यात्री ने सोने का बुरादा बनाकर जेली में मिलाकर छिपाया था, अन्य 4 यात्रियों से 1377.58 ग्राम सोना बरामद किया गया, 48000 विदेशी सिगरेट भी यात्रियों के बरामद किया गया है, जिसकी कीमत लगभग 86 लाख रुपए बताई जा रही है.

➡️लखनऊ- अखिलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाए,मुझे भी एप्पल से अलर्ट मैसेज आया है- अखिलेश,लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश- अखिलेश,मेरे फोन को सर्विंलास पर लगाया गया- अखिलेश,मेरा फोन हैक करने की कोशिश की गई-अखिलेश.

➡️प्रयागराज- अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य से जुड़ी बड़ी खबर,अतीक अहमद की अवैध संपत्ति बेचे जाने की कोशिश ,अवैध संपत्ति बेचे जाने की कोशिशों का मिला इनपुट,अहजम के दोस्त जमीन का सौदा करने में लगे हैं-सूत्र,अतीक अहमद,उसके भाई अशरफ की करोड़ों की संपत्ति,नोएडा,कानपुर में करोड़ों की बेनामी संपत्ति का पता लगा,अवैध तरीके से कई शहरों में बेनामी संपत्तियां अर्जित की है,12 हजार करोड़ की संपत्ति को चिन्हित कर कार्रवाई की है.

➡️नोएडा- वेब सिल्वर टावर की 57 दुकानों को नोटिस, बिना रजिस्ट्री दुकानों में चल रहा है काम, 20 करोड़ से अधिक का हुआ राजस्व का नुक्सान, वेब ग्रुप को नोटिस भेजकर 15 दिन का दिया समय, 15 दिन में जवाब न देने पर होगी एफआईआर, सेक्टर 18 वेव सिल्वर टावर का मामला.

➡️नोएडा- भारतीय सौर ऊर्जा निगम के चेयरमैन की पिटाई, पूर्व IAS अफसर आरपी गुप्ता को महिला ने पीटा, पति के साथ मिलकर लिफ्ट में महिला ने पिटाई की, पूर्व IAS आरपी गुप्ता ने भी महिला पर हाथ छोड़ा, महिला को लिफ्ट में कुत्ता ले जाने से गुप्ता ने रोका, आरपी गुप्ता 1987 बैच के गुजरात कैडर के IAS रहे हैं, भारत सरकार में पूर्व पर्यावरण सचिव रहे आरपी गुप्ता, गुप्ता रिटायरमेंट के बाद सौर ऊर्जा निगम में चेयरमैन हैं.

➡️अयोध्या- अयोध्या पहुंची प्रभु श्री राम की शुभकामनाएं पदयात्रा, लखनऊ से 200 से अधिक संख्या में राम भक्त पहुंचे, राम भक्त 140 किमी की पदयात्रा कर अयोध्या पहुंचे, अयोध्या में रामलला के विराजमान के लिए लिखे पत्र, लिखे गए 100 से अधिक शुभकामनाएं संदेश पत्र, शुभकामनाएं संदेश पत्र को रामलला को किया समर्पित, राम मंदिर के नाम समर्पित किया गया 101 भगवा झंडा, पदयात्रा में भगवान राम की शोभा झांकी भी रही शामिल.

➡️आगरा- आगरा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, न्यू आगरा में हुई लूट का भी हुआ खुलासा, पुलिस के रोकने पर नीरज थप्पा ने की थी फायरिंग, पुलिस की जवाबी फायरिंग में नीरज को लगी गोली,दो लूटी गई चेन,एक बाइक,तमंचा,कारतूस बरामद, थाना न्यू आगरा पुलिस और बदमाश में हुई मुठभेड़.

➡️कानपुर- कपड़ा व्यापारी के बेटे के अपहरण से हड़कंप, अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, रायपुरवा थाना क्षेत्र के हैं कपड़ा व्यापारी , स्कूटी से धमकी भरा पत्र देने पहुंचे अपहरणकर्ता,पत्र में 30 लाख की फिरौती की गयी मांग, संदिग्ध सीसीटीवी में हुआ कैद पुलिस मौके पर, मौके पर दोनों जेसीपी भी पहुंचे रायपुरवा थाने, मौके से लड़का और दो लड़कियां हिरासत में , पकड़े गए तीनों संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ.

➡️आगरा- थाने में तैनात सिपाही पर युवती को भगाने का मामला, फरार सिपाही समेत युवती को पुलिस ने किया बरामद, जिले थाने में थी तैनाती उसी थाने में दर्ज हुआ केस, मामले में सिपाही सलमान पर दर्ज हुआ था मुकदमा, परिजनों से खतरा सिपाही के साथ रहने को राजी है युवती, आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला.

➡️रायबरेली- दो अलग-अलग जगहों पर चोरों में बनाया निशाना, क्षेत्र में चोरी की वारदातों से दहशत में है ग्रामीण, दरवाजे की कुंडी काटकर घटना को दिया अंजाम, लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ किया साफ, सरेनी थाना क्षेत्र के बेनीमाधवगंज,मदनगांव में चोरी.

➡️लखीमपुर- IGRS शिकायत निस्तारण में लापरवाह बने अफसर, डीएम ने BSA DPRO समेत 6 अफसरों का वेतन रोका, सभी लापरवाह अफसरों से DM ने स्पष्टीकरण मांगा , DPRO ने शिकायत निस्तारण न होने पर वेतन रोका, ADO पंचायत समेत तीन का वेतन रोका.

➡️दिल्ली- दिल्ली-NCR में बढ़ते प्रदूषण का मामला,सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ते प्रदूषण पर चिंता जताई,सुप्रीम कोर्ट ने कहा पंजाब में पराली जलाई जा रही ,सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब, यूपी, हरियाणा से हलफनामा मांगा,राजस्थान से एक हफ्ते में हलफनामा देने के निर्देश,वायु प्रदूषण को कम करने के लिए क्या कदम उठाए- SC ,सुप्रीम कोर्ट में अगली सुनवाई 7 नवंबर को होगी.

➡️गोवा- हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा के ठिकानों पर छापा, गोपाल कांडा के ठिकानों पर ईडी छापेमारी कर रही, गोपाल कांडा के कैसिनो और दफ्तर पर ED की छापेमारी, गोपाल कांडा के ठिकानों पर कल रात से छापा चल रहा, गोवा, सिलीगुड़ी समेत कई स्थानों पर ईडी की छापेमारी.

Related Articles

Back to top button