उत्तरप्रदेश
Trending

दोपहर 1:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…. 24.06.2024

➡लखनऊ- शाहजहांपुर को मुख्यमंत्री योगी का एक और उपहार, शाहजहांपुर विकास प्राधिकरण का होगा गठन, सुनियोजित विकास के लिए बनेगा विकास प्राधिकरण, अधूरे सरकारी निर्माण कार्यों को पूरा किया जाए- सीएम, होटल इंडस्ट्री के विकास लिए प्रदेश में अनुकूल अवसर- सीएम, होटल इंडस्ट्री के बिल्डिंग बाइलॉज में परिवर्तन किया जाएगा.

➡मैनपुरी – पुलिस ने ठगी करने वाले दो आरोपियों को किया गिरफ़्तार,शेयर मार्केट में क्रिप्टो करेंसी में ट्रेडिंग के नाम पर करते थे ठगी, ट्रेडिंग के नाम पर दोगुना धन कमाने का देते थे लालच ,ठगों के पास से 1.70 लाख, 7 मोबाइल, लैपटॉप हुआ बरामद , पुलिस ने 2 ठगों को राजकीय पॉलिटेक्निक के पास से पकड़ा.

➡फ़िरोज़ाबाद- पति आकाश की ज़िला जेल में मौत का मामला, मामले में पत्नी पिंकी मांग रही न्याय, 4 दिन के बाद भी आरोपियों पर नहीं हुई कार्रवाई, जबतक कार्रवाई नहीं,तबतक अन्न ग्रहण नहीं- पिंकी,इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई

➡वाराणसी- काशी विश्वनाथ मंदिर के आय में लगातार वृद्धि, 7 वर्षों में 4 गुना बढ़ी काशी विश्वनाथ मंदिर की आय, वित्तीय वर्ष 2023-24 में 86 करोड़ से अधिक की आय,धाम के लोकार्पण के बाद से 16.22 करोड़ भक्तों ने किया दर्शन

➡लखनऊ – मोटो GP रेस में यूपी में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है। पिछले वर्ष नोएडा में आयोजित हुई इंटरनेशनल रेस के आयोजन में करोड़ों रुपए का घोटाला हुआ है। इन्वेस्ट यूपी ने एक शेल कंपनी को रेस का ठेका दिया था। कंपनी बनी ही आयोजन के कुछ वक्त पहले। जिसके पास अपना ऑफिस तक नहीं। शेल कंपनी फर्जी पते पर रजिस्टर्ड है। फेयर स्ट्रीट स्पोर्ट्स के पास कोई अनुभव नहीं था। खास मकसद से कंपनी बनाई गई ताकि ठेका हासिल कर सके।

➡लखनऊ- डिप्टी CM केशव मौर्य के आवास पर जनता दरबार, फरियादियों की केशव प्रसाद मौर्य ने सुनी समस्याएं,जनता दर्शन कार्यक्रम में फरियादियों की भारी भीड़ ,एक-एक फरियादी की केशव मौर्य ने सुनी समस्या, अफसरों को समस्या के निस्तारण के दिए निर्देश.

➡चित्रकूट- छेड़खानी से क्षुब्ध 10वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, शोहदों से तंग आकर छात्रा ने किया सुसाइड, स्कूल जाते वक्त शोहदे कर रहे थे छेड़खानी, शिकायत के बाद भी शोहदों पर नहीं हुई कार्रवाई , कार्रवाई न होने पर फांसी लगाकर की आत्महत्या, आत्महत्या की सूचना देने परिजन पहुंचे थाने , पुलिस ने परिजनों को थाने में बंद कर पीटने का आरोप, पुलिस ने दो शोहदों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, मऊ थाना क्षेत्र का मामला .

➡बरेली- बारात में जमकर हुआ बवाल, वीडियो वायरल, दूल्हा और बारातियों की जमकर हुई पिटाई , बारात में खाने को लेकर हुआ जमकर बवाल,नवाबगंज क्षेत्र के सरताज बारातघर का मामला

➡मिर्जापुर – भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा शास्त्री सेतु पुल,एक बार फिर किनारे से टूटा शास्त्री सेतु पुल,3 बार करोड़ों की लागत से मरम्मत हुआ था पुल ,ओवरलोड ट्रक चढ़ने से पथवे का हिस्सा टूटा,आर एंड एम इंटरनेशनल को मिला था मरम्मत का ठेका, बड़ी दुर्घटना को दावत दे रहा टूटा शास्त्री सेतु.

➡कन्नौज – टॉफी का लालच दे युवक ने बच्ची से किया दुष्कर्म, बच्ची घर नहीं लौटी तो मां पहुंची युवक के घर, बच्ची को अस्पताल पहुंचा परिजनों ने पुलिस को दी सूचना,पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को किया अरेस्ट,इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला

➡दिल्ली- केजरीवाल की जमानत पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं, केजरीवाल की अर्जी पर अब 26 जून को सुनवाई होगी, दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत पर रोक लगाई थी, निचली कोर्ट से मिले जमानत पर HC ने रोक लगाई थी, HC के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे केजरीवाल, अब सुप्रीम कोर्ट में भी 26 जून को सुनवाई होगी.

Related Articles

Back to top button